Sunday, July 28, 2013

हिंदी सेक्सी कहानियाँ मुझे कुत्ते से चुदवा दिया--4





 हिंदी सेक्सी कहानियाँ

मुझे कुत्ते से चुदवा दिया--4

गतांक से आगे................................
अगली सुबह वही दिन की शिफ्ट के सभी पांच पुलिस वाले वापस आ गए, उन सभी लोगों ने नए जोश के साथ फिर से एक बार मेरा बलात्कार किया. बार बार मुझे हर तरह से चोद लेने के बाद अब जब धीरे धीरे उनका मेरे जिस्म के लिए जो आकर्षण था वो भी कम होने लगा था। दोपहर को जब वो लोग खाना खाने लगे तो मुझसे रहा नहीं गया, मैं बहुत देर से भूखी थी और लगातार कई मर्दों से चुद रही थी. मैंने उन लोगों से भीख माँगना शुरू कर दिया की मुझे कुछ खाने को तो दे दो।
खेर उन लोगों ने मुझे खाना तो दे दिया पर अपनी कुछ शर्तों पर, उन्होंने अपना बचा हुआ झूठा खाना ज़मीन पर मेरे सामने फ़ैक दिया और मुझसे एक असली कुतिया की तरह अपने दोनों हाथ व् दोनों पैरों के बल झुके हुए बैठ कर खाने को कहा। मैं इतनी ज्यादा भूखी थी की मैंने ज़मीन पर गिरे हुए खाने को ही खाना शुरू कर दिया बिना किसी बात की परवाह किये। उन लोगों का मनोरंजन करने के लिए मैं पूरी नंगी ही किसी असली कुतिया की तरह बैठ कर खुद को एक नए तरह से सरेआम ज़लील करते हुए खाना खाने लगी।
फिर उन्होंने मेरे हाथ हथकड़ी डाल कर पीछे बाँध दिए और मेरी तरफ खाने के टुकड़ों को हवा में उछालने लगे, मुझे उन टुकड़ों को खाने के लिए अपने मुहं से लपक ने को कहा गया, मैं वाही टुकड़े खा सकती थी जो मैं अपने मुहं में लपक पाती,ठीक किसी कुतिया की तरह , मेरी तो आँखों से आंसू झलक आये लेकिन मैंने अपनी पूरी कोशिश करके कुछ टुकड़ों को अपने मुहं में लपक ही लिया और साथ ही उन सभी लोगों के मनोरंजन के लिए खुद को तमाशा भी बना दिया।

थोड़ी देर बाद वो लोग कुछ और लोगों को भी लाया, शायद उनके कुछ दोस्त यार, ताकि वो भी मेरी मज़बूरी का मज़ा उठा सकें, उन लोगों का चहेरा देखकर लग रह था की वो लोग काफी उत्साहित थे, मुझे इस तरह से अनजान मर्दों के सामने, सरेआम सबके सामने भरी जवानी में पूरी नंगी होकर खुद को ज़लील करते हुए देखकर. उनमे भी हवस सवार हो गई, मेरी नंगी शर्म हर नए मर्द को देखकर बड़ने लगी जो की उन लोगों को एक नए तरह के मनोरंजन साथ मेरी तरफ आकर्षित करने लगी।
चीफ़ ने मुझे टेबल पर खड़ा कर दिया और सबके सामने पूरी नंगी ही नाचने को कहा, मैंने हिचकिचाते हुए नाचना शुरू कर दिया अपने जिस्म को लहेराते हुए बेशर्मी से अपने नंगे कूल्हों से ठुमके लगते हुए मैं उन लोगों के सामने पूरी नंगी ही अपनी जवानी की अश्लीलता से नुमाइश करने लगी
उस शाम वो लोग एक आदमी को पकड़ के लाये, जो की कुछ 60-61 साल का था, वो शराब के नशे में धुत था, बहुत ही गन्दा व् बदबूदार, वो नशे में कुछ बडबडा रहा था जिससे की मुझे पता चल गया की वो हिन्दू है।
उन लोगों ने मुझे उस आदमी से भी चुदवाने को कहा, मुझे इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ा की वो मेरे बाप की उम्र का था या व एक हिन्दू था, मुसीबत तो ये थी की वो बहुत ही गन्दा और बदबूदार था साथ ही नशे में धुत भी था, मुझे खुद ही उसकी पतलून उतार कर उसका लिंग निकाल न पड़ा, क्योंकि वो नशे में था इसलिए मुझे उसके लिंग को खड़ा करने में थोड़ी परेशानी हो रही थी, मैंने उसका लिंग भी अपने मुहं में लेकर चुसना शुरू कर दिया और धीरे धीरे उसका लिंग भी खड़ा हो गया, मैं देख कर दंग थी कि उस आदमी का लिंग अब तक मुझे चोद चुके हर मर्द के लिंग से लम्बा और कई गुना मोटा भी था।
सारे पुलिस वाले मुझे उस आदमी से अपने प्रेमी की तरह चुदवाते हए देखकर मज़े लेने में लगे थे, मुझे खुद ही उस आदमी का लिंग अपने हाथ से पकड़ कर अपनी चूत में डालना पड़ा, मैं काफी कोशी कर रही थी कि वो मेरा साथ दे और मुझे छोड़ा शुरू करे लेकिन नशे में होने की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रहा था. फिर एक पुलिस वाले ने मुझे उस आदमी को चूमने को कहा, मैंने उसके होंटों पर अपने होंटों को रख कर अपनी जीभ से उसकी जीभ को चूसते हुए उस चूमने लगी। उसके मुहं से बहुत ज्यादा शराब की बू आ रही थी लेकिन मैंने नज़रंदाज़ करते हुए उसे चूमना जारी रखा।
थोड़ी देर बाद वो आदमी भी मुझे चूमने लगा और फिर एकदम से वो मेरे ऊपर लेट गया, उसने मेरी दोनों टाँगे खोल कर मेरी चूत में अपना पूरा का पूरा लिंग डाल दिया और मुझे चोदने लगा, उस हिन्दू आदमी ने मेरी सबसे लम्बी और सबसे ज्यादा दर्दनाक चुदाई की, करीब पैंतालिस मिनट तक मेरी दर्दनाक चुदाई करने के बाद उसने मेरी चूत में ही अपना वीर्य छोड दिया।
फिर उस आदमी को भी मेरी ही कोठरी में डाल दिया ताकि अगर वो मुझे फिर चोदना चाहे तो चोद सके, मैं सारी रात उस आदमी के बदन से आती हुई बदबू के कारण सो भी नहीं पाई हालांकि मैं उन लोगों को दिखने के लिए उस आदमी के पास ही लेटी थी और उसके हाथ की अंगुलियाँ मैंने अपनी चूत में डाल रखी थी बीच बीच में उसका हाथ अपनी चुचियों पर भी फैरा दिया करती, ताकि पुलिस वालों को कोई शक न हो पाए।
सुबह होने पर पुलिस वालों ने उस आदमी को छोड़ दिया।

उसी रात, आधी रात के बाद, रात की शिफ्ट में आये उन्ही तीन पुलिस वालों ने अपने मनोरंजन के लिए मेरे साथ एक खेल भी खेला, उन्होंने प्रतियोगिता रखी की कौन मेरे मुहं में सबसे देर में वीर्य छोड़ता है, जो जीत जाएगा वो बाकी बची रात मुझे अकेले ही चोदेगा।
मैंने बारी बारी से तीनो पुलिस वालो के लिंग अपने मुहं मे डाल कर चुसे, मैंने अपनी पूरी कोशिश की उनका वीर्य निकलवाने के लिए, अपने होंट, अपनी जीभ अपने गाल जो भी हो सकता था मैंने किया, मैं पहले ही थकी हुई थी फिर भी तीनो लोगों ने वीर्य छोड़ने मैं काफी देर की, और आखिर मैं 45 साल का बड़ा पुलिस वाल जीत गया उसने करीब तीस मिनट बाद वीर्य छोड़ा था, मुझे बड़ी ही हैरानी हुई ये देख कर की वो दुबारा से इतनी जल्दी फिर तैयार था मुझे अकेले चोदने के लिए, कई घंटो तक बाकि बची रात में व मुझे बार बार चोदता रहा।
तीसरे दिन सुबह की शिफ्ट में आये पुलिस वाले अपने साथ एक असली कुत्ता भी ले आये और मुझे उस कुत्ते से चुदवाने को कहा गया।
मैं ये कैसे कर सकती हूँ, एक लड़की होकर एक कुत्ते से खुद को कैसे चुदवा सकती हूँ, मैंने चाबुक की मार के डर की वजह से वो सब कुछ किया जो भी मुझ से कहा गया मैं खुद को लगातार ज़लील करती रही, एक बाजारू रंडी की तरह हर किसी से चुदवाती रही, बिना कुछ कहे, बिना किसी गलती के इनकी दी हुई हर सजा को मैंने काबुल कर लिया ताकि ये लोग मुझे जाने दें, इन लोगों के मनोरंजन के लिए मैंने भरी जवानी में पूरी नंगी होकर अपने जिस्म से इन लोगों को खेलने दिया, खुद को इतना नीचे गिरा दिया की अब कभी ..............................
.........
नहीं! मैं ये नहीं कर सकती, अब चाहे जो भी हो और नहीं, इन लोगों ने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है, मेरा आत्मविश्वास बिलकुल ही ख़त्म कर दिया, मुझे अपने इशारों पर नाचने वाली एक गुलाम बना दिया।
नहीं मैं खुद को और ज्यादा ज़लील नहीं कर सकती, मैं खुद को एक कुत्ते से नहीं चुदवा सकती, भले ही ये लोग चाबुक से मार मार कर मेरी चमड़ी ही क्यों न उधेड़ दें.
मैंने कहा, "मुझे गोली मार दो पर मैं इस कुत्ते से खुद को नहीं चुदवाउंगी, हरगिज़ नहीं!"

उन लोगों ने मुझे ज़बरदस्ती टेबल पे लिटा दिया और दो पुलिस वालों ने मेरी दोनों टाँगे चोड़ी कर के खोल दीं और खिंच कर पकड़ लीं, फिर दो दो और पुलिस वालों ने मेरे दोनों हाँथ भी चोड़े कर के पकड़ लिए, चारों पुलिस वालों ने मुझे चारों कौनों से मेरे दोनों हाँथ और दोनों पैरों को खोल कर बहुत ही ज्यदा खींच कर पकड़ रहा था।
चीफ़ मेरे पास आया और अपने मुहं से जलता हुआ सिग़ार निकाल कर मेरे मुहं के ऊपर लाया और गरम गरम राख़ मेरे मुहं पर झाड़ने लगा
फिर चीफ़ ने जलता हुआ सिग़ार मेरी नंगी गुलाबी नंगी निपल पर लगा दिया और मुझे जलाने लगा, मैं दर्द से चिल्लाने लगी, इंतना जोरों से मैं पहले कभी नहीं चिल्लाई थी. मैं खुद को छुड़ाने की कोशिश करने लगी पर चारों पुलिस वालों ने मुझे इतना कस के पकड़ रखा था की मैं हिल भी नहीं पाई।
चीफ़ ने फिर से सिग़ार मुहं में लेकर सुलगाया और अबकी बार मेरी नंगी चिकनी चूत पर सुलगता हुआ सिग़ार लगा दिया, मेरे लिए तो जैसे दर्द की इन्तहा ही हो गई थी, मैं जोर जोर से चिल्लाने लगी, उनके सामने गिडगिडाने लगी पर सब कुछ उन लोगों की दरिंदगी के आगे बेअसर था
चीफ़ मुझे दर्द और दर से बिलकते हुए देखकर हंसने लगा

मैं नहीं जानती की इतना दर्द झेलने पर भी मैं खुद को कैसे बेहोश होने से रोक पाई थी क्योंकि मेरा खुदा जनता है की मैं दिलो जान से बेहोश होना चाहती थी ताकि मुझे और दर्द सहन न करना पड़े और नहीं तो मैं पागल हो जाना चाहती थी।
चीफ़ फिर से सुलगता हुआ सिग़ार मेरे पास लाने लगा, मैं चिल्लाते हुए बोली, "नहीं, मुझे छोड़ दो !, खुदा के लिए मुझे छोड़ दो !, मैं कुत्ते से खुद को चुदवालूंगी, जो भी आप कहोगे मैं करूंगी, बस मुझे और मत जलाओ"
लेकिन चीफ़ नहीं माना और उसने सुलगता हुआ सिग़ार मेरे पेट के पास लगा कर मुझे फिर से जलाने लगा, मैं दर्द से तड़पने लगी उसके बाद उसने मेरे दोनों हाँथ पकड़ लिए और दुसरे दो पुलिस वालों को मुझे सिगरेट से जलाने का मौका दे दिया, उन दोनों ने भी बड़ी ही बेदर्दी से अपनी सुलगती हुई सिगरटों से मेरी दोनों जांघे अन्दर बाहर से कई बार जला दी, मैं बार बार रो रो कर दर्द में तड़पते हुए चिल्ला रही थी, "मुझे मत जलाओ !, मुझे छोड़ दो, मैं कुत्ते से खुद को चुदवा लूंगी!"
लेकिन उन्हें मुझ पर जरा भी रहम नहीं आया
फिर काफ़ी देर तक मेरे जवां नंगे जिस्म को सुलाती हुई सिगरटों और सिगार से बारी बारी कर के जगह जगह से जलाने के बाद
चीफ़ बोला, "लगता है ये कुतिया सच में ही हमारे कुत्ते पर फ़िदा हो गई है, तभी तो कुत्ते से खुद को चुदवाने के लिए मर रही है "
"क्यों रंडी ! मैं ठीक कहे रहा हूँ क्या ?"
मैं जानती थी वो मुझे और ज्यादा ज़लील करना चाहता है,
मैं बोली, "हाँ चीफ़ !, मैं आप से भीख मांगती हूँ मुझे आपके कुत्ते से खुद को चुदवाने दो, मेरी चूत आपके कुत्ते को देखकर पानी पानी हुई जा रही है, खुदा के लिए मुझे ...................."
और मैं अपनी बेबसी पर रोने लगी
फिर चीफ़ ने मुझे बालों से खींच कर ज़मीन पर कुत्ते के पास फ़ैक दिया, मैं ज़मीन पर जा गीरी और रोने लगी

मैंने कुत्ते को देखा, जो की काफी शांत लग रहा था। कुत्ता काफी बड़ा था, काले रंग के बाल और उसके मुहं से लार टपक रहा था। मैं समझ नहीं पा रही थी की क्या करूँ
दो पुलिस वालों ने मुझे घुटनों और दोनों हाँथो के बल एक कुतिया की तरह बैठा दिया, फिर कुत्ते को मेरे ठीक पीछे खड़ा कर दिया और उसके साथ कुछ छेड़खानी करने लगे।
कुछ देर बाद कुत्ता मेरी टांगो के बीच मेरी नंगी चूत को सूंघने लगा, फिर उस कुत्ते ने अपनी आगे वाली दोनों टाँगे मेरी कमर पर रख दीं, मैं उसके नाखून अपनी कमर में गाड़ते हुए महेसूस कर रही थी, मैं खुद को इतना ज्यादा गिरी हुई महेसूस कर रही थी की मैं बयां नहीं कर सकती, शर्मिंदगी, ज़हालत हर चीज़ की हद हो गई थी।
फिर मैंने अपनी चूत के पास कुत्ते के लिंग को महेसूस किया, एक पुलिस वाले ने कुत्ते की मदद कर के उसका लिंग मेरी चूत में डाल दिया .
अब कुत्ता मुझे चोद रहा था किसी गली की कुतिया की तरह मैं पूरी नंगी होकर सरेआम अपनी चूत में कुत्ते का लिंग डाले खुद को एक कुत्ते से चुदवा रही थी।
कुत्ते को ज्यादा देर नहीं लगी मुझे चोदने में, उस कुत्ते ने झटके देते हुए, गुराते हुए साथ ही अपनी जीभ से मेरी पीठ पर लार टपकते हुए, अपना लिंग मेरी चूत में डाल कर कुछ देर तक मुझे चोदा फिर उसके लिंग ने मेरी चूत में ही वीर्य छोड़ दिया।
उसके बाद एक पुलिस वाले ने कुत्ते को मेरे ऊपर से हटा कर ज़मीन पर पीठ के बल लिटा दिया और कुत्ते की टांगे खोल दीं. चीफ ने मुझे उस कुत्ते के लिंग को मुहं में लेने को कहा, मैं सोच भी नहीं पा रही थी की मुझे और क्या क्या करना पड़ेगा लेकिन चीफ के मुहं में सुलगता सिगार देखकर मैं बेबस हो गई
मैंने कुत्ते के लिंग को अपने मुहं में ले लिया और उसका लिंग अपनी जीभ से चाटने लगी, जब तक की कुत्ते के लिंग ने वीर्य नहीं छोड़ दिया . चीफ ने मुझे कुत्ते के लिंग से निकला वीर्य भी उगलने नहीं दिया, इसलिए मुझे कुत्ते के लिंग से निकला वीर्य भी पीना पड़ा।
सारे पुलिस वाले मुझे देखकर हँस रहे थे और अपना मनोरंजन कर रहे थे
फिर सारे पुलिस वाले आपस में बात करने लगे की जो वीर्य ज़मीन पर गिरा है, उसे मुझे पिलाया जाये या नहीं
बाद में उन्होंने फैसला किया और मुझ मेरे बालों से वो सारा वीर्य ज़मीन पर से पोंछवाया।
फिर उन्होंने एक बार दोबारा से कुत्ते का लिंग मेरे मुहं में डलवा कर मुझसे कुत्ते का लिंग चुसवाया जब तक की कुत्ते का लिंग सकत होकर खड़ा नहीं हुआ, उसके बाद उन्होंने फिरसे कुत्ते के लिंग को मेरी चूत में डलवा कर मुझे कुत्ते से चुदवा दिया।
क्रमशः..........................










FUN-MAZA-MASTI Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator