Sunday, August 18, 2013

FUN-MAZA-MASTI बिटिया की आवारा "बुर" ?

FUN-MAZA-MASTI


बिटिया की आवारा "बुर" ?

                                    बेटी की बुर हुई आवारा, मेरा भोषडा हुआ आवारा 
                                    लण्ड सभी  के घूम  रहे  है, नंगे   सडको पे आवारा

 हाय अम्मी, अब तुम्ही बताओ मैं क्या करू ? मैं तो तंग आ चुकी हूँ इससे ? मुझे लगता है की मेरी बुर बुरी तरह आवारा हो चुकी है . मैं इसे बहुत डाटती हूँ और समझाती भी  हूँ पर  "बुर"  है की मानती नहीं ? बहन चोद जहाँ किसी लड़के को या किसी मर्द को देख लेती है  वहीँ  कुलबुलाने लगती है . और मुझसे कहने लगती है की इसका लण्ड पकड़ो और पकड़ कर मेरे अन्दर पेलो .  बस मेरे हाथ उसका . लण्ड पकड़ ही लेते है . .लण्ड जैसे पकड़ में आता है मेरी बुर फ़ौरन उसे  पेल लेती है 
गजाला  ये बातें अपनी अम्मी शबनम से  कह रही थी .
 उसकी अम्मी  शबनम ने  जबाब दिया :- हां बेटी ये सब होता है . तेरी बुर तो जवान है . जवानी में  बुर का आवारा होना जायज़ है ? तेरी बुर अगर आवारा है तो इसमें कुछ  भी अजूबा नहीं है . अब मेरे भोषडा को देखो . साला मादर चोद 45 साल का हो गया है लेकिन अभी भी जब कोई लड़का या मर्द सामने आ जाता है तो ये साला गरमाने लगता है . मुझको . लण्ड पकड़ने के लिए उकसाता  है . और इसी आवेश में आकर मैं . लण्ड पकड़ लेती हूँ . और फिर भोषडा में घुसेड देती हूँ . अच्छा तू तो जानती  है की  . लण्ड  पकड़ने के लिए मुझे बेशर्म होना पड़ता है . किसी की जिप  खोल देती  हूँ . किसी की लुंगी में हाथ डाल देती हूँ . किसी की तौलिया घसीट लेती हूँ . किसी की नेकर खींच लेती हूँ . . लण्ड, बुर, भोषडा, चोदा, चुदाना, झांट, गांड,  चूतड, चूत आदि  सब बोलती हूँ और  से गालियाँ देती .हूँ  उसके बाद पेलती हूँ . लण्डफिर चुदवाती हूँ  भोष\डा ?
गजाला  बोली :- हाय अम्मी, मेरी बुर तो मर्द की उम्र  भी नहीं देखती ? पिछले हफ्ते जब मैं मुंबई से कलकत्ता जा रही थी तो एक  60 वर्ष के बुढ्ढे ने पेल दिया . लण्ड मेरी बुर में ? हाय अम्मी अब क्या बताऊँ कितना  लम्बा  चौड़ा था उसका लौड़ा ? उसने मेरी बुर फाड़ दी . रात भर में तीन बार  चोदा उस बुढ्ढे ने  मेरी बुर ?
अम्मी शबनम  बोली :- देखो बिटिया, . लण्ड की कोई उम्र नहीं होती ? 70/ 80 साल का भी . लण्ड चोदता  है बुर और भोषडा भी . मेरे अब्बा अभी 65 साल के है लेकिन अभी भी लौडिया चोदते है . भोषडा चोदते है.  मोहल्ले वाली औरतों लाइन  लगाये  रहती है उससे चुदवाने के लिए . ? और हनक इतनी है की जो एक बार भोषडा चुदवा लेती है वो बार बार चुदवाने आती है .  मैं तो कहती हूँ की तू कोई शर्म न कर और बस चुदवाती जा अपनी बुर  .चोदने वाला चाहे  जवान लड़का हो,  जवान मर्द हो या फिर  कोई बुढ्ढां तुझे तो  बस उसके . लण्ड से मतलब    अब तो मेरा आवारा भोषडा और तेरी आवारा बुर . लण्ड खा खा कर मस्त .रहेगी
शबनम फिर बोली :- अच्छा हां गजाला तू कह रही थी  किसी बुढ्ढे से ट्रेन में तुझे तीन बार चोदा ? वो क्या किस्सा है ज़रा बताओ तो मुझे ?
गजाला :- हाय अम्मी, क्या खूबसूरत थी वह रात और कितना  मस्त था उसका लौड़ा ? अगर वह मुझ मिल जाये तो मैं  इस बार उसका लौड़ा  तेरे भोषडा में ठोंक दूँगी .
 हुआ ये की मैं  ट्रेन के  फर्स्ट क्लास  डिब्बे में सफ़र कर रही थी .  मेरा  कूप  दो बर्थ का था . कूपे में मैं अकेली .थी . इतने में टी टी आया और बोला गजाला इसमें एक 60 साल के बुढ्ढे को बैठ दूं तो तुम्हे कोई ऐतराज़ तो नहीं होगा ? मैंने कहा अरे वो तो मेरे बाप के बराबर है मुझे कोई ऐतराज़ नहीं है . बस वह बैठ गया . उसका नाम था रहमत अली . खैर डिनर हो जाने के बाद मैं कपडे बदलने लगी और एक गाउन पहन लिया . मेरी चूचियां आधी खुली हुई थी .
मुझे देख कर वह बोला :-  अरे बेटी इस तरह न चला करो आज का ज़माना बहुत ख़राब है .
 मैंने कहा :- इसमें क्या हुआ अंकल ? क्या करेगा हमारा  ज़माना ?
अंकल :- अरे किसी भी नियत ख़राब हो सकती है . कोई भी इज्ज़त लूट सकता है ?
 मैंने कहा :-यहाँ तो  बहन चोद इज्ज़त लूटने वाला कोई है ही नहीं ? और फिर वो लूटेगा क्यों  ? मैं तो खुद ही इज्ज़त देनो को तैयार हूँ . कोई भोषड़ी का  इज्ज़त लेनेवाला तो हो ? मुझे तो यहाँ कोई मादर चोद मर्द ही नहीं दिखाई पड़ता ?
अंकल :- हां बेटी ठीक कह रही हो . वैसे तुम हो बहत खूबसूरत ? तुम्हारी ये बहुत रसदार है ?
मैंने कहा :- तुम मेरी चूचियों  की बात कर रहे हो अंकल ?
अंकल :- हां बेटी, बहुत सेक्सी है ? किसी का भी खड़ा हो सकता है ?
मैंने कहा :- यही तो रोना है ? किसी का खड़ा होता तो मज़ा आता न ? अगर तुम्हारी जगह कोई  मर्द होता तो कितना मज़ा आता ?
अंकल :- तो क्या तुम मुझे मर्द नहीं समझती ?
मैंने कहा :- तुम मर्द हो लेकिन बुढ्ढे हो . अब तेरा कहाँ  खड़ा होता  है ?
अंकल :- बिना जांचे परखे यह बात तुम कैसे कह सकती हो ?
,मैंने कहा :- तो क्या मुझे अब जांचना पड़ेगा . तेरी लुंगी खोल कर देखना पड़ेगा तेरा . लण्ड ? अगर  तेरा . लण्ड होता तो अब तक खड़ा हो गया होता ? अब तो बस इसे लेकर मूतो और हिलाओ ?
अंकल :- अच्छा तो  एक बार हिला कर देख तो लो . तुम्ही जांच लो  ?
मैंने उसके लुंगी के अन्दर हाथ डाल दिया . जैसे ही हाथ . लण्ड से टकराया मैंने कहा अरे अंकल ये क्या है ? मैंने उसकी लुंगी खोल केर फेंक दी . मैं हैरान हो गयी उसका लौड़ा  देख कर , बाप रे बाप इतना बड़ा . लण्ड ? मैं उसे पकड़ कर हिलाने लगी . . लण्ड बढ़ता ही गया . साला बहन चोद 9" का हो गया . मुझे मज़ा आ गया . मैंने गाउन खोल कर फेंक दिया . मैं बिलकुल नंगी हो गयी उसके आगे ?
मैंने कहा :- अरे अंकल आप तो जबरदस्त . लण्ड के मालिक है ?  कितना बड़ा और सख्त है आपका लौड़ा ? मोटा भी खूब है बेटी चोद ? आपका लौड़ा  तो मेरी चूत फाड़ने के लिए काफी है . ये तो मेरी माँ का भोषडा भी  फाड़ डालेगा ? 
शबनम :- तो फिर क्या हुआ ? उसने क्या जबाब दिया ? 
मैंने कहा :- हाय अम्मी वह बोला मैं एक दिन तेरी माँ का भोषडा चोदूंगा ? बहन चोद एकदम नंगा मेरे बगल में बैठा था.  मेरा हाथ उसका .लण्ड सहला रहा था और वह मेरी बुर. मैंने . लण्ड झुक कर चूमा और पेल्हड़ सहलाए . फिर मैंने धीरे से पेलवाया . लण्ड अपनी बुर में .  पहली बार मेरे मुह से हलकी सी चीख निकली और फिर मैं मज़ा लेने लगी . मैंने आगे पीछे दोनों तरफ से चुदवाया . 
शबनम :- क्या उसने तेरी गांड भी मारी ?
 मैंने कहा :- नहीं माँ, गांड नहीं मरवाई मैंने  . अगर मरवाती तो  मेरी गांड फट जाती ?    फिर जब वह खलास हुआ हाय अल्ला, कितना वीर्य था उसके . लण्ड में साला माँ लौड़ा बड़ी देर तक झड़ता ही रहा ? खैर मैं थोडा ढीली हो गयी . वह भी सुस्त हो गया . करीब एक आध घंटे के बाद फिर उसने मेरी चूचियां पकड़  ली और . लण्ड मेरी चूत पर फिराने लगा . मैं समझ गयी ये साला फिर चोदेगा . मैं फिर चुदवा लिया ?
 शबनम :- इसका मतलब बड़ा चोदू था भोषड़ी वाला ? 
मैंने  कहा :- वहां  अगर  तुम होती अम्मी,  तो हम दोनों को खूब  मज़ा आता . उसका भोषडा भी खूब मस्ती करता ? और हां अम्मी फिर सवेरे उठ कर मैंने देखा की लौड़ा मस्त लेटा है . मुझे प्यार आ गया . लण्ड पर . मैंने उसे पकड़ लिया . वो उठा और फिर जम कर  चोदा मुझे भकाभक ? तब मैं समझी की ये मादर चोद बुढ्ढे लोगों के . लण्ड भी बड़े ताकतवर होते है . तबसे मैं बूढ़े लोगों को भी लिफ्ट देने लगी .
 दूसरे दिन जब मैं कॉलेज से वापस आयी तो अम्मी के रूम में चली गयी . मैंने देखा की माहौल बड़ा रंगीन  है . अम्मी सारे कपडे उतार  कर बैठी है . उसके दाहिने हाथ में एक . लण्ड है और बाएं हाथ में भी एक . लण्ड . अम्मी दोनों को बारी बारी से चाट रही है . मुझे देख कर अम्मी बोली अरी गजाला ये दोनों तुझे चोदने आये है . मेरी सहेली तब्बू ने भेजा है इन्हें तुम्हे चोदने के लिए  ये है  सफीक और सिराज  तेरा ही इंतज़ार कर रहे थे . मैंने सोचा की जब तक गजाला आती है तब तक मैं ही भोषडा चुदाना शुरू करून . अब तू आ गयी तो खोल अपनी चूत और पेल ले ये दोनों . लण्ड ? मैंने कहा अम्मी अब तू ही अपना भोषडा चुदवा ले पहले . दूसरी पारी में मैं चुदवाऊँगी . फिर क्या चुदने लगा मेरी अम्मी का भोषडा और मैं देख देख कर मज़ा लेने लगी .  
दो दिन बाद शाम को मैं अपने  कमरे में थी . अचानक अम्मी ने मुझे आवाज़ दी अरी गजाला तह आना ज़रा . मैं जब पहुंची तो मैंने  एक बूढा और एक जवान लड़के को देखा . उनमे से एक  था  रहमत अली . मैं उसे पहचान गयी . मैं कहने वाली ही थी की अम्मी बोल पड़ी अरी गजाला देख ये है रहमत अली अंकल . मेरे गाँव के है बड़े आदमी है  तुम इनसे पहले कभी नहीं मिली  ( मैंने मन में कहा अरे मैं इससे क्या इसके . लण्ड से भी मिल चुकी हूँ ) और ये है इसके  गाँव का लड़का आमिर . मैंने  अम्मी के कान में कहा अरे अम्मी ये बही है भोषड़ी का जिसने मुझे ट्रेन में तीन बार चोदा था . तब तक रहमत बोल  पड़ा तू तो गजाला है .
अम्मी ने जबाब दिया :- हां ये  वही  गजाला है जिसे तुमने रात भर ट्रेन में चोदा था . साले मादर चोद सुना है की तेरा लौड़ा  बहुत बड़ा है ? मेरी बेटी की बुर तो चोद ली तूने अब मेरा भोषडा चोद कर दिखा  तब मैं समझूँगी की तेरे . लण्ड में दम है ?
 आमिर मुस्करा रहा था . अम्मी ने आमिर से कहा तू साले क्यों मुस्करा रह है ? क्या तू बुर चोद लेता  है ? आमिर :- हां मौका मिले तो ?
अम्मी :- कितना बड़ा है तेरा लौड़ा ?
 आमिर :- ये तो घटता बढ़ता रहता है आंटी ? इसकी कोई एक सी नाप नहीं होती ?
अम्मी :- गजाला, ज़रा इसका . लण्ड खोल कर देख बहन चोद कितना बड़ा है ? मैं आमिर के कपडे खोलने लगी और अम्मी रहमत अंकल के कपडे . दोनों मादर चोद नंगे हो गए . मैं भी नंगी हुई और मेरी  माँ भी . मैं आमिर के . लण्ड को हिलाने लगी . खड़ा हो गया . लण्ड . मैंने कहा अम्मी हां है तो मस्त लौड़ा . मज़ा तो आ जायेगा चुदवाने में ?
अम्मी :- तो तू चुदवाना शुरू कर मैं इस गांडू का  लण्ड देखती हूँ . अम्मी ने जब अंकल का . लण्ड हिलाया झुलाया तो लौड़ा  भन्ना उठा . अम्मी बोली हां गजाला तू  ठीक ही  कह रही थी की . लण्ड मेरा भोषडा फाड़ देगा .अम्मी  फिर बोली  रहमत आज मैं  देखती हूँ की तू मेरा भोषडा चोदता है की मैं तेरी गांड मारती हूँ . सच आज अगर मेरे भोषडा को मज़ा नहीं आया तो मैं  आमिर का . लण्ड तेरी गांड में पेल दूँगी . बस फिर क्या रहमत मेरा भोषडा चोदने लगा और आमिर मेरी बेटी की बुर .
 बड़ा मज़ा आ रहा था . रहमत का . लण्ड वाकई मोटा तगड़ा था . मेरे भोषडा को खूब मज़ा आ रहा था . उधर गजाला बोली हां अम्मी आमिर को चोदना आता है . मस्ती से चोद रहा है बुर .  अम्मी मुझे  प्यार से  चुदते हुए देख रही थी . 
तभी उसके मुह से निकला  की सच है की
" मेरी बिटिया की बुर आवारा हो गयी है " 





 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator