Thursday, December 3, 2015

FUN-MAZA-MASTI मेरा पहला सेक्स अनुभव

FUN-MAZA-MASTI


मेरा पहला सेक्स अनुभव



हैल्लो दोस्तों मेरा नाम सेम है और में  फन मजा मस्ती का बहुत पुराना पाठक हूँ। मैंने इस पर बहुत सारी कहानियाँ पढ़ी और बहुत बार वैसा करने की कोशिश भी की है। दोस्तों आज मेरी यह पहली सच्ची घटना है जिसे में आज आप सभी के सामने बताने जा रहा हूँ। में मुंबई का रहने वाला हूँ और में एक प्राइवेट कंपनी में हूँ। मैंने एक सोशल साईट में कुछ दिनों से चेटिंग स्टार्ट की तो वहां पर मुझे एक लड़की मिली जिसका नाम नेहा था तो हमारे बीच कुछ ऐसी बात हुई थी।
में : हैल्लो
नेहा : तुम कौन हो?
में : मेरा नाम सेम और में मस्त एकदम झकास और तुम कैसी हो?
नेहा : में अच्छी हूँ और तुम क्या करते हो?
में : में मॅनेजर हूँ।
में : तुम कहाँ की रहने वाली हो और क्या करती हो?
नेहा : में मुंबई की रहने वाली हूँ, लेकिन में अभी नागपुर में हूँ और मैंने अभी कुछ समय पहले ब.आ. किया है और अब में कोई नौकरी ढूंढ रही हूँ और तुम कहाँ रहते हो?
में : में मुंबई का ही रहने वाला हूँ और तुम एक काम करो में तुम्हारी नौकरी के लिए तुम्हारी मदद कर सकता हूँ क्योंकि मेरी कंपनी में नौकरी के लिए जगह खाली है।
नेहा : हाँ ठीक है, लेकिन उसके लिए मुझे क्या करना होगा?
में : ठीक है तो फिर तुम एक काम करो मुझे मेरी मेल आई डी पर अपना रीज़्यूम भेज दो।
में : चलो बाय अब बाद में मिलते है।
मैंने उससे उसका रीज़्यूम इसलिए मँगवाया क्योंकि उसमे उसका नंबर और पर्सनल मैल आई डी होगा और वो मुझे बहुत आसानी से मिल जाएगा मुझे उसे ढूंढने में ज्यादा झंझट नहीं होगी और उसने मुझे तभी 5 मिनट में अपना रीज़्यूम भेज दिया तो मैंने उसका रीज़्यूम देखा, तो मुझे कुछ देर के बाद मालूम पड़ा कि वो एक शादीशुदा है और उसकी उम्र 25 साल की है और फिर मैंने उसका मोबाईल नंबर देखकर झट से उसे फोन लगाया। तो मैंने उससे पूछा कि क्या तुम शादीशुदा हो? तो वो बोली कि हाँ और फिर वो एकदम चुप हो गयी, मैंने उससे पूछा कि तुम्हारा पति क्या काम करता है? तो वो बोली कि प्लीज़ कुछ और बात करो और तुमने मेरा रीज़्यूम देखा है क्या उसका कुछ होगा? तो में समझ गया कि कुछ गड़बड़ है और मैंने उससे बोला कि प्लीज़ मुझे तुम्हारी लाईफ के बारे में कुछ तो बताओ तभी तो में तुम्हारी कुछ मदद कर सकता हूँ। तो वो मना करने लगी और मैंने उससे बहुत बार कहा तो तब जाकर उसने बोला कि मेरी शादी जरुर हुई है, लेकिन अब वो उसके पति के साथ नहीं रहती और वो लोग बहुत जल्द तलाक लेने वाले है। तो मैंने उससे उसका कारण पूछा तो उसने कहा कि वो सभी बातें पर्सनल है और वो मुझे नहीं बता सकती। तो में भी उसकी यह बात सुनकर एकदम चुप हो गया क्योंकि में मन ही मन में सोच रहा था कि पहले दिन ही सब कुछ नहीं पूछना चाहिए।
तो दूसरे दिन उसने मुझे खुद ही एक मस्त मैसेज भेजा, तो मैंने भी मैसेज कर दिया और फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या कर रहे हो? तो मैंने बोला कि में ऑफिस में हूँ। तो उसने बोला कि ठीक और फिर पूछा कि क्या मेरे रीज़्यूम का कुछ हुआ? तो मैंने भी झूठ बोल दिया कि हाँ मैंने आगे भेज दिया है अभी उनकी तरफ से जवाब आने के बाद बताऊंगा और में उसके बारें में पूछने लगा तो उसने बताया कि वो नागपुर की रहने वाली है और उसकी शादी मुंबई में हुई थी। वो और उसका पति दोनों ही नौकरी किया करते थे। फिर मैंने उससे पूछा कि फिर यह तलाक क्यों? तो वो रोने लगी और बोली कि उसके पति का किसी और लकड़ी के साथ अफेयर है और अभी तक उसका उसके पति के साथ एक भी बार कुछ नहीं हुआ। तो में समझा गया कि वो अभी तक सेक्स के लिए तड़प रही है और फिर मैंने एक प्लान बनाया और मैंने उससे कहा कि तुम्हे नौकरी की क्या ज़रूरत है? तो वो बोली कि मुझे अपने पति से तलाक लेने के लिए वकील को पैसे देने है और अगर वो नहीं दे पाई तो उसके ससुराल वाले उसे छोड़ेगे नहीं और मारते रहेंगे।
तो मैंने उससे बोला कि फिर तुम्हे यहाँ पर नौकरी लगाने में थोड़ा टाइम लगेगा, इसलिये तुम कहीं और ट्राई करो तो उसने बोला कि मुझे कहीं भी नौकरी नहीं मिल रही है और मुझे बहुत ज़रूरत है और वो रोने लगी। तो मैंने बोला कि ठीक है में दोबारा ट्राई करता हूँ, लेकिन उसमे मुझे क्या मिलेगा? तो वो बोली कि जो तुम बोलोगे में वो सब करने को तैयार हूँ, लेकिन पहले मुझे एक नौकरी दिलवा दो। तो में उसके मुहं से यह बात सुनकर बहुत खुश हो गया और फिर दूसरे दिन मैंने अपने एक फर्जी दोस्त से उसे कॉल करवाया कि आपका इस दिन इंटरव्यू है इस पोस्ट के लिए। तो तुरंत उसने मुझे कॉल किया कि उसे इंटरव्यू के लिए कॉल आया है। तो मैंने बोला कि ठीक है आप वहां पर इंटरव्यू के लिए चली जाओ। तो वो बोली कि क्या बिना इंटरव्यू के मेरी नौकरी मंजूर नहीं हो सकती? तो मैंने बोला कि पागल यह सब बिना इंटरव्यू के नहीं होगा, तो वो बोली कि मैंने बहुत दिनों से कुछ पढ़ाई नहीं की है तो हो सकता है कि में शायद फैल हो जाउंगी और वो रोने लगी और बोली कि मेरे लिए यह नौकरी बहुत ज़रूरी है।
तभी मैंने उसको बोला कि तो ठीक है में अपनी तरफ से कुछ कोशिश करता हूँ, लेकिन फिर मेरी मांग बड़ी होगी। तो वो बोली कि ठीक है तुम्हे जो कुछ मुझसे चाहिए में तुम्हे दूंगी, लेकिन पहले मेरा यह काम करवा दो प्लीज। फिर मैंने अपने दोस्त को फिर से कॉल करके उसे इंटरव्यू के लिए कल ही आने को बोला। तो वो बोली कि वो नागपुर से मुंबई एक दिन में कल नहीं आ सकती और उसने मुझे कॉल किया और यह सब बातें बताई। तो मैंने बोला कि ठीक है और अब चलो हम कुछ करते है और फिर मैंने उसे बाद में दूसरे दिन फोन लगाकर बोला कि तुम्हारा इंटरव्यू के बिना भी यह सब काम हो सकता है, लेकिन तुम्हे मेरे साथ एक बार फिल्म देखने जाना पड़ेगा और मेरे साथ खाना भी खाना पड़ेगा और दारू भी पीनी पड़ेगी। तो वो मेरी बात को सुनकर कुछ देर तक सोचने लगी और फिर बोली कि नहीं में ऐसा कुछ नहीं कर सकती और दारू तो बिल्कुल भी नहीं पी सकती। तो मैंने बोला कि ठीक है बाय। तो उसने भी मुझसे गुस्से में बाय बोल दिया और वो बोली कि में एक शरीफ लड़की हूँ और में यह सब कभी भी नहीं कर सकती और तुम मुझे आज के बाद मैसेज और कॉल मत करना। तो में उसकी यह बात सुनकर एकदम सोच में पड़ गया कि यह लड़की तो मेरे हाथ से निकल गई और मैंने फिर से अपने दोस्त को फोन करके उससे यह बात कहने के लिए बोला कि अगर आप नहीं आ सकते हो तो इसलिए आपका रीज़्यूम हम हटा रहे है और फिर मेरे दोस्त ने अपना काम किया।
तो उसने मुझे अपने आप कॉल किया और वो ज़ोर ज़ोर से रोने लगी और उसने मुझसे बोला की मैंने ऐसा क्यों किया? तो मैंने उससे कहा कि तुमने ही मुझसे बोला था कि तुम्हे ही यह सब नहीं चाहिए और तुम तो बहुत शरीफ और वैसे भी मैंने तो सिर्फ़ दारू ही बोला था मैंने सेक्स तो नहीं बोला। तो वो बोली कि ठीक है में तैयार हूँ तुम बताओ मुझे कब और कहाँ पर आना है? मैंने बोला कि तुम आज रात को ही फ्लाइट से आ जाओ में तुम्हारा टिकट बुक कर देता हूँ और फिर मैंने उसे उसी शाम की फ्लाइट का एक टिकट भेजा और वो आ गयी। फिर मैंने मेरे ड्राइवर को उसे अपने रूम में लाने के लिए बोला और जैसे ही मैंने उसे देखा में एकदम पागल हो गया, गोरा रंग, मस्त शरीर, पंजाबी लड़कियों जैसा फिगर करीब 36-24-36 का साईज होगा, लेकिन उसका साईज 36-26-34 था। फिर मैंने उसे अंदर बुलाया तो वो मेरा रूम देखकर एकदम चौंक गयी क्योंकि मेरे रूम में हर वो सामान था जो किसी अमीर आदमी की एक जरूरत होती है और वो बोली कि तुम तो बहुत अमीर लगते हो। तो मैंने बोला कि नहीं बस सामान मेरी अपनी मेहनत की कमाई का है। दोस्तों ये कहानी आप फन मजा मस्ती पर पढ़ रहे है।
फिर मैंने बोला कि अंदर जाओ और अपने कपड़े बदल लो, तो वो बोली कि ठीक है और वो बाथरूम में चली गई और मैंने उसके लिए एक ड्रिंक बनाया और वो नाहकर मेरे सामने मस्त टाईट लेगी और कुर्ता पहनकर बिल्कुल एक शरीफ़ लड़कियों की तरह आई और बोली कि चलो अब। तो मैंने पूछा कि कहाँ? तो वो बोली कि क्यों हमे फिल्म जाना है ना? तो मैंने बोला कि नहीं मैंने इधर ही मेरे रूम पर सब इंतजाम किया हुआ है फिर मैंने डीवीडी पर नयी एक नई फिल्म लगाई और हम दोनों सोफे के दोनों अलग कोने पर बैठ गये। तो मैंने उसे विस्की का ग्लास दिया और बोला कि लो, तो पहले वो साफ मना करने लगी। फिर मेरे बहुत कहने पर उसने वो ले लिया, मैंने उसके लिए थोड़ा भारी विस्की का पेग बनाया था। फिर मैंने फिल्म शुरू की, वो थोड़ी हिन्दी फिल्म थी और में उससे बातें करने लगा और उससे पूछने लगा कि शराब पहली बार पिया वग़ैराह वग़ैराह। तो वो बोलने लगी कि हाँ में पहली बार इसे पी रही हूँ और अब कुछ देर के बाद धीरे धीरे उसकी आवाज़ लड़खड़ाने लगी और एक ग्लास में वो थोड़ी सी बैचेन हो गई और फिर मैंने सोचा कि इतना काफ़ी नहीं है तो मैंने एक और पेग बनाया और उसके सामने रख दिया, लेकिन इस बार वो खुद ही पीने लगी और मैंने वो फिल्म चेंज करके दूसरी फिल्म लगा दी, तो कुछ देर के बाद एक तो दारू का नशा और उसमें उसकी सालों की तड़प वो दोनों मिलकर असर कर गयी उसने अपनी दोनों पैर टाईट बंद कर लिए और अब वो फिल्म को बहुत ध्यान से देखने लगी। तो मैंने धीरे से उसके पास जाकर उसके गालो को किस किया तो उसने कुछ नहीं बोला तो मेरी हिम्मत बढ़ गयी और में उसकी कमर पर हाथ डालकर उसके बूब्स को धीरे धीरे दबाने, सहलाने लगा तो वो थोड़ा छटपटाई और फिर कुछ नहीं बोलते हुए मुहं से आवाज़े निकालने लगी आहहह हाँ और ज़ोर से आहह्ह्ह प्लीज़ ओह्ह्ह्हह करके उफफ्फ्फ्फ़ करने लगी। तो मैंने उसे वहीं पर नंगा कर दिया और उसने भी मेरा पूरा पूरा साथ दिया फिर मैंने अपने भी कपड़े उतार दिए और मैंने देखा कि उसकी चूत पर एक भी बाल नहीं है जैसे उसने अभी ही बाथरूम में जाकर साफ किए हो और मैंने उसे पैर फ़ैलाने को बोला तो उसने अपने पैर ढीले छोड़ दिए, में उसकी चूत पर मसाज करने लगा और एक हाथ से उसके बूब्स और निप्पल को मसलने लगा और अब उसे भी मज़ा आने लगा। तो मैंने यह सोचकर कि यह अब होश में नहीं आनी चाहिए में उसके होंठो को चूसने लगा और फिर मैंने देखा कि उसकी चूत गीली हो चुकी है और मेरी उंगली धीरे धीरे चूत के अंदर जाने लगी, मैंने पहले एक उंगली डाली तो पता चल कि वो अभी तक वर्जिन है। तो उसे बहुत दर्द होने लगा और वो दर्द की वजह से तड़पने लगी, फिर मैंने अपनी दूसरी उंगली भी चूत में डाली और धीरे धीरे उंगली से अंदर बाहर करने लगा और ऊपर की तरफ में उसके निप्पल को अपने मुहं से काटने लगा और उसने मेरे लंड को अपने हाथ में पकड़ लिया और वो उसे जोश में आकर ज़ोर ज़ोर से हिलाने लगी। तो मैंने धीरे धीरे करके अपना पूरा हाथ उसकी चूत में डाल दिया और अंदर बाहर करने लगा।
फिर मैंने उसे सोफे पर ही लेटा दिया और अपने लंड को उसकी चूत के मुहं पर रखकर धीरे धीरे दबाने लगा और वो पहली ही बार में पूरा का पूरा अंदर घुस गया और में मस्त मज़े लेने लगा। तभी उसने मुझसे बोला कि प्लीज़ मुझे नीचे से चाटो ना तो मैंने देखा कि वो पूरी तरह से अब सेक्स के नशे में थी। तो में उसकी गीली चूत को चाटने लगा और मुझे उसकी चूत चाटना अच्छा नहीं लग रहा था फिर भी मैंने ऐसा किया और यह पहली बार और मुझे ऐसा करना बहुत अजीब लगा, लेकिन फिर में अपनी पूरी जीभ उसकी चूत में डालने लगा और मैंने देखा कि अचानक से वो तड़पने लगी तभी मुझे समझ आ गया कि लड़कियों को उनकी चूत चटवाना बहुत अच्छा लगता है। तो मैंने ज़ोर ज़ोर उसे चाटना शुरू कर दिया और फिर थोड़ी देर में वो बिल्कुल शांत हो गयी और में समझ गया कि उसकी चूत का पानी निकल गया और मैंने पूरा उसे पी लिया, लेकिन में अभी तक शांत नहीं हुआ तो मैंने अपना लंड उसकी गांड में डाल दिया और ज़ोर ज़ोर से धक्के मारने लगा। तो थोड़ी ही देर बाद में भी शांत हो गया और मैंने अपना लंड बाहर निकालकर पूरा वीर्य उसके मुहं में डाल दिया तो उसने उसे चाट चाटकर साफ कर दिया और फिर हम दोनों वहीं बेड पर एक दूसरे के ऊपर लेट गए और सुबह जब हुई तो वो रोने लगी और मुझसे कहने लगी कि मैंने उसके साथ ऐसा क्यों किया? तो जब मैंने उसे अपनी कंपनी का ऑफर लेटर दिखाया तो उसने रोना बंद कर दिया और वो सब कुछ भूलकर बहुत खुश हो गई और अभी भी वो मेरी ही कंपनी में नौकरी करती है और जब भी हमारी इच्छा होती हम सेक्स करते है, लेकिन अब बिना दारू के। तो दोस्तों यह था मेरा पहला सेक्स अनुभव ।।












राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator