Thursday, July 5, 2018

FUN-MAZA-MASTI राजकुमारी बिनल-9

FUN-MAZA-MASTI

राजकुमारी बिनल-9

दूसरे दिन उनकी मीटिंग थी , रात के जबरदस्त संभोग के बाद मेरी वाइफ और विकी सर बहुत देर से उठे , बिनल बहुत ही फ्रेश महसूस कर रही थी लेट हो गया था तो दोनों जल्दी ही रेडी हो गए , बिनल ने गाउन पहना था उसके गाउन में उसके स्तन बहुत ही आकर्षक लग रहे थे , सर ने कहा आज तो बहुत ही हॉट लग रही हो ,

और बिनल ने कहा “ आज तो बड़े बड़े लोग आएंगे तो पर्सनालिटी तो पड़नी चाहिए न हमारे गुजरात वालो की”

दिनों उनके मीटिंग प्लेस पर गए वो बहुत ही बड़ा हॉल था , वह कैसिनो और बार सब कुछ था।

सर और दोनो अंदर एंटर हुए , बिनल को वहाँ कोई पहचानता नही था , लेकिन विकी सर के पहचान वाले थे , बिनल को सभी लोग घूर घूर के देख रहे थे , वो बहुत ही सुंदर लग रही थी आफिस मीटिंग में स अब से ज्यादा खूबसूरत वही लग रही थी , विकी सर भी बिनल के साथ बहुत ही गर्व से खड़े थे ।

इतने में एक उनके आफिसर ने उनको देखा

उन्हों ने कहा “ओह मि विकास बहुत दिनों के बाद दिखे “How are you?”

विकी सर ने कहा “ Fine nice to meet you “ आज कल गुजरात मे हु इसलिए “

उस ऑफिसर ने बिनल को उपर से नीचे तक देख कर कहा “ hello madam “

बिनल में भी उनको हेलो बोला ।

बिनल ने विकी सर को कहा “में अभी वॉशरूम जा के आती हु excuse me pleas”

विकी सर ने कहा “ओके में यही पर इंतेज़ार करता हु तुम जा के आओ”

बिनल के जाते ही उस ऑफिसर ने विकी सर से कहा “क्या ये आपकी वाइफ है ?

विकी सर ने कहा “ नही नही ये हमारे स्टाफ में है बिनल नाम है “।

उस ऑफिसर ने विकी सर से कहा “ओह ऐसा !! क्या कयामत है यार , बहुत ही बीयूटीफुल है , परफेक्ट फिगर एंड परफेक्ट ड्रेसिंग , मजे है तुम्हारे तो गुजरात मे ।”

विकी सर ने भी कहा “ हम्म ब्यूटीफुल तो है , लेकिन ऐसी वैसी नही है बहुत ही किसी को भाव नही देती , और बहुत ही वरकोहोलिक और सिन्सियर लेडी है हमारे आफिस की , सभी बहुत ही रिस्पेक्ट देते है बिनल को”।
विकी सर ने बिनल के बारे में बहुत ही अच्छी बातें की , शायद उन्हें कोई बिनल के बारे में गंदी बात करे वो पसंद नही था।

बिनल वाशरूम से फिर हॉल में आ गयी और विकी सर और उन अफसर के साथ बातों में जुड़ गई।

विकी सर ने उन ऑफ़सर के साथ इंट्रो करते हुए बिनल को कहा “बिनल ये मि. राकेश शर्मा है , हम साथ मे थे जब में पुणे में था “।

बिनल ने मि राकेश से हाथ मिला कर उनसे हेलो कहा।

मि राकेश ने बिनल से कहा “ विकिजी आपकी बहुत तारीफ कर रहे थे ,आपके बारे में बहुत कुछ बताया।

बिनल ने कहा “ओह ऐसा है , विकी सर भी बहुत अच्छे इंसान “ बिनल ने विकिसर की और देखते हुए कहा।

मि राकेश ने कहा “बिनल जी आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो और आपका ड्रेसिंग सेंस तो बहुत ही अच्छा है । Your dress completely suit on your perfect figure .”

मि राकेश ने फ्लर्ट करते हुए कहा ।

बिनल ने भी विकी सर की तरफ जरा गर्व करते हुए देखते हुए कहा “थैंक यू राकेशजी”

इतने में एक वेटर ड्रिंक लेके आया बिनल और राकेश ने ड्रिंक लिया और वो एक कोने में जा कर बात करने लगे।

विकी सर भी दूसरे गेस्ट के साथ जो उनकी तरहा आये थे उनसे बात करने लगे , लेकिन उनकी नजर तो बिनल और राकेश की तरफ ही थी।

विकिसर को बिनल और राकेशजी से बात करते हुए देख जैसे जलन सी हो रही थी , क्योकि राकेश बिनल को उपर से नीचे तक एक हवस की नजर से देख रहा था और बातो बातो में कभी कभी बिनल को टच भी कर रहा था ।

बिनल को राकेश की हवस का जरा भी अंदाजा नही था वो तो सिर्फ बात कर रही थी क्योंकि वँहा और कोई बात करने लायक नही था।

हॉल में अब म्यूजिक शुरू हुआ था और बहुत ही लाउड म्यूजिक बज रहा था, राकेश और बिनल बात कर रहे थे लेकिन कभी कभी राकेश की बात को बिनल सुन नही पा रही थी , तो राकेश बिनल के नजदीक जा कर उसके कानों के पास अपने मुह को लेजाकर बात कर रहा था , विकी सर को ये देख कर बहुत ही जलन हो रही थी , क्योंकि जब भी राकेश बिनल के पास जा कर बात करता था तब उसके ड्रिंक का गिलास बिनल की कमर पर स्पर्श कर रहा था , और चिल्ड ड्रिंक से जमा हुई गिलास के ऊपर कीे पानी की बूंदे बिनल की गोरी मुलायम कमर पर लगने से चमक रही थी।

विकी सर वो देख रहे हे उनके साथ जो बात कर रहे थे उनकी बातों में उनका जरा भी ध्यान नही था और वो देखते ही देखते 2 गिलास बियर पी गए थे , बिनल का राकेश के साथ ऐसे बात करना उन्हें बहुत ही परेशान कर रहा था। बहुत ही जलन हो रही थी और उन्हें बिनल पे गुस्सा भी आ रहा था।

बिनल राकेश की बातों में जैसे खो ही गयी थी , इतने में विकी सर जिस ग्रुप में खड़े बात कर रहे थे उनमें से एक आदमी ने बोला “ अरे ये राकेश किसके साथ बात कर रहा है ? बहुत ही सेक्सी है यार ये कोन है ?” बिनल को देखते ही उस आदमी ने कहा , उसे नही पता था कि वो विकिसर के साथ ही आयी है। और विकि सर ने भी उन्हें बिनल के बारे में नही बताया।

उस आदमी ने बिनल को देखते हुए कहा “ क्या सेक्सी चीज है ये तो कमर और गांड तो। देखो कितनी परफेक्ट है , और स्तन भी बहुत कड़क है , यार ये राकेश आज इसको चोद के ही छोड़ेगा बहुत ही शातिर दिमाग वाला है राकेश”

उस आदमी ने विकी सर से बात करते हुए कहा “ ये राकेश है ना वो बहुत ही बड़ा प्लेबॉय है , हमारी ब्रांच की मैनेजर है मिस दिव्या उसको पटा लिया था और बहुत चुदाई की उसकी तो , वो किसी को भाव भी नही देती थी लेकिन पता नही कैसे राकेश की जाल में फस गयी।” , आज ये भी गयीं आज इसको चोद के ही छोड़ेगा , लेकिन इसे चोदने में तो बहुत ही मजा आ जायेगा यार , ये तो मिस दिव्या से तो बहुत ही ब्यूटीफुल और सेक्सी लग रही है ।”


विकी सर ये सुन रहे थे और उनकी जलन अब और बढ़ गयी थी , वो उन्हें देख रहे थे और अब तक लगभग 2 फुल बियर पी गए थे। बिनल राकेश के साथ मुशकुराते हुए बात कर रही थी। और वो आदमी जो विकी सर के साथ खड़ा था वो बिनल और राकेश के बारे में बात किये जा रहा था।

विकी सर बिनल को देखते हुए हॉल के बाहर जाने लगे , बिनल ने भी विकी को जाते हुए देखा ,उसने देखा कि वो बहुत ही परेशान लग रहे थे लेकिन उनकी परेशानी का कारन वो खुद है वो बिनल को पता नही था।

बिनल ने राकेश को कहा “ Excuse me “ में अभी आती हु कहते हुए वो
विकी सर के पीछे गयी और विकी सर कार के पास जा कर कार में बैठ गए और कार स्टार्ट कर दी , बिनल ने उनको आवाज देते हुए कहा “हेलो सर क्या हुआ , आप कहा जा रहे है हेलो “

विकी सर ने “ बिनल को देख गुस्से में कहा कार में बैठो”

बिनल उनका गुस्सा देखकर थोड़ी घबरा गई , उसने सर से कहा “ सर अभी तो मीटिंग खत्म नही हुई अभी तो बहुत टाइम बाकी है ।

विकी सर ने गुस्से होकर कहा “एक बार बोला न कार में बैठो , तुम मेरे साथ आई हो में तुम्हारे साथ नही आया , Just get in Car”

विकिसर बहुत ही नशे में लग रहे थे और बिनल ने वह से उनके साथ निकल जाना ही बेहतर समजा और वो कार में बैठ गयी ।

विकी सर ने बहुत ही स्पीड से कार ड्राइव करते हुए होटल की और जाने लगे ।
बिनल ने सर से पूछा “सर क्या हुआ आपको क्यों इतने परेशान लग रहे हो , आपकी तबियत तो ठीक है?”।

विकिसर ने बिनल के सवाल का कोई जवाब नही दिया और वो और ज्यादा स्पीड से कार चलाने लगे । वो होटल पहोच गए, विकी सर ने कार पार्क की और होटल में जाने लगे बिनल भी उनके साथ जाने लगी लिफ्ट से वो होटल के रूम में जा रहे थे , बिनल भी चुप ही रही और विकी भी कुछ बोल नही रहै थे।

दोनो रूम में एंटर हुए विकी सर ने रूम लॉक कर दिया और टीवी ऑन किया और म्यूजिक चेंनल लगा दिया । वो बहुत ही नशे में थे उन्हों ने बिनल की और देखा और जोर से कहा “कपड़े उतारो “

बिनल ने कहा क्यों सर ?

सर ने कहा “ मेने कहा कपड़े उतारो “

बिनल थोड़ी घबरा गई और ऐसे ही खड़ी रही और कहा “सर मुझसे कोई गलती हुई हो तो माफ करदो” I am sorry sir”

इतना सुनते ही सर ने अपना जीन्स उतार कर अपना लिंग निकाला और बिनल के पास जा कर बिनल के बालों को पकड़ कर उसे नीचे बिठा दिया और लिंग को बिनल के मुह में डाल दिया। और कहा “चुसो इसे “

बिनल सर जैसा कह रहे थे वैसा करते हुए चूसने लगी

उनका लिंग थोड़ा ढीला था लेकिन बिनल ने चूसना शुरू किया तो थोड़ी ही देर में खड़ा हो गया और कड़क हो गया।

विकी सर बिनल का सिर पकड कर बहुत ही जोरो से अपने लिंग को ज्यादा से ज्यादा बिनल के मुह के अंदर ले जाने की कोशिश कर रहे थे । और पागलो की तरह बिनल को अपना लिंग चूसा रहे थे , बिनल भी अब थोड़ी वाइल्ड हो रही थी ओर बहुत ही जोरो से उम्म मममममम करते हुए विकी सर का लिंग चूस रही थी। बिनल के मुह के पानी से विकी सर का लिंग गिला हो गया था । और बहुत ही ज्यादा जोर से चुसने से लाल भी हो गया था।

विकी सर ने बिनल के गले को दबोचकर उसे खड़ा किया और उसकी आँखों मे आंखे डालकर कहा “दुसरो के साथ बात करना बहुत पसंद है ना तुझे ?”

बिनल को अंदाजा आ गया कि विकी सर क्यों गुस्से में है , राकेश से वो बात कर रही थी वो उन्हें परेशान कर रहा था ।

बिनल का गला सर ने दबा रखा था उसे बिलने में तकलीफ हो रही थी , लेकिन उसने दबे हुए स्वर में कहा “नही सर में तो सिर्फ ऐसे ही बात कर रही थी”

विकी सर ने बिनल को बिस्तर पे धके देकर लेटा दिया , और बिनल के ड्रेस को ऊपर कर के बिनल की पेंटी उतार दी और एक उंगली को बिनल की योनि में डालने लगे बहुत ही जोरो से , बिनल को बहुत ही दर्द हो रहा था ।

फिर बिनल को बैठा कर पूरा ड्रेस निकाल दिया और ब्रा को तो खिंच के फाड़ ही दिया, ब्रा के खिंच के फाड़ ने से बिनल के स्तन बहुत ही हिल गए और झटके से ब्रा को खींचने से बिनल के गोर स्तन लाल लाल हो गए, बिनल को बहुत ही दर्द हुआ, लेकिन वो सर जो भी कर रहे थे उसका स्वीकार करते हुए चुप चाप सब कर रही थी।

विकी सर ने बिनल को घुटनों के बल बिस्तर पे लेटाया डॉगी स्टाइल में और दोनो हाथो से बिनल की गांड को पकड़कर दोनो तरफ खिंच के गांड को खोलते हुए अपने लिंग को बिनल की योनि में घुसेड़ने लगे , बिनल की योनि अभी गीली नही हुई थी इसकी वजह से विकी सर को बहुत ही दर्द हुआ , उन्हों ने बिनल की गांड पे बहुत ही जोर से थप्पङ मारा ,

बिनल के मुह से “ aouch अहह अहह सर “ I am sorry Sir “ आगे कभी ऐसा नही होगा “ बिनल ने दर्द भरे स्वर में कहा।

फिर विकी सर ने बिनल की गांड के नजदीक अपना सिर लेजाकर दोनों हाथों से गांड को फैलाया और बिनल के गांड के छेद को और योनि को चुसने और चाटने लगे , वो बिनल की हिप्स पे थप्पड़ पे थप्पङ मारे जा रहे थे , बिनल दर्द से चिल्ला रही थी , उसकी गोरी गांड पे विकी सर के पंजों के लाल निशान पड गए थे।


विकी सर ने अपनी जीभ का आगे का भाग बिनल की गांड के छेद में डाल रहे थे और एक ऊँगली को बिनल की योनि के अंदर बाहर डाल रहे थे। बिनल अहह अहह अहह की आवाजें निकल रही थी , विकी सर उसको बहुत ही पागलो की तरह बिनल की गांड को हिला हिला कर चाट रहे थे। जब वो अपनी जीभ को बिनल की गांड के छेद में डाल रहे थे तब बिनल की गांड सिकुड़ जाती थी लेकिन विकी सर उसकी गांड को अपने हाथों से बहुत ही ताकत से खोलते हुए चूस रहे थे। जब मेरी वाइफ की गांड सिकुड़ जाती थी विकी सर जोर से बिनल की गांड पर एक थप्पड़ लगाते थे और बेटा आ आ आ करते हुए चिल्ला रही थी विक्की सर के थप्पड़ से बिनल की गांड लाल हो चुकी थी। फिर सर ने बिनल की योनि पर उंगली फिर आना शुरू किया बहुत ही जोरों से बिनल की योनि के अंदर बाहर उंगलियां डाल रहे थे।

फिर सर ने अचानक ही मेरी वाइफ की योनि में अपना बड़ा सा लिंग घुसा दिया और बड़ी ही रफ्तार से वह मेरी वाइफ को चोदने लगे। दोनों हाथों से मेरी वाइफ की गांड को पकड़ कर वह हिला-हिलाकर चोद रहे थे, बिनल को भी पता चल गया था कि मीटिंग में जो दूसरों के साथ बात कर रही थी वह सर को अच्छा नहीं लगा था शायद इसीलिए वह बड़ी हैवानियत से उसे चोद रहे थे।

बिनल ने रोते हुए कहा “ सर मैं अब दूसरों के साथ कभी बात नहीं करूंगी मुझे माफ कर दो बहुत दर्द हो रहा है जरा धीरे से करो।”

विकी सर ने मेरी वाइफ से कहा “तुम्हें दूसरों का बहुत पसंद है दूसरों के साथ करवाना चाहती हो?”

बिनल ने कहा नहीं नहीं “मैं सिर्फ आपको पसंद करती हू”

विकी सर गुस्से से कहा “जरा जोर से बोलो”

बिनल ने कहा “ मैं सिर्फ आपको पसंद करती हू”

विकी सर ने कहा” मेरा नाम ले कर बोलो”

बिनल ने बोला “ मैं सिर्फ विक्की सर को पसंद करती हु”

सर ने कहा “ अब बोलो तुम्हारे जिस्म पर किसका हक है ?”

बिनल ने कहा “मेरे जिस्म से सिर्फ विक्की सर का हक है।”

यह सुनते हुए विक्की सर ने और ज्यादा रफ्तार से बिनल को चोदना शुरू किया।

सर ने कहा अब बोलो “तुम्हारी योनि किसके लिंग की प्यासी है?”

बिनल ने कहा “आपका"

यह सुनते ही विकी सर अचानक ही चोदते हुए रुक गए और बिनल की गांड पर दो थप्पड़ लगाए ।

और बोला “मैं जो भी पूछता हूं उसके पूरे वाक्य में जवाब दो ।”

बिनल दर्द से रोने लगी और उसने कहा “ सॉरी सर मुझे माफ कर दो आप जैसा बोलोगे वह मैं करुंगी”
और सर ने फिर से पूछा “ बोलो तुम्हारी योनि किसकी लिंग की प्यासी है ?”

और बिनल ने कहा “मेरी योनि सिर्फ विकी सर के लिंग की प्यासी है”

यह सुनते ही विक्की सर ने अपना सीना चौड़ा करके बिनल की योनि में अपने लिंग को अंदर बाहर करने लगे।

विकी सर ने कहा “जब भी मैं मेरे लिंग से तुम्हारी योनि में शॉट मारूंगा तुम्हें यही बोलना है और तुम बोलोगी तभी मैं शॉट मारूंगा चलो शुरू हो जाओ।”

बिनल बोली “मेरी योनि सिर्फ विकी सर के लिंग की प्यासी है ।

और विकी सर ने जोर से बिनल की योनि में अपने लिंग से धक्का दिया।

बिनल फिर से बोली “मेरी योनि सिर्फ विकी सर के लिंग की प्यासी है” और सर ने दूसरा धक्का दिया।

जैसे जैसे बिनल “ मेरी योनि से विक्की सर के लिंग की प्यासी है “ बोलती थी विक्की सर बिनल की योनि में अपने लिंग से बड़ी ताकत से प्रहार कर रहे थे।

फिर विक्की सर ने बिनल से पूछा “बोलो तुम्हारा पति कौन है ?”

बिनल ने कहा “ विकी सर मेरे पति है “और सर ने मेरी वाइफ को जैसे अपनी पत्नी बना लिया।

विकी सर ने कहा “बोलती रहो” और बिनल “ विक्की सर मेरे पति है” “ विक्की सर मेरे पति है “ ऐसा बोलती जा रही थी और विकी सर बड़ी ही जोरो से बिनल को सुनते हुए पागल की तरह उसे चोद रहे थे , बिनल के स्तन हवा में झूल रहे थे , उसकी गांड भी बहुत ही जोरों से हिल रही थी ,सर ने बिनल की कमर को पकड़ा और जोरों से चोदने लगे और थोड़ी देर में वो झड़ गए , और बिनल भी बिस्तर पर स्तन के बल गिर पड़ी। विकी सर की थप्पड़ों से बिनल की गांड लाल हो गयी थी, विकी सर भी बिनल पर गिर पड़े और अपना ढीला लिंग बिनल की गांड के बीच रख कर उसके ऊपर ही सो गए।










राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator