Thursday, January 24, 2013

मेरी साली - पूरी घरवाली ?

मेरी साली - पूरी घरवाली ?
कितनी खूबसूरत है ? कितनी शोख और चंचल है तेरी चूत ? कितनी मस्त, कितनी
उतावली और कितनी बिंदास है तेरी चूत ? गरमागरम इमरती है तेरी चूत ? गरम
गरम जलेबी है तेरी चूत ? यार मुझे जितना मज़ा तेरी बुर चोदने में आ रहा है
उतना मज़ा तो मुझे अपनी बीवी की बुर चोदने में नहीं आया ? वाकई बड़ी
स्वादिस्ट है मेरी बीवी की बहन की बुर, काजल ?
काजल बोली :- कितना स्मार्ट है तेरा लण्ड, भोषडी के मेरे जीजू ? कितना
नटखट और हैंडसम है तेरा लण्ड ? कितना मस्त कितना बेख़ौफ़ और बेशरम है तेरा
लण्ड ? गरम गरम पकौड़ा है तेरा लौड़ा ? भुसावल का केला है तेरा लौड़ा ? लौड़ा
क्या एक लम्बा चौड़ा हथौड़ा है तेरा लौड़ा ? मुझे जितना मज़ा तेरा लण्ड दे
रहा है उतना मज़ा तो मेरे हसबैंड के लण्ड ने भी नहीं दिया ?
मैं अपनी साली की बुर चाट रहा था और साली मेरा लण्ड ? मेरे बगल में मेरी
बीवी नंगी लेटी हुई काजल के हसबैंड से चुदवा रही थी . काजल का हसबैंड
कुक्कू हचक हचक कर मेरी बीवी चोद रहा था .
चुदाते चुदाते मेरी बीवी सपना बोली :- हाय मेरे राजा कुक्कू पूरा लण्ड
मेरी बुर में पेल कर चोद ? तेरा लौड़ा बड़ा मज़ा दे रहा है यार . हाय रे
इतना मोटा है बहन चोद की मेरी चूत फटी जा रही है . मुझे क्या मालूम था की
तू इतना बढ़िया चोद लेता है ? उइ माँ, मेरी तो बुर चिथड़ा हुई जा रही है .
तू मादर चोद बड़ा हरामी है यार . तेरे से ज्यादा हरामी तेरा लण्ड है यार ?
फिर भी मेरी चूत तेरे लण्ड को भून कर ही बाहर निकालेगी . ? मुझे नहीं
मालूम था की बहनोई से चुदवाने में इतना मज़ा आता है ?
कुक्कू बोला - हाय भाभी तेरी चूत तो बिलकुल मक्खन मलाई है . मेरे लण्ड
को इतना मज़ा पहले कभी नहीं आया . ये तो मेरी बीवी काजल की चूत से ज्यादा
हसीं है . देखो न कैसे मेरा पूरा लौड़ा खाती चली जा रही है . मुझे क्या
मालूम था की मेरी बीवी की बड़ी बहन की बुर इतनी मदमस्त होगी नहीं तो मैं
बहुत पहले से ही चोदने लगता भाभी . अब तू भोषडी वाली चिंता मत कर अब तो
मैं जब कब लण्ड तेरी बुर में पेलता रहूँगा ? चोदता रहूँगा तेरी चूत और
मारता रहूँगा तेरी गांड ?
दोस्तों, अब तो आपको मालूम हो गया की मैं अपनी साली चोद रहा हूँ और उसका
पति मेरी बीवी चोद रहा है . मैं अपनी बीवी की बहन की बुर चोद रहा हूँ और
वह अपनी बीवी की बहन की बुर चोद रहा है . हम दोनों एक दूसरे की बीवी
चोदने का मज़ा लूट रहे है . मेरा नाम है समीर .
मैं दोस्तों, आपको बताता हूँ की मैंने कैसे अपनी साली की बुर चोदना शुरू
किया . मेरी शादी दो साल पहले हुई थी . मैंने जब पहली बार अपनी साली को
देखा तो उसे दिल दे बैठा . हालांकि मेरी बीवी खूबसूरत है लेकिन साली तो
तो फिर साली है न ? शादी के बाद उसे डिग्री कॉलेज में अद्मिसन लेना था .
मैंने कहा अपनी बीवी से कहा यार अपना इतना बड़ा घर है मैं काजल को वहीँ रख
कर पढ़ाऊंगा . मेरी बीवी खुश हो गयी और काजल मेरे घर पर रह कर कॉलेज जाने
लगी . उसकी पीजी की पढाई शुरू हो गयी . मैं उसके ऊपर नज़र रख रहा था . मैं
उससे पढाई की बातें करने लगा और धीरे धीरे उससे खुल कर बातें करने लगा .
वह भी धीरे धीरे खुलने लगी . अब मैं उसे और नजदीक लाना चाहता था . . एक
दिन मैंने अपने दोस्त से कहा यार मैं साली को पटाना चाहता हूँ . मैं
त्तुम्हे एक मिस्ड कॉल दूंगा और फिर तुम मुझसे गाली देकर बात करना . मैं
लाउडस्पीकर खोल दूंगा ताकि मेरी साली गालियाँ सुन सके . उसने वैसा ही
किया . उस समय मैं अपनी साली से बात कर ही रहा था की फोन आ गया . मैंने
फोन ओन जकर दिया . काजल मेरे सामने ही बैठी थी . मैं उसके सामने ही बात
करने लगा .
मैंने कहा :- हल्लो कौन बोल रहा है ?
वह बोल :- यार मैं गबरू बोल रहा हूँ
मैंने कहा :- हां बोलो यार क्या हाल है ?
वह बोल :- हाल क्या बहन चोद, वो मेरी साली है न वह ससुरी मेरा लण्ड पकड़
कर बैठी जाती है तो मेरा सारा काम बंद हो जाता है .
मैंने कहा :- यार तू तो बड़ा लकी है . यहाँ मेरी साली मुझे कोई भाव ही नहीं देती
वह बोल :- यार क्या कह रहे हो . मेरी साली तो बिना मुझसे चुदवाये मुझे ही नहीं .
मैंने कहा :- तो क्या तू अपनी बीवी के सामने चोदता है अपनी साली ?
वह बोला :- नहीं यार चोरी छिपे चोदता हूँ पर मज़ा बहुत आता है . मैं एक
बात कहता हूँ अगर तेरी साली एक बार तेरा लण्ड पकड़ लेगी तो फिर कभी
छोड़ेगी नहीं ?
मैंने कहा :- क्यों नहीं छोड़ेगी ?
वह बोला :- अरे तेरा लण्ड ही इतना बड़ा और मोटा है की उसे देख कर तो कोई
भी लड़की लट्टू हो जाएगी . अब मुझे देखो मेरी साली ने मेरे लण्ड के बारे
में अपनी सहेलियोंको बता दिया तो उसकी सहेलियां भी मुझसे चुदवाने लगी .और
फिर तेरा लण्ड तो मेरे लण्ड से जय मोटा है तगड़ा भी .
मैंने कहा ;- यार क्यों मजाक करते हो मेरे इतने बड़े भाग्य कहाँ ? मैं
अपनी साली को आँख मार मार कर बात कर रहा था . काजल मुस्करा रही थी . उसे
मेरे लण्ड के बारे में कुछ तो मालूम हो गया .
एक दिन मैंने देखा की मेरी साली किसी से बात कर रही है . मैं उधर की बात
तो सुन नहीं पाया पर साली की बात सुन ली . वह बोल रही थी . हां बोल साली
तू क्या कह रही है ,,,,,,,,,,हां क्या उसने मरा ली न अपनी गांड ?
,,,,,,,,,, चल उसे छोड़ मैं जब आऊंगी तो उसकी माँ चोदूंगी ,,,,,,,,,,,ठीक
है यार तू घबराना नहीं . वो ममता मेम है न मैं उसकी कमजोरी जानती हूँ .
उसे तो बस लण्ड चाहिए . उसके लिए लण्ड का इंतजाम कर दूँगी . फिर मैं जो
कहूँगी वो वही करेगी . ,,,,,,,,,,,,,,, हां और बता तेरी किसी ने चोदी ?
,,,,,,,,,,,,,, तो ठीक है उसका लौड़ा तुझे पसंद आया ? ,,,,,,,,,,,,,,,,
क्या लम्बा था पर मोटा नहीं था ? ,,,,,,,,,,,,,,,, मुझे तो मोटे लण्ड
पसंद है यार अब तेरे बॉय फ्रेंड का मोटा नहीं है तो मैं क्या करू ?
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, ओ के मैं कोई लण्ड तुझे दूँगी ,,,,,,,,,,,,,,और हां
शिल्पा से कहना की मैं उसके हसबैंड से चुदवा कर ही दम लूंगी . ओ के बाई
बाई
बात ख़तम हो गयी तो उसने पीछे मुड कर देखा . पीछे मैं खड़ा था और मैं
मुस्करा पड़ा . काजल बोली यार जीजू तू बड़ा हरामी है बहन चोद ? मेरी बातें
छुप छुप कर सुनता है . अब आगे सुनी तो मैं तेरी गांड मार दूँगी . मैंने
कहा :- यार तुम अपनी सहेली के हसबैंड से छुड़ाने जा रही हो ?
वह कुछ नहीं बोली और मुस्करा कर चली गयी . एक हफ्ते बाद कुछ ऐसा संयोग
हुआ की मेरी बीवी दिन भर के लिए किसी प्रोग्राम में चली गयी . अब मैं
काजल घर पर रह गयी . थोड़ी देर में काजल बोली जीजा मैं ज़रा बाहर जा रही
हूँ . वह भी चालकी गयी ., मैं अकेला था . मुझे शरारत सूझी मैंने एक ब्लू
फिल्म लगा दी और मजे से ब्लू फिल्म देखने लगा . धीरे धीरे मेरा लण्ड खड़ा
हो गया . मैं नंगा हो गया . मेरा टन टनाता हुआ लण्ड काबू के बाहर चला जा
रह था .मेरे सामने फिल्म में एक लड़की दो लण्ड बारी बारी से चाट रही थी .
अचानक मेरी साली बोली :- वाओ, इतना बड़ा लण्ड है तेरा भोषडी के जीजा ?
उसकी आवाज़ सुनकर मैं सकपका गया और मेरा लण्ड सिकुड़ गया . तब मुझे ख़याल
आया की कमरे का दरवाजा खुला रह गया था .वह बोली अरे मेरे सेक्सी जीजा जी
जब ब्लू फिल्म देखा करो तो दरवाजा बंद कर लिया करो . दरवाजा बंद करके
लौड़ा खोला करो नहीं तो तेरे लण्ड को नज़र लग जाएगी ? तूने पहले मादर चोद
कभी नहीं बताया ? मैं तो ऐसे ही लण्ड के लिए जाने कब से तरस रही हूँ .मैं
लण्ड को दबाकर बोला हाय काजल तू कब आ गयी .? वह बोली मैं तो बड़ी देर से
खड़ी हूँ . मैं भी ब्लू फिल्म देख रही हूँ और उससे ज्यादा तेरा फनफ़नाता
लण्ड देख रही हूँ . अब इसे छिपाने से क्या फायदा अब तो मैंने इसे देख
लिया है .मैं तो इस तरह का लण्ड बहुत दिनों से ढूंढ रही हूँ .
कनिया लड़का गाँव गुहार यानी लण्ड मेरे घर में और मैं तलास रही हूँ बाहर
? वह आगे बढ़ी और लण्ड पकड़ लिया . मैं अवाक रह गया . मेरा लण्ड थोडा सिकुड़
गया . लेकिन जब काजल ने उसकी कई बार चुम्मी ली तो लण्ड फिर अपने ताव पर आ
गया . काजल ने लण्ड मुह में ले लिया और चूसने लगी .मेरा हाथ भी उसकी मस्त
चूंचियों पर पहुँच गया . मैं उसे नंगी करने लगा . उसके सारे कपडे उतार
दिया और उसकी मस्तानी चूत देख कर मैं ललचा गया . मैं चूत पर हाथ फेरने
लगा .ऊंगली भी घुसेडने लगा . उसके चूतड पर हाथ फेरने लगा . उसका मुह
चूमने लगा . काजल मुझे बहुत प्यारी लग रही थी . उसने भी मुझे नंगा कर रखा
था . मेरा लण्ड हिला हिला कर मज़ा ले रही थी . मेरे पेल्हड़ भी चाट रही थी
. इत्तिफाक से मेरी झांटे नहीं थी . मेरा चिकना लण्ड उसे पसंद आ गया .
उधर टी वी पर ब्लू फिल्म चल रही थी . मुझे जोश आ यया . मैंने दो ऊंगली
उसकी चूत में घुसेड दी . वह बोली अरे भोषडी के जीजा मेरी चूत में लौड़ा
पेलो इस बहन चोद ऊंगली से कुछ नहीं होगा मुझे चोदो यार .? भकाभक चोदो
मेरी चूत भठ्ठी की तरह जल रही है ? उसने चूत फैला दी और मैंने उसमे लण्ड
घुसेड दिया . लण्ड घुसते ही वह चिल्ला पड़ी बोली युई माँ पूरा लौड़ा एक ही
बार में पेल दिया बहन चोद देख मेरी चूत फट तो नहीं गयी ? मैंने कहा नहीं
यार चूत किसी की फटती नहीं है हां फ़ैल जाती है बस ? मैं उसे धकापेल चोदने
लगा और वह धकापेल चुदवाने लगी . मुझे पूरा मज़ा आने लगा
.सच दोस्तों इतना मज़ा तो मुझे अपनी बीवी चोदने में नहीं आया ? मैं तो
काजल की चूत का दीवाना हो गया ./ . मैंने उसे कई तरह से चोदा . आगे से
पीछे से अगल से बगल से ऊपर से नीचे से . वह तो हर तरह से चुदवाने में
निपुण निकली .
मैंने पूंछा :- यार काजल लगता है तुम चुदवाना अच्छी तरह जानती हो ? लण्ड
पकड़ना भी तुम्हे खूब आता है
वह बोली :- क्यों क्या कोई गलती हो गयी है .?
मैंने कह :- नहीं गलती कोई नहीं ? तुम बड़ी मस्त होकर चुदवा रही हो . मुझे
यकीन है की तुम पहले भी खूब चुदवा चुकी हो ? तुम कई लण्ड भी पकड़ चुकी हो
अबतक ?
वह बोली :- हाय जीजा तुमने खूब पहचाना ? मैं दो तीन जरुर चुदवा चुकी हूँ
पर यह बात मेरी दीदी को मत बताना ? नहीं तो उसे बुरा लगेगा ?
मैंने कहा :- नहीं बताऊंगा ? अब तुम शिल्पा के हसबैंड से मजे से चुदवाना ?
वह हंस पड़ी और बोली :- बड़े वो हो ? मेरी बातें छुप छुप करे सुनते हो मादर चोद ?
मैं फिर हचक कर चोदने लगा . थोड़ी देर में उसने मेरे लण्ड का मुठ्ठ मारा
और मैं उसकी चूंचियों पर ही झड गया . वह मुझे बाथ रूम ले गयी जहाँ उसने
मेरा लण्ड साबुन लगा कर धोया ? इस तरह मैं काजल को जब कब चोदता रहा .
कुछ दिनों के बाद उसकी शादी हो गयी . वह ससुराल चली गयी और मेरी चुदाई का
मज़ा बंद हो गया .
कुछ दिन बाद उसके हसबैंड का ट्रांसफर मेरे ही शहर में हो गया . मैंने
कहा यार कुक्कू (काजल का हसबैंड) तुम मेरे घर में रहो . मेरा घर बहुत बड़ा
है . वह मान गया और काजल अपने पति के साथ रहने लगी . मैं खुश हो गया
क्योंकि मुझे तो काजल की बुर चोदनी थी . बस मैं मौका पाते ही काजल को
चोदने लगता और वह भी मुझसे चुदवाने आने लगी जैसे ही उसे कोई मौका मिलता
मेरा लण्ड पकड़ लेती . बीच बीच में मैं अपनी बीवी सपना को भी चोदता रहा .
काजल भी अपने पति कुक्कू से चुदवाती रही . . यह सिलसिला कुछ दिन तक चलता
रहा .
वह इतवार का दिन था . गर्मी के दिन भी थे . मैं काजल के साथ बाहर गया था
लेकिन उस दिन काम नहीं हो पाया इसलिए जल्दी ही घर वापस आ गया . मैं अपने
कमरे में गया तो देखा की मेरी बीवी नहीं है . काजल भी मेरे साथ थी .
मैंने समझा की वह इधर उधर कहीं गयी होगी और जल्दी ही आ जाएगी . अचानक मैं
कुक्कू के कमरे की ओर बढ़ा तो मुझे खुसफुसाहट की आवाज़ आयी . मैं चुपके से
कमरे में झाँकने लगा . मैंने जो देखा वह बड़ा हैरान करने वाला और सेक्सी
भी था . मैंने देखा की मेरी बीवी कुक्कू का लण्ड पकडे हुए हिला रही है और
कुक्कू उसकी चूंचियों से खेल रहा है . मैं फ़ौरन वहां से वापस आया और काजल
को साथ लेकर फिर कमरे में झाँकने लगा . काजल भी देख कर दंग रह गयी फिर वह
खुश होकर मेरे कान में बोली यार जीजा अब तो काम बन गया न ? अब मेरा पति
मेरी दीदी को चोदने लगा है तो फिर मेरी दीदी मुझे आपसे चुदवाने के लिए
कैसे मना कर सकती है ? अब तो मैं तुमसे खुले आम चुदवाऊँगी . फिर हम दोनो
ने दीदी की चुदाई देखी . मैं समझ गया की मेरी बीवी को काजल के हसबैंड से
चुदवाने में मज़ा आने लगा है . मैं कुछ दूर हटा और काजल से पूंछा अब तुम
बताओ की तुम्हे किसका लण्ड ज्यादा पसंद है ? वह बोली जीजा मैं तो तेरे
लण्ड की दीवानी हूँ . मैं यह भी जानती हूँ की दीदी मेरे पति का लण्ड
छोड़ेगी नहीं . वह उससे चुदवाती रहेगी . हम दोनों ने पूरी चुदाई देख ली .
दूसरे दिन मैंने दीदी से कहा :- दीदी आपको मेरे हसबैंड के साथ जाने में
कोई परेशानी तो नहीं है ?
वह बोली :- नहीं काजल बिलकुल नहीं ? तेरे हसबैंड तो बहुत बढ़िया है ?
काजल बोली :- मेरा हसबैंड बढ़िया है पर क्या उसका भी बढ़िया है दीदी ?
दीदी बोली :- क्या मतलब काजल ?
काजल बोली :- दीद मैंने कल सब कुछ देख लिया है ? पर मुझे कोई ऐतराज़ नहीं
है . यह सब तो होता ही रहता है . अगर तुम्हे मेरे हसबैंड का पसंद है तो
तुम उसका पकड़ती रहो ?
दीदी बोली :- वाओ, तो तुम सब जान गयी हो ? अब मैं तुम्हे सब कुछ खुलकर
बताती हूँ . सुनो काजल मुझे क्या वो तेरे हसबैंड का लण्ड पसंद आ गया बस
? एक दिन मैंने उसे नहाते हुए नंगा देख लिया था ? उसका लण्ड मेरे मन में
बस गया . बुरा न मानना बहनोई का रिश्ता ही ऐसा होता है ?
काजल बोली :- हां दीदी जीजा का भी रिश्ता ऐसा ही होता है ?
दीदी बोली :- तो क्या तुम अपने जीजा के साथ ,,,,,,,,,,,,,,,, ?
काजल बोली :- हां दीदी मुझे जीजा का लण्ड पसंद आ गया है .
दो दिन बाद काजल मेरे कमरे में आयी और मेरी लुंगी के अन्दर हाथ डाल कर
मेरा लण्ड सहलाने लगी . इतने में मेरी बीवी आ गयी . उसने देख लिया .
मैंने कहा सपना मैं काजल को बार बार मना कर रहा हूँ लेकिन वह मानती ही
नहीं ?
सपना बोली :- मानेगी क्यों ? साली है वह तुम्हारी और साली का पूरा हक़
जीजा के लण्ड पर होता है . पकड़ने दो उसे लण्ड ?
दो दिन बाद हम चारों लोग आपस में बातें कर रहे थे . प्लान व्हिस्की
पीने का बन गया सो हम लोग व्हिस्की पीने लगे .
मेरी बीवी बोली :- देखो काजल अब यह बात बिलकुल साफ़ हो गयी है की तुम मेरे
हसबैंड से चुदवाती हो और मैं तेरे हसबैंड से चुदवाती हूँ ? क्यों न हम
लोग अब खुल कर चुदवाया करें .?
काजल बोली :- यही तो मैं सोच रही हूँ . इतना कह कर काजल ने वही मेरा लण्ड
पकड़ लिया और उसे सहलाने लगी . उधर मेरी बीवी ने उसके हसबैंड का लण्ड पकड़
लिया और हिलाने लगी .
दोनों लण्ड टन टना उठे और फिर मैंने कुक्कू की बीवी चोदी और कुक्कू ने
मेरी बीवी चोदी ?

=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0= समाप्त

--
Raj Sharma

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator