Wednesday, September 4, 2013

raj sharma stories मज़ेदार अदला-बदली--4





raj sharma stories

मज़ेदार अदला-बदली--4
गतांक से आगे..........................
एक जोर कि चीख से मेरी झपकी टूटती है. सब चीख कि दिशा कि और देखते हैं. मेरी दोनों हाथ मुंह पर रखे अलका के पलंग के पास दहशत के भाव लिए जड़ हो गई.

सभी लोग दौड़ कर वहां पहुंचे. अलका बेहोश पड़ी थी और उसकी गांड से बहुत खून बह रहा था...................सब सन्न रह गए.

शिल्पा जो कि एक गायनिक सर्जन थी वो तुरंत चेक करने लगी.

एकदम माहौल बदल गया...........सबके सर से सेक्स का भूत काफूर हो गया.

शिल्पा: इसे तुरंत मेरी क्लिनिक ले चलना होगा, कहीं खून ज्यादा न बह जाये......................

और फिर अगले ३-४ मिनट में सब अपने कपड़ो में बाहर.

तय यह हुआ कि ३-४ कपल अलका के साथ जायेंगे..................

और अगले चंद मिनटों में अलका को ले गए................

अब सभी बचे हुवे कपल एक एक करके रोनी और मेरी से बिदा लेने लगे...................

सबके सब एकदम चुप थे और सदमे कि हालत में थे.................किसी ने किसी से कोई बात नहीं की................

मैंने कार में रोमा कि बैठाया और गेट से बाहर आया.........................

मैं: कहाँ चले.................घर जाकर क्या करेंगे.........

रोमा: चलो भोपाल चलतें है पिंकी के घर......... कम से कम छुट्टियाँ को ख़राब नहीं होगी.................

मुझे आईडिया पसंद आता है और मैं मुस्कुराते हुवे कार को भोपाल की और बड़ा देता हूँ.........................

(अब आगे कि कहानी.............रोमा कि जबानी.............)

मुझे बड़ी थकान महसूस हो रही थी तो मैं पीछे कि सीट पर सोने चली गई........................

जैसे ही आँख बंद की, अलका वाला सीन आँखों के सामने आने लगा..............

बार बार उस से बचने कि कोशिश करने लगी परन्तु वो घटना पीछा ही नहीं छोड़ रही थी..................

फिर मैंने सोचा इस से पीछा छुड़ाने का एक ही रास्ता है कि मैं अपनी ज़िन्दगी के अच्छे फ्लैशबैक में जाऊं ................

और मेरा मन अतीत के पन्ने पलटने लगा......................

कॉलेज के समय में मैं बहुत ज्यादा शर्मीली लड़की थी...........परन्तु दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत
थी.......जवानी भी समय से पहले ही मुझ पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हो गई थी...........

पिंकी मेरे से सिर्फ सवा साल छोटी थी और मेरे एकदम विपरीत उसका स्वाभाव था........चंचल, शोख और बिंदास............

पापा मम्मी दोनों इंग्लैंड में डॉक्टर थे और हम दोनों बहने हॉस्टल में साथ-साथ रहते थे....................

एक दिन मेरे चचेरे भाई का फ़ोन पिंकी के पास आया और फिर पिंकी ने मुझसे उसके साथ घूमने जाने की इज़ाज़त मांगी..............

मुझे पता था कि मेरे मना करने पर भी उसे करना तो अपने मन की ही है.............सो मैंने उसे हाँ कह दी.....

पिछले कई दिनों से ये दोनों ऐसे ही लगातार घुमने जा रहे थे..............पूछने पर पिंकी हर बार असंतोषजनक जवाब देती थी..............

आज मुझे लगा कि ये कहाँ जाते हैं......क्या करते हैं इसका पता लगाना चाहिए और मैंने उसकी जासूसी करने का निश्चय किया...............

मैं: चल मैं भी अपनी कोचिंग में जारही हूँ.................

और फिर हम साथ ही नीचे आये...............मिंटू, मेरा कज़न, जैसे ही अपनी बाईक पर पिंकी को बैठा कर जाने लगा मैंने भी अपनी एक्टिवा उसके पीछे लगा दी और बड़ी ही सावधानी से पीछा करने लगी............

शहर के बाहर की सड़क पर आते ही मुझे मिंटू के पापा का गोदाम नज़र आया जो काम न आने वाली कपडे कि गठान को रखने के काम आता था. वहां अक्सर ताला ही लगा रहता था.

आसपास एकदम सुनसान था.

मिंटू ने गेट के बाहर बाईक रोकी. वहां पर दो लड़के उनका इंतज़ार कर रहे थे....... सबने मिंटू से हाथ मिलाया

और फिर वो सब अन्दर चले गए..........

मैंने काफी दूर अपनी एक्टिव पार्क की और गोदाम के गेट पर आई................

मेरी आशा के विपरीत बाहर का लोहे की ग्रिल वाला छोटा सा गेट सिर्फ अन्दर से बिना ताले के लगा हुआ था........

मैं वहां कई बार आ चुकी थी तो मुझे पता था कि वो कैसे खोला जाता है.................

मैंने बिना आवाज़ किये वो खोला और फिर चुपचाप गोदाम के मैं हाल की और बढ़ चली..................

काफी अँधेरा था वहां..............मैंने मोबाइल कि रौशनी में सामान से बचाते बचाते हाल में पहुंची...............

उन सब कि आवाज़ हॉल के कोने की तरफ से आ रही थी......................

वहां पर बहुत सारी कपडे से भरे बड़े बड़े बोरे पड़े थे................

मुझे छुपाने के लिए जगह की कोई कमी नहीं थी......................

में कुछ बोरो के ऊपर चढ़ कर ऐसी जगह पहुँच गई जहाँ से जरा ही गर्दन ऊपर करके उस कोने वाली जगह को देखा जा सकता था...............

वहां बोरियां हटा कर जगह बना ली गई थी.................

और बहुत सारे कपड़ो का ढेर बना कर उस पर बड़ी बड़ी चादरें बिछी. वो उनके लिए मिनी बिस्तर का काम कर रहा था....और बिस्तर भी एकदम मुलायम जैसे डनलप का बेड हो..........

वहां पर काफी लोगों के बैठने की जगह थी..................

वहां पर हलकी सी रौशनी आ रही थी.................

लेकिन ऐन उनके सर पर बोरियों के बड़े से ढेर के ऊपर जहाँ में छिप बैठी थी वहां ना के बराबर रौशनी थी.....................

फिर भी मैं लगातार झाँक कर देखने के बजाय उनकी आवाज़ सुन ने का प्रयास कर रही थी.........और बीच बीच में सावधानी से उन लोगों कि हलकी सी झलक भी लेती जा रही थी.............

वो चारों उस बिस्तर नुमा जगह पर बैठ गए...............

मिंटू: वो दोनों कितनी देर में आयेंगे............

एक: बस आते ही होंगे..............

वे दोनों लडके थोड़े सहमे से बैठे थे..............मिंटू का व्यक्तिव ऐसा था कि उससे सब डरते थे.....

कुछ देर में बाकी दोनों लड़के भी आ जाते हैं......................

मिंटू: जा.... ये लाक मार दे गेट पर.........

मुझे गेट खुला मिलने का कारण अब समझ आया.......मेरी किस्मत अच्छी थी जो मुझे बालकनी कि सीट मिल गई...........सीट भी क्या पूरी बर्थ ही मिल गई.............मैं पेट के बल आराम से नरम और मुलायम कपड़ों के ढेर पर लेटी हुई थी................और आने वाली आवाजों से निचे चल रही गतिविधियों को समझने का प्रयास कर रही थी.................

चूँकि अब नीचे ६ लोग हैं..............झांक कर देखने की रिस्क कम से कम ले रही थी...............

एक नज़र डाली नीचे तो देखा पाचों लड़के एक घेरा बना कर बैठ गए हैं..............

पिंकी जरा दूर एक कुर्सी पर बैठ गई है........................

पिंकी बहुत खुश नज़र आ रही थी.............

तभी मिंटू अपने बैग से कुछ निकालता है..................और सबके बीच में रखता है...............समझ में आये कि क्या है उससे पहले ही पिंकी जोर से कुर्सी आवाज़ के साथ खिसकाती है .........सबकी नज़रें उधर उठती है और
मैं डर के एकदम फिर दुबक जाती हूँ.......................

और फिर सुन सुन कर जायजा लेने का प्रयास करती हूँ...............................
क्रमशः........................
........























FUN-MAZA-MASTI Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator