Thursday, July 5, 2018

FUN-MAZA-MASTI राजकुमारी बिनल-6

FUN-MAZA-MASTI

राजकुमारी बिनल-6

दूसरे दिन जब में आफिस में था तब मैंने बिनल को कॉल किया।

“ hi डार्लिंग सॉरी मेरे बॉस ने मुझे छुटी देने से मना कर दिया है और आफिस वर्क इतना है कि ओवरटाइम भी करने को कहा है, सॉरी डिअर में तुम्हारे साथ नही आ सकता और तुम कुछ भी करके ट्रेनिंग का पोस्टपोन करवा दो तुम भी मत जाओ”

( मुझे पता था कि ये पॉसिबल नही था क्योंकि बिनल की नई जॉब थी और वो अगर ट्रेनिंग पूरी न करे तो उसका इंक्रीमेंट भी रुक सके ऐसा था)

बिनल ने कहा “ नही डार्लिंग मुझे तो जाना ही पड़ेगा ऊपर से आर्डर है तो ये मुमकिन ही नही है कि में इग्नोर कर सकू”

मेने कहा “ anyway शाम को घर पे बात करते है फिलहाल तुम जाने की तैयारी करो में तुम्हारी फ्लाइट बुकिंग का बंदोबस्त करता हु।” सब ठीक हो जाएगा “ And you are a brave girl , और ये सिर्फ तीन दिन का ही तो सवाल है तुम कर सकती हो” बिनल को मेने हिम्मत देते हुए कहा।

फिर शाम को लिविंगरूम में सोफे बैठे थे , बिनल की जांघो पे सिर रख के में tv देख रहा था , और मैने बिनल से कहा “अरे में तुम्हे बताना भुल गया कि मंडे तुम्हारी फ्लाइट बुक करनी थी लेकिन उस दिन की सभी फ्लाइट तो आलरेडी बुक है और सूरत से गोवा के लिए फ्लाइट भी कम है।

बिनल ने कहा “ अरे अब क्या होगा?” मैं कैसे जाऊंगी और जाना तो पड़ेगा ही आज ही हमारे चीफ ने मुझे कहा कि बिनल ट्रेनिंग तुम्हारे कैरियर के लिए बहुत थी इम्पोर्टेन्ट है।”

मेने कहा “वो तुम्हारे नए मैनेजर वो कैसे जायँगे उनको पूछो कुछ रास्ता निकल जाए।”

बिनल ने कहा “ हां उनको कॉल करना पड़ेगा”

बिनल ने उनको कॉल किया और पूछा “ हां सर् बिनल बोल रही हु अपने गोवा जाने का की प्लानिंग किया है?”

विकास यानी विकी सर् ने कहा “फ्लाइट तो अवेलेबल नही है तो में सोचता हूं कि सैटरडे ही अपनी कार लेके निकल जाऊ तो मंडे मॉर्निंग तक तो में पहुच जाऊंगा” तूमने क्या प्लानिंग किया?

बिनल ने कहा “ मेरा भी यही प्रॉब्लम है सर् अब कैसे जाऊ वही सोच रही हु।”

विकी सर् ने कहा “अगर तुम्हें कोई ऐतराज ना हो तो तुम मेरे साथ आ सकती हो लेकिन कल में निकलने वाला हु”

बिनल ने कहा में आपको थोडी देर में मेरे हसबंड से बात करके बताती हु थैंक यू सर् ,” ऐसा कहके उसके कॉल काट दिया।

मेने पूछा “ क्या कहा तुम्हारे विकी सर् ने?”

बिनल ने कहा “ वो तो कार से जा रहे है कल वो पूछ रहे थे की में अगर आना चाहू तो वो मूझे ले जायँगे वैसे भी वो अकेले जा रहे है।” अब आप बताओ में क्या करूँ?”

मेरे मन में तो जैसे कल्पनाओ का बवंडर मच गया कुछ देर तो में सोचता ही रह की बिनल उसके सर् के साथ अकेले जाएगी दो दिन का रास्ता है वो कहा पे ठहरेंगे , रास्ते मे क्या क्या बाते करेंगे क्या क्या होगा” ये सब सोचने के बाद मेने बिनल से कहा।

“देखो और कोई रास्ता तो है नही और तूमने गोवा में कुछ देखा भी नही तो बेहतर है कि तुम सर् के साथ जाओ और वो तुम्हारे सर् है तक तुम्हे कोई प्रॉब्लम भी नही होगी।”

बिनल ने कहा “मुझे तो कोई प्रॉब्लम नही है जाना तो पडेगा ही लेकिन आपको तो कोई प्रॉब्लम नही है ना में अकेली उनके साथ जाऊंगी तो?”

मेने कहा “ नही डिअर मुझे तुम पर पूरा भरोसा है तुम इन सब बातों को दिमाग से निकाल दो अपने सर् को कॉल करो कल में उनके घर तुम्हे ड्रॉप कर दूंगा “

बिनल ने फिर से कॉल किया “सर् आपको ऐतराज न हो तो कल में आपके साथ आना चाहूंगी, क्योंकि और कोई रास्ता नही है।”

विकी सर् ने कहा “अरे इसमें क्या ऐतराज होगा में तो अकेला जाने वाला था मुझे तुम्हारी कंपनी मिलेगी तो अच्छा रहेगा लंबा सफर है तो तुम्हारे साथ बाते करते हुए काट जाएगा और दोनों की मंजिल भी तो एक है”

बिनल ने कहा “अच्छा सर् थैंक यू में कल मॉर्निंग में आपके घर आ जाऊंगी”

विकी सर् ने कहा “ok मॉर्निंग 8 बजे में wait करूँगा गुड नाईट सी you in morning.”

बिनल ने मुझसे कहा चलो कल मॉर्निंग में निकलना है तो मूझे बैग पेक करने में जरा हेल्प कर दो”

फिर हम बैडरूम में जा के बैग पेक करने लगे बिनल ने उसके सभी कपड़े अंडरगारमेंट्स और मेकअप किट ले ली , मेने उसे कहा “अरे गोवा जा रही हो वह इतने सारे कपड़े की जरूरत नही है”

उसने कहा “में वह ट्रेनिंग के लिए जा रही हु डिअर नही की हॉलीडेज एन्जॉय करने के लिए”

फिर बेग पैक करने के बाद हम सो गए में कल के लिए बहुत ही उत्साहित था।

मॉर्निंग में उठा तो देखा कि बिनल तो रेडी हो गई थी उसने लाइट मेकअप भी किया था और बहुत ही खूबसूरत लग रही थी , में भी जल्दी से रेडी हो गया उसे विकी के घर ड्राप करने जाना था। दोनो हम कार लेके निकले रास्ते मे बिनल ने मूझे बताया कि “ विकी सर् अकेले ही रहते है और उनकी वाइफ बिहार में ही रहती है अभी नए नए इस शहर में आये है इसीलिए वाइफ को नही लाये लेकिन जल्दी ही बुला लेंगे” ये सब बाते करते करते हम विकी के घर पोहच गए। वो कार में अपना सामान ही रख रहे थें उन्हों ने हमदोनो को वेलकम किया और बिनल के बैग को भी कार की डिकी में रखने को कहा मेने बिनल का बैग उनकी कार में राख दिया। मेने देखा कि जैसा मैंने उन्हें फ़ोटो में देखा था वैसे ही वो थे मुझसे शायद 5 साल उम्र में बड़े और बिनल से तो 10 साल बड़े लेकिन हैंडसम थे और थोड़े मोटे लेकिन तंदुरस्त लग रहे थे।

विकी सर् ने मुझे कहा “जेंटलमैन don't worry about your wife I ll take care of her”

मेने कहा “थैंक यू सर् की अपने बिनल की मदद की”

और वो दोनों कार में बैठ गए बिनल भी आगे की सीट पर ही बैठी और विकी सर् ने कार ऑन की बिनल मेरी तरफ निराश होकर देख रही थी मेने मुश्कुराके उसे कहा निराश मत हो थोड़े ही दिन में तुम वापस आ जाओगी ओर दोनो को गुडबाय कहके हम अलग हो गए।

अब बिनल की जर्नी स्टार्ट हो चुकी थी मुम्बई हाइवे पे उनकी गाड़ी हवा से बाते करते हुए जा रही थीं, थोड़ी देर तो बिनल चुप ही रही फिर विकी सर् ने ही बाते शुरू की।

उन्हों ने कहा “कुछ बात तक करो अभी तो बहुत लंबा सफर तय करना है “

क्या बात करू सर् आप ही बताओ कुछ।

कुछ देर तक उन्हों ने आफिस की ही बातें की फिर विकी ने बिनल से कहा कि “तुम लकी हो कि अपने हस्बैंड के साथ रह सकती हो मेने तो मेरी वाइफ को 2 महीने से नही देखा जब भी में घर जाता हु तभी मुलाकात होती है।”

बिनल ने कहा “ओह ऐसा है सर् आप तो बोर हो जाते होंगे अकेले अकेले”

कुछ नार्मल बातो के बाद विकी सर् ने कहा “एक बात पुछु अगर तुम बुरा न मानो तो?

पूछो

विकी ने कहा “तुम्हे पाता है आफिस में सब ऐसी बाते करते है कि हम दोनों के बीच अफेयर चल रहा हे?”

बिनल ने कहा “ हा मुझे पता तो है लेकिन में इन सब अफवाहों को इग्नोर कर देती हूं ऐसी बाते तो आफिस में होती रहती”

विकी सर् ने कहा “ये बात तो सच है लेकिन तुम्हे और क्या क्या पता है कैसी कैसी बाते करते है सब?”

बिनल ने कहा “ बस इतनाही की बिनल मेम का अफेयर विकी सर् के साथ हे” ऐसी बाते वो peon लोग कर रहे थे ऐसा मुझे कविता मेम ने बताया था। और ऐसा कुछ है नही इसलिए मैंने उनकी बात को सीरियसली नही लिया।

विकी सर् ने कहा “ मुझे तो ऐसी बात सुनने को मिली है कि हम दोनों के बीच फिसिकल रिलेशन भी है, ऐसी बाते भी सब कर रहे है।

बिनल ने कहा “ ओह्ह कितने झूठे लोग भरे है आफिस में ऐसा कैसे किसी के बारे में इतने हद तक झुठ बोल सकते है?

विकी ने कहा “ एक दिन जब तुम छुट्टी पे थी में भी आफिस नही गया था तब ऐसी बाते हो रहीं थी कि हम दोनों मेरे घर पे मिले थे उस दिन , वो असिस्टेन्ट मैनेजर तिवारी ऐसा सब को बोल रहा था कि इसीलिए दोनो आज आफिस नही आए”

बिनल ने कहा “अरे उस दिन तो हमारी अन्निवेर्सरी थी तो हम हसबंड के साथ बाहर गए थे” ये तिवारी का बच्चा कभी थप्पड़ खायेगा मेरे हाथों से” गुस्से में आकर बिनल ने कहा।
और विकी सर् से कहा “आप क्यों नही उनको कोई सबक सिखाते”

विकी ने कहा “देखो वो सब छोड़ो में तुम्हे कुछ पुछना चाहता हु अगर बुरा न मानो?”

बिनल ने कहा “ बताओ”

विकी सर् ने कहा “में सच में तुम्हे लाइक करता हु तुम मूझे बहुत ही अच्छी लगती हो”

बिनल की आंखे तो जैसे खुली की खुली रह गई वो कुछ बोल नही पाई बस आगे देखती रही।

और विकी सर् ने कहा “क्या तुम मुझे पसंद करती हो ?”

बिनल अब कसमकस में थी क्यों कि विकी एक तो बिनल बॉस थे और वो ऐसे रास्ते पे थी कि उनको avoid भी नही कर सकती थी ,और बिनल के कैरियर के बहुत से पहलू विकी सर् के साथ जुड़े थे।

बिनल ने कहा “ मेने आपके बारे में कभी ऐसा सोचा नही है अब में आपको क्या जवाब दु,?”

विकी सर् ऐसी लड़कियों को पटाने में शायद बहुत ही माहिर थे उन्हों ने कहा
“देखो में ऐसा नही कह रहा कि हम तुम मुझसे शादी कर लो या अपने हसबंड को छोड़ दो , ये सब हमारी सोशल लाइफ है वो तो हमे maintain रखनी ही है और ऊपर से हमारी जॉब भी, लेकिन सिर्फ इतना कहता हूं कि वैसे भी लोग ऐसी वैसी बाते किया करते है और करते रहेंगे इस से बेहतर ये है कि क्यों न हम एक दूसरे से एक रिश्ता बनाले जिसके बारे में हमदोनो को ही पता हो दूसरे लोग जो बात करे वो लेकिन हमारे बीच मे ऐसा रिश्ता होगा तो उनकी बातों का हम पे कोई असर नही होगा , और दूसरी बात की में तुम्हे जॉब में भी बहुत हेल्प कर सकता हु अब ये ट्रेनिंग के बाद तुम तो सिर्फ एक एम्प्लॉई ही रहोगी लेकिन में आफिस का चीफ मैनेजर बन जाऊंगा तो तुम आराम से जॉब कर सकती हो जब चाहो छुट्टी ले सकती हो ओर अपने हसबंड के साथ टाइम बिता सकती हो, मुझे सिर्फ तुम्हारी कंपनी चाहिए एक बेस्ट फ्रेंड की तरह रहना चाहता हु तुम्हारे साथ”


बिनल ने उनकी बात सुन के पता नही क्या सोच शायद वो भी उनकी बात से सहमत सी हो गई और उसने कहा “आप की बात में समझ सकती हूं लेकिन मेरी भी कुछ मजबूरी है ।

बिनल को भी शायद विकी सर् में इंटरेस्ट तो था फिर भी वो चुप रही।

विकी सर् ने एक हाथ बिनल की जांघो पे रखा और कहा “मुझे कोई जल्दी नही है डिअर तुम आराम से सोचो फिर अपना जवाब मुझे देना”

बिनल ने कहा “ok सर् में सोचूंगी” और मुझे ये जान कर खुशी हुई के आप मुझे लाइक करते है , हमारी शादी के बाद आप पहले शख्स है जिन्हों ने मुझे ऐसा खुल के कहा है। “

बिनल की बातों से शायद विकी सर् को जवाब भी मिल गया था अब वो दोनों एक दूसरे से ऐसी बाते करते हुए आगे बढ़ रहे थे।

कभी कभी विकी सर् बिनल की जांघो पे हाथ रख देते थे कभी कभी हाथ फिरते थे बिनल को उनका स्पर्श जैसे अच्छा लगने लगा था लेकिन अभी भी थोड़ी दूरी उन्हों ने बनाई रखी थी।
फिर अचानक बिनल ने कहा” सर् दुपहर हो गई है मुझे भीख लगी है क्यों न हम लंच के लिए कही पे रुके?



विकी सर् ने कहा “हा सही बात है मुझे भी कुछ खाना पड़ेगा कबसे लगातार ड्राइव कर रहा हु।

उन्हों ने एक हाइवे होटेल पे कार स्टॉप की और लंच के लिए बैठे। बिनल विकी सर् के ठीक सामने बेठी थी उसने अपने हाथों को टेबल पे रखा था उसके शार्ट मंगलसुत्र नीचे की और उसके स्तन की गली दिख रही थी विकी सर् वो देख रहे थे , बिनल अपने खुले बालो को बांध ने के लिए अपने हाथो को ऊपर की और करके बालो को संवारने तभी उसके स्तन कभी ऊपर तो कभी नीचे हो रहे थे ,विकी सर् वो देख रहे थे, अचानक बिनल की नजर उन पर पड़ी और उसकी आंखें और हाथ दोनो शर्म से नीचे हो गए , और विकी सर् ने भी अपनी शर्मिंदा होकर अपनी नजर होटल के मेनू पे टिका दी।

और आर्डर देने के लिए वेटर को बुलाया उन्हों ने बिनल से पूछा “तुम क्या खाओगी “

बिनल ने कहा “आप कुछ भी मंगवलो में मैनेज कर लुंगी”

विकी सर् ने flirting करते कहा “तुम मैनेज करने सिक्ख रही हो चलो मेरे लिए तो बहुत अच्छी बात है”(हंसते हुए कहा)

बिनल ने भी उनको देख के अपनी आंखों को बड़ी करके मजाक करते हुए हँस दिया।

विकी सर् ने कहा “ देखो लंचसे पहले में एक बियर पीना चाहूंगा क्या तुम पियोगी ?”

बिनल ने कहा “बियर और अभी नही नही में तो कभी कभी ही हसबैंड के साथ पीती हु और मुझे तो जल्दी नशा हो जाता है।

विकी सर् ने कहा “ अरे कुछ नही होगा और हमे अभी बहुत लंबा सफर काटना है तो थक जाओगी थोड़ी सी पी लो”

बिनल माना करती रही लेकिन विकी सर् ने बहुत फ़ोर्स किया और मना करने पर भी उन्हों ने बिनल के लिए एक बियर मंगवाली और बिनल को भी उनके खातिर बियर पीनी पड़ी लेकिन उसने सिर्फ आधी बियर ही खत्म की।

विकी सर् एक फुल बियर पी चुके थे उन्हें थोड़ा नशा भी हो गया था ऐसा लग रहा था लेकिन वो अभी भी स्वस्थ लग रहे थे, उन्हों ने बिनल से पूछा “ये बियर तुम नही पीना चाहती तो मुझे दे दो में खत्म कर देता हूं तब तक खाना भी आ जएगा”

बिनल ने कहा ये मेरी जुठी बियर है आप मत पियो दूसरी मंगवलो “ लेकिन वो बोलना खत्म करे उस से पहले विकी सर् ने बिनल की बियर को लेके पिने लगे उसके बियर के ग्लास पे बिनल के लाइट ब्राउन लिपस्टिक के निशान भी थे , विकी सर् के पीने से वो साफ हो गए।

फिर दोनों ने लंच किया और फिर से कार में बैठ गए और आगे बढ़ने लगे। अब दोनों एक दूसरे में जैसे घुल मिल गए थी बिनल पे भी शायद वो बियर का असर था या सच मे वो विकी सर् के साथ बहुत ही कम्फ़र्टेबल महसूस कर रही थी। कार में ऐरकंडिशन फुल था फिर भी विकी सर् को थोड़ा कम्फर्ट नही लग रहा था तो उन्हों ने कहा मुझे शर्ट उतार के स्लीवलेस टीशर्ट पहन लेनी पड़ेगी ड्राइव करने में मजा नही आ रहा।
फिर।उन्हों ने एक जगह कार साइड पे लगाकर शर्ट निकाल के टीशर्ट पहन ली , बिनल ने तब विकी सर् की बॉडी को देख वो जीतने शर्ट में मोटे लगते थे उतने मोटे नही थे लेकिन उनका शरीर कसा हुआ था बिल्कुल सन्नी देओल जैसा , चौड़ी छाती और हाथ भी बड़े बड़े थे। फिर वो दोनों आगे बढ़ने लगे बिनल भी कभी कभी बात बात में विकी सर् के हाथों पे अपना हाथ मार रही थी मजाक करते हुए और विकी सर् भी बिनल की जांघों पे तो कभी कंधो पे हाथ रख देते थे।

शाम होने को थी विकी सर् ने हाईवे छोड़कर शॉर्टकट ले लिया था उस रोड पे बहुत कम ट्रैफ़िक था ओर एक से दो ही वाहन दिख रहे थे वो भी कई घंटों के बाद । बिनल ने पूछ ये कैसा रास्ता है “ विकी सर् ने कहा “ये हम जंगल के रास्ते से जा रहे है जल्दी पोहच जाएंगे रात हो रही है इसीलिए मैंने ये रास्ता चुना है लोनावला तक हम ये रास्ते से जायँगे और नाईट वह पे ही रुकना पड़ेगा कल सुबह फिर गोवा के निकलेंगे।”

बिनल ने कहा “अच्छा “

रास्ते मे कुछ आ नही रह था सिर्फ घने पेड़ और पहाड़ों से भरा रास्ता था न कोई होटेल न कोई घर सुमशाम सड़क थी।
बिनल चुप चाप बेठी हुई थी कुछ बोल नही रही थी , और अपने एक हाथों को अपनी जांघ पे रख के अपनी उंगलियों को टपटपा रही थी।

इतने में विकी सर् ने पूछा क्या हुआ ,कोई प्रॉब्लम है क्यों स्थिर होकर बैठी हो?

बिनल ने कहा “जी “ वो” मुझे”

कहो न क्या बात है ?” विकी सर् ने फिर से पूछा

अब में कैसे बताऊ आपको “ की मुझे” वो” ( बिनल को पैशाब करना था ,बियर पिने से शायद उसे बहुत ही जोरो से लगी थी और नजाने कबसे वो रोके हुए थी)
आखिर उसे रहा नही गया और उसने कहा दिया।

विकी सर् “ I wan to pee “ pleas stop the car.

विकी सर् ने बहुत ही जोर से कार की ब्रेक लगते हुए कार को रोक दिया और बिनल से कहा “ अभी यह पर होटल पे कर लेना था “ बिनल की तरफ देखते हुए कहा।

बिनल ने कहा “ तब मुझे नही लगी थी “

विकी सर् ने कहा “ रात होने को हे और यह पर तो जंगली जानवर भी घूमते रहते है”

बिनल ने कहा “ अरे ऐसे मत डराओ नही तो यही पर हो जाएगी।”

विकी सर् हंसते हुए “ अच्छा बाबा जाओ वहां पेड़ है उसके पीछे चली जाओ”
बिनल ने कहा “ अरे में अकेले नही जा सकती मुझे डर लगता है तुम भी गाड़ी से नीचे उतरो”

विकी सर् मन ही मन खुश हो गये ये सोचकर कि आज बिनल को pee करते हुए देखने को मिलेगा और उसकी योनि को भी देखने को मिलेगा। वो खुशी से निकले और कहा “ अच्छा चलो में भी आता हूं। “

बिनल ने कार में पड़े टिश्यू के बॉक्स से कुछ टिश्यू ले लिए और पेड़ तक नही जाते हुए खुले मैदान में खड़ी हो गई, और विकी सर् से कहा “ सर् आप जरा पलट के खड़े हो जायेंगे तो के कर पाऊंगी “ और विकी सर् बिनल की और पीठ कर के खड़े हो गए।



बिनल ने अपना नीचे का स्कर्ट उतार कर अपना मुह नीचे कर के पिशाब करना शुरू किया ,उसे बहुत ही टाइम से रोके रखा था तो बहुत ही देर लग रही थी। विकी सर् ने बिनल की बात को ना मानते हुए पीछे मुड़ के देख लिया उन्हों ने देखा कि बिनल की योनि बहुत ही सॉफ्ट और गोरी थी , उस मे से निकल रही पानी की धार जैसे हरे हरे घांस पे गिर कर मोती की तरह चमक रही थी और बिनल राहत का अहसास महसूस कर रही थी , बिनल की योनि को देख कर विकी सर् का लिंग खड़ा हो गया , बिनल ने टिश्यू से अपनी भीगी हुई योनि को साफ किया और उपर देखे उसे पहले तो विकी सर् ने अपने आप को संभाल कर पहले जैसे ही खड़े हो गए , बिनल ने धीरे से अपनी पेंटी पहनी और अपने आप को और कपड़ो को ठीक कर लिया।

विकी सर् भी अपने लिंग को काबू में कर के कार में बैठ गए और बिनल भी बैठ गई और दोनों लोनावला की और आगे बढ़े।










राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator