Thursday, July 5, 2018

FUN-MAZA-MASTI राजकुमारी बिनल-8

FUN-MAZA-MASTI

राजकुमारी बिनल-8

सुबह के 9 बज गए थे देर रात तक संभोग करने के बाद विकी सर उठे, उन्हों ने देखा कि बिनल अभी भी सो रही थी वो भी पूरी नंगी उसके शरीर पर एक भी कपडा नही था गांड के भाग को सिर्फ सफेद चदर से ढके हुए था, उसके स्तन बेड पर दबे हुए थे पूरी पीठ खुली थी , विकी सर् ने बिनल की पीठ को चूमा और हिप्स पे हाथ फिराया, बिनल भी जाग गयी और जैसे ही विकी सर उसकी पीठ को चूम रहे थे वो शरीर को हल्के से हिलाते हुए बहुत ही रिलेक्स और आनंद का एहसास कर रही थी।

विकी सर ने कहा चलो रेडी हो जाओ हमे निकल न पड़ेगा “बिनल कि rounded हिप्स पे हाथसे थपथपाते हुए कहा।

बिनल ने कहा “ok सर”

दोनो रेडी हो गए बिनल और सर दोनो ने नाईट में जो हुआ वो ज्यादा सिरियसली नही लेते हुए मॉर्निंग में दोनों जैसे पहले की तरह ही behave कर रहे थे एक co workers की तरह । होटेल से चेक आउट कर के दोनों कर से गोवा की और निकल पड़े।

बिनल बहुत ही खुश थी , रास्ते मे एक वाइन शॉप आयी सर ने कुछ बीयर्स ले ली और वो आगे बढे। बिनल ने स्कर्ट पहना था और sunglass में वो बहुत ही हॉट और कॉलेजगर्ल जैसी लग रही थी। विकी सर उसकी जांघो पे हाथ फिरते हुए ड्राइव कर रहे थे वो भी कभी कभी सर के पैरों के बीच अपना हाथ डाल रही थी। गूगल मैप में उन्हों ने शार्ट कट जंगल का रास्ता चुना था गोवा जाने के लिए रास्ते मे घने जंगल और पहाड़ी के अलावा कुछ नही था, बिनल रास्ते के नजारे का आनंद लेते हुए अपने हाथ कार के बाहर निकाल रही थी।

दुपहर हो चुकी थी इतने में बिनल को एक झील दिखी और उसने सर को कहा “रुको रुको वहां देखो कितना अच्छा नजारा है चलो न वह चलते है।”

विकी सर ने कार रास्ते मे कार पार्क की और दोनो झील की और जाने लगे सर ने बिनल का हाथ पकड़ लिया था। झील बहुत ही झाड़ियो के बीच थी और रास्ते से बहुत ही दूर ,चारो तरफ कोई नही था , बिनल को झील में नहाने का मन हो गया।

उसने कहा “ सर् चलो न झील में स्विमिंग करते है मजा आ जायेगा “

सर ने कहा “ क्यों नही come on” और अपने कपड़े उतार दिए और सिर्फ शॉर्ट्स में वो झील के पास पोहच गए बिनल ने भी स्कर्ट उतार कर सिर्फ ब्रा और पेंटी में विकी सर के सामने खड़ी हो गयी । दोनो एक दूसरे का हाथ पकड़ कर झील के पानी मे कूद पड़े।

बिनल ने कहा “ओह्ह लगता है में स्वर्ग ।के आ गयी हु “ झील का नजारा ही कुछ ऐसा था चारो तरफ ग्रीन पेड़ और बेले और एकदम साफ पानी ।

विकी सर ने अपने हाथों से बिनल पे पानी पानी उड़ाते हुए मस्ती कर रहे थे बिनल ने भी उनके उपर पानी डाल दोनो पूरे भीग गए थे , दोनो एक दूसरे को गले लगाते हुए 1 घंटे तक नहाते रहे फिर दोनों थक गए और झील के पास ही घांस में पड़े आराम करने लगें, बिनल ब्रा पेंटी में एक पैर को घुटनों से मोड़ कर सर के बाजू में लेटी हुई थी और आकाश की और देख रही थी, सर भी भीगे शॉर्ट्स में बिनल कई बगल में पड़े हुए थे,

उन्हों ने झील की और देखते हुए कहा “बहुत ही खूबसूरत दृश्य है , बिल्कुल तुम्हारी तरहा “

बिनल ने कहा “ ओह्ह मेरी तरह खूबसूरत “?”
बहुत ही अदभुत दृश्य है “

और विकी सर ने बिनल के होंठों पे किस किया और कहा “ बहुत ही अद्धभुत “

दोनो ने एक दूसरे को बहुत ही चूमा , विकी सर का लिंग खड़ा हो गया था लेकिन वहां सेक्स करना उन्हें ज्यादा उचित नही लगा तो वो फिर से कपड़े पहन कर आगे जाने के लिए रेडी हो गए।

शाम होने वाली थीं वो पंजीम पोहच गए थे उन्हों ने किसी बीच पे रिसोर्ट में रुकने का फैसला किया । दूसरे दिन उनकी आफिस मीटिंग थी ।

विकी सर् ने एक बीच रिसोर्ट के पास कार पार्क की और रूम ले लिया दोनो रूम में गये थक गए थे तो विकी सर नहाने चले गए , उनके नहाने के बाद बिनल भी नहाने गयी , बिनल ने बाथरूम से सर को आवाज देकर बुलाया और कहा

“में nightdress गोवा से खरीद लुंगी ऐसा सोचकर नही लायी थी एक था वो लोनावला में पहन लिया , क्या मेरे लायक कोई कपड़ा है आपके पास में पहन सकू ,।

विकी सर एक वाइट शर्ट देते हुए कहा “ये पहन लो तुम्हे अच्छा लगेगा “





बिनल ने सर का शर्ट पहन लिया , बिनल उसमे बहुत ही हॉट लैह रही ही शर्ट में उसकी जांघ और हिप्स दिख रहे थे नीचे सिर्फ वाइट मैचिंग में पेंटी पहनी हुई थी ।

विकी सर ने भी वाइट शर्ट पहना था और जीन्स , रूम में किचन भी था ।
बिनल एक बड़े से शीशे में आने आप को देख रही थी और विकी सर किचन में थे वो भी किचेन में गयी और पानी पीने के लिए एक गिलास को लेने ले लिए अपना हाथ उपर की और किया तब उसने पहना शर्ट उपर उठ गया, विकी सर ने वो देखा बिनल कि गोल गांड उन्हें दिख रही थी, उन्हों ने नजदीक जा कर बिनल को lipkiss की और फिर सोफे पे जाकर बैठ गए। बिनल अपनी गांड पे जांघो पे हाथ फिरते हैं रूम में इधर उधर चल रही थी ।





विकी सर उसे देख रहे थे और स्माइल दे रहे थे , बिनल ने सोफे के पीछे से जा कर विकी सिर को चूमने लगी बहुत देर तक एक दूसरे के होंठों को चूसते रहे और विकी सर् ने बिनल को आगे की और खिंच कर सोफे पे लेटा दिया और बिनल के दोनों हाथ उपर कर के पकड़ लिए और बिनल कि नाभि को चूमने लगे बिनल बहुत ही हिल रही ही उसे गुदगुदी हो रही थी , विकी सर ने “You look beautiful “ कहते हुए फिर से बिनल के होंठो को चूमने शुरू किया, फिर वो बिनल के पैरों के पास बैठ गए और बिनल के गोर पेर को हाथो में लेकर पैरो के अंगूठे को मुह में लेकर चूसने लगे और एक हाथ से बिनल की गांड को सहलाने लगे , उन्हों ने बिनल के एक पैर को उपर उठा कर बिनलकी जांघ के नीचे के भाग पर और गोरी गांड पर चूमने लगें , मेरी वाइफ बिनल की गांड से घुटनों तक वो अपनी जीभ से चाट रहे थे , बिनल की पेंटी को अपने दांतों से खींच कर छोड़ रहे थे, बिनल सर के बालों में अपनी उंगलिया फिरा रही थी , फिर सर ने मेरी वाइफ की पेंटी को घटनों तक निकाल दिया फिर जांघो पर, नाभि पे किस करने लगे बिनल उनके गाल पे अपने हाथों से सहला रही थी , सर ने बिनल की पेंटी पूरी निकाल दी , फिर सोफे से जरा नीचे बैठ कर मेरी वाइफ के दोनों पैर को घुटनो से मोड़ कर फैलाया और जांघो को और योनि को अपनी जीभ से चाटने लगे , बिनल ,अहह अहह अहह आवाजे निकल रही थी और सर के बालों में हाथ घुमा रही थी , अहह अहह सससससस बिनल की सांसे बढ़ रही थी ,विकी सर फिर उसके ऊपर आ गए और बिनल के होंठो में अपनी जीभ को दाल कर किस करने लगे ,वो कभी कभी बिनल की ब्रा के बीच स्तनों को चूम रहे थे तो कभी होंठो को चूम रहे थे , बिनल के दोनों पैरों के बीच लेट कर वो बिनल की गरदन को चाटने हुए पेट से नाभि की और नीचे बढ़ रहे थे तभी बिनल ने उनका शर्ट पकड़कर अपनी और खिंच लिया और सर को होंठों से चूमने लगी , विकी सिर सोफे से खड़े हुए और बिनल ने उनके जीन्स की ज़िप और बटन को खोल दिया और जीन्स को नीचे उतारा , सर का लिंग खड़ा था मेरी वाइफ ने सर के लिंग को पकड़ा और हिलाने लगी और एक हाथ से सर की छाती को सहलाने लगी और सर की आंखों में आंखे मिलाके होंठों को चूमने लगी , एक हाथ से वो सर के लिंग की चमड़ी को ऊपर नीचे कर रही थी , फिर मेरी वाइफ ने विकी सर के लिंग को चुसना शुरू कर दिया , विकी सर के लिंग के अग्र भाग को चूमा और एक बार लिंग को अपने मुह में लिया और फिर सर को होंठों को अपने होंठो से चुमने लगी , सर ने उसे सोफे पे लेटा दिया और अपने जीन्स को थोड़ा ज्यादा नीचे उतार कर अपना लिंग बिनल की योनि के होंठो के पास रख दिया , बिनल “ अपनी कमर को हिलाकर सर के लिंग को योनि के होंठो पे घिस रही थी, और अहह अहह सससस सससस आवाज कर रही थी , विकी सर ने धीरे से मेरी वाइफ की योनि में अपना लिंग घुसा दिया और उसके बदन पे लेट के किस करते हुए लिंग को अंदर बाहर करने लगे , बिनल ने दोनों पैरों को हवा में उठा रखा था और एक हाथ से सर की गांड को सहला रही थी ,सर बिनल की योनि में धीरे धीरे धके लगा रहे थे , दोनो के होंठों एक दूसरे के होंठों से टकरा रहे थे और बिनल अहह अहह आवाज कर के सर के लिंग का अपनी योनि में आनंद ले रही थी ।




“अहह उमम्म उम्मम अहह अहह मममममम करते हुए बिनल दिनों हाथो को सर की गांड़ पे फिरा रही थी ,सर भी धीरे धीरे बिनल को चोद रहे थे ओर बीच बीच मे You're so sexy baby” कह रहे थे , सर ने जरा सेट होने के लिए मेरी वाइफ की योनि से अपना लिंग निकाला और दोनो पैरों के फैला कर फिर से धीरे से बिनल की योनि में डाल दिया । बिनल अभी भी अहह अहह अहह कर रही थी । सर अभी आधा ही लिंग बिनल की योनि में डालकर निकाल रहे थे , बिनल ने अपने हाथ के अँगूठे को सर के मुँह में दे दिया और सर उसे चूसने लगे और धीरे धीरे चोदने लगे , बिनल फिर खुद अपने अंगूठे को सर के मुँह से निकल कर अपने मुँह में लेके चूसने लगी, सर ने बिनल के एक पैर को अपने कंधों पे रखा और लिंग को बिनल की योनि के अंदर बाहर करने लगे, उन्हों ने बिनल के दोनों पैरों के पंजे को पकड़ा हु था और मेरी वाइफ को कभी कभी चोदते। चोदते उसके गुलाबी होंठों को चुम रहे थे ।, बिनल सर के गालों पे हाथ रखे हुए थी और kiss me kiss me कहते हुए सर को किस कर रही थी ।



धीरे धीरे सर अपने लिंग को बिनल की योनि में ज्यादा अंदर तक घुस रहे थे बिनल की “अहह अहह अहह आवाज और ज्यादा जोरो से आने लगी थी , सर ने बिनल के दोनों हाथों को सोफे के उपर की और कस के पकड़ लिया और जोरो से मेरी वाइफ को चोदने लगे ।

फिर विकी सर बिनल की योनि से लिंग को निकाल कर खड़े हो गए उन्हों ने बिनल को भी उठने का इशारा किया और सोफे पे बैठ गए , बिनल अब सर के ऊपर बैठ गयी और अपने एक हाथ से सर के लिंग को पकड़कर अपनी योनि के आगे सेट करके धीरे से योनि के अंदर डाल दिया , बिनल ने अभी तक शर्ट पहना हुआ लेकिन शर्ट के अभी बटन खोल दिये थे , सर बिनल की पतली कमर को दोनो हाथो से पकडे हुए थे और बिनल सर् के लिंग के उपर बैठ कर उपर नीचे हिल रही थी , विकी सर ने मेरी वाइफ की गांड़ को एक हाथ से पकड़ कर उपर नीचे कर रहे थे , बिनल सीधे बैठ कर अपने दोनों हाथ सर की जांघो पर पीछे की और रख दिये और अपनी गांड़ को हिलाकर चुदवाने लगी , विकी सर मेरी वाइफ के स्तन को और होंठों को चूमते हुए चोद रहे थे ,उन्हों ने कस के बिनल की कमर और गांड़ को पकड़ा हुआ था , पीछे से मेरी वाइफ को ब्रा और गांड़ का छेद दिख रहा था और छेद के नीचे योनि में गया हुआ विकी सर का लिंग और वृषण भी दिख रहे थे , फिर सर ने मेरी वाइफ को जांघों से पकड़कर उठा लिया और खड़े हो गए , मेरी वाइफ को उठाकर हिलाते हुऐ चोदने लगे , मेरी वाइफ का एक हाथ सर के कंधो को और और एक हाथ से सर के गरदन के पीछे के भाग को कस के पकड़ रखा था , विकी सर उसको हिला हिला कर उपर नीचे करके चोद रहे थे , मेरी वाइफ की गौरी गांड़ झूलते हुए हिल रही थी। बिनल ने दोनों पैरों को विकी सर की गांड़ के साथ लिपटाये हुए थे, और सर के होंठों को चूम रही थी।



विकी सर ने मेरी वाइफ बिनल को बेड की और ले गए और बेड पर लेटा दिया , सर का लिंग मेरी वाइफ की योनि से निकल गया था , उन्हों ने बिनल के दोनों पैरों को अपने कंधो के एक साइड रख के नीचे झुक कर बिनल के होंठों को चुसना सुरु किया , फिर से उन्हों ने मेरी वाइफ की योनि में अपना लिंग डाला और पैरो को कंधो पे रखे हुए चोदने लगे , बिनल अभी भी अहह अहह अहह अहह अहह की आवाजें कर रही थी , सर ने बिनल के पैरों को चूमने शुरू किया और धीरे धीरे बिनल की योनि में अपना लिंग घुस में अंदर बाहर करने लगे , बिनल के दोनों पैरों को एक दूसरे के साथ जोड़कर वो अपना पूरा लिंग बाहर निकालकर फिर से अंदर डाल रहे थे , बिनल के दोनों पैरों के घुटने को स्तनों के उपर दबा कर वो किस करने लगे बिनल के होंठों को दांतों से दबा कर खीचते हुए चुम रहे थे ।

फिर विकी सर ने मेरी वाइफ का शर्ट निकाल दिया , बिनल ने शर्ट को सर को हार की तरह पहनाकर दोनो हाथों से अपनी तरफ खिंच के होंठो से सर के होंठो को चूसने लगी , दोनो पैरो को सर की कमर से कस के जकड़ कर वो चुदवाते हुए उन्हें चुम रही थी , फिर वो दोनो बैठ गए बिनल ने दोनों पैरों से विकी सर् को लिपटे हुई थी , सर ने बिनल की ब्रा का हुक खोल दिया , और कंधो पे चूमते हुए स्तनों को पे चुमने लगे , मेरी वाइफ अब पूरी नंगी हो चुकी थी विकी सर कभी कभी मेरी वाइफ के निप्पल्स को तो कभी होंठो को चूस रहे थे , दोनो के होंठ गीले हो चुके थे और गिला प्रवाह दोनो के होठों के बीच से टपक रहा था ।



सर ने बिनल के सिर पर हाथ फिरते हुए कहा “ डार्लिंग मेरा लिंग अपने मुँह में लो “ और बिनल ने बेड के साइड पे बैठ कर सर् के जांघो वे हाथ फिरते हुए सर के दोनों पैरो को फैलाया और सर का लिंग मुँह में लेकर चूसने लगी , वो विकी सर के लिंग को अपनी जीभ से उपर से नीचे तक चाट रही थी और अपने बालों को जो बीच मे आ रहे थे उन्हें अपने सिर को जटके से हिलती हुई पूरा लिंग मुह में ले रही थी , एक हाथ को कभी सर के सिने पर फिरते हुए सर को देखते हुए वो बहुत ही मजे से लिंग को चूस रही थी , सर का लिंग बिनल के मुँह के पानी से गिला होकर चमक रख था , बिनल उन्हें देख कर प्यार से मुश्कुराती हुई लिंग को चूस रही थी ।




मेरी वाइफ के मुलायम हाथ और उंगलियों के सफेद नाखून से पकड़ा हुआ सर का लिंग बहुत ही आकर्षित लग रहे थे , वो अपने नाखून को सर के वृषण पे फिरा रही थी और एक हाथ से लिंग को ऊपर नीचे करते हुए चूस रही थी , सर भी बहुत ही उतेजित स्वर अहह अहह suck me baby suck my dick suck it hard” फिर बिनल सर के उपर आ गयी और दोनो एक दूसरे के शरीर पे हाथ फिरते हुए चुम रहे थे , सर बिनल की कमर पे गांड़ पे स्तन पे हाथ से सहला रहे थे।

सर ने बिनल को एक साइड पे लेटा दिया और पीछे से बिनल के स्तनको दबाते हुए किस करने लगे और पीछे से धीरे से बिनल के एक पैर को उठा कर बिनल की योनि में अपने लिंग को डाल दिया और पीछे से चोदने लगे , बिनल ने पीछे की और मूड के सर को चूमने लगी , सर बिनल के उपर के होंठ को दांतों से चबाते हुए खिंच रहे थे , बिनल के एक पैर को उपर उठाये हुए योनि में लिंग को अंदर बाहर कर रहे थे , बिनल के गोरेगोरे स्तन नीपल्स के साथ झूल रहे थे , सर ने बिनल के एक स्तन को दबाना शुरू किया बिनल अपनी उंगली को योनि नई उपर फिरा रही थी।

फिर दोनों एक दूसरे को चूमते हुए खड़े हो गए और एक दूसरे को बांहो में लेकर एक दूसरे के कंधो पर और गालो पर चूमने लगे, सर बिनल की गोरी गोरी गांड़ पे हाथ से थपका रहे थे , सर ने मेरी वाइफ को सोफे पे उसके दोनों हाथों को टिका कर मुड़ने को कहा और वो पीछे से बिनल की योनि में लिंग को घुसने लगे , बिनल की योनि में लिंग लो घुसकर वो पीछे से चोदने लगे , बिनल डॉगी स्टाइल में सोफे पे अपनी कमर को मोड़ के गांड को उपर की और टिकाए हुए थी , सर बिनल के स्तनों को दबाकर पीठ पे चूमते हुए जोरो से चोद रहे थे , बिनल अहह अहह अहह जोरो से आवाज कर रही थी , और रो रही थी , सर ने बहुत ही जोरो से अपने लिंग को बिनल की योनि में घुसना शुरू किया , बिनल को बहुत दर्द हो रहा था वो मचलती हुई सर को पीछे से अपने हाथो से खींच के और ज्यादा जोरोसे चोदने का इशारा कर रही थी , सर अभी झड़ ने ही वाले थे कि उन्हों ने अपना लिंग योनि से निकाल लिया और बिनल कि गोरी गांड पे लिंग को हिलाते है वीर्य की धार को छोड़ा , सर के लिंग से निकला हुआ वीर्य के कुछ छीटे मेरी वाइफ की गांड पे और कमर पर पड़े , मेरी वाइफ की गोरी गांड सर के वीर्य से चमक रही थी , दोनो ने एक दूसरे को चूमते हुए एक बहुत ही लंबा और संतोष से भरपुर संभोग किया ।





बिनल सोफे पे स्तन के बल सो गई और सर् भी अपना लिंग बिनल की गांड के बीच रख के उसके ऊपर सो गए।

बिनल ने कहा “ सर आज तक ऐसा संभोग मेने मेरे हसबंड के साथ भी नही किया , You fucked me amazingly today. “


सर ने कहा “मुझे भी आज तक ऐसा मजा नही आया , बिनल तुम्हारे साथ संभोग मतलब ऐसा लगता है जैसे में स्वर्ग में आ गया हूं”
फिर दोनों एकदूसरे की बाहों में सोफे पर ही सो गए।






राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator