Thursday, January 24, 2013

हमारा नौकर गंगा

हमारा नौकर गंगा


मे एक 27 साल की शदिसुदा मिडलेक्लस औरत हू. मे सेक्सी और सुंदर हू.
अभी शादी की धूम्दम चालू है. असेही पिछले हफते मेरे चचेरे भी की शादी थी.
शादी विलेज मे थी. सो मे और मेरे पति विजय शादी को गये थे. शादी मे काफ़ी
हँसी मज़ाक चलते रहता है. वाहा पे एक नौकर था. उसका नाम गंगाधर था. उसकी
उमर लगभग 36 साल की होंगी. वो मेरे चचेरे भाई के खेत मे काम करता है.
लेकिन शादी होनेके बजाह से वो घर पर ही आया हुवा था. शादी मे काम करने के
लिए. कलर उसका क़ाला था. लेकिन उसका बदन काफ़ी गटिला था. खेत मे काम करने
से मर्दो का जिस्म काफ़ी तगड़ा बन जाता है. वो पायजामा और बनियान पर ही
रहता था. वो कम मे मसगूल रहता था. जब भी वो मेरे सामने से गुजरता तो उसका
वो आधा नंगा तगड़ा बदन धेखकर मेरे जिस्म मे अजीब सी प्यास जाग जाती थी.
शादी मे काफ़ी महमान आए हुवे थे. इसलिए कौन क्या कर रहा है किसिका ध्यान
नही रहता. और यह मौका मेरे लिए अछा था. और मेने मन ही मन तय कर लिया कि
गंगा का एक बार तो अपने अंदर लेकर ही रहूंगी.
और मे उसपे डोरे डालने लगी. उसको घुरना, उसको देखकर मुसकराना यह सब मे
करने लगी.उसके भी समझ मे आ गया था कि पूजा मेडम अपने पे फिदा है और वो
मुझे देख करमुस्करा रहा था. अब लाइन क्लियर थी सिर्फ़ मौके की तलाश थी.
लेकिन इतने गर्दि मे वो मिलना मुस्किल था. सो मेने एक तरकीब लड़ाई.
मेने चाची को कहा चाही मे खेत पर जाती हू.
चाची ने कहा क्यो क्या हुवा?
मेने कहा कुछ नही यूँही बहोत दिन हो गये खेत देखा नही इसलिए.
मुझे पता था चाची आगे क्या कहनेवाली है और चाची ने वही कहा.
अरे खेत पर ईसवक़्त कोई नही होगा और तू क्या अकेली जाएँगी?
मूज़े पता था कि सब शादी की त्यारी मे मसगूल है और मेरे साथ आने के लिए
कोई खाली नही है.
मेने कहा ठीक है किसिको साथ भेज दो.
चाची ने कहा अरे तेरे साथ जाने के लिए तो घर पर कोई नही है.
मूज़े पता था वाहा पे आगे गंगा खड़ा था. और बिल्कुल मेने सोचा था वैसा ही
हुवा. चाची बोली एक काम कर गंगा को साथ ले जा. और मेरा प्लान सक्सेज हो
गया. गंगा भी खुश था. क्योकि वो मेरी मन की बात समझ चुका था. मेने गंगा
को साथ लिया और खेत पर चली गयी.खेत गाओं से कुछ एक किलोमीटर पर है. वाहा
पे जनवरो की लिए एक बाखर बनाई हुवी है. वाहा हमारी गाय भैस रहते है. हम
वाहा पहूचे. मे तो बैताब थी गंगा से चुदवाने के लिए. हम बखार पर पहुचे.मे
बखार मे अंदर गयी. वाहा पे गाय भैस बँधे हुवे थे. और साइड मे ही एक खटिया
डाली हुवी थी. गंगा रात मे यही सोता है. रखवाली के लिए.
मेने खटिया के तरफ देखा और गंगा के तरफ देखकर मस्कराइ और कहा गंगा क्या
तुम यहा अकेले सोते हो.
गंगा ने कहा हा मेम्साब अकेला ही सोता हू.
मेने कहा क्या तूमे अकेले को नींद आती है.
नींद तो नही आती,
तो फिर क्या करते हो कही यहाँ गाय भैस पर नही चढ़ते ना और मे मुसकंराने लगी.
वो भी हसने लगा और कहा इन्पे तो नही लेकिन मेम्साब आज आप पर ज़रूर
चढ़ूँगा और ऐसा कहके उसने मुझे बाँहो मे ले लिया और मूज़े चूमने लगा.
मेने कहा यह क्या कर रहे हो गंगा.
वही जो आप चाहती है मेम्साब.
मतलब तूमे पता है मे क्या चाहती हू
हा और आज आपकी हर तम्माना पूरी कर दूँगा.
और वो मूज़े बुरी तरह चूमने लगा.अब मे भी जोश मे थी. मेने भी उसे ज़ोर्से
बाँहो मे थाम लिया और उसके होंठो को चूमने लगी.काफ़ी सख़्त होते थे उसके
लेकिन मेरे नरम होटो को आछे लग रहे थे. उसने मेरे होटो मे से तो खून ही
निकाल दिया इसबूरी तरह चूम रहा था वो मूज़े.
उसने मेरी सारी उतार दी. मेरा ब्लाउस उतार दिया और ब्रा भी निकाल दी और
मेरे स्तानो को मूह मे ले लिया और बुरी तरह चूसने लगा.
व्व्व्व्व्व्व्व्वुउउउउउउउउउउउउउउउह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हाआआआआआ
गगगगगगगगगगगगाआआआआआआअन्न्‍नननननननननननणंग्ाआआअ आआआआआ
मेरे मूह से आहा निकल रही थी वो एक हाथ से मेरे दूसरे स्तन को बड़ी
बेरहमी से मसल रहा था.
मेम्साब आपके आम तो बहोत बड़े बड़े है और मीठे भी बहोत है बड़ा मज़ा आ
रहा है इनका रस पीने मे.............
वो करीब दस पन्द्रा मिनट तक मेरे स्तानो को मसलता रहा. मेरी जवानी तो
सातवे आसमान पर थी.
अब मेने उसके पायजामे के नडे को खिचाकर खोल दिया और उसका पायजामा ज़मीन
पर गिर गया. मेने उसके अंडरवेर जैसे ही नीचे की उसका बड़ा सा लॅंड झट से
हवा मे लहराने लगा. उसका लॅंड 10" लंबा और काफ़ी मोटा और एकदम क़ाला था.
उसको देखकर तो मे घबरा ही गयी.अगर यह लॅंड मेरी नाज़ुक सी चूत मे घुसेंगा
तो उसका क्या हाल हॉंगा.
मेने उसका लॅंड अपने हाथ मे ले लिया एर उसे हिलाने लगी.
"गंगा तुम्हारा डंडा तो बहोत बड़ा है"
"हा मेम्साब क्या आपको पसंद आया मेरा"
"हा बहोत पसंद आया "
"अरे मेम्साब यह तो कुछ नही जब अंदर घुसेंगा ना तो तब समझ आएगा मेरा आपको
मेरे डंडे का कमाल"
मे नीचे बैठ गयी और मे उसके बड़े से कलेजे से लॅंड को चूसने लगी. उसका
लॅंड इतना बड़ा था कि जब वो मेरे मूह मे घुसता तो वो मेरे गले तक चले
जाता और मूज़े खाँसी आ जाती थी. मे उसका लॅंड 5 मिनिट तक चुसती रही.अब तो
उसका लॅंड और भी बड़ा और कड़क बन गया था.
उसने मूज़े खड़ा किया और प्यार से मेरे होटो को चूमने लगा चूमते चूमते
उसने मेरी सारी और पेटीकोआट उतार दिया और मूज़े खटिया पे सुला दिया. और
उसने मेरे पॅंटी उतार दी. और उसने मेरी चूत का कब्जा ले लिया और वो मेरे
चूत को चूमने लगा वो मेरे चूत मे ज़बान घुमा रहा था.
ववववूऊऊऊऊऊऊओहाा आआआअ
मेरे मूह से आहे निकलने लगी. वो चूमते चूमते मेरे उपर आ गया अब उसने मेरे
टाँगे फैला दी और उसने लॅंड मेरी चूत पर रख दिया और जो जोर्का धक्का मारा
कि उसका लॅंड मेरी चूत को फादते हुवे आधा अंदर घुस गया.
मे तो "व्व्व्व्व्व्व्व्व्व्वूऊऊऊऊओहाआआआआआआअम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म
मरॅयायायेयीयायार्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ग्ग्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज
गाआआआआआअय्य्य्य्य्य्य्य्य्यीईईईईईएउउउउउउउउउउह्ह्ह
ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हीईईईईईईईईईईईईईईम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म
म्‍म्म्ममाआआआआआआआआ गगगगगगगगगणंनननननननननननगगगगगगगगगगाआआआआन्न्‍ननणणन्
न्न्नाआआआआआआआआहहिईीईईईईईईईईईईईई ईईईईईई
ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्बबबाआआआआआआहहााआअ
आआआआआअरर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर
नीईईईईईईईइक्क्क्क्क्क्क्क्क्क्क्क्क्क्क्क्क्काआआआआआआ
अल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लूऊऊऊऊऊओ मे
म्म्म्म्म्म्म्म्मर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्जाआआआआआअऊओ
ऊऊऊऊन्न्न्न्न्न्न्न्न्न्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्गीईईईईईईईईइ .
मे उसे मना करने लगी.क्यो की मूज़े बहोत दर्द होने लगा उसने मेरे चूत
फाड़ दी थी. लेकिन वो कहा मेरी सुननेवाला था वो तो पूरे जोश मे आ चुका था
और उसने मेरे आवाज़ सुने बगर ही जोर्का दूसरा झटका लगा दिया और उसका पूरा
लॅंड मेरी चूत मे घुस गया. मे तो बेहोश होने को आ गयी. मेरे आँखो के
सामने अंधेरसा छा गया.
और मेरा मुहसे" नाअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हीईईइग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्गाआआआआअन्न्न्न्न्न्न
न्ननगगगगगगगगगगगाआँम्म्ममममाआआआआआआआररर्र्र्र्ररर
र्र्र्र्र्र्र्र्रररगगगगगगगगगगगगाआआआआआआययययययययययययी
ययइईईईईईईएपल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़
ककककककककककचचोद्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्दद्डूऊऊऊओ ओ
मुउउउउउउउउउउज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्जीईईईईए
लेकिन वो कहा सुननेवाला था उसने जटके लगाना सुरू कर दिया. मे तो मरी जा
रही थी. मूज़े बहोत दर्द हो रहा था. और वो जोश मे जटके मारने लगा. थोड़ी
देर बाद मूज़े भी मज़ा आने लगा. और मे भी नीचेसे कमर उछाल कर उसको
रेस्पॉन्स देने लगी.
ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हाआआआआऔउउउउउउउउउउउह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह
हछद्द्दद्धगगगगगगगगगगाआआआआअन्न्‍ननननननणणन्
गगगगगगगगगगगगगाआआअटततटटटतततुउुुुुुुउउम्म्म्मममममममम
ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्बबबाआआााअद्द्द्द्द्द्द्द्द्ड़ड़डीईईईईआआआ आआअचीईईईईईहहू
ऊऊऊऊओक्ककककककचूऊऊऊऊऊऊऊद्दद
द्द्द्द्द्द्द्द्द्दद्डूऊऊऊऊआाआआआआआवउुुुुुुुुुउउ
उऊउक्ककककककककककककककककचूऊऊऊऊऊऊऊओ
ऊद्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्दद्डूऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊओववववववव
ववओूऊऊऊऊऊऊओमम्म्मममममममम
म्‍म्मीईईईरर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रररीईईईईईईई
ईईईररर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररराआआआआआआअजजजज्ज
ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्जाआाआआआआ
"ययययययययययययाआआआआआः ले रंडी और ले रांड कही की
वो राजा और ज़ोर्से चोद
म्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्बाआद्द्द्द्द्द्द्द्दाआआआअम्म्म्म्म्म्म्म्माआआआअ
आज्ज्जज्ज्ज्ज्ज्ज्जाआाआआररर्र्र्र्र्र्र्र्ररराआआआआआहह हहाआआआआआ
और उसकी रफ़्तार बॅड्ती जा रही थी और मे स्वर्ग की सैर कर रही थी.
करीब अंधे घंटे तक वो मूज़े बुरी तरह चोद रहा था.आधे घंटे के बाद उसने
उसका पानी मेरी चूत मे उतार दिया मेरी चूत उसका सारा पानी पी गयी.
और वो वैसा ही मेरे उपर पड़ गया.हम दोनो ठंडे हो चुके थे. मेरी जिंदगी की
आज एक यादगार चुदाई हो गयी थी. काफ़ी देर हो चुकी थी. इसलिए मेने उसे
अपने बदन बाजू मे किया और उठकर कपड़े पहन लिए और वो भी कपड़े पहन चुका
था. और हम घर के तरफ निकल पड़े.
मेरी चूत मे अभी भी हलाकसा दर्द हो रहा था और मेरी चाल भी बदल चुकी थी.
एंड


--
Raj Sharma

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator