Thursday, July 5, 2018

FUN-MAZA-MASTI प्यार , सम्भोग ओर धोखा-5

FUN-MAZA-MASTI

प्यार , सम्भोग ओर धोखा-5


आज भी भाई की बेचलर पार्टी है जिसका सारा इंतजाम मुजे ही करना था मगर कोई और भी था जो आज का कुछ इंतजाम कर रहा था ।

भानुप्रताप – फ़ोन पे क्या प्रोग्राम है आज का मौका है आज तो आज ही काम खत्म करदो ।

??? – मालिक आज विशाल की बेचलर पार्टी है घर से दूर पूरी रात के लिए ओर आपको तो पता ही है कि ऐसी पार्टी क्या क्या होता है बस आप ऐसी नागिन का इंतजाम करो जिसका काटा पानी भी ना मांगे जगह में बताऊंगी लेकिन ये काम मे नही कर सकती आपका काम होने के लिए मेरा विश्वास की गुड बुक्स में होना जरूरी है ।

भानुप्रताप – ठीक है में शाम को एक नागिन भेज रहा हु जिसका भेद किसी के पास नही है ये उसका पहला काम होगा फ्रेश तो किसी को शक भी नही होगा बस गम उसकी एंट्री का ध्यान रखना ओर जगह क्या वो पता करके मुजे बताओ आज रात विश्वास की आखिरी रात होगी ।

??? – जी मालिक ।

में अपने कमरे से तयार होके नीचे आया और सबके साथ कमरे में आके बैठ गया और आज के प्लान की बात चीत करने लगे आज क्या करना है कैसे करना है पिता जी ने आज की हमे छूट देदी थी के जाओ बच्चों जिलों अपनी जिंदगी सिर्फ आज रात ये स्पेशल भाई के लिए था क्योंकि 2 दिन बाद तो उनकी आज़ादी छीनने वाली है नाइ भाभी जो आने वाली है । मेने ओर भाई ने आज रात का प्लान बनाया और एक 5 स्टार होटल बुक कर लिया वहां का हाल ओर 20 कमरे में भाई और उनके कुछ दोस्त और भाई ने शराब और शबाब दोनों का इंतजाम कर रखा था 20 लड़को के हिसाब से 18 लड़कियो का इंतजाम कर रखा था ओर एक कटीली नचनिया का भी ओर डी जे ओर खाने पीने का इंतजाम किया गया था । फिर हम अपना प्लान की हम कह जा रहे है पूरे परिवार को बताई ओर में फिर अपने कमरे में चला गया बाद में डिसाइड हुआ के जास्मिन ओर डॉक्टर कावेरी भी हमारे साथ जाएगी मेरी सुरक्षा के लिए । इधर में अपने कमरे में बोर हो रहा था तो सोचा अपनी नई गर्लफ्रैंड के कमरे में चला जाए फिर में चला गया रश्मि के कमरे में वहां पोहुचे तो देखा रूम में कोई नही है और बाथरूम से पानी गिरने की आवाज आई तो मुजे लगा रश्मि नह रही होगी तो मैने सोचा उसे सरप्राइज दु ओर में वही बैठ गया थोड़ी देर बाद दरवाजा खुला बाथ रूम का ओर मेरी आँखें खुली की खुली रह गयी एक बेहद ही सेक्सी लड़की निकल के सामने आई और में देखता ही रह गया बूब्स पे टॉवल बंधे हुए झंगो तक ही था और में आंख फाडे ही उसे देखता रहा । उसकी आवाज से मेरा ध्यान टूटा ।

राधीका – अरे विश्वास भाई तुम यहाँ ।

विश्वास – ओह आई एम सॉरी राधीका मुजे नही पता था के ये तुम्हारा रूम है मुजे लगा यहां रश्मि दीदी होंगी में तो उनसे मिलने आया था ।

राधीका दीदी काफी रिलेक्स थी जैसे कुछ हुआ ही ना हो ।

राधीका – अरे ये कमरा रश्मि दी का ही है में तो यहां नहाने आई थी मेरे कमरे में गरम पानी नही आ रहा था तो विश्वास दी तो बाहर गयी है ।

विश्वास – ठीक है में चलता हूं ।

राधीका – क्यो में बहन नही हु क्या थोड़ा समय मेरे साथ भी बिता सकते हो ।

फिर दीदी अपने अंडर गारमेंट्स ओर एक पैकेट शायद जो कल लाई थी कपड़े वो थे और बाथ रूम में फिर से चले गई ओर में बेड पे उनका इंतजार करने लगा फिर कुछ देर में राधीका बाहर निकल के आई और में देखता का देखता ही रह गया दीदी एक क्रॉप टॉप ओर टाइट फिट जीन्स में थी उनको देख के में मदहोश हो गया था मगर मेने कंट्रोल रखा ।

राधीका – क्या हुआ भाई अच्छी नही लग रही क्या । ऐसे क्या देख रहे हो ।

विश्वास – दीदी पहले से कही ज्यादा सूंदर लग रही हो ऐसे ही रहा करो न क्या वो पुराने जमाने के सूट सलवार पेहेन के रखती हो ।

विश्वास – अरे वह दीदी क्या खुशबू आ रही ह अपने से कोनसा इत्र इस्तेमाल करती हो आप ।

राधीका – शर्मा के बोली थैंक्स भाई मगर में कोई इत्र इस्तेमाल नही करती ये खुशबू कुदरती है और हे भी या नही पता नही आज से पहले क्योंकि किसी ने कहा ही नही तुम हो जो ये कह रहे हो ।

विश्वास – नही दी आ रही है पास जाओ तो ओर अति है ।

फेर कुछ देर युही बाते करते हुए हमें दोपहर हो गयी फिर मुजे एक कॉल आया और में बाहर चला गया होटल के सारे इंतजाम देखे और शाम की तयारी करने लगा शाम को 7 बजे मैं जास्मिन भाई और कावेरी हम सब होटल के लिए निकल पड़े वहां जाके जास्मिन ने मेरे रूम में रूम नंबर 11 में कैमरे लगा दिए और कावेरी अपने साथ हर तरह के एन्टी डॉट लाई हुई थी क्योंकि जास्मिन को शक था के कुछ हो सकता है तो सब रांगे हाथो पकड़ने का फैसला किया तो हमने एंट्रेंस पे किसी की रोका नही सब जो भी इन्विटेड थे और जो लडकिय थी सब होटल पोहच चुकी थी आज रात रंगीन होने वाली थी ये तो पता है मुजे फेर पार्टी शुरू हुई धीरे धीरे रंग जमने लगा शराब और शबाब अपने जोरो पे था सब एन्जॉय कर रहे थे अपने अपने लिए एक एक पार्टनर चुन ली थी सिर्फ भाई और में ही खाली हाथ थे भाई तो दो चार जाम लगा रहे थे मगर में तो वो भी नही करता हु तो बस सबको इंजॉय करते देख रहा था और कहता भी क्या भाई से की मुजे भी लड़की चाहिए फेर वहां नचनिया का डांस हुआ वो मुह छुपाए डांस कर रही थी मगर उसकी आंखें नशीली थी और कमर बिल्कुल नागिन थी वो जो अपनी आंखों से सब को मार रही थी एक बार को सब अपनी अपनी बंदिया छोड़ के सब उसके साथ झूम उठे मगर वो कहते है ना जो शुरू हुआ है उसे खत्म भी होना पड़ता है । तो ऐसे ही उस नागिन का भी डांस खत्म हो गया जाते जाते हमे उसके चेहरे की भी झलक मिल गयी फिर हम सबने खाना खाया और फिर सभी अपने अपने रूम में चले गए भाई और मेरे रूम में कोई नही होना था बाकी के रूम में जिसमे भाई के दोस्त थे सब अपनी अपनी लड़की लेके चले गए में थक हार के अपने रूम में आया तो अंदर का माहौल देख कर फुला ना समाया कैंडल लाइट में गुलाब की खुशबू ऐसा लग रहा था शादी भाई की है और सुहाग रात मेरी ओर जैसे ही मेरे नजर मेरे बेड पे पड़ी तो वहां एक अप्सरा लेती हुई थी दूसरी तरफ मुह करके ।

विश्वास – कोन कोन हो तुम ओर यहां क्या कर रही हो ।

जैसे ही वो मेरी तरफ मुड़ी मेरी ऊपर की सांस ऊपर ओर नीचे की सांस नीचे रह गयी ये वो ही नागिन थी जिसने अपने डांस से ही कई लड़को का ऑर्गेसम हो गया था मुजे लगा भाई ने मेरे लिए स्पेशल इंतेजाम किये है अखिम में भी तो मर्द बन गया हूं आज रात ये मेरी ही है ।

विश्वास – सुनो नाम क्या है तुम्हारा ।

??? – में बिंदु प्यार से जो मर्जी बुलालो मगर सिर्फ आज रात के लिए ।

विश्वास – क्यों कही जा रही हो क्या तुम आज रात के बाद अरे तुम्हे दीवाना बना दूंगा एक रात में ही तुम बार बार आओगी मेरे पास ।

बिंदु – बातो के ही शेर हो क्या कब से टाइम खराब किये जा रहे हो रात बोहुत छोटी है और काम बोहुत बड़ा करना है तो शुरू करे ।

मेने हाँ में गर्दन हिला के जवाब दिया और झट से बिस्तर पे जा पाहुचा ओर जैसे ही उस पर से चादर हटाई एक बोहुत ही कड़क तराशा हुआ कामुक जिस्म था और मेरा लंड उसको सलामी दी रहा था मेने भी जल्दी से अपने सारे कपड़े उतारे ओर उसके होंठो से होंठ जोड़ दिया और 15 मिनट तक उसके होंठ चूस रहा था फिर में उसके बूब्स पे टूट पड़ा और निप्पल्स हो चूसने लगा दबाने लगा दबा दबा के बूब्स लाल कर दिए थे फिर हम 69 की पोजीशन में आ गए वो मेरा लंड चूस रही थी और में उसकी कवारी चुत चूस रहा था चाट रहा था और वो तड़प उठी और अंदर डालने के लिए कहने लगी और मैने उसको कुतिया बना के उसकी चुत पे अपना लैंड टिकाया ओर एक धक्का मारा और टोपा चुत में उतार दिया जो उसकी सील तोड़ता हुआ अंदर चला गया और वो तिलमिला उठी में कुछ देर रुक रहा फेर मेने एक जोरदार धक्का लगाया और अपना आधा लुंड उसकी चुत में उतार दिया और धक्का मरता गया आधा घंटा चोदता रहा फेर एक जोरदार धक्का मारा और पूरा उसके अंदर उतार दिया और एक घंटे तक चोदता रहा फेर में उसी में झड़ गया फिर हम सारी रात चुदाई करते रहे और फर्म सुबह 4 बजे सो गए और फिर मुजे सोते हुए कुछ चुभा ओर सुबह 8 बजे मेरी आँख खुली तो सर में बोहुत तेज़ दर्द हो रहा था और आस पास कमरे में जास्मिन कावेरी ओर भाई था और में नग्न अवस्था मे लेटा हुआ था चादर ढका हुआ था ।

भाई – क्या हुआ था कल रात यहां ।

विश्वास – भाई बिंदु कहा है वो थी काल मेरे साथ ।

भाई – कोन बिंदु ।

विश्वास – भाई अपने ही तो कल रात मेरे कमरे में भेजी थी मेरे लिए ।

भाई – नही मेने किसी को नही बेजा में ऐसा क्यों करूँगा भाई वो तो तुम्हे मारने आई थी और अपना काम करके चली गयी थी भाग गई साली । वो तो कावेरी ने सही समय पे एंटी डॉट देखे तुम्हारी जान बचाई है जल्दी से तयार हो जाओ घर जाना है सब वैट कर रहे है और उस बिंदु को में देख लूंगा ।

विश्वास – नही भाई अब ये खेल मेरा है मुजे अपने हिसाब से खेलने दो उस बिंदु को जाने दो वो जहा जा रही है जास्मिन उसपे नजर रखो ओर मुजे पल पल की खबर दो ।



आज हमारे यहां लेडी संगीत था और नंदिनी की आज सिर्फ लेडीज वाली पार्टी थी । तो उनके परिवार के सभी मर्द हमारे यहां आ गए थे और उनका बंगला उन्होने पार्टी के लिए रखा था आज मुजे अपना टाइम नंदिनी को देना था तो मैने प्लान बना लिया कि मुजे आज क्या करना है तो हम कुछ टाइम बाद जब होटल से घर पाहुचा तो पापा ने क्लास लगा दी कि देर कैसे हो गयी मगर किसी पे कोई जवाब नही था तो हमने माफी मांग के बार रफा दफा कर दी और शाम के प्रोग्राम की तैयारी में जुट गए वहां पोहुचे तो पता लगा सभी बहेनो को इनवाइट किया है नंदिनी ने पार्टी के लिए ओर सभी जा भी रही है फिर मुजे लगा के अब में कैसे मिलूंगा नंदिनी से मगर वो कहते है ना जहा चाह वहां राह तो थोड़े से फेर बदल करके मेने प्लान पे काम करने की ओर में रात होने का वैट करने लगा फेर में 8 बजे अपनी सभी बहेनो को नंदिनी के घर छोड़ आया सब एक से बढ़ कर एक कयामत लग रही थी सभी मॉडर्न कपड़ो में थी मेने वहां जास्मिन को भी भेज दिया अपना प्लान बता के के में वहां जाऊंगा ओर बहरा रुक के में किसी के आने का इंतजार करने लगा था मुजे पता था के यहां भी कोई आम पार्टी नही होने वाली यहां भी मेल एस्कॉर्ट को बुलाया जाएगा जो आज रात इन्हें लड़कियो को खुश करेगा बस सेक्स नही होगा उसके एक्स्ट्रा चार्जेज होंगे फेर वहां से एक आदमी आया जो मेरे ही कद काठी का है तो मैने उसे वही पकड़ा और रोक लिया और पूरी पेमेंट करके उसे वापिस भेज दिया और उससे एक मास्क ले लिया जो मेरा आधा चेहरा ढका हुआ था ताकि मुजे कोई न पहचाने फिर में अंदर पोहुचे तो वहां फुल दारू चल रही थी और लड़कियो के साथ वहां एक आंटी भी थी वो थी नंदिनी की माँ कामिनी जी वहां सबसे ज्यादा सेक्स बोम्ब वो ही लग रही थी और वो भी फुल झूम रही थी सबके साथ मिलके ओर मेरे अंदर आते ही घर की लाइट ऑफ हो गयी और सभी नजर एक स्पॉट लाइट पे गयी जहा में खड़ा था में वहां से पूरी तरह तयार होक आया था तो उस लड़के का पूरा कॉस्ट्रुएम मेने ले लिया था तो में तयार था परफॉर्मेन्स के लिए फिर तभी वहां मनोहरी गाना बज पड़ा ओर मेने एक सेक्सी डांस शुरू कर दिया एक एक लड़की और आंटी के पास जाके में चाहता था के सब एन्जॉय करे फेर कुछ देर सभी लडकिया मेरे साथ डांस करने लगी मेने उनके लिए पोल डांस ओर लैप डांस किया दभी वह स्ट्रिप स्ट्रिप का शोर मचाने लगा और मैने एक एक करके कपड़े उतरे सिर्फ अंडरवियर के साथ ही डांस हो रहा था उसके बाद सभी लडकिया जीमने मीठी बहेन भी थी मुझसे कुछ ज्यादा ही चिपक चिपक के डांस कर रही थी और अपनी टॉप भी उतर दी थी ज्यादा तर लडकिया सिर्फ ब्रा में ही थी और जीन्स में ये नजर देख के मेरा खड़ा हो गया था फिर युही एन्जॉय करते करते काफी देर हो गयी थी मउजे जाना भी था तो कामिनी आंटी मुजे थोड़ा साइड ले गयी और मेरे हाथ मे 50000 रखे एक रात के तो मैने उनके हाथ मे एक पर्ची छोड़ दी जिसमे होटल और होटल नंबर लिखा था ये हो ही होटल था जहाँ काल भाई की शादी है फिर में सबके सामने दुबारा आकर एन्जॉय करने लगा उनके बूब्स के साथ खेलने लगे गान्ड दबाने लगा तभी सारे चिल्लाने लगे किस्स किस्स किस्स ऐसी पार्टी के बाद ये उनका नियम था के शफी ये पहले आखिरी बार लड़की अपने पति के अलावा किसी ओर को किस्स कर सकती है तो पहले तो सभी लडकिया एक साइड आ गयी और में उनकी तरफ पीठ करके खड़ा हो गया और नंदिनी को अपनी ओर खींच लिया उसने सबसे कम पी थी तो वो नार्मल थी फिर मेने अपना मास्क हटाया ओर सिर्फ नंदिनी ही मुजे देख सकती थी और मुजे देख के वो हैरान रह गयी चोक गयी और खुशी से चिल्ला उठी तभी मेने उसे रियेक्ट ना करने को कहा ताकि किसी को शक ना हो फेर हमने अपने होठों से होंठ जोड़ दिए और 15 मिनेट तक एक दूसरे को चूसते रहे फेर में जल्दी से मास्क पेहेन के बाहर आ गया और नंदिनी को मेसज करके कहा कि रात सभी बहेनो को अपने यही रखले काल लेने आऊंगा ओर भाई को मेसज करके बता दिया के वो सब नंदिनी के यहां रुकी है और में जास्मिन के साथ जरूरी काम पे गया था हम दोनों आ रहे है । इतने में घर पुहुचा तो वहां भी पार्टी हो चुकी थी । फिर मेरे पास नंदिनी का थैंक्स का मेसज आया और फिर में सो गया क्योंकि काल भाई की शादी है ।



राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator