Tuesday, February 23, 2016

FUN-MAZA-MASTI सेक्स की प्यास

FUN-MAZA-MASTI




सेक्स की प्यास


हैल्लो दोस्तों, मेरा यह फन मज़ा मस्तीपर पहला सेक्स अनुभव है जिसको में आज आप सभी को सुनाने जा रहा हूँ, मुझे बचपन से ही सेक्स का बहुत शौक है और में हर कभी इसकी सेक्सी कहानियों को पढ़कर मुठ मारकर अपने लंड को शांत कर लेता हूँ और में इस पर बहुत सालों से मज़े कर रहा हूँ। दोस्तों मेरे घर पर में मेरे पापा, मम्मी, अंकल, आंटी और दो छोटे भाई रहते है और मेरे बड़े अंकल के दो लड़कियां है। दोस्तों चलो अब में सीधा अपनी आज की कहानी पर आ जाता हूँ और मेरी यह कहानी तब शुरू हुई जब में प्रतीक के घर पर गया था और उसकी बहन को में भी अपनी बहन ही मानता था, लेकिन जब में उसके घर पर गया तो मैंने देखा कि उसकी बहन उस समय पोछा लगा रही थी। तब मैंने पहली बार उसके बड़े बड़े दोनों झूलते हुए बूब्स को बहुत करीब से बहुत गौर से देखा। दोस्तों में आप सभी को शब्दों में क्या बताऊँ कि वो अहसास कैसा था? उसके बूब्स एकदम गोरे और बड़े बड़े थे जो उसके कपड़ो से बाहर कूदने को तैयार थे।
तभी मैंने चुपचाप अपना मोबाइल निकाला और फिर रिकार्डिंग शुरू की, दोस्तों रिकार्डिंग में उसके बूब्स बहुत अच्छे दिख रहे थे। फिर मैंने वो रिकार्डिंग अक्षय को दिखाई तो वो बोला कि प्रतीक की बहन तो बड़ी सेक्सी है और उसको चोदने का मौका मिला तो कितना मज़ा आएगा? फिर में घर पर आया और मुठ मारने लगा। तभी मुझे सेक्स की प्यास लगी तो मेरी नज़र लता पर गई और उसके बूब्स बहुत बड़े है। वो जब भी कपड़े धोती है तो में उसके सामने खड़ा रहता हूँ जिसकी वजह से मुझे उसके बूब्स थोड़े थोड़े दिखते और में मन ही मन बहुत खुश होता। एक दिन अचानक मेरी मम्मी के पापा (मेरे नाना जी) की म्रत्यु हो गई तो हम उनके घर पर गये। मेरी मम्मी बहुत ज़ोर ज़ोर से रो रही थी। तब आंटी (लता) मेरे सामने बैठी हुई थी मुझे उसकी पूरी कमर दिख रही थी। उसने काले कलर का ब्लाउज पहना हुआ था जिसके कारण उसकी अंदर सफेद रंग की ब्रा दिख रही थी और लता की कमर बहुत सेक्सी दिख रही थी।
फिर मैंने थोड़ी हिम्मत करके उसकी कमर पर हाथ रखा तो दोस्तों मुझे बहुत मज़ा आया। वो बहुत पतली कमर थी और मुझे ऐसा लग रहा था कि अभी उसे बेडरूम में ले जाकर चोद डालूं, लेकिन में बहुत मजबूर था। अब ऐसे ही कुछ दिन बीत गये और फिर एक दिन में अंकल के घर पर सोया हुआ था, लेकिन अभी भी मुझे बहुत देर तक नींद नहीं आई। में उठकर अंकल के रूम में गया तो मैंने देखा कि लता के कमरे का दरवाजा थोड़ा खुला हुआ था और फिर मैंने अंदर जाकर देखा कि वो बेड पर सोई हुई थी और उसके बूब्स ब्लाउज में से बहुत सुंदर दिख रहे थे। में उसके पास में सो गया और उसकी कमर पर हाथ रखा। उसे लगा कि में अंकल हूँ तो वो एकदम मुझसे चिपक गई तो मैंने भी उसके ब्लाउज में पीछे से हाथ डाल दिया और उसकी ब्रा को हाथ लगाया। फिर में उठा और मेरी शर्ट को उतार दिया और फिर उससे चिपक गया तो उसके बूब्स मेरी छाती पर लग रहे थे और अब मेरा हाथ उसकी कमर में था और मुझे जन्नत जैसा लग रहा था। तभी मैंने अपना एक हाथ उसके बूब्स पर रखा, लेकिन वो अब भी सो रही थी वो बिल्कुल भी नहीं हिली और ना ही उसने मेरी किसी भी बात का विरोध किया। अब मैंने उसके ब्लाउज का हुक खोल दिया। उसने सफेद कलर की ब्रा पहनी हुई थी और उसके बूब्स बड़े बड़े थे और अब ठीक मेरी आखों के सामने थे। मैंने बूब्स पर किस किया, फिर उसकी थोड़ी सी नींद खुली तो वो हिलने लगी। फिर में जल्दी से उठा और दूसरे रूम में जाकर सो गया और फिर एक दिन हम कहीं पर कार से जा रहे थे तो कुछ देर बाद ड्राइवर ने कार रोकी तो मैंने उससे उसका फोन कार में ही उससे ले लिया। फिर कुछ देर बाद देखा कि उसके फोन में लता के कपड़े चेंज करने के वीडियो थे।
फिर में कुछ घंटो के बाद में उससे मिला और उससे पूछा कि तुमने लता के वीडियो कैसे निकाले? तो वो मेरी यह बात सुनकर एकदम से डर गया, लेकिन वो कुछ नहीं बोला और मैंने ज़ोर से चिल्लाते हुए फिर पूछा तो वो मुझसे बोला कि एक बार जब हम बाज़ार गये थे तब लता बेहोश हो गयी थी और तब वो उसे हॉस्पिटल ले जा रहा था तो उसने लता को सामने की सीट पर बैठाया था और कार बहुत फास्ट थी। फिर उसका पल्लू नीचे हो गया तो उसे लता का एक बूब्स दिखा जिसे देखकर उसका लंड उठकर खड़ा हो गया और वो कार के एक कोने में उसे ले गया और फिर उसने लता के गाल पर हाथ लगाया, लेकिन वो बेहोश थी। फिर उसने हाथ उसके कंधे पर रखा और धीरे से उसने उसका हाथ लता के बूब्स पर रखा, लेकिन अब भी वो बेहोश ही थी तो उसने उसके दोनों बूब्स को धीरे धीरे दबाया और लता का एक हाथ अपने लंड पर रखा और फिर अपने लंड को हिलाया और कुछ देर के बाद पल्लू बराबर किया और उसे हॉस्पिटल ले गया। एक दिन वो कपड़े बदल रही थी तब उसने लता की वीडियो बनाई और तब मैंने उसे बताया कि में भी लता को चोदना चाहता हूँ और अब हमने प्लान बनाया कि लता का रेप करते है और उसका एक वीडियो बनाते है।
फिर एक दिन घर पर सिर्फ़ लता और में था तो मैंने ड्राइवर को फोन किया और बोला कि एक अच्छी क्वालिटी का और फोकस वाला कैमरा लेकर तैयार रहना और उसको बोला कि तुम पास के जंगल में आज रात को आ जाना। फिर में लता को बोला कि चलो हम बाहर घूमने चलते है तो वो साड़ी बदल रही थी और में पीसी पर बैठा हुआ था और वो मेरे पीछे ही साड़ी बदल रही थी और वो वाह क्या मस्त दिख रही थी। कुछ देर के बाद हम घर से निकले और मैंने कार को जंगल की तरफ ले लिया तो वो पूछने लगी कि इधर क्यों जा रहे है? तो मैंने कहा कि यहाँ पर एक नया होटल खुला है और फिर मैंने कार जंगल के अंदर डाली। वहां पर कुछ देर के बाद ड्राइवर (मदन) भी हमें वहां पर मिल गया। वो भी एक कैमरे के साथ। अब में कार से बाहर निकला और लता ने दरवाजा खोला तो हमने उसे बाहर निकाला तो वो थोड़ा घबराकर पूछने लगी कि हम यहाँ पर क्यों आए है? तब मदन ने उसकी कमर में हाथ डाल दिया वो चिल्लाई में बोला कि चिल्ला साली रंडी और ज़ोर से चिल्ला। मदन ने मुझसे बोला कि कैमरा चालू कर, मैंने कैमरा चालू किया और फ्लश भी चालू किया कैमरा का फोकस बहुत बड़ा था उसने लता को पकड़ा और उसका पल्लू खींचा तो उसकी छाती दिखने लगी। उसने उस समय काले कलर का ब्लाउज पहना हुआ था और अब मदन ने उसे कार के बोनट पर पटक दिया और उसके बूब्स को दबाने लगा। उसके ब्लाउज के हुक को खोल दिया और ब्लाउज को भी निकाल डाला। अब वो अब सिर्फ़ ब्रा में थी और मदन उसके बूब्स ब्रा के ऊपर से दबा रहा था। फिर मदन ने उसकी ब्रा को उतारा और अब उसके दोनों बूब्स खुले हुए थे और मदन उसके निप्पल को चूसे जा रहा था। में उसके बूब्स को कैमरे में कैद कर रहा था। लता कार के बोनट से नीचे गिरी तो मदन ने उसका लंड अपनी पेंट से बाहर निकाला और उसने लता के मुहं में ज़बरदस्ती उसे डाल दिया और वो उसे चूसने लगी। दोस्तों ये कहानी आप फन मज़ा मस्तीपर पड़ रहे है।
फिर मदन ने उसकी साड़ी को उतार दिया और फिर उसने पेंटी और पेटीकोट भी निकाल दिया। दोस्तों अब लता मेरे सामने पूरी नंगी थी। वाह क्या सेक्सी गांड थी उसकी? मदन ने उसका लंड लता की चूत में डाल दिया और वो ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी। वो उसे डॉगी स्टाईल में चोद रहा था। वाह क्या मस्त कामुक चूत थी उसकी? फिर मदन ने उसका लंड लता की गांड में डाल दिया और अब मदन मुझसे बोला कि अब तू भी चोद। फिर मैंने कहा कि हम एक काम करते है, लता को घर ले जाकर चोदते है मदन बोला कि अगर वो घर पर चिल्लाई और किसी पड़ोसी ने सुन लिया तो? तो में बोला कि इस वीडियो से हम उसे ब्लॅकमेल करते है। फिर हमने लता को कपड़े वापस दे दिए और हम घर आ गये। में लता को सीधा बेडरूम में ले गया वो रो रही थी। फिर मैंने उसकी साड़ी का पल्लू निकाला और बूब्स दबाने लगा। मैंने उसकी ब्रा को भी निकाल दिया और उसकी पीठ पर किस लेने लगा और एक लंबा किस किया। फिर उसके मुहं में लंड दे दिया। फिर मैंने उसकी चूत में मेरा लंड डाला तो मुझे तब जन्नत के जैसा अहसास महसूस हो रहा था। उतने में कार की आवाज़ आई।
मैंने कपड़े पहन लिए और लता ने भी। में लता से बोला कि साली रंडी अगर तुमने किसी को बोला तो में तुझे चुदेल बना डालूँगा। फिर उस दिन से मदन और में लता को चोदते है और अब मेरे सारे दोस्तों की लता पर बुरी नज़र है। ख़ास करके अक्षय की, लेकिन मैंने सिर्फ़ अक्षय को बताया है कि मैंने उसे चोदा है। मैंने अक्षय को बहुत बार बोला है कि लता को चोद, लेकिन उसे बहुत डर लगता है। एक दिन अक्षय घर आया तो लता सामने के रूम में सो रही थी। अक्षय और में सामने के ही रूम में बैठे हुए थे और अक्षय लता के बूब्स को देख रहा था, तो मैंने अक्षय को बोला कि साले बूब्स दबाएगा क्या? वो नहीं बोला में लता के पास गया उसका पल्लू हटाया और अब उसके बूब्स आधे ब्लाउज के बाहर आ गये। अक्षय को अब कंट्रोल नहीं हुआ और वो मेरे साईड में आया और उसने उसका एक बूब्स दबाया तो लता की नींद खुल गई और उसने अक्षय के गाल पर थप्पड़ मारा तो मुझे बहुत गुस्सा आया। मैंने गुस्से में उसका पल्लू निकाला और उससे कहा कि साली रांड यह तेरा दूसरा मर्द है और लता को बोला कि अक्षय को बोल बूब्स दबाए तो उसने अक्षय से कहा और फिर अक्षय ने ब्लाउज के ऊपर से लता के बूब्स दबाये और हुक खोलकर उसके निप्पल को चूसने लगा और उसने लता के मुहं में लंड डाल दिया और अब अक्षय भी लता को चोदता है। जब भी मेरे दोस्त आते है तो में लता को बोलता हूँ कि उनके सामने नीचे झुक और पल्लू गिरा और तेरे बूब्स दिखा। लता अब हमारी रंडी है अब में, अक्षय और मदन उसे बहुत चोदते है और वो भी ख़ुशी ख़ुशी हमसे चुदवाती है, क्योंकि उसे अब हमारी चुदाई में बहुत मज़ा आने लगा है इसलिए वो हमसे कभी भी कहीं भी चुदवाने के लिए हमेशा तैयार रहती है और हमारे साथ साथ चुदाई के मज़े लेती है। हमने पहले उसे डराकर चोदा, लेकिन हमे बाद में पता चला कि वो खुद ही हमसे चुदवाना चाहती थी ।।


















राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator