Thursday, July 5, 2018

FUN-MAZA-MASTI प्यार , सम्भोग ओर धोखा-6

 FUN-MAZA-MASTI
प्यार , सम्भोग ओर धोखा-6


सुबह में जल्दी तयार हो गया क्योंकि आज भाई की शादी है और सुबह ही होटल चला गया सारी तैयारी करने के लिए वहां का सारा काम मुजे ही देखना था हमने लड़की वालों पे ज्यादा दबाव नही डाला था बस उनको एना था होटल और शादी करानी थी सारा काम हम देख रहे थे क्योंकि जैसी शादी हम चाहते थे उसे करने का जिम्मा भी हमारा ही है इसकी जिम्मेदारी हम उनपे कैसे छोड़ सकते है तो सारा अर्रेंजमेंट देखने के लिए में चल दिया होटल की ओर जहां बोहुत ही बड़े बड़े लोग आने उनके खाने पीने और एक 2 दिन के रुकने की भी व्यवस्था करनी थी काल रिसेप्शन है भाई का हमने 8समय अपनी दूसरी फैमिली से लोगो को नही बुलाया था क्योंकि हम नही चाहते है कोई बखेड़ा हो सब अच्छे से निपट जाए हम ये ही चाहते थे वही दूसरी ओर भानुप्रताप को भी पता लग गया था के में बाख गया मरा नही हु वो बोहुत ही तिलमिलाया हुआ है अपनी हर से उसके दिमाग मे प्लान चल रहा है जिसे अब वो खुद लीड करेगा अपने हाथ से फेर दोपहर में मैं अपनी सभी बहेनो को मार्किट लेके गया शॉपिंग के लिए ओर अपने लिए भी शॉपिंग करली सभी आज साड़ी पहनने वाली है रश्मि स्पेशल मेरे लिए डीप क्लीवेज का ब्लाउस पहने वाली है उसने मुजे बताया था मगर उसे नही पता था मेरा प्रोग्राम तो कही और हे । देखते ही देखते शाम हो गयी हमारा प्रोग्राम था के जल्द से जल्द शादी करके दूल्हा दुल्हन को सुहागरात के लिए भेजदे नाच गाना तो कल रिसेप्शन पे भी हो जाता तो 7 बजे ही माहौल जमने लगा लोग आने लगे और दूल्हा दुल्हन 8 बजे आए और लोग उनके साथ फोटो लेने लगे और आशीर्वाद देने लगे शगुन के तौर पे ओर रात 2 बजे तक शादी समाप्त हो गए और भाई और भाभी को उनके रूम में भेज दिया कामिनी भी उस रूम में पोहुच चुकी है वही दूसरी तरफ भाई का रूम जो कामिनी के रूम के बिल्कुल बगल में है वह सेज पे बैठी नंदिनी विशाल को अपने पास पाकर कहती है

नंदिनी – सुनिए माना हमारी शादी हो गयी है मगर में अभी आपको खुदको नही सौंप सकती अभी अभी तो हम अच्छे दोस्त बने है पहले एक दूसरे के लिए प्यार फिर संभोग आपका क्या कहना है ।

विशाल – जैसा तुम कहो तुम्हारा सम्मान करना मेरा फ़र्ज़ है जैसे तुम चाहोगी वेसे ही होगा ।

ओर वही कामिनी के रूम पे नोक हुआ ओर जैसे ही उसने गेट खोला तो सामने खड़ा था में वही मास्क पहने जो उस दिन पहना था वो मुजे देखते ही मुझसे लिपट गयी और मैने उसे गोद मे उठा लिया और हमारा वाइल्ड किस्स चालू ओर धीरे धीरे मेने उसके सारे कपड़े उतार दिया और उसने मेरे बस मेरा मास्क लगा हुआ था मेने अपना हाथ उसकी चुत पर रखा और बूब्स चूसने लगा 20 मिनेट के बाद वो हाथ से ही झाड़ गयी फेर मेने अपना 10इंच का लंड उसकी चुत पर रखा और एक ही झटके में उसकी चुत में उतार दिया और दर्द के मारे वो चीख उठी और उसने मेरा मास्क उतार दिया ओर मुजे देख के मुजे उतरने को बोलने लगी लेकिन में धक्के मरता रहा 1 घंटे बाद में उसकी चुत में झड़ गया फिर में उसपे से उतार कुछ देर वो शांत लेटी रही ओर फिर मेरे ऊपर चढ़ गई मेरे लंड पर बैठ गयी और उछलने लगी और में उसके बूब्स दबाने लगा एक घंटे की एक ओर चुदाई के बाद में झाड़ गया और सो गया मुजे नही पता वो कब चली गयी । और फिर मेरी नींद 10 बजे खुली आज रिसेप्शन है ।


end









राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator