Thursday, July 5, 2018

FUN-MAZA-MASTI राजकुमारी बिनल--1

FUN-MAZA-MASTI

राजकुमारी बिनल--1


फ्रेंड्स अभी जो में आपको बताने जा रहा हु वो सभी बाते सच है ,इस स्टोरी को मजेदार बनाने के लिए मेने कोई भी इंसीडेंट घटना खुद नही बनाई। हमारी शादी से पहले की लाइफ जो में आपको बताने जा रहा हु सब रिअलिटी है। मेरी वाइफ बिनल कि जो मेरी पहलीे गर्लफ्रैंड थी उसकी लाइफ के बारे में हमारे अफेयर के बारे में कोई भी बात मनघडंत नही है।

में गुजरात से हु मेरा नाम पार्थ है और मेरी वाइफ का नाम बिनल है उसकी उम्र 23साल की थी जब हमारी शादी हुई थी। लेकिन जब वो 12th स्टैडर्ड में थी तभी से हमारा अफेयर था मेरी गर्लफ्रैंड थी, हम कई बार मिलते थे में जब कॉलेज में था तब मेरे रूममेट के साथ फ्लैट में बड़ोदा में रहता था । बिनल अक्सर मुझे मिलने आया करती थी हम तब भी एक हस्बैंड वाइफ की तरह ही रहते थे। हम दोनों के बीच यौनसंबंध भी थे, और जब भी हम मिलते थे वो मेरे साथ पूरी नाईट रहती थी हम पूरी रात सेक्स का मजा लेते थे। शादी से पहले वो थोड़ी स्लिम russian गर्ल जैसी थी, स्तन इतने बड़े नही लेकिन परफेक्ट थे कमर भी पतली और गांड भी परफेक्ट शेप में थी। वो जब भी हमारे फ्लैट पे रुकती थी नाईट में शॉर्ट्स ही पहनती थी मेरे रूममेट भी उसके गोरे पैरों को जांघो का आनंद लेते थे वे मुझे कुछ कहते नही थे लेकिन वो जिस नजर से बिनल को देखते थे में सब समझ जाता था। तभी से शायद मेरे दिमाग मे ये cuckold fantasy घर कर गयी थी।

पहले तो हम नार्मल सेक्स किया करते है तब मुझमे सम्भोग करने की क्षमता बहुत थी , कभी कभी हम नाईट में मॉर्निंग तक पूरी रात संभोग करते थे। लगभग पूरी नाईटमें 5 बार मे उसे सम्भोग की चरमसीमा पर ले जाता था। क्योंकि वो थी ही इतनी खूबसूरत में उसका दीवाना हो गया था। कभी होटल में कभी दोस्त के घर कभी मेरे घर और एक बार तो आउटडोर सेक्स भी किया था।

2 साल तक के अफेयर में हमने ऐसा नार्मल सेक्स किया जाये आम कपल्स करते है। मुजे पता था कि बिनल के पहले भी कई लड़को के साथ अफेयर थे जब में उसे मिला नही था तब और वो सब उसने मुजे पहले अफेयर के बारे में बात भी दिया था। उसने मुजे ये भी बताया था कि उन मेसे एक बॉयफ्रेंड के साथ उसका योनसम्बद्ध भी था। और उसकी कौमार्यता का भंग उसी ने किया था, बीनल वर्जिन नही थी और आज कोन ऐसी लड़की वर्जिन रहती है इतनी उम्र में। उसके योनसंबंध इतने भी गहरे नही थे क्योंकि वो तब स्कूल में थी और तब मिलने के और नाईट आउट का इतने चान्स नही थे। शायद 5 या 6 बार उसने अपने पहले बॉयफ्रेंड के साथ संभोग किया था।

ये सब मुझे उसी ने बताया था तो में आपको पूरे विस्वास से नही कह सकता लेकिन मुझे उसपर विश्वास था क्योंकि उसकी योनि जब हमने पहली बार सम्भोग किया तब तभी ऐसी ही लगती थी जैसे वो वर्जिन ही हो। मेरा लिंग उसकी योनि में बड़ी मेहनतो के बाद, जब उसकी योनि पूरी गीली हो जाती थी तब जाता था।

हाँ ये भी हो सकता है कि उसके पहले बॉयफ्रेंड का लिंग मेरे लिंग से लंबाई या चोड़ाई में छोटा भी हो। क्योंकि मुजे यही लगा था की में किसी कमसिन कली के साथ सेक्स कर रहा हु जिसको किसी ने छुआ न हो जब मैने फर्स्ट टाइम बिनल के साथ संभोग किया।

लेकिन मुजे उसके पास्ट के अफेयर कभी कभी बहुत सताते थे , में सोचता था हमारे रिश्ते को खत्म कर दु , कई बार मेने ऐसा किया भी था लेकिन फिर से मे ही उसके पास माफी मांग के सामने से चला जाता था, क्योंकि में उसके बगेर रह नही पता था। क्योंकि वो एक प्रामाणिक और इनोसेंट गर्ल थी, औऱ मेरी बहुत केअर भी करती थी, उसके जो भी अफेयर थे उसमे उसकी कोई गलती नही थी।
और में भी इसीलिए उसे धोखा देना नही चाहता था। क्योंकि उसे मुझपर बहुत ही ज्यादा विस्वास था और वो शादी भी करना चाहती थी।

शादी के बाद जो कुछ करना था वो सब हमने शादी से पहले ही कर लिया था, ऐसी कोई सेक्स पोजीशन नही थी जो हमने न कि हो। कामसूत्र की बुक्स और सीडी दोनो मेरे मेने खरीदी थी वो हमें बहुत उपयोगी साबित हुई। हम दोनों जब भी मिलते थे सेक्स में कुछ नया नया करते थे। में इंटरनेट पे भी सेक्स के नए नए आइडियाज ढूंढता रहता था और उन आइडियाज को बिनल पे अप्लाई करता था। एक दिन इंटरनेट पर मैने cuckold ideas के बारे में पढ़ा और वो मुझे बड़ा ही अट्रैक्टिव लगा जब में वो पढ़ रहा था मेरे मन मे बिनल की छवि थी या

जब हम अलग होते थे तब फोन सेक्स करते थे , डर्टी चैटिंग करते थे

दो लवर्स में हो सके ऐसे कोई सेक्स फर्म्स नही है जो हमने न किये हो , स्पैकिंग सेक्स, बाँडेज सेक्स , रोलप्ले etc,. में बड़ौदा में पढ़ाई करता था और बीनल सूरत में रहती थी। हम दोनों के शहरों के बीच लंबा अंतर था सूरत से बड़ोदा लगभग 200 km है। कभी कभी हम महीनों तक नही मिल पाते थे, मुझे कभी डर से रहता था कि बिनल किसी और के साथ रिलेशन बना ले इस बात का। में उसे हररोज थोड़ी थोड़ी देर में कॉल किया करता था और कहा हो ,? किसके साथ हो ? सब पूछा करता था।

एक दिन में अचानक ही बिनल को बताए बिनल सूरत पोहच गया वह जाके मेने उसे कॉल किया । मेने पूछा कहा पर हो ,उसने बताया बाजार में हु कुछ शॉपिंग करने आई हूं। मेने कहा कहा पर ?, उसने मुझे एरिया बताया जहा पर वो थी। में वह पोहच गया और उसके पास जाकर उसे surprise दी, वो मुजे देख के खुश हो गयी। हम दोनों एक coffeshop में गए। वो बहुत ही खुश थी, हमनें कुछ सैन्डविच का आर्डर किया। मेने बिनल से उसका मोबाइल मांगा उसका इनबॉक्स चैक किया। उसमे उसने किसी को msg किया था। उसमें लिखा था “ सॉरी में ही आपको डिस्टर्ब कर रही हु, सामने से रिप्लाई आया था “नही ऐसा कुछ नही है में तो सिर्फ तुम्हारी पसंद पूछ रहा था।”

मेने बिनल से पूछा ये किसके साथ बात कर रही थी? उसने कहा ये तो मेरा सिर्फ अच्छा फ्रेंड है, वो कपड़े लेने जाने वाला था तो मुजे बुला रहा था जीन्स और tshirt पसन्द करने के लिए”

तुम्हे क्यों बुला रहा था और तुम्हारे पसन्द के कपड़े क्यों लेना चाहता है? मेने पूछा

बिनल ने कहा ऐसा कुछ नही है वो अच्छा लड़का है और मुजे बहुत लाइक करता है लेकिन मेरे मन मे ऐसा कुछ नही है। उसने मुजे honestly बताया।

मेने कहा ऐसा कुछ मुजे पसन्द नही है, तुम कितनी बार उस से ऐसे मिली हो? उसने कहा वो मेरे साथ जॉब करता है लेकिन ऐसे तो में सिर्फ 3 या 4 बार ही मिली हु। बिनल तब प्राइवेट बैंक में जॉब करती थी । हमारे बीच उस बात को लेके थोड़ा झगड़ा हुआ लेकिन में इतनी दूर से मिलने गया था तो मैने ज्यादा कुछ नही बोला। उस दिन पूरे दिन हम साथ रहे लेकिन उसके पीरियड्स चल रहे थे तो ज्यादा कुछ नही सिर्फ किसिंग की क्योंकि सेक्स करने का कोई चांस नही था।

फिर में शाम को बड़ोदा निकल आया। रात को ठीक 9 बजे मेने बिनल को कॉल किया लेकिन वो कॉल रिसीव नही कर रही थी। तो मेरे दिमाग में कई कई खयाल आने लगे। कि वो कही उसके फ्रेंड से मिलने तो नही गई? कही वो दोनों कुछ कर तो नही रहे? मेने सोचा वो पीरियड्स में है तो शायद सेक्स तो नही कर सकते, लेकिन में बहुत ही टेँशन में आ गया। मेरे मन मे ऐसी कल्पना आने लगी जैसे वो कही पर मील है और एक दूसरे को किस कर रहे है। मेने देखा के मेरा लिंग ये सोच के खड़ा हो गया था, में जोरो से मेरे लिंग को हिलाने लगा औए ये सोचने लगा कि बिनल उसके साथ सम्भोग कर रही है, बहुत ही जोरो से में लिंग को हिला रहा था। फिर अचानक ही में झड़ गया मेरे वीर्य की धार बहुत ही लंबी निकली और वीर्य मेरे लिंग से निकल कर मेरे सीने पे गिरा। मेरे मन मे बहुत से विचार आये थे लेकिन में सिर्फ इतना ही कह पा रहा हु। लेकिन उस दिन से सिर्फ बिनल की इतनी बातो ने सिर्फ वो दो msg ने मेरे मन मे कई कल्पनाओ से भर दिया।

में कब सो गया मुझे पता नही चला जब में सुबह उठा तो देखा कि बिनल के 8 मिसकॉल थे मेने उसे कॉल किया। उसने बताया कि वो मम्मी के साथ बाहर गयी थी और मोबाइल घर पे ही था इसलिए रिसीव नही किया और जब आने के बाद कॉल किये तो अपने कॉल लिए नही और मुजे लगा सो गए होंगे इसलिए में भी सो गई। फिर में नहाने के लिए गया जैसे ही मेने कपड़े उतारे मुजे फिर से वो बिनल के फ्रेंड के बारे में विचार आने लगे और मेरा लिंग खड़ा हो गया मेने फिर से उन दोनों के बीच नही हुआ वो संभोग की कल्पना की और हस्तमैथून किया।

बिनल की वो सिम्पल सी बात थी लेकिन उसने जो मुजे जलन होती थी वो मुजे बहुत ही उतेजित कर देती थी। मेने शाम को बिनल से फ़ोन पे बात करते हुए कहा “ आज आफिस में क्या क्या किया” उसने कहा कुछ नही बहुत काम था आज “ मेने उसे उस फ्रेंड के बारे में पूछा “ बिनल को थोड़ा गुस्सा आया उसने कहा कि वो सिर्फ उसका फ्रेंड और कोवर्कर है और ज्यादा कुछ नही ।




बिनल मेरे साथ किसी दूसरे लड़को के बारे में हॉट बात करे ऐसा में चाहता था। क्योंकि मुजे उसमे मजा आने लगा था । में इंटरनेट पे वो सब सर्च करने लगा कि कैसे अपनी गर्लफ्रैंड को डर्टी टॉक करने के लिए राजी करे? मुजे कुछ ideas मिलै भी लेकिन मेने अपने आप उन सब आईडिया को मिलाके अपनी खुद की ट्रिक बनाई।

हम रात को 10 बजे के बात फोन पे बात किया करते थे। डर्टी बात तो हम करते थे बिनल उस सब से तो वाकिफ थी लेकिन किसी और लड़के में बारे में बात नही करते थे।

बिनल को कहानी सुनने का बहुत शोख था और खास करके राज और रानी की कहानियां वो भी सेक्स से भरपूर , रोज रोज बात करके हमारे पास और कोई टॉपिक नही रहता था तब हम ऐसी काल्पनिक कहानिया बनाते रहते थे और बिनल तो उसमें माहिर थी। कहानी में वो राजकुमारी और मुजे राजकुमार बनाती थी और हम महलो में कभी शिकार पर जाते थे और वहां पर संभोग करते ऐसी ऐसी कहानियां वो बनाया करती थी और मुजे बहुत ही सुंदर तरीके से सुनाती थी।

एक दिन हम फोन पे बात कर रहे तब रात के 12 बज गए थे लेकिन मुजे नींद नही आ रही थी मेने बिनल से कहा कुछ अछि सी कहानी सुनाओ। बिनल ने रोज की तरहा राजकुमारी की बाते सुरु करदी। थोड़ी देर सुनने के बाद मेने उसकी कहानी में विक्षेप करते हुए कहा कि आगे में कुछ बताता हूं।

बिनल ने कहा अच्छा तो तुम अब कहानी बनाओगे? उसने हँसते हुए कहा। मेने कहा क्यों नही मुजे भी आता है कहानी बनाना।” लेकिन तुम्हे भी बीच बीच मे साथ देना होगा तभी में कहूंगा “ मेने बिनल के सामने शर्त रखते हुए कहा।

बिनल ने कहा “क्यों नही जरूर मेरे राजकुमार।”

मेने कहा “देखो ये सिर्फ कहानी है फिर बाद में इनकार मत करना कि ऐसी कहानी मुजे पसंद नही है।”

बिनल ने कहा “ नही नही ऐसा कुछ नही होगा बस “

मेने कहा “ तो खाओ मेरी कसम” बिनल ने कहा “ ओक बाबा आपकी कसम”

“ओके तो ठीक ह तो सुनोै “ मेने कहा

मेने उसकी आधी कहानी से ही स्टार्ट किया “ हमारे राज्य में बहुत ही शांति और समृद्धि है जैसे तुमने मुजे बताया था, इसी वजह से दूसरे राज्य के राजा ने हमारे राज्य पर हमला कर दिया “

“ओह्ह ऐसा” बिनल ने ठंडी सांस लेते हुए कहा।

मेने कहा “तुम मोबाइल में ईरफ़ोन लगा लो तो सुनने में अच्छा रहेगा।”

बिनल ने कहा “ वो मेने आलरेडी लगा रखा है आप आगे बताओ”

फिर मेने कहानी को आगे बढ़ते हुए कहा “ हमारे राज्य पे जो हमला होता है उस युद्ध के लिए हमारे सैनिक और में तैयार नही था , क्यों कि उस राज्य के राजा ने अचानक ही हमला बोल दिया था, तो फिर वो युद्ध मे हमारी हार हो जाती है।”

बिनल ने कहा “ ओह्ह लगता है वो दूसरे राज्य का राजा बहुत ही शक्तिशाली और कपटी होगा?

बस उसके यही बोलने की राह देख रहा था और उसके जवाब में मैने कहा “ देखो हम दोनो इस मे रियल दोनो पात्रो को लिया है, तुम राजकजमारी और में राजकुमार तो हमे वो दूसरे राज्य के राजा का किरदार भी रियल लेना होगा तभी मजा आएगा ।”

बिनल ने कहा “ ऐसा है लेकिन हम इस किरदार में किसको ले सकते है?”

मेने कहा “ तुम बताओ किसको लेना चाहिए” तुम्हारे किसी फ्रेंड को ?”

बिनल ने कहा “ मेरा कोई ऐसा फ्रेंड नही है”

मेने कहा “ याद करो कोई तो होगा और ये सब कहानी ही तो है”

बिनल ने कहा “ किसको ले मुजे कुछ याद नही आ रहा”

मेने कहा “ वो तुम्हारा अच्छा फ्रेंड है वो तुम्हारे साथ जॉब करता है वो कैसा रहेगा।”?

बिनल जरा गुस्से से मुजे कहा “ देखो तुम उस टॉपिक को अभी मत लाओ नही तो फिर से झगड़ा हो जाएगा”

मेने कहा “नही नही में झगड़ा नही करूँगा प्रॉमिस”

“और ये सिर्फ स्टोरी ही तो है और तुमने ही तो बताया था कि वो अच्छा लड़का है, तो इसमें तुम्हे क्या तकलीफ है” । “तुमने ही स्टोरी से पहले प्रोमिस किया था कसम खाके की में इनकार नही करूँगी” मेने उसको अपनी कसम याद दिलाते हुए कहा।

बिनल ने कहा “ तुम भी न डार्लिंग मुजे किस उलज़न में रख दिया है।” अच्छा चलो आपकी कसम में जुठी नही कर सकती।

बिनल ने ऐसा कहा और मुजे जैसे लगा कि अब में मेरी कल्पना ओ को खुद बिनलको सुनाऊंगा और मैने उसकी निराश दूर करते हुए कहा “ डार्लिंग आय रियली लव यू सो मच ”

“अच्छा बाबा आय लव यू टू अब कहानी आगे बढ़ाओ।” बिनल ने कहा।


मुजे पता था कि आगे क्या होने वाला है वो बिनल को अंदाज़ा नही था।

मेने कहा “लेकिन अपने फ्रेंड के बारे में कुछ बताओ तो में उसके किरदार को अच्छी तरह से कहानी से जोड़ सकू।” उसका नाम उसके शरीर और उसके नेचर के बारे में।”

बिनल ने मुजे डिटेल्स में कहा “ उसका नाम समीर है और ऊंचाई 6 फिट और दिखने में हैंडसम और राज के किरदार के लिए एकदम फिट हो जाए ऐसी उसकी पर्सनालिटी है”

बिनल के मुह से उस की तारीफ सुनते ही मेरा लिंग खड़ा हो गया, मेने अपना शोर्ट्स निकाला और लिंग ली मेरे हाथों में ले लिया और फिर धीरे धीरे हिलाते हुए कहानी को आगे बढ़ाया।

अच्छा तो राजा समीर हमारे राज्य को जीत लेता है और हमारे सभी सैनिको को और हम दोनों को बंदी बना लेता है।

“ओह्ह कहानी तो का तो the end हो गया” बिनल ने हताश होकर कहा।

मेने कहा “ नही नही राजकुमारी कहानी तो यही से शुरू होगी।”

बिनल ने आश्चय से कहा “ अच्छा तो फिर आगे क्या होता है?

मेने कहा फिर वो राजा समीर आता है जहाँ हमे बंदी बनाय गया है, वो पहले मुजे देखता है उसके चेहरे पे जीत की खुशी अभी भी चमक रही है। वो मेरे पास आकर अपने सेनापति से कहता है “ जैसे ही इस राज्य में मेरा राज्याभिषेक हो इसके बाद इस राजकुमारको ( यानी कि मुजे) भरी सभा मे हाथी के पैरों तले कुचलवा दिया जाए।

बिनल निराश स्वर में मुजे पूछती है “ अरे फिर”

फिर वो राजा तुम्हे जहा बन्दी बनाया है वह पर आता है। तुम्हें देखते ही वो आश्चर्य में पड़ जाता है, और अपने मन मे ही सोचता है राजकुमारी तो बहुत ही सुंदर है। तुम यानी कि राजकुंमारी बिनल अपने शाही वस्त्रो में बंदी बनी हुई बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक लग रही थी। तुम्हारे ऊपर बंधे हुए हाथ और इस वजह से तुम्हारे गोलाकार स्तन उपवस्त्र में बहुत ही तने हुए दिखते है, और इसी क्षण लगता है जैसे उपवस्त्रं से बाहर निकल आने वाले हो, उपवस्त्रं के नीचे से खुला हुए कमर के भाग को देखकर वो बहुत ही रोमांचित हो जाता है , तुम राजा समीर को देख कर गभरा जाती हो और अपने हाथों को बेड़ियों निकलने की नाकाम कोशिश करती हो इस कोशिश में तम्हारी कमर दाये बाएं हिलती है और तुम्हारी नाभि कभी बंध कभी खुलती है यह देखकर राजा बहुत ही उत्साहित हो जाता है।

वह राजा तुम्हे पाने की खयाल से जैसे खो गया हो ऐसा लगता है तुम्हे देख के जैसे उसके युद्ध की थकान दूर हो जाती है। वह मन ही मन सोचता है कि इसे तो में अपनी रानी ही बनाऊंगा।

तुम्हे लगता है कि वो राजा अब तुम्हारा बलात्कार ही करेगा जिस नजर से वो तुम्हे देख रहा था।

तुम वो पहले बोले उसे पहले राजा से कहती हो “ तुम जो करना चाहते हो वो कर लो लेकिन में कभी तुम्हारी नही हो सकती” , तुम्हारी होने से पहले तो में मौत को गले लगाना बेहतर समझूँगी।”

तुम्हारे ये शब्दो को सुनकर वो जरा रुक जाता है। और तूम्हारे करीब आकर कहता है “ देखो राजकुमारी जी मेरा ऐसा कोई मतलब नही है, में आपको किसी भी तरह की हानि नही पोहचने वाला”

उसकी आदरपूर्वक बात से तुम स्थिर हो जाती हो और उसकी तरफ देखी हो।

और उन्हें गुस्से से लाल होकर कहती हो “ मेरे राजकुमार के साथ अपने क्या किया? अगर उन्हें कुछ हुआ तो आप को मेरी ऐसी बद्दुआएं लगेगी की आपको नर्क में भी जगह नही मिलेगी”

तुम्हारा मेरे लिए इतना प्यार देख राजा और भी आश्चर्य में पड़ जाता है। और मन ही मन सोचता है कि में इस राजकुमारी के जिस्म को तो पा सकता हु लेकिन उसके प्यार को नही पा सकता, लेकिन मुजे इस राजकुमारी का प्यार चाहिए। मन मे ही वो एक युक्ति सोचता है। और तुमसे कहता है।

“राजकुमारी मेने राजकुमार को हाथी के पैरों तले कुचलवाने का आदेश दिया है, लेकिन वो बच सकता है अगर तुम में जो कहूं उसका स्वीकार कर लो।” राजा बड़े ही आराम कहता है।

“में कुछ भी कर सकती हूं लेकिन उन्हें छोड़ दो” तुम जैसे दया की भीख मांगते हुए राजा से कहती हो।

(रात के 2 बज गए थे लेकिन हमारी कहानी शरू ही थी “ बिनल बीच बीच मे” फिर क्या हुआ “ ऐसा पूछ पूछ के कहानी को बहुत ही दिलचस्पी से सुन रही थी।)

कहानी को आगे बढ़ाते हुए।

फिर राजा समीर तुमसे पूछते है कि “में आपके सामने एक प्रस्ताव रखना चाहता हूं उसका तुम्हे स्वीकार करना होगा।”

तुम आश्चर्य से राजा समीर को पूछती हो “ कैसा प्रस्ताव”

राजा समीर अपना प्रस्ताव तुम्हारे सामने रखते हुए कहता है “में तुम्हारे राजकुमार को मौत से तो मुक्ति दे दूंगा लेकिन उसे बंदी बनके तो रहना ही होगा, और तुम्हे मेरी रानी बनकर मेरे साथ रहना होगा।” “ बोलो इसका स्वीकार करती हो या नही?”

“में ऐसा हरगिज़ नही करूँगी” तुम गुस्से में आकर राज समीर को जवाब देती हो।


“देखो में तुम्हे एक रात का समय देता हूं तुम इसके बारे में सोच लो , या तो राजकुमार की मौत और या तो तुम अपने ही राज्य में मेरी रानी बनकर जैसे पहले थी वैसे ही शाही जीवन जी सकती हो, नही तो कल सुबह मेरे राज्याभिषेक के बाद भरी सभा मे राज्यकी जनता और तुम्हारी आँखों के सामने तुम्हारे राजकुमार को मेरे हाथी पैरो के तले कुचल कर मार देंगे।”

“नही नही आप उनके साथ ऐसा नही कर सकते” तुम रोते हुए राजा समीर को कहती हो।

राजा समीर जाते हुए तुम्हे कहता है “ फैसला तुम्हारे हाथ मे है आज रात का समय है सोच लो “

इतने में तुम राजा समीर को रोकते हुए कहती हो “ रुक जाओ मेरी भी एक शर्त है।”

राजा समीर तुमसे पूछता है “क्या शर्त है बताओ”

“मुजे आज की रात मेरे पति मेरे राजकुमार से बात करने दो उनसे मिलने दो ।” तुम राजा के सामने प्रस्ताव रखती हो।

राजा अपने एक सैनिक जो पहरेदारी कर रहा था उसे बुलाता है और आदेश देता है “ राजकुमारी को राजकुमार के कारावास में ले जाओ सिर्फ आज की रात के लिए और ध्यान रहे राजकुमारी को आज की रात जरा भी तकलीफ़ न उठानी पड़े” इतना कहके राजा समीर चला जाता है।

सैनिक तुम्हे मेरे पास लाता है, तुम आते है मुजे गले लगा लेती हो। मेरे दोनो हाथ बधे हुए है तुम उस सैनिक को मुझे छोड़ने के लिए कहती हो लेकिन राजा का आदेश है कि इन्हें ना खोल जाए ऐसा कहकर वो अपनी जगह पर फिर से खड़ा हो जता है।

तुम मुजे राजा समीर के प्रस्ताव के बारे में सारी बाते बताती हो, की राजाके मेरी जान के बदले में तुम्हारे सामने कैसा प्रस्ताव रखा है,

फिर तुम मुझे पूछती ही कि मुझे क्या करना चाहिए?

में कहता हूं कि “तुम ऐसे बंदी बनकर जिओ में ये बर्दाश्त नही कर सकता”

“में भी आपको मरते हुए नही देख सकती लेकिन में क्या करूँ मुजे कुछ समझ नही आ रहा” तुम निराशा होकर मुजे कहती हो।

बहुत सोचने के बाद में तुम्हे जवाब दे पाता हूं और कहता हूं “ मुझे मौत से कोई डर नही है लेकिन मेरे मरने के बाद भी राजा तुम्हारे साथ क्या करेगा इन सब से में और तुम , दोनों वाकिफ है”, तो में चाहता हु की तुम राजा समीर के प्रस्ताव का स्वीकार कर लो और पहले की तरह रानी बनके रहो” ,”अगर तुम और में दोनों जिंदा रहे तो कमसे कम एक दूसरे से कभी कभी मिल भी सकेंगे और तुम्हे ज्यादा तकलीफ भी नही उठानी पड़ेगी क्यों कि तुम एक राजकुमारी से रानी बन जाओगी।”

पूरी रात सोचने के बाद हम दोनो नें राजा के प्रस्ताव को स्वीकार करने का फैसला किया।

दूसरे दिन राजा फिर से हमारे पास आया और तुमसे पूछा “ अच्छा तो तुमने क्या तय किया राजकुमारी बिनल?

तुमने कहा “ राजा जी आपका प्रस्ताव स्वीकार करने को तैयार हूं लेकिन मेरी भी एक शर्त है।” की तुम हफ्ते में एक बार मुजे राजकुमार से मिलने की अनुमति दोगे।”

राजा समीर ने कहा “ बस इतनी सी बात ? अच्छा मुजे ये सब मंजूर है और खुशी है कि तुमने मेरे प्रस्ताव का स्वीकार किया।”

फिर राजा ने दासीओ को बुला के आदेश दिया कि हमारी होनेवाली रानी को बड़ी ही आराम से उकने कक्ष में ले जाया जाए और उन्हें नए वस्त्रो और गहनों से सजाया जाए।

फिर वो मेरे सामने से तुम्हे ले जाते है और में तुम्हे आंसू भरी आंखों से अंत तक देखता रहता जाता हूं।

(इतने में बिनल ने मुझसे कहा “अर्रे रात के 4 बज गए अब हमें सोना चाहिए नही तो कल जॉब आफिस भी मुजे नींद आ जायेगी।”)

मेने कहा “ ओह्ह स्टोरी कहते कहतेे तो मुजे भी पता नही चला , ओक डार्लिंग तुम सो जाओ बाकी की स्टोरी कल करेंगे , और हां तुमने बताया नही ये कहानी तुम्हे कैसी लगी?

बिनल ने कहा “ बहुत ही इंटरेस्टिंग तुम भी मेरी तरह एक स्टोरीटेलर बन गए क्या बात है” आगे की स्टोरी सुनने के लिए में पूरे दिन - रात होने का इंतजार करूँगी लव यू डार्लिंग”

“ अच्छा तो गुड नाईट “ ऐसा कहते ही बिनल ने कॉल रख दिया।

में भी आगे की कहानी कैसी होगी क्या क्या होगा वो सोच कर एक बार हस्तमैथून कर के सो गया।







राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator