Thursday, July 12, 2018

FUN-MAZA-MASTI बीबी का सरप्राइज==2

FUN-MAZA-MASTI

बीबी का सरप्राइज==2


मैं रंजना के पीछे आ गया और उसके बँधे हुए बाल खोल दिए. उसके लंबे बाल खुल गये जो कमर तक आ गये.

रंजना का figure attractive था. शरीर उसके भरा भरा था. उसके boobs बड़े बड़े थे. कमर पतला था. बाल उसके लंबे और घने थे जो कमर तक आते थे. उसके hips भी न बहुत पतले थे और न बहुत बड़े. saree उसके सुडोल hips पर बहुत अच्छी लगती थी. face उसका बहुत attractive था. खास कर lips जो बहुत sexy थे. रंजना जब भी saree पहन कर चलती लोग उसके hips के तरफ ज़रूर देखते थे. सामने अगर कोई आ रहा होता तो उसके boobs को ज़रूर देखता.

रंजना बर्तन धो रही थी. मैं उसके पीछे खड़ा हो गया. और उसे पीछे से पकड़ कर मैने उसे kiss किया. फिर मैं उसके boobs से खेलने लगा. मैं उसके boobs को मसल रहा था. उसके nipples को रगड़ रहा था. मैं उस से चिपक कर खड़ा था. मेरा cocks जो खड़ा था उसे feel हो रहा था. उसके nipples भी tight हो गया. उसके boobs भारी हो गया था. मैं कोई सपना तो नही देख रहा था. ये सारे fantasies मैने कितनी बार देखी थी पर कभी रंजना से share नही की और आज ये सच हो रहा था.

रंजना बर्तन धो रही थी और मैं उसके boobs से खेल रहा था. मेरी सांस भारी हो गयी थी. उसकी सांस भी भारी हो गयी थी. रंजना ने सारे बर्तन धो दिए और मैं तब भी उसके boobs के साथ खेल रहा था.

रंजना " अब छोड़ो भी. मेरे boobs के साथ कब तक खेलोगे."

मैं " अब तुम्हे कैसे छोड़ दूं. मेरा औज़ार भी खड़ा हो गया और attack करने के लिए ready हैं"

रंजना " तुम्हारा तो कब से ready हैं. मैं उसके attacks का wait कर रही थी." कह कर हँसी

मैं surprise हो गया. वो यान्हा kitchen में sex के लिए बोल रही थी.

मैं " तुम यान्हा पर चाहती हो?"

रंजना "क्यों? क्या ये तुम्हारी fantasy नही हैं?" कह कर 1 naughty smile दी.

मैं " लगता है मेरी सारी fantasies आज पूरी हो जाएगी"

रंजना " सारे आज पूरे नही होंगे पर हो जाएँगे"

मैंने उसके saree को उठा कर कमर तक ले आया. मैने उसकी pussy को touch किया . pussy भी wet था. फिर उसकी pussy को हल्का सा रगड़ा. रंजना ने हल्का सा moan किया और आपने दोनो हाथ आगे रख दिया. मैने आपने पजयमा को loose लिया और आपने cock को बाहर निकाला . फिर मैने आपने 1 finger को उसके pussy में डाला. finger आराम से चला गया. वो ready थी. मैं आपने cock को उसकी pussy पर रखा और 1 ज़ोर का धक्का दिया. मेरे पूरा cock उसके pussy में चला गया. वो ज़ोर से moan की.

मेरी खुशी का ठिकाना नही था. मैं आपने बीवी के साथ kitchen में sex कर रहा हूँ. मेरा पूरा शरीर उतेज़ना से कांप रहा था. मैं तेज़ी से अंदर बाहर कर रहा था और साथ ही साथ उसके boobs से भी खेल रहा था. थोड़ी देर के बाद रंजना का शरीर सीधा होने लगा मैं समझ गया की वो झड़ने वाली है. मैने तेज़ी से कुछ धक्के दिया और वो तेज़ moan और scream के साथ वो झड़ गयी. थोड़ी देर के बाद मैं भी झड़ गया.

हम दोनो exhaust हो गये. मैने उसके pussy से आपना cock निकल दिया. उसके pussy से liquid बाहर आने लगा. वो washroom में जाने लगी. liquid कपड़े में न लगे इसलिय वो saree को उठा कर जाने लगी. wow क्या लग रही थी.

मैं "रंजना तुम बहुत sexy लग रही हो"

रंजना पलट गयी और आपने दोनो legs को हल्का फेला कर बोली " ऐसे ज़्यादा अच्छी लग रही हूँ न"

मैं उसे देखे जा रहा था. उसने आपनी saree कमर तक उठा रखी थी. पल्लू उसके boobs के बीच से जा रहा था. बाल उसके फैले हुए थे जो कंधे और boobs पर आ रहे थे. face पर पसीना के बजाह से अलग glow था. कुछ बाल उसके face पर चिपक गया. उसकी pussy visible थी जिस से liquid टपक रहा था. जबसे ज़्यादा अच्छी उसके face पर smile थी जो मुझे फिर से कुछ करने के लिए invite कर रही थी.

मैं " ये भी मेरी fantasy है पर तुम्हे पता कैसे चला?"

रंजना मेरे पास आई " दो दिन से मैं तुम्हारे सारे comments पढ़ रही हूँ. मुझे अब सारा ideas हो गया तुम्हे क्या पसंद है"

मैं उसे देख रहा था.

रंजना " तुम चाहते हो की मैं 1 slut की तरह behave करूँ"

मैं चुप था.

रंजना थोड़ी मुस्कुराइ " तुम्हारी सारी fantasies पूरी होगी. आज के बाद मैं वो सब करूँगी जिस से तुम्हारी fantasies पूरी हो"

कह कर वो washroom चली गयी.

मैं अभी तक surprised खड़ा था.

रात को जब वो सोने आई तब भी saree में थी. वो रात को सोते वक़्त night suit पहनती है.

मैं " क्या तुम change नही करोगी"

रंजना " नही . मैं आज ऐसे ही रहूंगी. तुम्हे ये पसंद है ना?"

मैं " हाँ. "

रंजना मेरे बगल में आ गयी. मैं उसके boobs के साथ खेलने लगा. फिर मैने उसे गले लगा लिया पर मैं कुछ सोचने लगा.

रंजना " क्या सोच रहे हो?

मैं " आज मैं बहुत खुश हूँ. तुमने मेरी बहुत सारी fantasies पूरी की. पर 1 बात समझ नही आई"

रंजना "क्या?"

मैं " तुम मुझ पर गुस्सा नही हो और मेरी fantasies पूरा करने में साथ दे रही हो. क्यों?"

रंजना " क्योंकि मैं नही चाहती की तुम आपनी इच्छा को दबा कर रखो"

मैं " क्या यही बात है? मुझे पता है की मेरी कुछ fantasies weird है. "

रंजना " कुछ नही सारी की सारी weird ही हैं"

मैं "तब भी तुम पूरा कर रही हो. क्यों?"

रंजना ने मुझे kiss किया और बोली " वजह है पर मैं अभी नही बता सकती पर तुम्हे बाद मैं ज़रूर बता दूँगी."

मैं " अभी क्यों नही बता सकती"

रंजना " अभी तुम enjoy कर रहे हो ना और मैं भी इसे enjoy कर रही हूँ. अगर अभी बता दिया तो तुम इसे enjoy नही कर पाओगे. क्या अब भी तुम्हे जानना है?"

मैं "नही . अगर ऐसे बात है तो मैं अभी नही जानना चाहता हूँ पर तुम मुझे बाद में वजह ज़रूर बताना"

रंजना " i promise. तुम्हे बता दूँगी जब time आएगा"

मैं चुप हो कर उसके boobs और उसके बदन से खेलने लगा. पर अभी भी curious था की मेरी बीवी 2 दिन में traditional wife से slut wife में convert कैसे हो गयी.











राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator