Thursday, July 12, 2018

FUN-MAZA-MASTI बीबी का सरप्राइज==4

FUN-MAZA-MASTI

बीबी का सरप्राइज==4

मैं अब relax हो गया. मैं उसके boobs के साथ खेल रहा था. अब मैं उसके साथ अपने fantasy share कर सकता था.

मैं "रंजना, मेरी 1 wild fantasy है."

रंजना " तुम्हारी सारी wild है. अब क्या fantasy है"

मैं " मैं तुम्हारे साथ building के roof पर घूमना चाहता हूँ"

रंजना smile कर दी. " चलो"

हम दोनो door के पास आ गये. रंजना blouse नही पहनी . वो door खोल क्र जाने लगी.

मैं " तुम blouse नही पहनी"

रंजना " तुम ऐसे ही चाहते हो. right?"

मैं surprize हो गया. " तुम्हे कैसे पता? "

रंजना " मैने तुम्हारे सारे comments पढ़े है"

मैं " पर अगर stairs पर कोई देख लेगा"

रंजना " तुम जो decide करोगे वो मैं करूँगी"

हमारा flat third floor पर था . उसके बाद 4th floor और फिर roof.

मैं " तुम blouse पहन लो".

वो blouse पहने लगी. जब button लगाने लगी तो मैने रोक दिया. फिर वो पल्लू से cover की. net saree था. boobs दिख रहा था. तब मैं उसे केवल 1 button बंद करने के लिए बोला. रंजना ने उपर का 1 button बंद किया और पल्लू से cover कर ली.

मैं उसे देखे जा रहा था. blouse से boobs बाहर आ रहा था. net saree से दिख रहा था.

हम दोनो बाहर आ गये. हम stairs से roof पर जा रहे थे. मैं पीछे था. मैने देखा की रंजना भी excited थी. पीछे से पता नही चल रहा था की उसके blouse का केवल 1 button लगा हुआ था.

हम दोनो roof पर आ गये. मैने उसके blouse का button खोल दिया. उसके boobs बाहर आ गये. फिर हम घूमने लगे. मेरे हाथ उसके hips को सहला रहे थे. थोड़ी देर के बाद मैं उसे blouse उतरने को बोला. वो उतार कर हाथ में ले ली.

मैं बहुत खुश था. मेरी fantasy पूरी हो रही थी. मेरी wife roof पर topless थी.

रंजना " तुम खुश हो ना."

मैं " हाँ . "

मैं उसके पीछे आ गया और उसके दोनो boobs को पकड़ कर दबाने लगा. हम दोनो excited थे.

रंजना "तुम्हारी fantasy पूरी हो रही हैं "

मैं " पूरी तरह से नही . "

रंजना " और क्या "

मैं " तुम railing पकड़ी हो और तुम्हारे boobs बाहर है और तुम नीचे देख रही हो"

रंजना " पागल हो गये क्या. कोइ देख लेगा "

मैं " डर रही हो ? "

रंजना " अगर तुम्हे problem नही तो मैं करूँगी ".

मैं " हाँ . करो. "

रंजना railing के तरफ जाने लगी . मैने उसे रोका और उसके पल्लू को उसके boobs के बीच से निकल दिया. रंजना railing के पास गयी और नीचे देखने लगी . मैं बगल में आ गया. उसका केवल कंधे तक railing के उपर था.

मैं " ऐसे नही . boobs भी railing के उपर दिखना चाहिए

रंजना railing में झुकी. उसके boobs railing के उपर आ गये. थोड़ी और आगे आई. नीचे अगर कोई होता तो उसे रंजना के boobs दिख जाते. रंजना २-३ minutes ऐसे ही रही. मैं enjoy कर रहा था. फिर वो नीचे उतरने लगी. उसका balane बिगाड़ा तो दोनो हाथो से railing पकड़ ली.
मैने उसे संभाला. फिर वो नीचे उतार गयी.

रंजना " अब चले . कोई आ जाएगा"

मैं " हाँ . blouse पहन लो."

रंजना " blouse मेरे पास नही है. "

मैं " मेरे पास भी नही है"

हम दोनो ने search किया. blouse building के नीचे था. जब रंजना balance कर रही थी तब गिर गया. हम दोनो परेशान हो गये. अब नीचे कैसे जाए.

मैं " हम नीचे कैसे जाए "

रंजना " मेरे saree भी ऐसे नही की boobs cover हो जाए. blouse को भी लाना होगा."

मैं " मैं नीचे जा कर ले आता हूँ.

रंजना " नही . कोई आ गया तो मैं क्या करूँगी "

मैं " तब हम नीचे flat तक जाते है . तुम मेरे पीछे रहना. अगर कोई देखेगा तो भी boobs नही देखा पाएगा."

हम नीचे आने लगे. हम बहुत excited थे. मैं पीछे मूड़ कर देखा. रंजना बहुत sexy लग रही थी. हम अपने floor तक आ गये. बहुत excited थे.

हमे कोई मिला नही. जैसे ही अपने floor पर आए तो आपने flat मैं तेज़ी से चले गये.

flat का door बंद करने के बाद हम relax हुए. हम flat के अंदर थे पर ये adventure अच्छा लगा.

मैं " मैं blouse ले आता हूँ"

रंजना " मैं भी चलूंगी."

मैं surprize हो गया . मैं " कोई देख लेगा."

रंजना " हम lift से जाएँगे . अभी कोई आता नही."

मै " अगर कोई आ गया "

रंजना " ऐसे ही fun आता है "

मैं agree हो गया. मैं door खोल कर आया. lift का button press किया. lift खाली था. मैने रंजना को बुलाया. हम दोनो lift में आ गये. हम ground floor जा रहे थे. adventure feel हो रहा था. lift खुला . मैं बाहर आ कर देखा . कोई नही था. मैं तेज़ी से गया और उसका blouse ले लिया. तब तक वो lift मैं खड़ी थी. मैं जब आया तो देखा की उसका पल्लू उसके boobs के बीच से था. मैं रंजना को blouse दिया पर वो मना कर दी.

रंजना " अब कल ही पहूंगी"

हम lift से जाने लगे . रंजना ने पल्लू हटाया और उसे कमर से लपेट लिया. वो पूरी topless हो गयी. और फिर आपने लंबे hair को बाँध कर जूडा सा बना ली. को फिर lift रुका. मेरे बाहर आने के पहले ही वो बाहर आ गयी और flat तरफ़ जाने लगी . मैं पीछे से देख रहा था. मेरी बीवी केवल सारी पहनी थी. कमर के उपर नंगी थी और ऐसे walk कर रही थी जैसे घर पर हो.

मैं आया और door खोला. वो बाहर ही थी. मैं उसे देखा. वो smile की और फिर saree door पर उतार दी. saree को अंदर फेक दी. आब केवल petticoat में थी.

रंजना " मैं roof पर जा रही हूँ "

मैं surprize हो गया. वो stairs से जा रही थी. मैं पीछे से देख रहा था. उसके बड़े बड़े hips sexy लग रहे थे. मेरा cock tight हो गया था.

जब हम last stairs पर थे. तब वो बोली. रंजना " तुम मेरी fantasy जानना चाहते हो ना"

मैं " हाँ"

रंजना " मेरे साथ यान्हा sex करो" कह कर आपनी petticoat उठाई और दोनो हाथो को नीचे रखा और legs को spread कर दी.

मेरी बीवी surprize पर surprize दे रही थी. मैंने भी अपना cock निकाला और उसके pussy पर रखा और ज़ोर का धक्का दिया . उसकी pussy गरम थी. मेरा पूरा cock १ ही बार में चला गया. मैं धक्का दिए जा रहा था. जल्दी ही वो झड़ गयी. मैं भी थोड़ी देर में झड़ गया.

हम दोनों नीचे आ गये. जब हम door खोल रहे थे तभी lift का door खुला. हमारे neighbours बाहर आए . उन्होने रंजना को पीछे से देख लिया . वो shocked हो गये. रंजना को केवल petticoat में देख कर कुछ बोल नही पा रहे. तब तक हम दोनो अंदर आ गये.

मैने रंजना को देखा. वो relaax दी.

मैं " अनिल और उसकी बीवी ने हमे देख लिया"

रंजना " पीछे से देखा ना. relax कुछ नही हुआ"

हम दोनो बेड पर आ गये. मैं " तुम saree नही पहानोगी"

रंजना " नही. आज ऐसे ही रहूंगी"

मैं उसके boobs के साथ खेल रहा था. पर अनिल और उसकी बीवी कुसुम के बारे में सोच रहा था.

रंजना " dont worry. वो दोनो कुछ नही बोलेंगे"

मैं " क्यों?"

रंजना smile के साथ " मैने उन दोनो को roof पर sex करते देखा है"

मैं रंजना के boobs दबाते हुए सो गया. morning में जल्दी जग गया. रंजना सीधी सोई हुई थी. उसके boobs उसके सांस के साथ उपर नीचे हो रहे थे. petticoat उपर आ गया. मैं रंजना के boobs को touch किया. वो जागी नही. फिर हल्के हाथो से दबाया. नही जागी. फिर उसके boobs दबाने लगा. वो गहरी नींद में थी. फिर मैं petticoat को उपर करने लगा. उसका pussy दिखाने लगा. मैने हल्के से उसके pussy को touch किया. वो हल्के से moan की. मैं 1 हाथ से boobs को दबाने लगा और दूसरे हाथ से pussy सहलाने लगा. उसकी नींद नही टूटी पर वो हल्के से moan करने लगी जैसे वो 1 सपना देख रही है. सहलाते सहलते उसकी pussy wet हो गयी. फिर मैने उसके pussy में अपनी 1 finger डाल दी और finger आगे पीछे करने लगा. वो moan करते हुए उठी.

रंजना " aahhaa morning में start कर दिया "

वो उठने लगी. मैने उसे उठाने नही दिया. " लेटी रहो"


मैं उसके boobs दाब रहा था और finger से pussy fuck कर रहा था. फिर उसकी pussy को सहलाने लगा. उसकी pussy गरम हो गयी. उसकी moans तेज़ और loud हो गया. मैं उसका pussy को सहला रहा था और finger fuck कर रहा था.

सहलाते सहलते मैं रुक गया. "रंजना मेरी 1 fantasy और पूरी करो"

रंजना " aahhaa क्क्ययय्या"

मैं " मैं तुम्हे masturabate करतहुए देखना चाहता हूँ."

रंजना "तुम और तुम्हारी weird fantasy"

मैं " please करो ना"

रंजना अपने हाथ से अपना pussy सहलाने लगी . फिर दूसरे हाथ से अपने boobs को दबाने लगी . मैंने उसका petiicoat निकल दिया.

रंजना दोनो हाथो से boobs मसालने लगी. वो boobs मसल रही थे और moan कर रही थी. उसका face का expression बहुत sexy था. boobs मसालते मसालते वो आपने lips को teeth से काट रही थी और eyes बंद खोल रही थी. फिर वो pussy सहलाने लगी. सहलाते सहलते उसने pussy में १ finger डाल दी और finger उपर नीचे करने लगी.

मेरे से रहा नही गया . मेरा cock भी tight हो गया. मैने अपना short उतार दिया और cock को सहलाने लगा.

रंजना 1 हाथ से boobs मसल रही थी और दूसरे हाथ से pussy को finger कर रही थी. उसके देख कर मैने भी masturabate करना start कर दिया.

रंजना का face का expression और उसका moans मुझे पागल किए जा रहा था.

रंजना तेज़ी से pussy को finger fuck करने लगी. मैं भी अपने cock को हिला रहा था. फिर उसका body सीधा होने लगा. मैं समझ गया की वो cum होने वाली है. रंजना pussy को finger fuck कर रही थी और फिर १ loud maon के साथ cum की.

मैं भी तेज़ी से मूठ मार रहा था. तभी रंजना ने मेरा हाथ पकड़ लिया.

रंजना " मैं कर देती हूँ"

रंजना मेरा cock पकड़ ली और मूठ मारने लगी. मैने आपने दोनो हाथ पीछे के तरफ रख दिया. रंजना अब मूठ मार रही थी.

रंजना तेज़ी से मूठ मार रही थी. मेरे मुँह से aahhaa निकल रहा था. फिर उसके मूठ मारते मारते मैं cum होने लगा. वो मूठ मारे जा रही थी. जब मैं cum हो गया तो मैने देखा. मेरा सारा cum उसके body पर था. वो smile कर रही थी.

रंजना " happy."

मैं " हाँ."

रंजना " मैने college के बाद आज masturabate की"

मैं मुस्कुरा दिया. "रंजना तुम जब masturabate रही थी तो तुम अलग दी लग रही थी."

रंजना "अलग क्या?"

मैं "तुम 1 slut लग रही थी"

मैं ये बोल कर उसका reaction देखने लगा. वो फिर भी smile की.

रंजना " तुम 1 slut wife ही चाहते हो. तुम्हे खुश होना चाहिए "

मैं " हाँ. मैं बहुत खुश हूँ"

end












राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator