Thursday, December 3, 2015

FUN-MAZA-MASTI अब कंट्रोल नहीं होता

FUN-MAZA-MASTI



अब  कंट्रोल नहीं होता



हैल्लो दोस्तों, आज में पहली बार अपनी एक सच्ची कहानी आप सभी को सुनाने जा रहा हूँ। वैसे में  फन मजा मस्ती पर बहुत सालो से सेक्सी कहानियाँ पढ़ता आ रहा हूँ, लेकिन मेरी हिम्मत नहीं होती थी कि में अपनी भी यह घटना आप सभी के सामने रख सकूं। फिर मैंने थोड़ी हिम्मत की और अपनी कहानी आप सभी के सामने रखी और आज में उसको पूरी विस्तार से आप सभी को सुनाऊंगा और में उम्मीद करता हूँ कि यह आप सभी को जरुर पसंद आएगी। अब में आप सभी का ज्यादा समय खराब ना करते हुए सीधे अपनी आज की कहानी पर आता हूँ।
दोस्तों मेरा नाम राज है और में चंडीगढ़ का रहने वाला हूँ। मेरी हाईट 5.10 है और में गोरा अच्छी बॉडी का मालिक हूँ और यह बात है मेरी और मेरी क्लासमेट की और कैसे मैंने उसे चोदा। दोस्तों आज से दो साल पहले जब में अपनी ट्यूशन ले रहा था, तब मेरी केमिस्ट्री की ट्यूशन पर मेरी मुलाकात इस स्टोरी की हिरोइन से हुई। उसका नाम रिया है और उसकी हाईट करीब 5.5 होगी, रंग गोरा एकदम सच कहूँ तो वो एकदम कामुक रसीली थी, बिल्कुल पतली दुबली, लंबे बाल, बड़े ही सुडोल बूब्स और वो बहुत ही मॉडर्न थी और जब हमारी ट्यूशन का पहला दिन था। फिर मैंने उसको देखा कि वो क्या मस्त सेक्सी लग रही थी, उसके हरे कलर के जालीदार टॉप में से उसके बूब्स का आकार एकदम साफ साफ नजर आ रहा था और उसके बड़े आकार के गले से बूब्स बाहर की तरफ झांक रहे थे और वो शायद बाहर आने को बैचेन थे और मेरा लंड भी उन्हे देखते ही खड़ा हो गया। वो बिल्कुल मेरे आगे वाली सीट पर आकर बैठी गई तो मुझे पीछे से उसकी ब्रा की डोरी नजर आ रही थी, मेरा तो दिल कर रहा था कि इसे अभी इसी वक्त पीछे से पकड़कर इसके बूब्स का ज़ोर ज़ोर से दबाकर सारा दूध निकाल दूँ और उसकी वो गांड मुझे गरम कर रही थी, उसकी गांड का क्या आकार था।
फिर मैंने सारा लेक्चर उसे देखते ही देखते निकाल दिया और इतने में हमारी क्लास ख़त्म हो गयी और हम सब चले गये। फिर मैंने घर पर जाकर उसको सोच सोचकर दो बार मुठ मारी और फिर भी मेरा दिमाग़ सिर्फ़ उसको चोदने का कर रहा था और अब में उसकी चूत को चाटना और जमकर मारना चाहता था। फिर उसके अगले दिन वो आने में थोड़ा लेट हो गई और फिर वो एकदम जल्दी में मेरी साईड वाली सीट पर आकर बैठ गयी। आज उसने गुलाबी कलर का टॉप पहना हुआ था और उसमें से उसकी काली कलर की ब्रा एकदम साफ साफ दिख रही थी, मानो वो जैसे मुझे अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए ही ऐसे कपड़े पहनकर आई हो। फिर मेरा ध्यान उसके बूब्स की तरफ ज़्यादा था, वो गोल गोल क्या मस्त लग रहे थे। फिर मैंने सही मौका देखकर उसको एक चिट दिया, जिसमे लिखा हुआ था कि तुम्हारा नाम क्या है? तो उसने उसे पढ़कर मुझे भी एक जवाब में एक पेपर पर कुछ लिखकर दिया, जिसमे लिखा हुआ था कि मेरा नाम रिया है और तुम्हारा क्या नाम है? तो मैंने फिर से एक और चिट उसे लिखकर दे दी, जिसमे लिखा हुआ था कि मेरा नाम राज है और यह मेरा मोबाईल नंबर है और उसे भेज दिया। फिर कुछ देर के बाद क्लास खत्म हो गई और हम चले गये, लेकिन उसने जाते हुए मुझे एक स्माईल दी और मैंने अपने घर पर पहुंचकर एक बार फिर से उसके नाम की मुठ मारी और अपने लंड को कुछ देर के लिए शांत किया और उसी रात को करीब 11 बजे मुझे उसका एक मैसेज आ गया, जिसमे लिखा हुआ था कि में रिया और यह मेरा मोबाईल नंबर है। फिर मैंने उसके मैसेज का जवाब दिया और ऐसे ही हमने रात के एक बजे तक चेट किया, जिसमे हमने ऐसे ही अपनी लाईफ की बातें की और यह सब बातें करते करते में उसको चोदने का विचार अपने मन में लेकर मुठ भी मार रहा था। फिर अगले दिन मैंने उसे मेरे साथ बाहर चलने को कहा और फिर वो मान गयी और हम बाहर चले गये। वहाँ पर हम एक दूसरे के सामने बैठे हुए थे और में बस उसके बड़े बड़े बूब्स गोरे बदन, पतली गर्दन और सुंदर जिस्म ही देख रहा था। फिर उसने आज एक बड़े गले का सूट पहना था और वो आज क्या सेक्सी लग रही थी और में तो सिर्फ उसकी सुंदर छाती को ही देख रहा था, जिसकी वजह से मेरा ध्यान बार बार उसके बूब्स पर जा रहा था और वो शायद समझ गई और आखें नीचे करके बैठ गयी।
फिर मैंने उससे पूछा कि क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है? तो उसने कहा कि हाँ है और इसलिए में तुम्हारे साथ यहाँ पर बैठी हुई हूँ तो में समझ गया था कि वो भी शायद मेरी तरह ही कुछ सोच रही है और मैंने अपना हाथ उसके हाथ के ऊपर रख दिया और उसे सहलाने लगा तो वो मेरी तरफ देखकर एक शरारती स्माईल करने लगी। फिर हमने कॉफी पी और कुछ देर के बाद मैंने उसको उसके घर पर छोड़ दिया, लेकिन जाते समय उसने मुझे गाल पर एक किस किया। दोस्तों उसकी क्या बात थी, मुझे तो मज़ा ही आ गया और वो मुझे बाय बोलकर भाग गयी। फिर जब में अपने घर पर पहुँचा तो मुझे उसका एक मैसेज आ गया कि उसको मुझसे वीडियो चेटिंग पर कुछ बात करनी है। फिर मैंने उससे कहा कि मम्मी, पापा सो जाए। फिर हम बात करेंगे तो रात के करीब 11 बजे मैंने उसको एक मैसेज किया और छत पर आने को कहा और जैसे ही हमने वीडियो शुरू किया, वाह क्या नज़ारा था? उसने एक बहुत सेक्सी वाली नाईट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमे से उसकी ब्रा साफ साफ दिख रही थी और नीचे उसने एकदम छोटी सी शॉर्ट्स पहनी हुई थी। फिर मैंने उससे पूछा कि क्या बात है और आज बहुत मस्त कपड़े पहने हुए है? तो उसने कहा कि कुछ नहीं मुझे कुछ ज्यादा गर्मी लग रही थी, इसलिए मैंने ऐसे कपड़े पहने है। फिर मैंने कहा कि मुझे लगा कि तुमने मुझे अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए ऐसा किया है, कहीं तुम ऐसा तो नहीं कर रही हो ना? फिर वो हंसने लगी और ऐसे ही हमने तीन बजे तक छत पर चेटिंग की। दोस्तों ये कहानी आप फन मजा मस्ती पर पढ़ रहे है।
फिर में कुछ देर बाद उसे देखते देखते मुठ मार रहा था और सोच रहा था कि में कैसे उसके साथ सेक्स करूँ और मुझे पता था कि वो इतनी मॉडर्न है कि सेक्स के लिए कभी भी मना नहीं करेगी और उसके बूब्स को देखकर मेरे लंड से निकला हुआ गरम गरम वीर्य मेरे हाथ में ही आ गया। फिर मैंने उससे अचानक बीच में ही बोला कि रूको में अभी वॉशरूम जाकर आता हूँ और जब में लौटकर वापस आया तो उसने मुझसे पूछा कि क्यों क्या हुआ इतनी जल्दी झड़ गए क्या? तो उसके मुहं से यह बात सुनकर में एकदम सुन रह गया, में कुछ देर बिना हिले डुले उसकी तरफ देखता रहा और उसने इतने में अपने ऊपर वाले सभी कपड़े एक एक करके उतार दिए और वो अपने बूब्स को ज़ोर ज़ोर से दबाने लगी और में भी फिर से उसके सामने ही मुठ मारने लगा और उसने मुझे सीधा बोला कि उसको सेक्स करना है। फिर मैंने यह बात सुनी और झट से हाँ बोल दिया और उसके अगले दिन मैंने पापा से आग्रह किया कि में ट्यूशन कार से जाऊंगा, उन्होंने भी मना नहीं किया और फिर ट्यूशन के बाद में और रिया बाहर एक सुनसान वाले रास्ते पर चले गये और जैसे ही मैंने कार साईड में रोकी और मैंने उसको पकड़ा और उसे किस करने लगा, वो भी मुझको पागलों के जैसे किस करने लगी। फिर मैंने उसके बूब्स को ज़ोर ज़ोर से दबाना शुरू कर दिया और उसका भी एक हाथ मेरे लंड की तरफ चला गया और वो पेंट के ऊपर से ही उसको मसलने, सहलाने लगी। फिर मैंने भी अपना हाथ उसकी स्कर्ट के नीचे से डाला और उसकी पेंटी को मसला और मैंने महसूस किया कि वो एकदम गीली थी। फिर मैंने एक साईड से पेंटी में हाथ डाला और अपनी एक उंगली उसकी चूत में डाल दी और वो एकदम चिल्ला उठी, उतने में एकदम से पुलिस वहाँ से निकली और हम डर गये। फिर मैंने जल्दी से कार स्टार्ट कर ली और वापस घर आ गए। रात को वैसे ही हमने 11 बजे के बाद चेट करना शुरू किया और रूम लॉक करके हम दोनों ऐसे ही एक दूसरे के सामने नंगे हो गए, वो क्या लग रही थी। मैंने पहली बार ऐसे किसी लड़की को नंगी देखा था सिर्फ ब्लूफिल्म को छोड़कर, उसकी चूत एकदम शेव की हुई हल्की गुलाबी कलर की थी। फिर उसने मेरे सामने डांस किया और अपनी चूत को प्यार करती रही और में भी मुठ मारता रहा। उसने इतने में कहा कि अब उससे कंट्रोल नहीं होता, उसको सेक्स करना है।
फिर मैंने उसे बताया कि एक रात के लिए मेरे माता, पिता किसी की शादी के लिए हरियाणा जा रहे हैं और में ट्यूशन की वजह से नहीं जा रहा हूँ तो तुम भी अपने माता, पिता को बोल दो कि एक रात के लिए असाइनमेंट करनी है, इसलिए तुम भी अपनी एक किसी फ्रेंड के घर पर जा रही हो तो वो मान गयी और उसके बाद हम दोनों सो गये। मुझे बैचेनी से आने वाले कल का इंतज़ार था और आख़िरकार वो दिन आ ही गया और शनिवार को दोपहर तक मेरे माता, पिता शादी में चले गये और में घर पर एकदम अकेला था और हमारे घर पर कोई नौकर भी नहीं है। फिर मैंने रिया को एक मैसेज किया कि वो घर पर जल्दी से आ जाए और एक घंटे क बाद दरवाजे पर लगी बेल बजी और मैंने दरवाजा खोलकर देखा कि वो रिया थी, वाह आज उसमें क्या बात थी। उसने एक लाल कलर का टाईट टॉप पहना हुआ था और उसके नीचे सफेद कलर की लोंग फ्रॉक पहनी हुई थी और फिर मैंने उसे जल्दी से अंदर बुलाया और दरवाजा अंदर से लॉक करते ही उसको पकड़ा और किस करने लगा, हमने दस मिनट तक किस किया और जिसके साथ साथ मैंने उसके बूब्स को भी ज़ोर ज़ोर से दबाया, जिसकी वजह से उसके मुहं से अयायाअयाया औऊऊउ आईईईई वाली भी आवाज़ निकल रही थी।
फिर मैंने जल्दी से पकड़कर उसकी स्कर्ट को उतार दिया, उसने नीचे लाल ही कलर की डोरी वाली पेंटी पहनी हुई थी। फिर मैंने उसको सोफे पर लेटाया और उसकी चूत को चाटने लगा, वो पागलों की तरह मेरे बालों में अपना हाथ घुमा रही थी और साथ साथ अपने बूब्स भी दबा रही थी। फिर मैंने अपने कपड़े उतारे और उसके भी और अब मेरी दिल की इच्छा एक लड़की को अपने सामने पूरी नंगी देखने की पूरी हो गयी और हम एक दूसरे से पागलों की तरह लिपट गये, उसके बूब्स मेरी छाती को छू रहे थे। फिर मैंने उसकी गांड पर एक थप्पड़ मारा और उसके जिस्म में जैसे एक करंट सा दौड़ गया और फिर मैंने उसको अपने डाइनिंग टेबल पर ही लेटाया और जल्दी से फ्रिज के पास जाकर बर्फ लेकर आया और उसके जिस्म पर रख दिया, वो अपने दोनों पैरों को ऐसे मसलने लगी। फिर मैंने उसके सारे जिस्म को चूमा और फिर धीरे धीरे किसी भूखे शेर की तरह उसे चाटने लगा, वाह क्या मज़ा आ रहा था। मेरा लंड एकदम से 90 डिग्री पर खड़ा था। फिर उसने फिर से मुझे कुर्सी पर बिठा दिया और मेरे लंड को चूसने लगी और वो ऐसे चूस रही थी जैसे पता नहीं कि वो कितनी बड़ी रंडी हो। मुझे बहुत अच्छा लग रहा था और एकदम मेरा सारा माल उसके मुहं में निकल गया। उसने फिर से मुझे बेडरूम में चलने के लिए कहा और हम बेडरूम की तरफ गये। मैंने वहाँ पर पहले से ही सारी तैयारी की हुई थी, कंडोम, चोकलेट सब कुछ था। फिर मैंने उसको बेड पर बिठाया और उसके ऊपर चोकलेट को डाल दिया और उसके बूब्स को चूसने लगा और फिर उसकी चूत पर डाला और जीभ से उसकी चूत को चाटा। फिर उसने मेरे लंड पर डाला और उसे चूसने लगी, एकदम से उसने मेरे लंड को ज़ोर से चूसा और में चिल्लाया और अब वो बहुत गरम हो चुकी थी और उसने मुझसे कहा कि में उसको जल्दी से चोद दूँ, उसकी चूत बहुत प्यासी है और में जल्दी से उसकी चूत को शांत करूँ। फिर मैंने जल्दी से कंडोम पहना और लंड उसकी चूत में डालने लगा, लेकिन उसकी चूत बहुत टाईट थी, क्योंकि वो वर्जिन थी तो मैंने थोड़ा सा लंड अंदर डाला तो उसके मुहं से आवाज़ निकली, आहहाआहह अयाआह यह सुनकर में और भी गरम हो गया और मैंने ज़ोर से एक धक्का देकर अपना लंड उसकी चूत में घुसा दिया और वो एकदम ज़ोर से चिल्ला गई, शायद उसको बहुत दर्द हुआ था।
फिर उसने मेरे हाथों को अपने नाख़ून से नोच दिया और मुझसे लंड को बाहर निकालने का आग्रह करने लगी, लेकिन मैंने उसकी एक भी नहीं सुनी और में लंड को चूत में डालकर एकदम शांत हो गया और जब मैंने कुछ देर बाद लंड को बाहर निकाला तो वो खून से भरा हुआ था। फिर मैंने उसको धीरे से अंदर डाला और धीरे धीरे से अंदर बाहर डालने लगा और अब उसको अच्छा लग रहा था तो उसने फिर से कहा कि ज़ोर से चोद बहनचोद, यह सुनकर मैंने पूरी ज़ोर से अपना लंड डाला और उसकी चूत की भूख बुझा दी और फिर मैंने उससे कहा कि पोज़िशन चेंज करो। फिर हमने डॉगी स्टाईल में भी सेक्स किया, दो घंटे तक लगातार सेक्स करने के बाद हम एक साथ में नहाए। फिर मैंने उसके बूब्स को बहुत देर तक चूसा और ऐसे ही हमने उस रात 4-5 बार सेक्स किया और अगली सुबह वो अपने घर पर चली गयी ।।













राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator