Sunday, June 8, 2008

रीजनल जोक्स-

एक सरदार पांचवी मंजिल पर रहते थे …सुबह दफ्तर जाने लगे तों जल्दी में घडी,ऐनक और रुमाल भूल गए.
नीचे से पत्नी को आवाज दी.
पत्नी ने घडी फेंकी तों हाथ से छूटकर टूट गयी -”धत तेरी की,३५० रूपये का नुकसान हो गया!”
पत्नी-”अच्छा ऐनक फेकती हूँ !”
ऐनक भी हाथ से छूटकर टूट गयी !
पति-”अब रुमाल भी तोडोगी क्या,तुम रहने दो…….. में ऊपर आकर ले लेता हूँ !”

एक साहब जी घबराए हुए आये और बीवी से बोले-”बेगम!मैं दफ्तर से आ रहा था कि रास्ते में एक गधा ……!”
इतने में उनकी बच्ची बोल उठी-”मम्मी! रीता ने मेरी गुडिया तोड़ दी है !”पति ने फिर कहना शुरू किया -”हां तों बेगम !मैं कह रहा था कि रास्ते में एक गधा …….!
इतने में उनका लड़का बोला -”मम्मी !रीता ने मेरी कार तोड़ दी है !”
बीवी झल्लाकर बोली -” ईश्वर के लिए तुम सब चुप हो जाओ ,मुझे पहले गधे की बात सुन लेने दो !”

शराबी नेत्रदान करने गया ,काउन्टर पर बैठे क्लर्क ने पूछा -” तुम कुछ कहना चाहते हो ?”
शराबी ने कहा -” जिसको लगाओ उसे बता देना ,ये आँख दो पेग के बाद बाद खुलती है !”

दो शायर मित्र घर में बैठे बड़ी देर से शेर-ओ शायरी किये जा रहे थे!जिस शायर का घर था ,उसकी पत्नी बड़ी देर से बर्दाश्त कर रही थी और गुर्रा भी रही थी !
थोडी देर बाद मेहमान शायर बोला -” मित्र !एक शेर याद आ रहा है! कहो तों सुनाऊ?”
मेजबान शायर ने कहा -” नही रहने दो और घर जाओ ,क्योकि इधर से शेरनी आ रही है !”

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator