Saturday, January 10, 2015

FUN-MAZA-MASTI ठरकी सिस्टर

FUN-MAZA-MASTI



ठरकी सिस्टर 
अमृता, मेरी आगे २० यियर्ज़ है. मेरे पेरेंट्स हमेशा चाहते थे की उनको एक बेटा हो बुत मैं उनकी पहली चाइल्ड थी, मुझसे छ्होटी मेरी सिस्टर पायल १९ एअर की है, जब वो बोर्न हुई तब भी मेरे पेरेंट्स की लड़के की ख्वाहिश कम नही हुई, मेरे मामा का एक लड़का था उसेओर वो भी ह्मारे साथ रहाँे लगा उसकी आगे अभी १८ एअर की है. हमारी फॅमिली एक दूसरे से बहुत प्यार से रहती है. कोई किसी से नही लड़ता जगड़ता. सिर्फ़ प्यार ही प्यार है हम मे.
एक दिन मुझसे पाप हो गया, मुझे नही लगता की वो पाप था बुत दुनिया की नॅज़ारो मे तो वो पाप ही था. मैं अभी 12त का एग्ज़ॅम दे रही थी, मैं 10 त तक बहुत सीधी थी भोली भली सी बुत जब 11त मे मैने स्कूल चेंज किया तो मेरी फ्रेंड्स बहुत शैतान एंड बिगड़ी हुई थी इस स्कूल का एन्वाइरन्मेंट ही ऐसा था, सीनियर्स एंड जूनियर्स सबके बाय्फरेंड्स थे, मेरा कोई नही था अभी तक. सब दिन भर सेक्स रिलेटेड बातें करते रहते थे मेरी भी धीरे धीरे सबसे दोस्ती हो गयी एंड मैं भी धीरे धीरे इसी रंग मे ढालने लगी.
मुझे 2 लड़को ने प्रपोज़ भी किया बुत मैने उन्हे रिजेक्ट कर दिया, क्यूँ की मुझे कोई ऐसा छाईए था जो मेरी केर करे एंड मुझसे सक्चा प्यार करे,
ऐसा अब इस दुनिया मे फॅमिली के अलावा और कोई नही मिल सकता था.
मुझे कपल्स को देख के जेलासी होठी थी मुझे भी कोई छाईए था, मेरी कुछ फ्रेंड्स अडल्ट मॅगज़ीन्स पढ़ती थी पॉर्न का एक्चा कलेक्षन था बहुत सारा हरर तरह का.
मैं भी पॉर्न की अडिक्ट हो गयी थी, आप सभी जानते हैं की जिनके पास कोई सेक्स करने के लिए नही होठा वो ही ऐसी साइट्स देखता है, बाकी लोग सेक्स करते है, साइट्स पे टाइम वेस्ट नही करते. मुझे आदत पद गयी फिंगरिंग की, पॉर्न बुक्स की एंड पॉर्न मूवीस की.
अब यार मुझे असली लोड्‍ा छाईए था, किसी भी तरह, बुत सक्चा प्यार भी छाईए था, मेरी समझ मे नही आ रहा था की क्या करू इंटरनेट पे सर्च करते करते मुझे इन्सेस्ट स्टोरीस का लिंक मिला, मैं इन्सेस्ट स्टोरीस की आदि हो गयी.
ख़ास कर पापा एंड भाई जिसमे बेटी एंड सिस्टर के साथ वाली स्टोरीस पढ़ के मैं रोज़ 3-4 बार फिंगरिंग कर के झड़ने लगी. मैं अब मेरे ही डॅडी एंड छ्होटे भाई को अलग तरह से देखने लगी. जब मैने बहुत सारी स्टोरीस पढ़ ली तो मुझे लगा की ये सब ट्राइ करो तो पासिबल है.
मेरे डॅडी एंड छ्होटा भाई मुझसे बहुत अटॅच्ड थे मुझे बहुत प्यार करते थे. मुझे लगता था की ये सब डॅडी के साथ तो मुश्किल है इंपॉसिबल है मैने डिसाइड किया की क्यूँ ना छ्होटे ब्रडर रोहाँ के साथ कुछ ट्राइ किया जाए.
गबराहट तो थी बुत सेक्स की तड़प से ज़्यादा नही, सेक्स ही था दिमाग़ मे अब और कुछ नही. हम तीनो भाई बाहें साथ ही सोते थे रात को रोहाँ अभी बहुत छ्होटा था इसलिए आसान था, मैने तो बहुत दीनो से उसका लंड नही देखा था बचपन मे तो बहुत देखा था, अब तो वो मुझे आपनी चुत मे छाईए था.
रोहाँ त क्लास मे था, पता नही की इस उमर मे उसका खड़ा होठा होगा या नही, वैसे नॉर्मली आज कल लोग इस उमर मे मुट्त् मरने लग जाते हैं जैसा मैने एक साइट पे पढ़ा था




एक रात.
मे : रोहाँ तुझे मेद्स मे कुछ डाउट थे ना? तू आज मेरे से जो भी क्वेस्चन्स मे प्राब्लम है वो पूच लेना क्यूँ की 3 दिन बाद तेरा एग्ज़ॅम है.
रोहाँ : दीदी मुझे तो नींद आ रही है.
मे : नही रोहाँ, आज रात को 2 चॅप्टर्स ख़तम करने पड़ेंगे.
रोहाँ : ओक दीदी.
फिर मैने उसको पढ़ाया, तो वो पढ़ते पढ़ते मेरे बेड पे ही सो गया.
गर्मी बहुत थी, उसने बनियान एंड बॉक्सर पहाँी थी एंड मैने त-शर्ट एंड कपरी. जब सबको नींद आ गयी तो मैने रोहाँ को देख के फिंगरिंग स्टार्ट कर दी.
एक बार तो मैं झाड़ गयी पर मुझे उसके साथ कुछ करना था बुत डर्र लग रहा था कही कुछ ग़लत हो गया ओर उसने मों दाद को बता दिया तो?
अब वो रोज़ रात को लाते तक पढ़ाई करता था एंड मेरे बेड पे ही सोता था, मैं उसको
देख के ही फिंगरिंग करती थी, एक दिन रात को मैने उसका हाथ लेके धीरे से मेरी पनटी मे डाल दिया एंड उसको दाँत के उठाया धीरे से.
वो डर्र के उठ गया, और उसने आपना हाथ निकल दिया.
रोहाँ: दीदी मैने नही डाला, सॉरी दीदी, अब नही होगा ऐसा, मुझे नही पता ये कैसे हुआ, आप किसी को मत बताना सॉरी.
मे: रोहाँ तू बहुत बिगड़ गया है, मैं सुबह होठे हे मोम डॅड को सब बता दूँगी.
रोहाँ रोने लगा, मुझे दया आ गयी, मैने उसे हग कर के चुप करवाया और कहा की नही बतौँगी किसी को ओक.
वो चुप हो गया, और बोला की अब मैं आपके बेड पे नही सौंगा, मैने कहा की यही सोना पड़ेगा अगर तू नही सोया तो मैं सब बता दूँगी पेरेंट्स को.
नेक्स्ट दे.
मे: रोहाँ इतना बिगड़ कैसे गया? कौन बिगड़ रहा है तुझे?
रोहाँ: मेरे 2-3 फ्रेंड्स है वो सब गांडी गांडी बाते करते शायद उनके कारण मुझसे ऐसा हो गया, सॉरी दीदी.
मे: कोई बात नही.
रोहाँ: आप प्लीज़ मत बताना किसी को.
मे: ओक, बुत एक शर्त है की, तू मुझे वो सब बताएगा जो तेरे फ्रेंड्स तुझे कहते हैं.
रोहाँ: दीदी वो गांडी बाते करते है, आपो बताने मे तो शरम आएगी.
मे: नही बताए गा तो फिर…….
रोहाँ: ओक दीदी सब बतौँगा कल से.
धीरे धीरे हम दोनो फ्रॅंक होने लगे, मैं रात को उस पे पैर रख के सोने लगी, मैं सोते वक़्त पनटी भी नही पहाँती थी.
एक दिन जब मैं फिंगरिंग कर रही थी तो रोहाँ जाग गया, मेरी आइज़ बंद थी, उसने मुझे देख के कहा दीदी ये क्या कर र्ही हो?
मे: रोहाँ मुझे बहुत डर्र लग रहा है, प्लीज़ मुझे हग कर ना.
मैं फिंगरिंग करते करते झड़ने वाली थी.
रोहाँ: क्या हुआ? ओक हग मे.
फिर मैने उसको हग किया, मैं ये भूल गयी थी की मैने पनटी नही पहाँी है, मैं उस पे झाड़ गयी, उसको मैने मदहोशी मे दोनो पैरो क्ड बीच मे दबा लिया, मेरा पानी उसकी बॉक्सर्स पे निकल गया.
रोहाँ: दीदी आप पागल हो क्या ये क्या किया.
मे: चुप छाप रह, सब सो रहे हैं.
रोहाँ : दीदी पार, ये ग़लत है. आप ने मुझे पे पिशब क्यूँ किया?
मे : पगले ये पिशब नही है.
रोहाँ : तो फिर ये क्या है?
मे : ये मेरे जिस्म का सेक्सी जूस है.
रोहाँ : पर ये तो ग़लत है ना.
मे: तू ने जो उस दिन किया था क्या वो सही था?
रोहाँ: दीदी मैं उस दिन नींद मे था, बुत आप तो जाग रही थी.
मे: तुझे मेरे बूब्स देखने हैं ना?
रोहाँ: दीदी आप पागल हो आप मेरी बेहाँ हो.
मे: लगता है तेरी शिकायत मों दाद से करनी पड़ेगी.
रोहाँ: यार दीदी आप तो मुझे ब्लॅकमेल कर रही हो फिर मैं उसके पास आके उसके हाथ आपने बूब्स पे रख दिए, उसको पहले अजीब लगा, पर फिर उसने कहा की दीदी अंधेरा बहुत है, मुझे ये देखने है की ये कैसे होठे है मैने कभी नही देखे.
मे : अभी नही सुबह दिखा दूँगी अभी इनको दबा ज़ोर से उसने वैसा ही किया, मुझे बहुत मज़ा आ रहा था. मैने ओर कुछ नही किया उस दिन नेक्स्ट दे रोहाँ मुझे बोला की दिखा दो प्लीज़, मैने कहा की थोड़े दिन बाद जब हम एकेले हूगे तब दिखा दूँगी.
फिर रात को उसने खुद मेरी टशहिर्त मे हाथ डालके मेरी छोची दबाने लगा, मैने पूछा, इनको टेस्ट करेगा, उसने फॉरन हाँ कहा, मैने टशहिर्त उतार दी, एंड फिर वो मेरी दोनो चुचि को बारी बारी से चूसने लगा.
वो बहुत एकचे से चूस रहा था, ऐसा लग रहा था की चुचि चूसने की प्रॅक्टीस है उसको, मुझे बड़ा मज़ा आया.
मैने सोचा की आज मोका है.
मे: रोहाँ आपनी पेंट उतार दे, उसने सोतेली माँा किया तो मैने ज़बरदस्ती करके उसकी पेंट उतार दी, एंड उसकी अंडरवेर के उप्पर से उसके लोड को फील किया, उसका 6 इंच का लोड्‍ा खड़ा हुआ था, उसको शरम आ रही थी
पर तारक भी चढ़ चुकी थी, मैने उसकी अंडरवेर भी उतार दी, एंड मैं भी पूरी नंगी हो गयी एंड हम दोनो चदडार के अंडर घुस गये. वो कन्फ्यूज़्ड था की वो अब क्या करे मैने उसका लोड्‍ा हाथ से फील किया.
ऑश क्या फील थी वो, बड़ा मज़ा आ रहा था, उसको भी मज़ा आने लगा, उसका 3-4 मीं तक हिलाया तो वो झाड़ गया मेरे हाथ मे, उसको शरम आ गयी, मैने उसका मुट्त् चाट लिया तो वो बोला छ्चीईए दीदी ये तो लंड से निकला है,
मैने उसकी इतनी प्यारी बात पे बहुत वाइल्ड हो के उसको किस किया.
हुमारा किस इतना वाइल्ड की क्या बतौन, मैने आपनी पूरी टंग उसके मूह मे घुसा दी एंड उसकी भी चूसी जाम के.
उसका लोड्‍ा इतनी वाइल्ड किस के कारण फिर से खड़ा हो गया था.
इस बार मैने कहा की मैने तेरा मुट्त् चटा अब तू मेरा छत पर डाइरेक्ट मूह से, उसने सोतेली माँा किया, मैने उसका मूह आपनी थाइस के बीच मे आपनी चुत पे दबा के धक्के मरने लगी, मैं इतनी ज़्यादा एग्ज़ाइटेड थी की बहुत जल्दी रोहाँ के मूह मे झाड़ गयी,
उसने कहा की दीदी आपके पानी का टेस्ट एक्चा लगा. मैने कहा की रुक अभी और पिलाती हूँ. मुझे भी प्यास लगी है.
मैने उसका लोगा चूसना स्टार्ट किया, 69 पोज़िशन मे लेट के उसका मूह आपनी चुत से लगा के ठिग्स से दबा लिया,
बहुत मज़ा आया 69 पोज़िशन मे की क्या बतौ, दोनो झाड़ गये एक दूसरे के मूह मे फिर से वाइल्ड किस की हम ने एंड कपड़े पहाँ के सो गये. मैं रात को उसकी अंडरवेर मे हाथ डाल के ही सोई उसकी आस की मालिश एंड लंड की फील लेती रही रात भर, वो तो तक के गहरी नींद मे सोया था.
नेक्स्ट दे पापा के ऑफीस जाते ही मम्मी भी बेज़ार चली गयी पायल स्कूल गयी, रोहाँ को मैने रोक लिया, वो भी सोतेली माँ गया.
मे: रोहाँ आज घर मे कोई नही है हम एकेले हैं. तुझे जो करना है वो कर मैं सोतेली माँा नही करूँगी,
वो मेरे पास आया, मेरे बोबो को उप्पर से फील किया, मेरी त-शर्ट उतार दी. मेरे बोबो को छू क उसका खड़ा हो गया, फिर वो मेरे बूब्स को चूसने लगा.
मे : रोहाँ आपने कपड़े उतार और पूरा नंगा हो जा, उसको शरम आ रही थी,
मे : जल्दी कर कहीं कोई आ जाएगा.
वो जल्दी से नेकेड हो गया, आपना लंड छुपाया हुआ था उसने हाथो से, मैने भी आपने सारे कपड़े उतार दिए. वो मेरी चुत को देखने लगा, उसका खड़ा हुआ लंड देख के मुझसे रुका नही गया, मैने उसका लोड्‍ा चूसा तो वो 2-3 मीं मे ही मेरे मूह मे झाड़ गया.
मैने भी उस से आपनी चुत चटवाई उसने कहा की कल तो आपकी चुत पे बहुत सारे बाल त आज कहाँ गये? मैने कहा की आज मेरे भाई को दिखाने क लिए मैने शेव की है
मेरी चिकनी चुत देख के वो मस्त हो गया उसने बहुत एकचे से मेरी चुत को चटा. फिर मैने उसको आपनी चुत का च्छेद दिखाया और कहा की तेरा लोड्‍ा इस मे जाएगा.
उसको समाज नही आया.
मे : रुक जा अभी सब समझ मे आ जाएगा.
फिर उसके बदन को आपने बदन से सता के मैं उसे चूमने लगी, वो भाई था मेरा उस से मुझे प्यार भी था इसलिए ज़्यादा एग्ज़ाइट्मेंट था उसका लोड्‍ा फिर खड़ा हो गया.
मैने रोहाँ को बेड पे लिटा दिया एंड उसके निपल्स चूमते हुए उसके लोड को किस किया, उसका प्रेकुं निकल रहा था मैने उसको चटा नमकीन सा टेस्ट था उसका. उसके लोड को आपनी चुत के छेद पे सेट कर के मैने उपेर से धक्का मारा.
मगर उसका लोड्‍ा मेरी टाइट चुत मे जाने के बजाए बाहर फिसल गया. मैने फिर से उसके लोड को आपनी चुत पे सेट किया और उस से कहा रोहाँ तू भी नीचे से धक्का मार ना, उसने वैसा ही किया, मेरी चुत मे उसका लोड्‍ा घुस गया.
रोहाँ : दीदी आपकी चुत अंडर से बहुत गरम है, मुझे बहुत मज़ा आ रहा है.
हम दोनो मस्ती मे एक दूसरे को चोदने लगे. फिर करीब 20 मिनिट की चुदाई के बाद हम दोनो साथ मे झाड़ गये.
उसको बहुत मज़ा आ रहा था की छोटी उमर मे मैने उसको सेक्स करवा दिया था, ई नो की ये सब कैसा था, बुत मेरे कंट्रोल के बाहर था. अब मैं रोज़ सुबह उसको ब्लोवजोब देती हूँ, मैने उसको आपना स्लेव बनाया हुआ है, वो भी सेक्स अडिक्ट हो गया है एंड मैं भी.
फिर एक दिन मैने उसके मूह पे बैठ के मज़े से पिशब काया जो उसने बड़े मज़े से पिया.







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator