Thursday, July 12, 2018

FUN-MAZA-MASTI बीबी का सरप्राइज==1

FUN-MAZA-MASTI

बीबी का सरप्राइज==1



मेरा नाम नीलेश है. ये मेरी और मेरी बीवी रंजना की कहानी है. रंजना अपने माएके 1 week के लिए गयी थी. जब भी रंजना अपने माएके जाती थी मैं मस्ती के mood में आ जाता था. दोस्तो को घर पर बुला कर party करता था. long drive पर जाना, दारू पीना, देर तक party करना. ये सब मेरे hobbies थे. पर मेरे ये सारे hobbies के बारे में रंजना को नही पता था. मैं ये सोचता था की रंजना traditional परिवार से है इसलिए वो ये सब पसंद नही करेगी. मैने 2-3 बार hints भी दिया पर उसने पसंद नही किया . मेरे नज़र में वो एक traditional बीवी थी पर उसका सच कुछ और था.

रंजना जब भी बाहर जाती थी और मैंअकेला रहता था तब मैं adult site भी देखता था. मुझे fetish और kinky बहुत पसंद आता था. मैने adult sites पर account बना रखा था. मेरा favourite fetish outdoor exposure था. specially मुझे सबसे ज़्यादा अच्छा saree fetish लगता था.

रंजना जब भी माएके जाती थी मैं browser history clear नही करता था.adult site पर मेरा account भी auto-login ही रहता था. रंजना के आने के 1 दिन पहले मैं सारे clear करता था. रंजना इस बार 2 week के लिए गयी थी तो मैने 1 दिन पहले तक clear नही किया था. पर रंजना ने इस बार मुझे surprise करने का idea बनाया और 2 दिन पहले ही morning मैं आ गयी. मैं सो कर उठा तो वो घर आ गयी था पर उस दिन मुझे ज़रूरी काम से office जाना था तो मैं office चला गया. जब मैं evening में घर आया तो रंजना upset दिख रही थी. मैंने जब reason पुंच्छातो भड़क गयी. उसने PC में मेरे सारे accounts खोल दिया और सारे browser history खोल दिया . मैं shocked हो गया. मेरी चोरी पकड़ी जा चुकी थी. वो बहुत अपसेट थी. कुछ भी सुनने के मूड में नही थी. मैं बोला की अब नही करूँगा पर वो सुन नही रही थी. मैं PC से history clear करना चाहता था पर उसने मुझे PC touch nahi करने नही दिय.उस रात हम दोनो अलग rooms में सोए. infect वो सारी रात मेरा PC चेक कर रही थी.

Next day भी उसका mood off था . मैं morning में ही office चला गया. रात को late आया. जब आया हुआ था तो बहुत डरा हुआ था. डरते डरते घर के अंदर आया. उसका mood अब पहले से ठीक था. मैने पहले ही सोचा था की उसेआज dinner पर बाहर जाएँगे जिस से उसका गुस्सा शांत हो. मैने आते के साथ उसे sorry बोला वो कुछ reply नही की फिर मैने उसे बोला की आज हम बाहर जा रहे है. पर उसने ना कर दिया. फिर बोली की उसे कुछ बात करना है.

रंजना " ये कब से चल रहा है"
मैं " रंजना मैं ये शादी के पहले भी देखता था. "
रंजना " मैं bf की बात नही कर रही हूँ"
मैं " तब तुम किस की बात कर रही हो"
रंजना " bf तो हर कोई देखता है. पर जो बाकी सब है वो कब से चल रहा है"
मैं "तुम bf से गुस्सा नही हो तो फिर किस बात पर गुस्सा हो और बाकी क्या"
रंजना "तुम्हारी दूसरी fantasies. मैं तुम्हारे सारे साइट चेक किया. तुमने दूसरे को pics को बहुत like किया और बहुत सारे comments किया. तुमने 1 जगह लिखा है की वो आदमी lucky है जिसकी बीवी की pics थी और तुम unlucky हो जिसकी बीवी traditional है.

मैं चुपचाप था.

रंजना " तो तुम unlucky हो क्योंकी तुम्हारी बीवी उन bitches की तरह pics नही देती. तुम्हे नंगी नंगी लड़की देखने की आदत हो गयी और तुम उनके साथ मेरी बराबरी कर रहे हो"

मैं चुप था. मेरे से बोला नही जा रहा था.

रंजना "जबाव दो "

मैं " रंजना वो सबकेवल मेरी fantasies है"

रंजना " मैने तुम्हारी सारी fantasies देख ली और सब कुछ समझ में आ गया. सारी weird fantasies है और तुम खुद को unluckyकहते हो क्योंकी तुम्हारी बीवी ऐसी घटिया fantasies नही करती है"

मैं चुप ही रहा. कुछ भी बोलता तो वो और ज़्यादा भड़कती. फिर मैने उसे sorry बोला

मैं "रंजना अब से मैं कभी भी ऐसी sites पर visit नही करूँगा. और मैं आपने सारे accounts भी delete कर दूँगा. "

वो चुप थी.

मैं " i am sorry. आज हम बाहर खाना खाते है"

रंजना " कोई ज़रूरत नही है. मैं घर पर ही बना देती हूँ. "

ये कह कर वो चली गयी. मैं कुछ relaxed हुआ. फिर मैं आपने room मैं चला गया. और fresh हो कर office का काम करने लगा. 1 hour के बाद उसने मुझे dinner के लिए बुलाया. मैं dinning table पर बैठ गया. मेरे नज़र नीचे ही झुकी थी. खाना table पर था.

रंजना " तुम्हारी 1 fantasy क्या है की तुम्हारी बीवी dinner time पर net saree पहने पर अंदर में bra या blouse ना पहने"

मैं चुपचाप नीचे देख रहा था.

रंजना " जैसे मैं अभी हूँ वैसा ही तुम्हारी fantasy है"

मैने झटके से रंजना के तरफ देखा. वो net saree पहनी हुई थी पर उसके आलवा कुछ भी नही था. उसके बड़े बड़े boobs saree से साफ दिख रहे थे. रंजना के boobs बड़े थे और कसे हुए थे. saree के अंदर वो बहुत ही sexy लग रहे थी. मेरा cock खड़ा होने लगा. मैने रंजना को देखा. उसके face पर 1 naughty smile थी. मैं उठा और उसे पकड़ लिया. फिर उसे kiss करने लगा. वो भी मेरा साथ दे रही थी.

रंजना " तुम्हारी fantasy मैं तुम्हे ये नही लिखा था की तुम अपनी बीवी को kiss भी करोगे"

मैं " तुमने मुझे ऐसा surprise दिया की मैं अपने आप को रोक नही पाया"

रंजना " अभी 1 और surprise बाकी है."

मैं " क्या अभी और भी है"

रंजना मुस्कुरा दी. फिर उसने मुझे कुर्सी पर बैठने के लिए बोला और kitchen में चली गयी. थोड़ी देर के बाद किचन से बाहर आई. again omg. उसके हाथो में 1 tray था. tray उसने ऐसा पकड़ा था की उसके बड़े boobs उस tray पर थे. उसकी saree का पल्लू tray पर fold था. वो किचन से धीरे धीरे आ रही थी. उसका ये रूप देख कर मैं पागल हो रहा था. फिर वो मेरे पास आ गयी.

रंजना " तुम्हारे लिए 1 gift है. "
मैं " क्या है?"

रंजना " tray मैं रखा हैं. देख लो"
मैंने पल्लू उठा कर उसके कंधे पर रखने लगा.

रंजना " नीचे गिरने दो. पहले अपना gift देखाओ"

मैने पल्लू को गिरने दिया और tray में देखा. tray में मुझे कुछ कपड़ा जैसा लगा. मैने उसे उठाया. वो 1 छोटा कपड़ा था. वो रंजना की 1 panties थी. मैं समझ नही पाया. मैने रंजना को देखा. उसके face पर हँसी थी.

मैं " ये तो तुम्हारी panties है"

रंजना " yes"

मैं "तुम मुझे ये क्यों gift कर रही हो"

रंजना " क्योंकि थोड़ी देर पहले ये मेरी शरीर में थी पर जैसा की तुम्हारी fantasy है की बीवी panties भी नही पहनती है."

मैं surprized हो गया .रंजना एक के बाद एक surprise दे रही थी.

रंजना " ये मेरे तरफ से आज तुम्हारा gift है"

मैं चुप था मुझे लग रहा था की मैं सपना देख रहा था.

फिर रंजना मेरे गोद में ही बैठ गयी. उसने 1 plate में ही सारा खाना निकाला.

रंजना " तुम तो अपने हाथ से खाना नही खा पाओगे तो मैं ही तुम्हे खिला देती हूँ"
मैं " मैं खा लूँगा"
रंजना " कैसे खाओग? तुम्हारे दोनो हाथ तो मेरे पर busy रहेंगगे "

कह कर हल्की sexy हँसी.

मैं " नही मेरे हाथ free होंगे"

रंजना " अच्छा. अभी चेक कर लो"

मैने देखा. मेरे दोनो हाथ उसके boobs से खेल रहे थे. वो हँसने लगी और फिर अपने हाथाओ से मुझे खाना खिलाने लगी. मैं उसके boobs के साथ खेल रहा था. कभी press करता कभी मसलता कभी मुँह में ले लेता.

खाना ख़त्म होने के बाद वो जाने लगी. उसका पल्लू नीचे ही था.

रंजना " तुम मेरा पल्लू रखाओ जैसे तुम्हे अच्छा लगे"

मैने उसका पल्लू उठाया और उसे दोनो boobs के उपर रख दिया. फिर मैने उसे देखा और फिर पल्लू हटा दिया और इस बार दोनो boobs के बीच से ले गया. उसके face पर 1 अलग तरह की हँसी थी. फिर मैं उसके back गया और पल्लू को उसके back में tuck कर दिया.

वो फिर किचन में चली गयी. वो ऐसे ही किचन में काम कर रही थी. मैं उसे देख देख कर पागल हो रहा था. ये fantasy मैने कितनी बार देखी और आज ये सच हो रहा था. मेरा cock खड़ा ही था. रंजना ने मुझे देखा और मुझे room में जाने के लिए बोला. पर मैं कैसे जा सकता था.

आज तो मेरी 1 fantasy पूरी हुई है. पर मैं कुछ और सोचने लगा.

रंजना " क्या सोच रहे हो"

मैं " आज तुमने मुझे बहुत surprise किया और मेरी 1 fantasy को पूरा किया"

वो हंस थी. "तुम ये सोच रहे थे"

मैं " नही तुमने 1 पूरा किया है. पर मेरी बहुत सारी है"

रंजना " पता है और क्या पता तुम्हारी सारी fantasies पूरी हो जाए"










राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator