Thursday, January 24, 2013

अनु की मस्ती मेरे साथ पार्ट--3

अनु की मस्ती मेरे साथ पार्ट--3

गतांक से आगे .................................
मैं कुच्छ देर तक सोने की कोशिश करता रहा लेकिन नींद नही आ रही
थी. बगल के कमरे मे कोई खूबसूरत सी महिला सो रही हो तो मुझ
जैसे अकेले आदमी को नींद भला कैसे आ सकती है. बरसात तेज हो
गयी थी. इस कमरे का एक दरवाजा बाल्कनी मे खुलता है. उसे खोल कर
मैं बाहर निकला तो कुच्छ राहट महसूस हुई. मैं अंधेरे मे ज़मीन पर
गिरती बूँदों को देखता हुआ काफ़ी देर तक रेलिंग के सहारे खड़ा
रहा. अचानक मुझे लगा कि वहाँ मैं अकेला नही हूँ. किसीकि गर्म
साँसें मेरे गर्दन के पीछे महसूस हुई. अचानक उसने पीछे से
मुझे अपनी आगोश मे भर लिया.

"नींद नही आ रही है?" मैने पूचछा.

" हां.." उसने कहा " तुम भी तो जाग रहे हो."

" ह्म्‍म्म्म"

" क्या दीदी की याद सता रही है?" उसने मेरी पीठ पर अपनी नाक गढ़ा
दी " दीदी बहुत सुंदर थी ना?"

" तुम्हे कैसे मालूम?"

" मैने उनकी तस्वीर देखी है. जो बेडरूम मे लगी हुई है." उसने कहा

" अनु तुम ये क्या कर रही हो. मैं...."

" मुझे मालूम है कि मैं क्या कर रही हूँ. और मुझे इसका कोई अफ़सोस
नही है." उसके हाथ अब मेरे बालों से भरे सीने पर घूम रहे
थे " चलो ना मुझे बहुत नींद आ रही है."

मैं हंस दिया उसकी बात सुनकर. " तुम्हे नींद आ रही है तो जा कर सो
जाओ ना."

" नही मैं तुम्हारे बिना नही सो-उंगी वहाँ. मुझे डर लग रहा है."

" ओफफो किस बात का डर. मैने कहा ही तो था कि दरवाजा लॉक करलो"

" मुझे किसी और से नही अपने आप से डर लग रहा है." कहकर वो
मेरे सामने आ गयी और मुझ से लिपट कर मेरे होंठों पर अपने होंठ
रख दिए " चलो ना....चलो ना....प्लीज़"

वो किसी बच्चे की तरह ज़िद करने लगी. मेरी बाँह को अपने सीने मे
दबा कर अंदर की ओर खींचने लगी. इससे उसके ब्रेस्ट मेरे बाँहो से
दब रहे थे. मैने देखा कि वो किसी तरह भी मानने को तैयार नही
है तो हारकर उसके साथ अंदर चला गया. बाल्कनी के दरवाजे को कुण्डी
लगा कर वो मुझे लगभग खींचती हुई बेड रूम मे ले गयी.

" दोनो यहीं सोएंगे. इसी बिस्तर पर." उसने कहा

" लेकिन मैं एक पराया मर्द जो अभी कुच्छ घंटे पहले तुम्हारे लिए
एकद्ूम अपरिचित था. कहीं रात के अंधेरे मे मैने तुम्हारे साथ
कुच्छ कर दिया तो?" मैने अपने को उसकी जकड़न से छुड़ाने की कोशिश
की लेकिन उल्टे मेरी बाँह पर उसकी पकड़ और ज़्यादा हो गयी.

" पराया मर्द. तुम पराए मर्द हो? तुम्हारे साथ कुच्छ घंटे गुजारने
के बाद अब तुम मेरे लिए पराए नही रहे." उसने अपना सारा बोझ ही
मेरे उपर डाल दिया " तुम अंधेरे का फ़ायदा उठा कर कुच्छ करना
चाहते थे ना? तो करो...करो तुम क्या करना चाहते थे. मैं कुच्छ भी
नही कहूँगी."

मैं उसकी बातों को सुनकर अपनी थूक को गुटाकने के अलावा कुच्छ भी
नही कर सका.

" राघव साहब किसी पराई औरत के साथ कुच्छ करने के लिए इतना
बड़ा जिगर चाहिए. वो तो साले मुझसे चार गुना थे नही तो मैं उनको
छ्टी का दूध याद दिला देती. बैठो यहाँ." कह कर उसने मुझे
बिस्तर पर धकेल दिया.

फिर जो हुआ उसकी मैने कल्पना भी नही की थी. उसने एक झटके मे
सबसे पहले अपने बालो को जकड़े हुए \क्लिप को खोल कर फेंक दिया.
फिर एक झटके से अपनी लूँगी उतार कर फेंक दी. उसका निचला बदन
बिल्कुल नग्न हो गया.. मैं अवाक सा बिस्तर पर बैठा रहा. मेरी समझ
मे नही आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए. उसने अपनी एक टांग उठा
कर मेरे सीने पर रख कर हल्के से धक्का दिया. इस धक्के से मैं
बिस्तर पर गिर पड़ा. उसका एक पैर ज़मीन पर था और एक मेरे सीने
पर. इससे उसकी योनि सॉफ दिखने लगी. उसने इसी तरह खड़े रहकर एक
एक करके अपनी शर्ट के सारे बटन्स खोल दिए. फिर शर्ट को अपने
बदन से उतार कर दूर फेंक दिया. अब वो हुष्ण की परी बिल्कुल नग्न हो
चुकी थी.

फिर वो कूद कर मेरे उपर बैठ गयी. उसने मेरे शर्ट के बटन खोल
कर उसे बदन से हटा दिया. अंदर मैने कुच्छ नही पहन रखा था.
मेरे नग्न सीने को देख कर वो चहक उठी.

" म्‍म्म्मम ये हुई ना मर्दों वाली बात क्या सेक्सी सीना है." वो मेरे सीने
पर उगे घने बालों मे अपना चेहरा रगड़ने लगी.

"क्या कर रही हो? तुम पागल हो गयी हो क्या?" कहकर मैने उसे ज़ोर से
धक्का दिया. वो ज़मीन पर गिर पड़ी. " तुम शादी शुदा हो इस तरह
का व्यवहार तुम्हे शोभा नही देता."

"हाआँ...... हाआ... ....मैं पागल हो गयी हूँ. मैं पागल हो गयी
हूँ...." उसने वापस बिस्तर पर सवार होते हुए कहा " तुमने ये घाव
देखे हैं. जिस्म के अंदर का जख्म नही देखा. तुम क्या जानो बलात्कार
क्या होता है. तुम मेरी जगह होते तो तुम्हे पता चलता. तुम भी यही
करते जो मैं कर रही हूँ." कहते हुए उसने मेरे सिर को अपने
छातियो से सटा लिया.

"देखो सूंघ कर मेरे जिस्म के हर इंच से उन हरामी आदमियों की बू आ
रही है. मैं इस बदबू से पागल हो जाउन्गि. मुझे इससे बचा लो मेरे
जिस्म के हर रोएँ मे अपने बदन की सुगंध भर दो.
प्लीईएसस्स.. ....प्लीईससी मुझे प्यार करो. मुझे. मेरे बदन को
अपने बदन से धक लो." कहकर वो रोने लगी. मुझे समझ मे नही आया
की मैं क्या करूँ.

"अरे...अरे.. ..रो क्यों रही हो?" मैने उसके नग्न बदन को अपनी बाहों
मे भर लिया.

" मैं टूट चुकी हूँ.....मुझे बचालो नही तो मैं कुच्छ कर
बैठूँगी. वो....वो मेरा मरद होकर भी नमार्द है साला. अपनी बीवी
को कुत्तों के हवाले छ्चोड़ कर भाग गया. किस बात की शादी शुदा?
थू...."

मैं उसके चेहरे को अपने हाथों मे थाम कर चूमने लगा. उसके होंठों
को, उसकी पलकों को, उसके कानो को, उसके गले को मेरे होंठों से नापने
लगा. वो काफ़ी देर तक सुबक्ती रही मेरे हाथ पहले उसके बालों मे फिर
रहे थे.. फिर उसे शांत होता देख मैं उसके स्तानो को प्यार से सहलाने
लगा. वो भी मेरे होंठों को बुरी तरह चूम रही थी. दोनो ही सालों
से सेक्स के भूखे थे. दोनो एक दूसरे की प्यास बुझाने की कोशिश मे
लगे हुए थे. जैसे ही हम दोनो के बदन अलग हुए हम दोनो एक
दूसरे के नग्न बदन को निहारने लगे.

"प्लीज़... ये ट्यूबलाइज्ट बूँद कर दो. मुझे शर्म आती है." उसने अपना
चेहरा शर्म से झुका लिया.

"एम्म्म...अचहचाअ .......आपको शर्म भी आती है?"

" धात....मज़ाक मत करो" मैने उठ कर ट्यूब लाइट ऑफ करके बेडलांप
ऑन कर दिया. उसने मेरे उपर लेटते हुए मुझे बिस्तर पर लिटा दिया.
फिर मेरी टाँगों के पास बैठ कर मेरे एक टाँग को अपने हाथों से
उठाया और उसके अंगूठे को मुँह के अंदर लेकर चूसने लगी. उसके
होंठ मेरे पैरों पर फिरने लगे. उफ़फ्फ़ ऐसा प्यार मैने करना तो दूर
किसी पिक्चर मे भी नही देखा था. मेरे पैरों की एक एक उंगली को
अपनी जीभ से गीला करने के बाद उसने मेरी एडी पर हल्के हल्के से
दाँत गाड़ने शुरू कर दिए.. उसकी जीभ मेरी पिंदलियों पर से होते
हुए मेरे घुटनो की ओर बढ़े. जगह जगह पर रुक कर उसके दाँत
हरकत करने लगते थे. मेरे पूरे बदन मे सिहरन सी दौड़ जाती थी.
मैं अपनी उंगलियाँ उसके बालों मे फिरा रहा था. उसके होंठ और जीभ
घुटनो के उपर विचारने लगे. मेरा लिंग काफ़ी देर से कड़क रहने के
कारण दुखने लगा था. उसे अब सिर्फ़ किसी चूत का इंतेज़ार था.

उसके होंठ मेरी जांघों के उपर फिरने लगे. उसके स्तन मेरे पैरों की
उंगलियों को छू रहे थे. मैं अपने पैरों की उंगलियों से उसके
निपल्स को च्छू रहा था. उसने मेरे लिंग को अपनी मुट्ठी मे भर लिया.
और हल्के हल्के से अपने हाथ से उसको सहलाने लगी. उसका मुँह अब मेरे
लिंग की जड़ पर था.. उसने मेरे लिंग को अपने हाथों मे पकड़ कर मेरे
लंड के नीचे लटकते दोनो गेंदों को जीभ से चाटना शुरू किया.
बीच बीच मे वो उनको अपने मुँह मे भर लेती, उनको अपने होंठों से
चूमती. फिर उसके जीभ मेरे खड़े लंड पर नीचे से उपर तक फिरने
लगे. उसने अपने हाथों से मेरे लंड को आज़ाद कर दिया था. बिना किसी
सहारे के भी लंड बिल्कुल तन कर खड़ा था. वो अपनी जीभ को पूरे
लंड पर फिरा रही थी. फिर वो उठ कर मेरे उपर आकर मेरे होंठों को
चूम कर बोली.

" मुझे इसे मुँह मे लेकर प्यार करने दो."

मैने मुस्कुरा कर उसको अपना समर्थन दिया. उसने मेरे लिंग को जितना
हो सकता था अपने मुँह मे भर लिया. उस अवस्था मे उसकी जीभ मुँह के
अंदर भरे हुए मेरे लिंग पर अपने रस की परत चढ़ा रही थी. मैं
उत्तेजना मे सिहर रहा था. इस अंजान औरत ने आज मुझे पागल बना
कर रख दिया था. मैने उसके सिर पर अपनी उंगलियाँ फेरनी शुरू कर
दी.

काफ़ी देर तक मेरे लंड को तरह तरह से चूसने के बाद वो मेरे
कमर पर बैठ गयी.

"इन्हे चूसो. ये तुम्हारे हाथों के लिए तुम्हारे होंठों के लिए तरस
रहे हैं." कहकर उसने अपने स्तन मेरे होंठों पर च्छुआ दिए. मैने
अपना मुँह खोल कर उसके निपल को अपने मुँह मे भर लिया और हाथों
से उसके स्तन को मसालते हुए उसके निपल को ज़ोर ज़ोर से चूसने लगा.

" आआह्ह्ह हाआअन्न्न्न आयावुववुवररररर जूऊओररर सीई हाआनन्न कययायेट
डलूऊओ डाआंतूओन से काअट डलूऊ ईईए सीईईईईईइईर्रफफ़्फ़
तुम्हरीईए लिईए हैन्न जूओ म्बीर्जियीयियी करूऊ."

काफ़ी देर तक अपने दोनो स्तानो को चुसवाने के बाद उसने अपने कमर को
उठाया.

" मेरे हुमदूम, मेरा बदन अपने इस प्यारे लिंग की फुआहर से सूद्ढ़ कर
दो. उन हरमजदों की चुदाई से उनके होंठों की बास से उस गंदे कुत्ते
के लिंग ने मेरे बदन को कचरे की टोकरी की तरह इस्तेमाल किया है.
मेरे नथुनो से वो बदबू हटा कर सिर्फ़ अपने बदन की अपने पसीने की
सुगंध इसमे भर दो. मैं तुम्हारी गुलाम बन कर रहूंगी लेकिन मुझे
इससे छुट-कारा देदो." कह कर उसने मेरे कमर के उपर बैठ कर मेरे
लिंग को अपने हाथों से पकड़ा.

"इसे मेरी योनि मे डाल कर मुझे बुरी तरह चोदो." कहकर उसने अपनी
कमर को उठाया फिर उसने मेरे खड़े लिंग को एक हाथ से पकड़ कर
सीधा किया और दूसरे हाथ की उंगलियों से अपनी चूत की फांकों को
अलग कर मेरे लंड के स्वागत मे उन्हे चौड़ा किया. फिर दोनो हाथों की
मिली भगत से मेरे लिंग के सूपदे को अपनी चूत के बीचे मे सेट कर
के अपनी चूत को सम्हलने वाले हाथ को अलग करके अपने सिर को उठाया.
मेरी आँखों मे झँकते हुए उसके चेहरे पर एक विजयी मुस्कान आई
और उसने अपनी कमर को एक तेज झटके से नीचे छ्चोड़ दिया. मेरा लिंग
उसकी चूत की दीवारों की चूमता हुआ अंदर तक धँस गया. उसके मुँह
से एक "आआहह" निकली और वो मेरे लिंग पर बैठ गयी थी.

" उम्म्म्म बहुत प्यारा है ये. अब सारी जिंदगी इसी की बन कर
रहूंगी." कह कर वो मेरे उपर लेट गयी. और बेतहासा मेरे होंठों
को मेरे मुँह को मेरे गालों को चूमने लगी. मैं उसकी नग्न पीठ को
सहला रहा था. उसके रीढ़ की हड्डी के आस पास उत्तेजना और गर्मी से
पसीना छलक आया था. फिर उसने मुझे जम कर चोदना शुरू कर दिया.
करने के लिए मेरे पास कुच्छ नही था. मैं बस नीचे लेते लेते
उसकी चुदाई को एंजाय कर रहा था. कुच्छ देर तक इसी तरह चोदने के
बाद वो चीख उठी, "आआआअहह म्‍म्म्माआआ ह्म्‍म्म्म...उफफफफ्फ़" और
उसका रस मेरे लिंग को भिगोते हुए नीचे की ओर बहने लगा. वो
पसीने से लटपथ मेरे सीने पर लुढ़क गयी. वो मेरे सीने पर
लेते लेते ज़ोर ज़ोर से साआंसें ले रही थी. मैं समझ गया कि वो थक
गयी है. अब कमान को मेरे हाथ मे लेना पड़ेगा.

मैने उसको उठाकर सीधा किया फिर उसे बिस्तर पर लिटा कर उसे उपर
से चोदने लगा. उसके नाख़ून मेरी पीठ पर गड़ गये थे. उनसे शायद
हल्का हल्का खून भी रिस रहा था. उसके पैर मुड़े हुए उसकी कमर को
मेरे धक्कों से मिलाने के लिए हवा मे उच्छल रहे थे. मैं भी उसकी
चूत को आज फाड़ देने के लिए ज़ोर ज़ोर से धक्के मार रहा था. कुच्छ
देर बाद उसने मेरे कमर को अपने टाँगों की कैंची बनाकर उसमे
दबोच लिया और उसका इसी तरह दोबारा स्खलन हो गया. मैने और कुच्छ
देर तक धक्के मार कर जब देखा कि मेरा स्खलन होने वाला है तो
अपने लिंग को बाहर खींचना चाहता था मगर उसने अपनी टाँगों को
सख्ती से मेरे कमर के उपर दबा कर मेरे लिंग को अपनी चूत से बाहर
जाने से रोका. इस अवस्था मे मैं घुटने के बल सीधा हो गया और उसकी
कमर मेरे लिंग से सटी हुई बिस्तर से डेढ़ फुट उपर उठ गयी थी.

" नही मेरी योनि मे ही डालो अपना रस. मुझे भर दो. मेरे पेट पर
अपना हक़ जमालो. उस गंदे पानी को निकाल बाहर कर दो." कह कर उसने
मेरी गर्दन पर अपनी बाँहें डाल कर बिस्तर से अपने पूरे बदन को
उठा दिया. मैने ढेर सारा वीरया पिचकारी के रूप मे उसकी योनि मे
भरने लगा. उसका भी स्खलन साथ साथ हो गया वो चीख रही
थी, " हाआअंन्न हाआँ . ओफफफफ्फ़ भाआर्र दूऊऊ मुझीईए
प्लीईईए.हाआआं इथनाआ डाअलो कीईईईई बाआहार्र ताक छलक
कर गिरीईए. मेरे पूऊरे बदन पर्रर लीईएप चधदूओ अप्नाआ"

मैं अपने लिंग को उसकी योनि के अंदर ज़ोर से दबाए हुए था. जब तक
मेरा लिंग ढीला हो कर सिकुड नही गया अनु ने मुझे छ्चोड़ा नही.
जैसे ही उसने अपनी टाँगों का कसाव कम किया उसका बदन बिस्तर पर गिर
गया और मैं उसके उपर. उसने मुझे अपनी बाहों के घेरे मे क़ैद कर के
बेतहासा चूमने लगी.

"मेरा ये बदन आज से आपका है. मैं आपकी बीवी भले ही नही हू
लेकिन आपकी गुलाम ज़रूर रहूंगी. आपका पूरा हक़ है मेरे उपर. जब
भी बुलाओगे दौड़ी चली ओंगी." उसने मुझे चूमते हुए कहा.

हम दोनो एक दूसरे से लिपटे हुए कुच्छ देर लेते रहे. फिर वो झपट
कर उठी और मुझे चित करके लिटा कर मेरे लिंग को सहलाने लगी.

"क्या हुआ? मन नही भरा क्या?" मैने पूचछा.

"न्न्ना इतनी जल्दी किसी का मन भरेगा क्या इतने प्यारे लिंग से"

"अनु अब मैं 30 साल का गबरू जवान नही हूँ जो दिन भर खड़ा करके
घूमता रहूँगा. लगता है अबसे मुझे दवाई लेनी पड़ेगी लिंग को
खड़ा रखने की."

" दवाई की ऐसी की तैसी. इस मोटे घोड़े जैसे लिंग को किसी दवा की
क्या ज़रूरत. मेरी तो जान निकाल कर रख दी. दवाई तो आपको नही
मुझे लेनी पड़ेगी नही तो पेट फूला दोगे किसी दिन" उसने कहते हुए
मेरे लिंग को अपने मुँह मे भर लिया और जीभ से उसे सहलाने लगी.
मैं चुपचाप लेता हुआ उसकी हरकतों को निहारने लगा. मुझे भी बहुत
प्यार आ रहा था लेकिन फिर भी वो एक पराई औरत थी. मैं भले ही
अकेला था लेकिन उसका तो हज़्बेंड जीवित था. इसलिए मैं शुरू से ही
उसकी निकट ता से थोड़ा घबरा रहा था. मुझे मालूम था कि इसका अंत
बिस्तर पर ही होना था. लेकिन वो सब कुच्छ भूल चुकी थी. और मुझे
अपने प्रेमी के रूप मे देख रही थी. मेरे हाथ उसकी नग्न पीठ को
सहला रहे थे. मेरा चेहरा उसके बालों के पीछे उसका चेहरा छिप गया था.
मैने उसे अपने हाथों से सामने से हटा दिया जिससे चाँद ओझल ना हो
सामने से. कुच्छ ही देर मे मेरा लिंग वापस हरकत मे आने लगा. वो
अपने सूजे हुए निपल्स को मेरे लिंग से च्छुआ रही थी. बीच बीच मे
उसका चेहरा दर्द से विकृत हो जाता लेकिन अगले ही पल वो दुगने जोश से
अपनी हरकतें जारी रखती.

" अनु अब बस करो तुम्हे दर्द हो रहा है."

" होने दो दर्द.मार जाने दो मुझे. मगर मुझे रोको मत. आज उन
हरमियों ने मेरे अंदर की दबी हुई आग को हवा दी है. मुझे आअज
इतना थका दो कि हिलना भी मुश्किल हो जाए."

वो मेरे दोबारा खड़े लिंग के उपर चूमती हुई उठी और अपने दोनो
पैरों को फैला कर मेरे लिंग के उपर अपनीचूत को रख कर मुझ पर
बैठ गयी.

"मेरे प्यारे बलम अब मुझे एक बार जम कर चोद दो. मुझे मसल कर
रख दो." कह कर उसने अपने पैरों को मोड और मेरे सीने के उपर
अपने दोनो हाथ रख कर मेरे लिंग पर उठने बैठने लगी. ज़ोर ज़ोर से
उठने बैठने के कारण उसकी बड़ी बड़ी गेंदें उच्छल उच्छल जा रही
थी. उसका सिर पीछे की ओर धूलका हुआ था और वो ज़ोर ज़ोर से आहें
भर रही थी. मैं उसकी चूचियो को बहुत प्यारसे सहला रहा था.
क्रमशः ........................................



--
Raj Sharma

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator