Thursday, July 5, 2018

FUN-MAZA-MASTI राजकुमारी बिनल-4

FUN-MAZA-MASTI

राजकुमारी बिनल-4


आप सबकी कमैंट्स पढ़ी अच्छा लगा कि आप सब को मेरी कहानी पसंद आई अब आगे की कहानी बताने से पहले एक और सच्चा किस्सा सुनना चाहता हु जो मेरी वाइफ बिनल के साथ हुआ।

बिनल अब धीरे धीरे फ़ोन पे डर्टी टॉक करने लगी थी, शायद उसे भी मजा आ रहा था। समीर और उसकी कहानी ने हमारी सेक्स लाइफ में जैसे चार चांद लगा दिए, बिनल अब रोलप्ले और डर्टी टॉक दोनो में बहुत ही इंटरेस्ट ले रही थी। हम हर रोज कोई न कोई स्टोरी बनाते थे कभी कभी एक स्टोरी पूरे एक वीक तक भी चलती थी क्यों कि हम सिर्फ रात में ही कहानि किया करते थे।

बिनल अब सभी बाते करती थी , किसी दूसरे के लिंग के बारे में जैसे कि मेरे फ्रेंड्स , उसके coworkers और उसके फ्रेंड सभी के बारे में हम बात किया करते थे। कुछ छोटे छोटे किस्से है जो मुझे बिनल को ये सब कराने के लिए बहुत ही काम आये।

जैसे के एक बार बिनल बड़ोदा आयी थी मेरे रूम पे ही हम नाईट रहे थे, मेरा रूममेट है उसका नाम देव था। देव दिखने में hamdsome था और बहुत ही गोरा था। उसका लिंग बहुत ही लंबा था वो मुजे पता था, क्योंकि पूरे दिन वो रूम में मोस्ट ऑफ निकर में ही घूमता रहता था। मॉर्निंग में तो जब वो उठता था तो उसका लिंग खड़ा ही रहता था निकर में उसका बड़ा सा लिंग जब खड़ा होता था तो निकर का शेप तो टेन्ट जैसा हो जाता था। मेरे हिसाब से तो उसका लिंग लगभग 7 इंच का होगा।

एक बार मेने क्या किया कि बिनल जब उस दिन आयी थी तब वो सो रही थी , देव भी हमारे कमरे में ही सो रहा था लेकिन दूसरे बेड पर , मुजे रात में नींद नही आ रही थी तो मैने बिनल को जगाने की कोशिश की लेकिन वो बहुत ही गहरी नींद में थी। मेने उसके चेहरे को देखा बहुत ही मासूम और क्यूट दिख रही थी , मुझे कुछ मस्ती सूझी , मेरे मेरे लिंग को हिला के खड़ा कर दिया और खड़े होक ठीक बिनल के होंठो पे लिंग के अगले भाग को रखा और मोबाइल से फ़ोटो खिंच लिया। दूसरे दिन तो फिर मॉर्निंग में वो चली गई थी। लेकिन मेने वो फ़ोटो मोबाइल से लेके मेरे लैपटॉप में सेव कर दिया था । मुझे थोड़ी बहुत फोटोशॉप ट्रिक्स आती है तो मैने नेट पर से एक लंबा सा गोर लिंग का फोटो डाउनलोड लिया और फ़ोटो शॉप की मदद से मेरे लिंग की जगह वो गोरे लिंग को सेट कर दिया , बहुत मेहनत करनी पड़ी लेकिन में कामयाब हुए और बिल्कुल रियल फ़ोटो लगे ऐसा ही मेने एडिटिंग किया। ऐसा ही लग रहा था जैसे बिनल के होंठों पे गोरा लिंग सचमुच में हो।


एक बार मे बिनल से मिलने सूरत गया हम दोनों ने बीच पर घुमने गए वह एक एक जगह पर बैठे और नारियल पानी मंगवाया , नारियल पानी पीते पीते मेने बिनल से कहा तुम्हे एक बात बतानी है तुम अगर गुस्सा नही करोगी तो ही बताऊंगा। बिनल ने कहा बोलो न नही गुस्सा करूंगी ,

फिर मैंने उसे कहा “ क्या तुम्हें पता है तुमने मेरे रूममेट देव का लिंग को चूमा है ?

बिनल ने कहा “ कैसी बात कर रहे हो ऐसा कैसे पॉसिबल है?

मेने कहा “ जब तुम सो रही थी तब देव ने अपने लिंग को निकाल के तुम्हारे होंठो पे रख दिया था”

बिनल ने कहा “ऐसा हो ही नही सकता “

मेने कहा “ मेरे पास प्रूफ है अगर तुम देखना चाहती हो तो?”
और मैने बिनल को वो फोटोशॉप की हुई pic दिखाई।

बिनल तो एकदम आश्चर्यचकित हो गई “ अरे ये कैसे हो गया? मेने बोला तुम जब सो रही थी तब ऐसा देव ने किया था, और जब हम एक दिन ड्रिंक कर रहे थे तब मुझे उसने बताया और ये फोटो दिखाया।

बिनल ने देखा कि वो गोरा लिंग बिनल के होंठों पे था और उसके होंठ उस लिंग के अगले भाग को स्पर्श किये हुए थे।




बिनल पहले तो गुस्सा हो गई और देव को फोन करके डाँटने ही वाली थी कि मैने उसे समझाया और कहा “ वो अच्छा लड़का है , उसने मुझसे मांफी भी मांगी है दूसरी बार ऐसा नही करेगा और वो कह रहा था कि वो तुमको बहुत लाइक करता है इसलिए उसे रहा नही गया और उसने ऐसा कर दिया। उसने बोला है बिनलको मत बताना लेकिन मेने बता दिया सो तुम ऐसा कुछ मत करना कि उसको पता चल जाये।”

बिनल भी जानती थी वैसे तो की देव अच्छा लड़का है , शायद नशे में ऐसा कर दिया होगा, इसीलिए मेरे बहुत मनाने के बाद वो मान गयी । फिर में बड़ोदा आ गया था रात में हम व्हाट्सअप पे बात कर रहे थे तब मेने वो फ़ोटो बिनल सेंड किया और पूछा देव का लिंग तुम्हे कैसा लगा तुमने बताया नही मझे।

बिनल ने कहा “काफी लंबा है और गोरा भी , आपके लिंग से तो बहुत बड़ा” बिनल का इतना कहने से ही मेरा लिंग उतेजित हो के खड़ा हो गया।

मेने फिर से कहा “ क्या तुम्हें देव का लिंग पसंद आया? फिर से चूमना चाहती हो” हंसते हुए मेने कहा।

बिनल में कहा “ ऐसी गलती करना मत दूसरी बार देव को बोल देना “

मुझे लगा कि अब बिनल को देव के सामने आने में हिचकिचाहट होगी और मेरे फ्रेंड देव की जो एक सीधा सदा लड़का था उसके बारे में ऐसी नकरात्मक ग़लतफ़हमी रहेंगी बिनल के मन मे, इसीलिए मैंने उसको सब सच बता दिया कि वो एक फोटोशॉप इमेज है और देव ने ऐसा कुछ नही किया।

इतना सुनते ही बिनल खुश हो गई और उसने कहा “ अरे आप ने तो उस दिन डरा ही दिया था , You are so naughty,.

मेने कह “ऐसा कोई क्यों करेगा तुम भी मेरी बातों का सच मान गयी, चलो अब टेंशन मत लो और बताओ तुम्हे कैसा लगता है देव का लिंग कैसा होगा?

बिनल ने कहा “ मुजे तो कैसे पता चलेगा मेने थोड़ी देखा है?

फिर मेने देव के बारे में सब बताया “ उसका लिंग वाकई में बहुत बड़ा है और सुबह जब वो उठता है तो खड़ा लिंग लेके ही उठता है, मेने कहा अगर वो तुम्हारे साथ संभोग करे तो तुम्हारा क्या हाल होगा।

बिनल ने कहा “ सच मे अगर उसका लिंग वो फ़ोटो में था ऐसा ही है तब तो में शायद ही ऐसे बड़े लिंग को सह पाऊँ , आपके लिंग से तो शायद 2 इंच लंबा होगा देव का लिंग” उसने कहा

मेने कहा “ हां मेरे लिंग से तो बड़ा ही है , हम जब मिलेंगे तब में देव का रोलप्ले करूँगा और तुम्हारे साथ सम्भोग करूँगा अगर तुम्हें ऐतराज ना हो तो?”

बिनल ने कहा “ ok रोलप्ले ही तो करना है हम करेंगे अगर तुम्हें मजा आता है तो ?”

मेने कहा “ मुजे तो मजा आएगा ही ,अगर मेरी सेक्सी क्यूट गर्लफ्रैंड किसी और से संभोग करने की कल्पना करें तो “

बिनल ने कहा “ ओह्ह ऐसा है देखते है देव बनके तुम कैसे संभोग करते हो। I ll wait for our next meet.

उस दिन रात को मैने देव बिनल के साथ संभोग कर रहा हो ऐसी कल्पना कर के हस्तमैथुन किया ।

और इस के बाद में जब भी मॉर्निंग में देव उठता था तो उसकी अंडरवियर में खड़े हुए बड़े लिंग को देख के कल्पना करता था कि देव का ये बड़ा लिंग अगर बिनल की योनि के अंदर जाए तो उसकी योनि की क्या हालत होगी और देव कैसे उसके साथ सभोंग करेगा।









राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator