Sunday, August 18, 2013

FUN-MAZA-MASTI परदेस से शुरू हुआ चुदाई का सिलसिला--11

FUN-MAZA-MASTI
 परदेस से शुरू हुआ चुदाई का सिलसिला--11

गतांक से आगे...................

मैं उसकी चिकनी जांघों पर अपने हाथ फिराने लगा. दोनों जांघों को सहलाने के बाद उन्हें बेतहाशा चूमने लगा.

दोनों हाथों से उसके पुट्ठे पकड़ कर उन्हें दबाने लगा. फिर हाथ थोड़े से नीचे सरकाकर नाइटी के अंदर ले जाते हुए उसके नंगे पुट्ठों को भींचने लगा.

उसकी योनी से ताज़े रस-फुहार की खुशबू आने लगी थी जो मुझे बहुत पागल बना रही थी.

मैंने अपना मुंह नाइटी के ऊपर से ही उसकी योनी पर रख दिया. वो जोर से सिसक पड़ी.

मैंने उसकी नाइटी का कोना पकड़ा और ऊपर कर दिया. रसीली योनी अब मेरे मुंह के सामने थी. मैंने अपना मुंह उसमे घुसा दिया.

वो एकदम पगला सी गई और उसके दोनों हाथ सहज ही मेरे सर पर आ गए. मैं उसकी योनी में घुसता चला गया.

मैं यद्यपि माँसाहारी नहीं हूं फिर भी इन मुलायम मांस की बोटियों से कोई भी परहेज़ नहीं.

हर लटकन को होंठों में दबा दबा कर चूसने लगा. उसके दोनों बाहरी होंठ, फिर अंदरूनी कोमल होंठ और उसका दाना ..........सब को कस कस के चूसने लगा.

फिर जीभ से उसका दाना कुरेदने लगा............

कुछ देर सहन करने के बाद अचानक वो चीखी........’नो ओओओओओओओओ’, .......

और फिर उसने मेरा सर पकड़ा और मुझे खीच कर ऊपर उठा लिया.

जैसे ही मुंह उसके मुंह पर आया मैंने दोनों हाथों से उसका चेहरा थामा और मुंह में मुंह घुसेड दिया.

उसके रसभरे गुदगुदे होंठों पर टूट पड़ा और जबरदस्त चुसाई शुरू कर दी.

मेरे होंठों पर लगी उसके यौवन की निशानी को उसके मुंह में ट्रांसफर करता चला गया.

वो भी बहुत गरम हो चुकी थी लिहाजा वो भी मेरे मुंह में अंदर तक अपनी जीभ घुसा रही थी.

इधर चुसाई चल रही थी और उधर दोनों के हाथ एक दूसरे के बदन का जायजा लेने लगे.
अब कपड़े अड़चन महसूस होने लगे थे. तो उसने मेरे बाथ गाउन की नॉट खोली और उसे खोल कर मुझे पूरा नंगा कर दिया.

मैंने भी उसी चुम्बन-रत अवस्था में ही उसकी नाइटी को उसके बोबों पर से खींच कर नीचे सरका दिया.

उसके ढाई ढाई किलो के मम्मे मेरे सीने पर आ लगे और मैंने उसे कस के बाँहों में जकड़ लिया.

वो भी मुझे भींचने लगी. दोनों की गर्मी इतनी बढ़ने लगी के लगा दोनों एक दूसरे में समां जायेंगे.

चुम्बन क्रिया अभी भी जारी थी. वो अपने तरबूजों को मेरे सीने पे रगड़ने लगी.

उसकी चुन्ची जब भी मेरी चुन्ची को रगडती एक करंट सा दौड़ रहा था जो मेरे पप्पू को बहुत विचलित करने लगा था.

वो भनभना कर उसकी योनी पर सट गया और वहाँ फडकने लगा. थोड़ा नीचे होकर उसके दाने को पीसने लगा.

उसने मेरा मुंह पकड़ा और होंठों को आज़ाद करते हुए उसे अपनी छाती में घुसा दिया.

एकबारगी तो बब्बू की इतनी मोटाई पर मेरा मुंह उलझ कर रह गया.

पगला कर यहाँ वहाँ चूमने लगा पर नुक्के नहीं मिल पा रहे थे.

कभी एक पर्वत पर तो कभी उस पर, होंठों और जीभ से चुसाई और चटाई जारी थी, पर चुच्ची कहाँ गई.

और अचानक मुंह एक बड़ी मोटी और बोठी कील से टकराया. अरे ....इतनी बड़ी और कड़क चुन्ची....

और अगले ही पल वो मेरे मुंह में गुम हो गई. मैं जोर जोर से चूसने लगा.

फिर दूसरे पर्वत पर आकार वहाँ भी दूसरे नुक्के को फतह किया. दूध निकालने का पूरा प्रयास...इतनी कस के चुसाई हो रही थी.

अचानक उसने मुझे अलग किया और बैठ गई और मेरे हष्ट-पुष्ट पप्पू को हाथों में थाम कर उसके मुंह के हवाले कर दिया और चूसने लगी.

वो अपने हाथ भी साथ ही साथ चला रही थी पप्पू पर. पप्पू इस दोहरे हमले से पूरे फार्म में आ गया और पूरा तन्ना गया.

वो पप्पू को पूरा अपने में समां लेने का प्रयास कर तो रही थी पर संभव नहीं हो पा रहा था लिहाज़ा वो सुपाड़े पर कस के चूसने लगी...........

मुट्ठी से मुठियाते हुए सुपाड़े पर तेज़ मुलायम घिसाई..........वाकई कमाल का फीलिंग आ रही थी.

मैंने उसके चेहरे को पकड़ लिया और कस के मुख-मैथुन करने लगा.

इस प्रयास में एक बार पप्पू उसके गले तक पहुँच गया और वो झटके से अलग हो गई. उसे उबकाई सी आ गई थी. वो उठ खड़ी हुई.....

मैंने उसे सॉरी बोला तो वो मुझ से डाली की तरह चिपक गई. मेरा पप्पू एक बार फिर उसकी योनी पर जा लगा.

योनी से झरती रस की बूंदों के बीच, पप्पू पूरा गीला हो चूका था.

मैंने हिलना चालू कर दिया. पप्पू उसकी योनी पर ऊपर से नीचे तक घूमने लगा.

ऐसे ही रगड़ते रगड़ते पप्पू उस चिकनाई में फिसला और उसके छेद में एक इंच घुस गया.

वो पगला तो रही ही थी, उसने आव देखा ना ताव, मेरी हिप को पकड़ा और चूतड़ को धक्का मारा.

मेरा आधा पप्पू एक ही झटके में उसके अंदर.

मैंने उसकी जांघों को पीछे से पकड़ कर उसे अपने ऊपर चड़ा लिया.

उसने दोनों पैर मेरी कमर पे लपेटे और नीचे की जोर लगाया.

मेरा पप्पू पूरा अंदर सरक गया. थोड़ा हिल्हिला कर हम दोनों ने पप्पू को योनी में एकदम अडजस्ट कर लिया.

मैं उसको उठाये उठाये ही बेड की ओर बड़ा. उसको धीरे से बेड पर टिकाया और उसके ऊपर आ गया.

पप्पू थोड़ा सा बाहर निकल आया था. मैं उसकी टांगो को फैला कर फिर से पप्पू को जन्नत का रास्ता दिखाया.

अब मैं उसके ऊपर छा गया. उसके पूरे बदन को भींचते हुए फिर से उसके होंठों में मुंह घुसा दिया.

वो बुरी तरह से छटपटाने लगी थी. उसने खुद ही नीचे से घस्से मारने शुरू कर दिए.

मैंने जब फिर भी घस्से नहीं मारे तो वो बोली.....’जल्दी से करो मैं मर रही हूं.’...

अरे ये इतनी जल्दी कर रही है तो मेरा क्या होगा.

चलो जो होगा देखा जायेगा.....इसे तो पहुंचाऊं. और मैंने भी घस्से मारने चालू कर दिए.

वो तो जैसे छलकने की कगार पर ही थी. मेरे घस्सों पर दुगनी ताकत से जवाब दे रही थी.

उसकी बाउन्सी हिप घस्सों में एक मस्त रिदम पैदा कर रही थी. मुझे भी बहुत मज़ा आने लगा था.

मैं भी मज़े मज़े में तेज़ कदमो से बड़े बड़े डग भरने लगा और मंजिल के करीब आने लगा.

घस्से लगातार तेज़ होने लगे............वो चीखने से लग पड़ी थी........

और जैसे ही वो झटका खाकर थरथराई मैंने भी हथियार डाल दिए.

दोनों के कोमलांग संकुचित हुए और एक दूसरे में रस कि बौछार कर दी.

दोनों के शरीर एक दूसरे को इस कदर जकड़े हुए थे जैसे कोई भी फासला ना रह जाय दोनों के बीच.

दोनों झटके ले लेकर झड रहे थे. दिमाग शून्य हो गया. पता नहीं कब तक ऐसे ही कसे रहे एक दूसरे को. 

उसके हिलने से अचानक नींद टूटी.

एक दूसरी दुनिया की सैर करके वापस लौटे.

मैं धीरे से उसके ऊपर से उठने लगा तो उसने फिर मुझे कस लिया और मेरे होंठों पर अपने होंठ टिका दिए.

दोनों गहन चुम्बन-रत हो गए. फिर उसने गाल पर एक मीठी पप्पी देते हुए कहा......थैंक्यू.

मैंने भी उसको पप्पी देते हुए कहा सेम टू यू.

फिर मैं उस पर से उठा और साइड में पलटते हुए ब्लेंकेट में घुस गया.

पहली बार ऐ.सी. की ठंडक महसूस हुई वरना तो माहौल इतना गरम था कि ठंडक का पता ही नहीं चल रहा था.

मैं आपको बता नहीं सकता के मुझे कितना मज़ा आया.

घुप्प अंधरे में, एक अत्यंत भरे बदन वाली कामुक लड़की के साथ, जो के एकदम अजनबी है, सेक्स करने का मज़ा..........अवर्णनीय है.

वो साथ में होते हुए भी आपकी इमेजिनेशन सौ फीसदी इन्वोल्व थी इस पूरी प्रक्रियां में. सारी कांशियसनेस और होश उस लड़की की छवि बना रहा था.

सारा कृत्य ही इतनी अवेयरनेस के साथ हुआ कि मज़ा तो कई गुना ज्यादा आना ही था. इंसान को हमेशा ही अननोन में बहुत ज्यादा आनंद आता है.

आज मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. इस तरह ये डार्क नाईट अननोन सेक्स की समाप्ति एक विशिष्ठ तृप्ति के साथ हुई.

वो उठी और फिर कुछ चलने की आवाज़ सुनाई दी. मैं एकदम रिलेक्स होकर पड़ा रहा.

अचानक लाईट आन हुई और मेरी आँखे एकदम से बंद हो गई.

अरे इसने लाईट क्यों चला दी. क्या उसे मैं देख सकता हूं........मेरे रोंगटे खड़े हो गए इस विचार से ही.

मैंने आँख खोलने का असफल प्रयास किया और फिर चिल्लाया...........आयशा....आयशा.......

कोई भी रेस्पोंस नहीं मिला मुझे. मैंने अपनी आँखों को लाईट की तेज़ी से समायोजित करते हुए जैसे तैसे खोला और इधर उधर देखने लगा.

कहाँ है वो.........मेरा दिल जोरो से धडकने लगा.............
क्रमशः.....


 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator