Thursday, July 24, 2014

FUN-MAZA-MASTI एक शैतान बाप -1

FUN-MAZA-MASTI


एक शैतान बाप  -1

मेरा नाम राजीव चोपडा है ! मरी शादी हो चुकी है और मै 42 साल का हूँ मरे २ लड़किया और १ लड़का है बड़ी लड़की की उमर 22 साल है और दूसरी की उमर 19 साल और लड़का १० साल का है दरसल मेरी शादी १९ साल की उमर मई हे हो गयी थी मरी माँ का देहांत हुआ तो पापा और नाना नानी ने मेरी शादी जल्दी करवा दी और मेरी शादी के ५ साल बाद पापा का भी स्वेर्गवास हो गया मेरा एक रेडीमेड कपडे का शोरूम है जो खूब चलता है !
मुझे एक्स्सेर्सिस योगा का खूब शोक है जिस की वझे से मेरी उमर कम लगती है और शारीर भी सही है !

आज से एक साल फेले तक सब कुछ सही चल रहा था लकिन एक दिन सुबह करेब ६ बजे मुझे एक व्होले सैलेर से मिलने के लिए जाना था और मै जल्दी से नाह के जाने की जल्दी मै अपने मौजे तलाश केर ता हुआ अपनी बेटी के कमरे मै चला गे वोह भी स्कूल के लिया तैयार हो रहे थी वोह एक दम नंगी कड़ी थी और मुझे देखते ही बोली पापा मै कपडे बदल रहे हूँ मै सॉरी बोला और रूम से बहार अ गया
लकिन उस दिन मैंने अपनी बेटी की उबारती हुई जवानी को देखा और पागल हो गाया उस की दो छोटे छोटे बूब्स उस की प्यारी से गांड देख केर मे पागल हो गया और मेरे मन मै अपनी ही बेटी को चोधने का ख्याल आगया जब से मे अपनी बेटी को हमेशा एक शैतान बाप की नज़र से हे देखता था मैंने अपने आप को बोहुत समजाया लकिन हवास ने मुझे पागल केर दिया था मे हमेशा अपनी बेटी की गांड कभी चट्टी पे ही नज़र रखने लगा और प्लानिंग करने लगा की कैसे अपनी बेटी को चोदोंगा और फिर एक दिन मे बाप से जानवेर बन ही गया !
मेरी साली जो मेरी पत्नी से बड़ी है उस के घेर मे शादी थी बड़े दिने बाद किसे के घेर मे के कोई प्रोग्राम हो रहा था इस लिए मुझ से रागिनी (पत्नी) बोली की इस प्रोग्राम मे जना चाहती है मैंने कहा चली जाना कितने दिन के लिया जाना चाहती हो उस ने कहा ७ या ८ दिन के लिया टीक है मे जाने की लिया पैसे दे दोंगा
रागिनी खुश हो गयी मैंने कहा लाइट बन केर दो लकिन रागिनी का कुछ और ही चाहती थी उस ने मेरा लंड पकड़ के कहा बोहुत दिल केर रहा है आज चुदाई हूँ जाई मैंने कहा मेरा मन् नहीं है लकिन उस ने मेरा लोअर निचे उतारा और लंड मुह मे ले केर चूसने लगी कुछ हे दिएर मे लंड खडा हो गया और वोह खुद ही मेरे लंड पे बैट गयी और धेक्के मारने लगई रागिनी के बूब्स उपर निव्चे होते हुए बोहुत आचे लग रहे थे लकिन मरी सोच मई मेरी बेटी के ही बूम्स थे कुछ देर मई मेरा भी दिल किया और मैंने उस को निचे गिरा की दो चार जोर जोर से धेक्के मारे और कहा घूम जाओ गांड मारने का मनन है रागिनी मुस्कुराई और घोढी स्टायल मई हो गयी जैसे हे मैंने उस की गांड पे अपना लंड रखा वोह बोली थूक तो लगा लो सुखा मत डालना मैंने तोडा सा थूक लगाया और एक ही धेक्के मई अपना पूरा का पूरा लंड उस की गांड मई दाल दिया उस की चीख निकल गयी उऊईईईईए मर्गयीईईईई लकिन मैंने उस की परवाह बिल कुल नहीं की और शुरू हो गया १० या १५ मिनुत के बाद अपना पूरा गरम लावा उस की गांड मे दाल दिया
रागिनी : किया बात बिलकुल सुखा हुआ लंड दाल दिया,पूरी गांड अभी तक दुःख रही है
मे : तुम्हाता हे तो दिल चुदाई को केर रहा था
रागिनी : चलो जी
मे अब लाइट बंद करो सोना है
सुबह उत केर मे शॉप पे चला गया आया तो मालूम हुआ की स्वाति ( मेरी बेटी ) का पेराक्टिकल एक्साम है इसलियी वोह शादी मे नहीं जा सकती है बस ये बात सुन्न के मेरे दिल के पियानो बजने लगे और सोचा की इस से अच्चा मोका मुझे कभी नहीं मेलेगा
रागिनी : अब स्वाति प् पेपर है समझ मई नहीं आ रहा है की शादी मई जोऊ या नहीं
मै : कोई बात नहीं तुम चले जोऊ मई स्वाति का खवल रेखुगा
रागिनी: अब हमारी बेटी जवान हो गयी है इस्सलिये डर लगता है
मै : तुम पेरशान मत हो मै हूँ न उस का ख्याल रखने के लियी
और फिर वोह दिन आ हेगया जिस का मुझे इन्तेज़ार था रागिनी सुबह से ही जाने की तयारी करने लगी दोनों बच्चे भी बोहुत खुश थे लकिन स्वाति खुश नहीं थी मैंने उस को बोला
मै : स्वाति बेटा हम दोनों मज़े से रहेगे तुम उदास मत हो
स्वाति : पापा मेरा भी बोहुत मनन था जाने क लियी मै भी जौगी
मै : तुम इस बार माँ को जाने दो नेक्स्ट टाइम तुम अपनी माँ के साथ चेली जाना
और रागिनी की ट्रेन शाम ५ बजे थी मै स्वाति को घेर पैर चोर के रागिनी को ट्रेन मै अलविदा कह केर आया
और सीधा घेर पे चला गया
स्वाति : पापा आप शॉप पे नहीं रुके
मै : नहीं बेटा आप घेर पे अकेली हो इस लियी किया तुम नहीं चाहती की मै तुम्हारे साथ राहू
स्वाति : नहीं पापा ऐसे बात नहीं है आप रोज़ दीर से शॉप से आते इस लिए मै ने कहा
स्वाति ने शर्ट और पजामा पेहें रखे था जिस मै उस की गांड एक दम चमक रही थी
मै : स्वाति कियस केर रही हो
स्वाति ; कुछ नहीं पापा बस प्रेक्टिकल की तयारी केर रही हूँ
मै ने सोचा की अब किस तरह से अपनी बेटी को पटाया जाई मै स्वाति क रूम मै गया और कहा बेटी किया तुम भी चालू हम फिल्म देखेगे ये सब कल केर लेना
और स्वाति मुस्कुताते हुए मेरा साथ आ गयी
aur टीवी ऑन केर दिया कुछ देर मै ने कहा सी दी पे कोई फिल्म लगता हूँ
स्वाति : लकिन साडी की साडी फिल्म देखि हुई है पापा
मै : अरे नहीं मई इंग्लिश फिल्म लगता हूँ
स्वाति : आप के पास है कोई इंलिश फिल्म
मै : हां एक एक्शन फिल्म है
स्वाति बोहुत मज़ा आयेगा
दरअसल उस एंलिश फिल्म मई काफी हॉट बोल्ड और बिलकुल नंगे सीन थे

और मैंने फिल्म लगा क सोफे पे बेत गया और स्वाति को बिलकुल अपने बराबर मई बीटा लिया और
अपने हाथ स्वाति के कंडे पे रेख लिया २५ मिनट की फिल्म के बाद ही फिल्म मई एक हॉट सीन आगया स्वाति शर्मा गयी और
मै : कहा जा रही हो
स्वाति : पानी पी के अति हूँ
में : टीक है
कुछ ही दिएर मै वोह आ गयी लकिन जब तक सीन पूरा हो चूका था लकिन नेक्स्ट सीन इस सीन से भी जियादा हॉट था उस मै बिल कुल साफ चुदाई होते हुई देखाए है
मेरा हाथ अभी भी उस के कंधे पे रेखा हुआ था
और लग्बुग ५० मिनुत के बाद वोह सीन आ गया बिलकुल नंगा हीरो हेरोइन चुदाई केर रहे है मैंने अपना हाथ उस स्तनों पर रेख लिया और धीरे धीरे उन् को सहलाने लगा वोह कुछ नहीं बोली और आखिर बोलती भी किया मै एक दम कमीना बाप जो था उस की नज़र टीवी पैर नहीं थी नीची केर रेखी थी अब मैंने अपने हाथो से कुछ ज़यादा ही उस स्तनों को सहलाने लगा था स्वाति कुछ भी नहीं बोली मेरा लंड पूरी तरह से खडा हुआ था कुछ देर बाद स्वाति ने हेल्के से हिलना चाह लकिन मने स्तनों को जोर से पकड़ रेखा था कितने प्यारे से छोटे छोटे से स्तन है बस अब मैंने अपनी नज़र तो टीवी पे ही राखी लकिन अपना हाथ स्वाति की शर्ट के अंदर दाल दिया और उन् को सहलाने लगा अब उस का चेहरा एक दम लाल था और जैसे कुछ करना कुछ कहना चाहती है लकिन कुछ भी नहीं कह पा रही है और मेरी हवस अपनी चेर्म सीमा पे थी और मै एक दम शैतान था और मैंने उस की शर्त का बटन खोला और उन को चूसने लगा बिल कुल ऐसे जैसे कोई बच्चा अपनी माँ का दूध पीता है मुझे बोहुत मज़ा आ था मैंने उस की शर्त क सरे बटन खुल दिया औत उस क कभी स्तन कभी स्तामच सब जगा किस केर रहा था अब मैंने पजामे के उपर से ही उस की चूत पे किस किया उस ने कहा नहीं पापा मैंने कुछ भी जवाब नहीं दिया उस ने मेरा सर पकढ़ क हटाना चाह लकिन मैंने उस का हाथ जोर से जधेक दिया अब उस ने अपनी कमर सोफे से लगा ली और आँखे बंद केर ली मैंने उस का पजामा निचे केने लगा तो वोह बोहुत ही अचेम्भे से मेरी तरफ देखनी लगी और जैसे उस को यकीं नहीं हो रहा था की मई या सब केर सकता हूँ लकिन पजामा निचे केर ने के बाद जो मैंने देखा वोह म्व्री ज़िन्दगी का सेब से सुंदर नज़ारा था गुलाबी रेंग की प्यारी सी चूत ना कोई बाल ना कोई निशान बिल कुल जैसे किसे के गाल हो अभी तक मैंने सिर्फ फिल्म मैंने देखा था की कोई चूत को किस करता है चूसता है कभी मेरा दिल नहीं किया लकिन इतनी प्यारी चूत देख के मेरा दिल किया की मै इस चूत को प्यार करूं और मैंने उसकी चूत को चाटना और प्यार करना शुरू केर दिया कुछ देर के बाद स्वाति ने अपनी टंगे खुल ली और अपनी चूत को मेरे मुह की तरफ करने लगी मैं समझ गया की अब उस को भी मस्ती आने लगी है अब मैंने अपनी लोअर निचे करने लगा
स्वाति ने मेरी तरफ देखा वोह समझ गयी की अब मै उस की चूत मै अपना लंड डालने वाला हूँ
स्वाति : पापा ऐसा मत करो ( डरी हुई आवाज़ मै )
मैं : दरो मत कुछ भी नहीं होगा
और मैंने उस के होंटों पे अपने होंट रेख दिया और पास रेखी क्रीम अपने लंड पे लगाई और उस की चूत पे भी लगाई जैसे ही मैंने अपना लैंड उस की कुवारी चूत पे रेखा वो हटने की कोशिश करने लगी लकिन मैंने उस स्तन चूसने शुरू केर दिया और उस को हिलने का भी मोका नहीं दिया और सिर्फ २ इंच लैंड ही अंदर किया तो उस की सिसकी निकल गयी
स्वाति : अहहा ईश
मै : बस बस
और उस के होठो को चूसना शुरू किया लकिन वो अब कोई भी सपोर्ट नहीं केर रही थी पहली चुदाई का डर और नफरत साफ़ उस के चेहरे पैर देखी जा सकती थी और मैंने तोडा सा लैंड और अंदर को देखेला तो वो चीख पड़ी
स्वाति : आहा नहीं पापा ओह्ह हट जोऊ मेरे दर्द हो रहा है
मै : बस बेटी होह गया तोडा सा और ( एक देखा और मार के ओने लंड को अंदर किया
यकीन नहीं होता की 22 साल की लड़की की चूत इतनी टाइट होती है मेरा लंड बुल कुल फसा हुआ था मुझे चूत के अंदर करने के लिए बोहुत जोर लगाना पड़ रह था अब मेरा सिर्फ ३ इंच लैंड छूट से बहार था और स्वाति रोने लगी


स्वाति : नहीं पापा मेरे बोहुत दर्द हो रहा है हेत जाओ
और मैंने एक न सुनी और इस बार एक जोर का देखा मारा और पूरा का पूरा साडे ६ इंच लम्बा और ढाई इंच मोटा लैंड एक दम कुवारी चूत मई डाल दिया स्वाति की चीख निकल पड़ी
स्वाति : अह्हाया ईईई मार्र्र ग़ाआय़ीईईईईई
और उस ने पूरा जोर लगा दिया मेरा लैंड बाहेर निकलने के लिए लकिन मेरी पदाद इतनी मज्बोत थी की वो कुछ भी नहीं केर सकी मुझे ऐसा लग रहा था की जैसे मै स्वर्ग मई हूँ मेरा पूरा लैंड एक दम कुवारी चूत मै था और ऐसा लेग रहा था की जैसे की किसे ने मेरा लैंड को किसे दोनों हाथो से जकध रेखा हो स्वाति की आँखों से आंसू निकल रहे थे वो ऐसे तड़प रही थी जैसे मछली बिना पानी के तड़पती है कभी इस तरफ कभी उस तरफ हिलने क अलावा कुछ भी नहीं केर पा रही थी बेचारी और लग भाग 8 या 10 मिनुत के बाद उस की साडी कोशिश नाकाम हूँ गयी वो बिल कुल मुर्दा हो के लेती रही अब मै समझ गया था की स्वाति ने अत्मसंर्पड केर दिया है अब मैंने अपना लैंड को अंदर बहेव्र केर के देख्क्के मरने शोरू केर दिया मै पड़े हे प्यार से अपनी बेटी की क्वारी चूत को चोद था कभी ३ इंच कभी ४ इंच लैंड को अंदर बाहेर करता रह ता ओर स्वाति का शरीर पे किस केर रहता लकिन स्वाति ऐसे लेते थी जैसे मरर गयी हो और फिर मैंने देक्खो की स्पीड तोडी तेज़ की और मेरे हेर एक देक्खे पे स्वाति के बूब्स हील रहे थे जो मुझे बोहुत ही अच्चा लेग रहा था और फिर मै जड़ गया मैंने अपनी बेटी की चूत मै सारा का सारा गरम लावा निकल दिया और मै कुछ देर उस के उपर ही लेता रहा मेरा झाडा हुआ लैंड अभी भी उस की चूत मै था स्वाति को पसीना ऐसे निकल रहा था जैसे वोह नाहा रही हो १५ यस २० मिनुत के बाद मैंने उठा और स्वाति का नंगा शरीर देखा उफ़ कितनी सुंदर लग रहे थी अब मैंने अपना लंड उस की चूत से निकला झेधने के बाद भी मेरा लंड चूत मै फसा हुआ था जब मैंने अपना लंड उस की चूत से निकला तो खून उस की चूत से निकल रहा था जिस को देक केर मै डर गया मैंने जल्दी से कपडा ले के फेले अपने लंड से खून सफ्फ किया फिर उस की चूत से सफ्फ किया लकिन उस की चूत से खून की बूँद निकल रहे थी स्वाति की आंखे अभी भी बंद थी और उस की आँखों से आंसू निकल रहे थे मैंने स्वाति को आवाज़ दी स्वाति बेटा
स्वाति कुछ भी नहीं बोली
स्वाति बेटा
स्वाति : हम्म
मै : लो या पजामा पेहेन लो
अब उस ने आंखे खोल के मेरी तरफ देखा मै नंगा खडा था उस ने मेरे लंड की तरफ देखा और अपना पजामा पहेने लेगी और अपने रूम की तरफ जाने लगी
मै : स्वाति आज मेरे कमरे मै ही लेट जोऊ
स्वाति : नहीं मै अपने कमरे मै ही लैटोगी
( और वोह जाने लगी उस की चाल एक दम बदल गी थी वो अपने टाँगे चोडी केर के चल रही थी मैंने जाने दिया और रूम की सफई करने लगा किओकी कई जगह खून के दब्बे लगे हुआ थे और सफाई के बाद मै अपने बेटी के कमरे मै गया जब मै गया तो वो अपना सर झुकाए हुए थी मुझे अब अपने किया पे जैसे पछतावा सा हो रहा था की मै कितना कमीना बाप हूँ मै स्वाति के पास बैट केर उस के सामने रोने लगा और अपने किये की माफी मांगे लगा कुछ दीर बाद उसे जैसे मुझ पे रहेम आ गया और वो बोली
स्वाति : कोई बात नहीं पापा आप माफ़ी न मांगे मुझे आप से कोई शिकयेत नहीं है
मै : प्ल्ज़ तुम किसे से ये बात मत बताना
स्वाति : केसे बात केर रहे है मै ऐसी बात बाला किसे से कह सकती हूँ किया और जो भो हुआ अच्छा हुआ आप ने कुछ भी गलत नहीं किया किओकी सच बटों तू मै खुद भी चाहती थी की कोई मेरी साथ ये सब करे और अगेर आप ने किया टू सही है मै किसे गैर के सामने अपनी सील खुलवाती उस से तो अच्छा हुआ मेरे पापा ने ही ये सब किया
मेरे मनन का भोज कम हूँ गया और मैंने ओनी बेटी को किस केर के बोला तू दुनया की सबसे अच्छी बेटी है और उस का चेरा अपने हाथो मै ले लिया उस ने मेरे हाथो पे अपना हाथ रेखा और कहा की सोओ जोऊ मैंने कहा आज मै अपनी बेटी के पास ही लेइतोंगा
स्वाति : मिस्कुरई और बोली टीक है
और हम दोने एक ही बिस्टर पे लेत गयी सुबह जब दूध वाला आया तो मेरी नींद खुली मै उते और दूध लिया मैंने चाई बना लगा
कियोकी आज स्वाति का एक्सैम भी था
मै : स्वाति तुम्हारा प्रेक्टिकल किस टाइम है
स्वाति ९ बजे है
और मै ११ बजे तक आ जओउगी
मै : जब आजो तो मुझे शॉप पे कल केर देना
स्वाति टीक है
और मै शॉप पे चला गया
लग बघ ११:१५ बजे स्वाति ने मुझे मिस कॉल किया
स्वाति : पापा मै घेर पे आ गयी
मै : घर पे कौन है
स्वाति : पापा काम वाली बाई है
टीक है मैंने कहा ओऊ बोला उस की छोट्टी केर दो तुम्हारे किया किया ले केर ओऊ
स्वाति कुछ नहीं पापा
और मै कुछ ही देर मै घर पे पोहुच गया
स्वाति ने अभी भी कॉलेज की ड्रेस पेहें रेखी थी
मै : स्वाति बाई चेली गयी
स्वाति हा
मै : पेर्क्टिकल कैसा हुआ
स्वाति अच्छा हुआ
मै : शॉप पे नहीं जौगा आज मै अपनी बेटी के साथ सारा दिन रहोगा
स्वाति : मुस्कुराई
और मै अपने बेड रूम मै आ केर बेत गया
कुछ देर मै स्वाति अपने घर के कपडे पेहें केर आ गयी
और सामने की कुर्सी पे आ केर बेत गयी
 











हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator