Wednesday, July 6, 2011

[हिंदी सेक्सी कहानियाँ] सरिता की मस्त जबानी--1

हिंदी सेक्सी कहानियाँ
सरिता की मस्त जबानी--1
सभी आन्टी,भाभी मामी की चूतोँ को मेरे लण्ड राजा का प्यार भरा नमस्कार
और मेरी तरफ से उनकी प्यारी सी पप्पी।
कहानी लिखने से पहले मै अपना परिचय दे दूँ।
मेरा नाम धर्मेन्द्र है।मै इन्जीनियरिग का छात्र हूँ।मेरी 19 बर्ष
है।मेरा रँग सावला और छबि मनमोहक है।मेरा गोल चेहरा भरे हुए गाल और नसीली
आँखे मेरा कद 5फुट 6इन्च है।मेरा कसा हुआ बदन और जाघेँ मोटी और गोल
गदराये हुए पुट्ठे और मेरा लण्ड 7इन्च लम्बा 4इन्च मोटा जो किसी की भी
चूत को पानी पानी कर सकता है।
तो दोस्तो अब मै अपनी कहानी की शरुआत करता हुँ।
मै सूरत(गुजरात)मे रहता हुँ।17 अप्रेल 2011 को मेरा NDA का EXAM राजकोट
मे था।इसलिए मै 16 अप्रेल को सुरत से रबाना हुआ।राजकोट मे मेरे दूर के
रिस्ते के मामा जी रहते थे मुझे उनके यहाँ ठहरना था।शाम को 5बजे जब मै
मामा जी के घर पहुँचा तो देखा मामाजी कोट पेन्ट पहने खड़े थे और मामी से
कह रहे थे कि जल्दी तैयार हो जाओ मुझे देखकर दोनो बहुत खुश हुए।और दोनो
मेरे साथ बैठक मे बैठ गये और मेरे मम्मी पापा के बारे मे पूछने लगे उनकी
एक लड़की है जिसका नाम सरिता हैँ उम्र 17या18 बर्ष होगी और एक लड़का राहुल
जो 10बर्ष का है।तभी कुछ देर बाद मामा ने सरिता को बुलाया सरिता जैसे ही
बैठक मे आयी उसे देखकर मै दँग रह गया गोरा चिट्टा रँग गोल चेहरा फूले गाल
नसीले आखे कद मध्यम लगभग 5 फुट होगा।और बूब बड़े बड़े और कसे हुए थे।जो
कपड़े के उपर से भी साफ नजर आ रहे थे।और उसकी चुचियाँ भी झलक रही थी।उसकी
सन्दरता देखकर भगबान भी मोहित हो जाये फिर मै क्या चीज था उसे देखकर ही
मेरा लण्ड खड़ा हो गया उसके पहले मैने कई लड़कियो और औरतो को चोदा लेकिन
सरिता जैसी कोई न थी।मै मामा जी की नजर बचाकर उसे घूर रहा था वह भी मेरी
ओर देखकर मुस्करा रही थी फिर मामा ने उसे मेरी पढ़ाई के बारे मे बताया
मैने सरिता उसकी पढ़ाई के बारे मे पूछा तो पता चला कि उसने 12बी केEXAM
दिये है।फिर कुछ देर बाद मामा ने सरिता को मेरे लिए चाय बनाने को कहा।जब
बो बापस जाने लगी तो उसके चूतड़ देखकर मेरा लण्ड टाइट हो गया लग रहा था
पेन्ट फाड़कर बाहर न निकल जाये उसके गोल भरे हुए गदराये पुट्ठे उसकी
सुन्दरता मे चार चाँद लगा रहे थे।लग रहा कि अभी इसकी कमर पकड़कर चारो पैर
खड़ा करके अपना मोटा लण्ड इसकी चूत मे घुसेड़ दूँ लेकिन मामा मामी थे।सरिता
चाय बनाने चली गयी मै उसको चोदने के बारे मे सोचने लगा।फिर मैने मामा को
अपने NDA केEXAM के बारे मे बताया कुछ

--

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator