Wednesday, September 11, 2013

FUN-MAZA-MASTI रात दिन चुदाई चलती रही

FUN-MAZA-MASTI

रात दिन चुदाई चलती रही

 दोस्तों, आपने इस कहानी का पहला भाग जरुर पढ़ा होगा अगर नही पढ़ा हें तो जरुर पढिये ” मेरे कमरे मै किसी और की चुदाई “अब मैं सुबह उनसे जल्दी उठा और मेरी उस समय हिम्मत नही हो रही थी की में उनसे नज़रे मिलाऊ | ऐसे ही दिन कट गए और चार दिन के बाद जब मुझे पता चला की सरिता आंटी ने किसी को कुछ नही बताया तो मेरी हिम्मत और बड गयी | उस रात मैं उनके मम्मे को फिर से मसलना शुरू कर दिया और उनके बालो को सहलाता रह गया और जब उन्होंने कुछ विरोध नही किया तो मेने उनके गाल पे किस कर दिया और फिर मुठ मार्के सो गया | अगले दिन पता चला की उनके पती को दो हफ्तों के लिए कही पे ड्यूटी से बाहर जाना हे ये सुन के तो मेरे लंड ने सलामी ठोकना शुरू कर दिया | उसदिन सरिता आंटी हर रोज के मुकाबले जादा देर चुदी थी |  दोपहर को मैं उनको छोड़ने गया और शाम को लोटा मैं और फिर निचे कुछ काम था और खा पी के एक ही बार में मैं उपर गया | उपर जाके देखा तो आंटी पहले से सो चुकी थी और उनकी नाइटी उनके घुटनों के उपर थी | उन्हें देख के ऐसा लग रहा था जेसे वो चुदने के लिए ही बनी हो, उन्हें देख के मेरे अंदर फिरसे शैतान जाग उठा और मैं बिस्तर पे कूद पड़ा |मै आज हर दिन से जादा कस कस के दबा रहा था उनके चूचो को और फिर कुछ देर के बाद वो सिसकिय भरने लगी तो मैं उनके उपर लेट गया और उनके होठो को चूसने लगा | अचानक उन्होंने अपनी आँखे खोल दी और मुझसे छुटने की कोशिश करने लगी तो मेने उन्हें और कस के पकड़ लिया और उन्हें हिलने का मोका भी नही दिया तो वो थोड़े देर के बड मेरा साथ देने लगी और मेने महसूस किया की उनकी छाती पहले से जादा फुल चुकी थी | जब मेने उनके होठो के उपर से अपने होठ हटा लिए तो मुझपे चिल्लाने लग गयी की रुक जा तेरे अंकल से तेरी शिकायत करूंगी | मेने बोला सरिता आंटी मैं आपको बहुत पसंद करता हु और मुझे ये भी पता हें की आप भी मुझे पसंद करती हो | और वेसे भी अगर आपको मुझसे अभी तकलीफ हो रही हें तो उसदिन जब आपने मुझे देख लिया था की मै आपके चूचो को दबा रहा था तो आपने तब शिकायत क्यों नही की ? इतना सुनने के बाद उनका मुह बन गया और वो उठ के बैठ गयी, मैं भी बैठ गया और उनके चूचो के साथ खेलने लगा और उनके चेहरे को चूम रहा था मै | वो बोली तेरे अंकल का इतना छोटा हें की मेरी प्यास ही नही बुझ पाती ठीक से हमेशा मुझे लगता हें की और करना था पर तेरे अंकल कुछ नही कर पाते |मेने उनकी नाइटी उतार दी और फिर उनके चूचो के साथ खेलने लगा और वो मेरी चड्डी मै हाथ डाल के मेरे लंड को सहला रही थी | सहलाते सहलाते वो बोली अरे तेरा लंड तो अभी से इतना बड़ा हें आगे जाके पूरा खम्बा बन जायेगा ये, इतना तो तेरे अंकल का भी नही हें | मैं अब उनकी बातें नही सुन रहा था बल्कि अपने काम पे ध्यन दे रहा था | मैं उनके चूचो को चूस रहा था और उनकी पैंटी के अंदर हाथ डाल के उनकी चुत मै ऊँगली डाल रहा था | दो मिनट मै उनकी चुत ने पानी छोड़ दिया और अब वो चुदाई के लिए तडपने लगी और बार बार बोल रही थी की जल्दी से मेरी प्यास बुझा दो मैं बहुत आधी अधूरी प्यासी हु जल्दी से कर दो | इतना बोलते बोलते उन्होंने मेरी चड्डी उतार दी और फिर मेरे लंड को पकड़ के मुठ मार दी और मै झड़ गया | फिर मै उनके उपर लेट गया और उनकी चुत चाटने लगा और मेरा लंड वो चूसने लगी | जेसे ही मेरा लंड उनके होठो को छुआ मेरे लंड मै फिरसे नई जान आ गयी और एक दम से तन गया | अब मैं उनकी चुत को चाट चाट के उनकी प्यास बड़ा रहा था और अब वो एक दम प्यासी ओरत बन चुकी थी और वो चुदने के लिए तडप रही थी |मेने अपने आप को एक दम ठीक किया उनकी टांगो को खोल दिया और अपना लंड उनकी चुत पे बराबर सेट किया और धक्का दिया तो मेरा आधा लंड ही अंदर गया था और आधा बाकि था | मेरे आधे लंड मै ही उनकी सिसकिय चालू हो चुकी थी और उनकी सिसकिय रुकने का नाम ही नही ले रही थी, मेने फिरसे एक और झटका दिया और मेरा पूरा लंड उनकी बच्चेदानी को छू दिया | अब मैं हल्के हल्के धक्के देने लगा और वो सिसकिय पे सिसकिय भरने लगी थी | उनकी चुत न जादा ढीली थी और न ही जादा कसी हुई इसीलिए मुझे और उन्हें हम दोनों को मज़ा आ रहा था | कुछ देर के बाद वो अपनी गांड उठाना शुरू कर दी और गांड उठा उठा के चुदने लगी | मेने अपनी गति बड़ा दी और सरिता सिर्फ अब अह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्ह ह्म्म्म और चोदो और चोदो मुझे अह्ह्ह्ह किये जा रही थी | पंद्रह मिनट के जबरदस्त चुदाई के बाद मैं झड़ने वाला था और मेरे झड़ने से पहले ह वो दो बार झड़ चुकी थी | मेरा अब अंतिम समय आ चूका था तो मेने पूछा की कहा निकालू तो वो बोली अंदर ही रहने दो | मेने फिर अपनी गति और बड़ा दी और दस धक्को के बाद मैं उनकी चुत मै ही झड़ गया और मेरे साथ वो भी झड़ गयी | मेरा लंड उन्ही के चुत मै सिकुड़ गया और छोटा हो गया | सरिता की चुत से अब भी पानी निकल रहा था और बिस्तर बहुत गिला हो चूका था तो हमने उठ के बिस्तर बदल दिया |हम दोनों ऐसे ही नंगे एक दुसरे से लिप्त के सोये हुए थे और ऐसे ही सो गये | सूबा सरिता आंटी ने मुझे किस कर के उठाया और नाइटी पेहेन के निचे चली गयी और फिर मैं भी उठ कर तैयार हो गया और निचे नास्ता किया | अब मैं उन्हें पुरे दिन अकेले मै छेड़ता रहता और रात को हम चुदाई करते, इसी तरह ८ रात और ७ दिन केसे निकल गये कुछ पता ही नही चला और उसके अगले दिन उनके पाती आ गये | उनके आने के बाद वो सीधे मेरे कमरे मै चले गये और सीता आंटी भी चली गयी और फिर शाम को वो दोनों निचे उतरे | आंटी का चेहरा देख के लग रहा था की कम से कम चार बार गेम तो खेला होगा पर आंटी का चेहरा उतरा हुआ था फिर मैं समझ गया की आंटी को ख़ुशी नही हुई उनके साथ चुदाई के बाद | अब तो घर मै कमाल हो रहा था दिन मै अंकल पेलते और रात को मै पेलता | हम दोनों को आंटी झेल लेटी थी क्युकी दिन मै उनके संतुष्टि नही होती थी इसीलिए | एक महीने के बाद सरिता आंटी और अंकल दोनों अपने घर चले गये और मैं फिरसे पहले की तरह हो गया |


Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator