Thursday, July 5, 2018

FUN-MAZA-MASTI राजकुमारी बिनल-5

FUN-MAZA-MASTI

राजकुमारी बिनल-5


दोस्तो आपने मेरी लास्ट पोस्ट जो कि एक रियल इंसिडेंट है वो पढ़ी होगी अब आगे की जो स्टोरी है वो हमारी शादी के बाद कि हे इस कहानी में मैंने बिनल की एक आफिस टूर थी उसके बारे में है , आफिस टूर तो सच मे थी लेकिन मेरी cuckold fantasy से आपके लिए बिनल की इस टूर को मैने मजेदार और यादगार टूर बनाने की कोशिश की है। तो आपको ये जरूर पसंद आएगी इस कहानी के जो भी सेक्स से रिलेटेड घटनाएं है वो काल्पनिक है लेकिन इस कहानी के किरदार यानी कि मेरी वाइफ बिनल और दूसरे सभी पात्र रियल है। बिनल जब ये आफिस टूर पे गई और उसके आने के बाद मेने जो कहानी उसे सुनाई थी वो में आपको बताने जा रहा हु।

हमारी शादी के बाद बिनल ने सूरत में जॉब जॉइन की और हमदोनो सूरत में सेट हो गए। जैसे मेने आगे बताया है कि में शादी से पहले से ही Cuckold fantasy मेरी मुख्य कल्पना रही है, तो में यही सोचता था कि बिनल का अपने स्टाफ के किसी शख्स के साथ अफेयर हो या कोई उसके साथ flrting करता हो, बिनलको में रोज पूछता था कि कोई है के नही स्टाफ में जो तुम्हारे पीछे पड़ा हो लाइक करता हो? बिनल उसके आफिस में एक ही ऐसी लड़की थी जो beautifull और modern लगती थी बाकी सब औरते एजेड और पुराने खयालात की थी।

बिनल ने मुझे बताया कि उसके मैनेजर और नए एम्प्लॉई उसको बहुत ही पसंद करते थे, officework के बारे में बिनल बहुत ही सीरियस थी इसीलिए सभी co workers उसका रिस्पेक्ट करते थे और कोई भी ऐसी गंदी नजर से तो नही देखता था, हां शायद बिनल के बारे में सोच तो रखते होंगे क्योंकि वो एक ही थी आफिस में जिसके जाने से आफिस का माहौल खिल से उठता था। वो आफिस में ज्यादा तंग ड्रेसिंग नही करती थी, लेकिन ड्रेस ओर साड़ी में वो बहुत ही घरेलु लेकिन हॉट लगती थी। उसकी यही पर्सनालिटी ने सभी का दिल जीत लिया था। कोई भी गरीब या बुड्ढा क्लाइंट भी आता था तो बिनल उनको बड़े ही प्यार से सब कुछ समझाती थी और उनको हेल्प करती थी। सभी क्लाइंट उसे बहुत ही मान और सम्मान से बुलाते थे सीनियर सिटीजन्स तो बिनल को बेटा या हमारे गुजराती में कहते है “बिनल दिकरा” कहके बुलाते थे। बिनल सिर्फ मेरी कल्पनाओं में ही एक चीटिंग करने वाली , एक slutty वाइफ है लेकिन रियल लाइफ में तो एक वाइफ के रूप में बहुत ही पतिव्रता और एक एम्प्लॉई की रूप में बहुत ही ज़िमेदार लड़की है। जिसे अपने काम से और अपनी सोशल लाइफ से बहुत ही सैटिस्फैक्शन और लगाव है।

बिनल के बारे में ज्यादा बताकर में आपको बोर नही करना चाहता अब कहानी की और बढ़ते है।

बिनल की नई जॉब का सिर्फ एक साल हुआ था , एक दिन जब में शाम को जब में बिनल को आफिस लेने गया तब उसने मुझे बताया कि नेक्स्ट वीक में मेरी ट्रेनिंग है और पंजिम जाना पड़ेगा वो भी तीन दिन के लिए, बिनल में मुझे कहा तुम्हे भी मेरे साथ चलना पड़ेगा सूरत इतने दूर में अभी तक गई नही हु ।
मैंने पूछा “ आर्डर cancle करवा दो नेक्स्ट किसी और को भेज देने को बोलो क्योंकि अभी तो पॉसिबल नही है कि में आ सकू।

बिनल ने कहा “सभी मुझसे सीनियर है वो सभी ट्रेनिंग ले चुके है सिर्फ में और एक नया मैनेजर आया है वही दोनो बाकी है तो हम दोनों का ही आर्डर निकला है।

मेने कहा “ ok काल मे मेरे बॉस से बात करता हु और फिर तुम्हे बताता हूं अगर वो मुझे छूटीं देँगे तभी में आ सकूंगा।

फिर हम घर पोहचे और फ्रेश होकर डिनर कर रहे थे ,बिनल डिप्रेशन में लग रही थी क्योंकि वो कभी अकेली इतनी दूर गई नही थी ,में उसे देख के ही जान गया कि वो नही जाना चाहती लेकिन उसकी नई जॉब थी और अभी नही तो बाद में भी उसे जाना तो पड़ेगा ही।

मैंने उसका मूड बनाने के लिए कहा “ देखो पंजिम में ट्रेनिंग है तो वंहा तो तुम्हे मजा आ जायेगा , Goa is the best place , अगर मेरी ऐसी गोवा में ट्रेनिंग हो तो में तो 1 महीने तक वही पड़ा रहू।”

बिनल ने कहा “ इसीलिए तो कहती हूं आप भी चलो तो अपनी ट्रिप भी हो जाएगी और मेरी ट्रेनिंग भी।”

मैंने कहा “ ok कल में मेरे बॉस से बात करके छूटीं ले लेता हूं।

फिर मेने उसे पूछा “ तुम्हारे नए मैनेजर आये है जिसकी भी ट्रेनिंग है वो कोन हे?”

बिनल ने कहा “ वो तो यंग ही है प्रमोशन में आये है बिहार से है, उनका नाम विकास है लेकिन सभी उन्हें विकी सर् कहके बुलाते है।

मेने कहा “ नाम से तो बहुत ही मॉर्डन और स्मार्ट लगते है ?

बिनल ने कहा “ अरे बहुत ही अच्छे है और हैंडसम है शादीसुदा है लेकिन लगते नही है, मुझे बहुत ही सपोर्ट करते है सब मे मेरी हेल्प करते है, मुझे कुछ भी प्रॉब्लम हो वो तुरंत सॉल्व करने मेरे पास आ जाते है,”

विकास यानी कि विकी की बात करते करते बिनल जैसे बहुत ही उत्साहीत हो गई।

मैंने उसे ज्यादा पूछा नही फिर भी उसने मुझे बताया की “ हमारे साथ जो कविता मेम है उन्हों ने मुजे बताया कि “बिनल विकी सर् लगता है तुम्हे बहुत पसंद करते है” , हम सब को तो वो डांटते ही रहते है तुमसे ही बहुत प्यार से बात करते है।”

बिनल ने कहा कि “आफिस में सब ऐसी बाते करते है कि बिनल और विकी सर के बीच कुछ ना कुछ तो चक्कर चल रहा है”

मैने बिनल से पूछा “अरे कही सच मे तो ऐसा नहीं है ना?”

बिनल ने कहा “नही बाबा ऐसा कुछ नही है , ऐसा होता तो में तुम्हे क्यो बुलाती पंजीम मेरी ट्रेनिंग में?”

मेने कुछ कहा नही ओर सोचा कि बिनल की बात तो सही है।
अगर ऐसा कुछ होता तो वो मुझे ट्रेनिंग में लेजाने के लिए नही बोलती।”

रात को हम जब बेड पे सो रहे थे बिनल तो बहुत ही जल्दी सो गई लेकिन मुझे नींद नही आ रही थी। मुझे अचानक एक खयाल आया जो मेरी “cuckold fantasy” को पंख दे सके ऐसा था। मैंने सोचा क्यों न बिनल को में ट्रेनिंग के लिए अकेला भी भेज दु ,वैसे भी विकास उसका मैनेजर तो जाने ही वाला है और बिनल कि बात से पता चलता है कि शायद उसी ने बिनल का आर्डर निकलने के लिए ऊपर सिफ़ारिश की हो , वो सोचता हो कि बिनल को उसके साथ अकेले आना पड़े ।

मुझे लगा कि ये अच्छा मौका है मेरी Cuckold Fantasy को फुलफिल करने का, बिनल अगर उसके साथ जाएगी तो शायद वो सब हो सकता है जिसकी में कल्पना किया करता हु।” मेने फेसबुक ओपन किया और बिनल के fb एकाउंट में विकास का एकाउंट चेक किया, मेने उसके प्रोफाइल pic देखे, मैंने देखाकि वो दिखने में तो ठीकठाक था थोड़ा मोटा था लेकिन मेने इमेजिन किया कि उसका लिंग मेरे से तो बहुत बड़ा होगा , मैंने ये भी देखा कि बिनल के सभी फेसबुक फोटो को उसने लाइक किया था, कई फ़ोटो पर तो कमेंट भी की थीं “ you looks beautiful” “nice pic” etc etc..



मुझे ये सब देख के लगा कि बिनल अगर उसके साथ अकेले गई तो जरूर न जरूर कुछ अद्धभुत होगा और इतने दिन तक घर पे अकेले में उनके बारे ने सोच के आराम से हस्तमैथून कर सकूंगा। मुझे बिनल के साथ संभोग से ज्यादा उसके बारे में सोच के हस्तमैथुन करने में ज्यादा मजा आने लगा था। बिनल का जिस्म मेरे लिए तो पुराना हो चुका था लेकिन वो इतनी खूबसूरत ओर कामुक थी कि किसी और के लिए तो जैसे वो काम वासना को जगाने वाली एक अप्सरा से कम नही थी, शादी से पहले मेरे बहुत सारी गर्ल्स के साथ अफेयर यौनसंबंध रह चुके है,लेकिन जैसे समय बीत गया में इन सब से थक गया था,और इन सब के बारे में मुझे कुछ कामुकता जैसा भी नही लग रहा था। में जो भी करना चाहता था वो बिनल के साथ ही करना चाहता था मेरी कल्पनाओ में उसके सिवा किसी और को में ला भी नही सकता था।

बस तब से यह सवाल बार बार मेरे दिमाग मे आता रहता “ कि कैसे में मेरी वाइफ को मुझे cuckold करने के लिए रेडी करू।?”

आखिरकार कई सालों बाद ऐसी कल्पनाको फैल होते हुए देख मुझे खयाल आया कि अब तो मुझे इसकेलिए कुछ सीरियस कदम लेने होंगे। मेने मेरी वाइफ को “गर्ल नाईट आउट” में कई बार सहेलियो के साथ जाने के लिए कहा , लेकिन उसने इन सब का विरोध किया। में उसे अपने पहले अफेयर के बारे में उसके पहले लवर के बारे में बताने के लिए कहा , और मुझे उसके पहले अफेयर के बारे में बहुत कुछ बताया लेकिन वो भी मुजे इतना खास उत्साहीत नही लगा।

लेकिन अब ये बहुत अच्छा मौका था जो में हाथ से जाने नही देना चाहता था।









राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator