Wednesday, July 23, 2014

FUN-MAZA-MASTI तीन आंटियों की एक्सर्साइज़-2

FUN-MAZA-MASTI

  तीन आंटियों  की एक्सर्साइज़-2


शीतल आंटी की गांड देख के मैं अपने आप को रोक नहीं पाया और मैंने ऊँगली को थूंक ले लथपथ किया. थूंक वाली ऊँगली को फिर मैंने सीधे ही शीतल आंटी की गांड में डाल दिया. उसकी आह निकल गई और गरम गरम गांड के अंदर मैं ऊँगली चलाने लगा. सोनिया आंटी अब और भी जोर जोर से उछलने लगी और मेरा लंड जोर जोर से उसे ठोकने लगा. वो शीतल आंटी की चूत को चाटते हुए उसकी टाँगे पकड के बैठी थी. और उसे शीतल आंटी की टांगो का सपोर्ट मिल रहा था इसलिए वो अपनी चूत को और भी जोर से लंड के ऊपर रगड़ रही थी.
मैं चूत में मजे ले रहा था और मुझे क्या मजे मिल रहे थे दोस्तों. तीनो की तीनो आंटियां बड़ी ही चुदक्कड़ थी

सोनिया आंटी की चूत में लंड में फच फच की आवाज से मेरा लंड अंदर बहार हो रहा था. शीतल आंटी की चूत को चाटी जा रही थी इसलिए उसे भी बड़ा मजा आने लगा था. अब मैंने सोचा की क्यूँ ना सभी गरम चूत को लिया जाएँ. मैंने अपना लंड सोनिया आंटी की गरम चूत से बहार निकला. आरती आंटी तैयार ही थी अपनी चूत को चुदवाने के लिए. लेकिन मैंने कहा, चलो आप तीनो उलटी लेट जाओ और मैं एक एक को चोदुंगा बारी बारी. यह सुनकर यह तीनो को बड़ा मजा आ गया. और वो तीनो फट से अपनी बड़ी बड़ी गांड दिखाती हुई उलटी लेट गई मेरे सामने. सब से पहले आरती लेती उसके बाद शीतल और सोनिया आंटी. मैंने आरती की गांड को फाड़ा और उसके चूत के छेद के ऊपर ढेर सारा थूंक दिया. आरती आंटी की आह निकल गई. मैंने फिर अपने लंड के सुपाड़ें ओ थूंक से गिला किया और उसे चूत के ऊपर रख दिया. गरम चूत के ऊपर खड़ा लंड रखने का मजा ही कुछ और था. आरती आंटी ने अपने हाथ से अपनी गांड चौड़ी कर दी और मैंने एक ही झटके में अपना लंड उसकी चूत में घुसेड दिया. आंटी आह आह करने लगी और मैं उसकी गांड को पकड के अपने लंड को जोर जोर से हिलाने लगा.
मेरा लंड इस गरम चूत को जोर जोर से चोदने लगा. सोनिया और शीतल आंटी मुझे देख रही थी जब मैं आरती को ठोक रहा था. मैंने आरती को 5 मिनिट चोदा और देखा की शीतल और सोनिया अब बेताबी से अपनी चूत मरवाने की राह देख रही हैं. शीतल आंटी ने तो अपने बूब्स पकड के उन्हें मसलना और निप्पल्स को चूसने का प्रयास भी चालु कर दिया था. तीनो ही बड़ी चुदासी थी जिन्हें मैं अपने लंड का मजा दे रहा था पिछले पौने घंटे से. आरती आंटी की गरम चूत को कुछ देर और चोदने के बाद मैंने अपना लंड निकाल लिया. अब बारी थी दूसरी आंटी जी की.  सोनिया, आरती के बाद अब बारी थी शीतल आंटी की चूत की प्यास बुझाने की. मैंने शीतल आंटी की गांड के ऊपर थूंक के उसकी चूत को चिकना किया, गांड पे गिरा हुआ थूंक निचे उसके चूत के छेद पर ही जा रहा था. फिर मैंने अपने लंड को चूत पर रख दिया और उसके मुहं से आह निकल पड़ी. लंड की गरमी से आंटी जी को बड़ा मजा आ गया था.

 

आह आह करती हुई सोनिया आंटी अपनी गांड मरवाती गई और अपनी गरम चूत को ऊँगली से हिला के चूत को भी मजे देती गई. मैं झड़ने वाला था लेकिन मैंने फट से अपना लंड निकाल लिया. भला मैं बाकी की दोनों आंटी की गांड ना मार के उन्हें अन्याय नहीं करना चाहता था. सोनिया आंटी के बाद मैंने आरती और शीतल दोनों की गांड बजाई. जब मेरी छुट हुई तो मैं लंड हिला रहा था और तीनों आंटियां मुह खोल के खड़ी थी. सभी ने मेरे लंड को चूस के एक एक बूंद वीर्य को पी डाला. तीनो आंटी की गरम चूत और गांड को संतृप्त करने के बाद मैं बहुत ही थक चूका था….! सच में एक बड़ा ही सुखद अनुभव था इन आंटियों के साथ ग्रुपसेक्स का मजा ले के. मित्रो आप को यह कहानी कैसी लगी वो मुझे कमेन्ट कर के जरुर बताना…!
शीतल आंटी ने पीछे हाथ कर के मेरा लंड अपने हाथ में पकड़ा और उसे रगड़ने लगी चूत के ऊपर ही. मैंने देखा की उसकी चूत से बहुत सारी चिकनाहट निकल के मेरे लंड के सुपाड़ें पर लग रही थी. आंटी ने फिर लंड को गाइड किया चूत के छेद के ऊपर और मैंने एक ही झटके में लंड पूरा के पूरा उसकी चूत में पेल दिया. आंटी ने आह की आवाज निकाली और वो थोड़ी ऊपर हो गई. अब वो अपनी गांड हिला रही थी और मैं अपनी कमर. मेरा लंड आंटी की गरम चूत के अंदर बहार हो रहा था और हम चारों के चारों उत्तेजना के पुर में बहने लगे थे. शीतल आंटी की चूत बाकी दोनों आंटी के मुकाबले में टाईट थी जिसे मुझे चोदने में बड़ा मजा आ रहा था. वैसे भी टाईट चूत में चोदना एक लहावा ही होता हैं किसी के लिए भी. आंटी अपनी गांड और भी जोर जोर से उठा के लंड पर मारने लगी और मैं फच फच कर के उसकी चूत को और भी जोर से चोदने लगा. आह आह की आवाज से पूरा कमरा गूंज चूका था और हम दोनों ही पसीने से भीग रहे थे. मैंने शीतल आंटी को पांच मिनिट और चोदा और फिर सोनिया आंटी की गरम चूत का ख्याल कर के मैंने अपना लंड निकाल लिया.
सोनिया आंटी तैयार ही बैठी थी. मेरे थूंक निकालने से पहले ही उसने अपनी ऊँगली पर थूंक निकाल लिया था. वो थूंक से अपनी चूत को मलने लगी. उसको घुटनों के ऊपर सेट कर के मैंने पूरा कुतिया बना दिया. मेरी नजर तभी उसकी गांड के ऊपर पड़ी. गरम चूत की जगह मैं गांड में देने का मन बना बैठा था. मैंने धीरे से पूछा, आंटी पिछवाडा बड़ा सही हैं आप का. कहो तो पीछे पेल दूँ.
सोनिया आंटी: बहुत दर्द होता हैं पीछे तो, गांड फट जाती हैं जैसे. और तेरा लंड तो काफी मोटा हैं ऊपर से.
मैंने कहा, अरे आंटी धीरे से करूँगा.
यह सुन के शीतल और आरती दोनों ही हंस पड़े. सोनिया आंटी ने फिर थूंक निकाल के अपनी गांड को चिकनी बनाई. गरम चूत को छोड़ के अब मैंने अपने लंड को गांड पर रख दिया. आंटी ने कुल्हें फाड़े और मैंने धीरे से लंड को अंदर पेला. आह आह बहुत दर्द हो रहा हैं की आवाज से सोनिया आंटी झुक गई. मेरे लंड पर भी गांड की सख्ती का मजा आने लगा था. मैंने मुश्किल से लंड को गांड में पेल दिया. सोनिया आंटी अपनी गरम चूत को ऊँगली से सहलाने लगी और मैंने पूरा लंड उसकी गांड में ठोक दिया. बाप रे आंटी की गांड तो बड़ी गरम थी.









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator