Friday, September 25, 2015

FUN-MAZA-MASTI भाभी ने कराई मेरी चुदाई--1

FUN-MAZA-MASTI




भाभी ने कराई मेरी चुदाई--1

रात के 2 बज रहे हैं और मैं कंप्यूटर टेबल के सामने कुर्सी पर नंगीबैठ कर, ये कहानी आप लोगों के लिए लिख रही हूँ।
कमरे के, सब लाइट्स बंद हैं।
क्या कर रही है,  डॉलीमेरे भाई जय ने, अपने लण्ड से कंडोम निकालते हुए पूछा..
अपनी कहानी लिख रही हूँ, मेरी सेक्स स्टोरी की कामिनी को भेजने के लिएमैंने टाइप करते हुए, जवाब दिया..

जय मेरे पीछे आ गया और मेरे दोनों कंधों पर हाथ रख के, धीरे धीरे सहलाने लगा और कंप्यूटर स्क्रीन पर देखते हुए बोला बढ़िया हैबस, अपने शहर के बारे में मत लिखना
मैंने, हाँ में जवाब दिया।
मैं सोने जा रहा हूँदरवाज़ा बंद कर लेभाई ने अपने कमरे में जाते हुए कहा..
ये दरवाज़ा, मेरे और भाई के कमरे के बीच का दरवाज़ा है.. जिसकी कुण्डी, मेरे कमरे में है और दोनों कमरे का मुख्य दरवाजा अलग है..
मम्मी पापा के ख़याल में, ये दरवाजा कभी नहीं खुलता।
परंतु असल में, ये दरवाजा किसी किसी रात में कुछ घंटे के लिए खुलता है और कभी मैं भाई के बिस्तर में चली जाती हूँ तो कभी भाई, मेरे बिस्तर में आ जाता है!! !!
उसके बाद का वक़्त, हम नंगेएक दूसरे के साथ बिताते है!! !!
इस वक़्त, मैं 22 साल की हूँ और एक इंटरनेशनल कॉल सेंटर में काम करती हूँ।
ये मेरी नौकरी का, पहला साल है।
मैं एक स्लिम फिगर की गोरी लड़की हूँ.. लंबाई लगभग 55.. बाल और आँखें काली और जिसे जानने में मेल रीडर्स को सबसे ज़्यादा दिलचस्पी होगी, यानी मेरा फिगर, वो है लगभग – 32-26-34..
जय, मेरा भाई मुझसे एक साल बड़ा है और एक बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी में इंजिनियर है।
उसकी लम्बाई है, लगभग 59 और बदन सामान्य है।
मेरे पापा सरकारी नौकरी में हैं और मम्मी, हाउसवाइफ हैं।
यानी कुल मिला कर, एक सामान्य भारतीय परिवार।
हम एक डुप्लेक्स में रहते हैं।
ग्राउंड फ्लोर पर, मम्मी पापा का कमरा है और ऊपर मेरा और भाई का.. जो अंदर से, एक दरवाज़े से मिला हुआ है..
आम तौर पर, घर में 10:30 तक सब खाना खा के अपने अपने कमरे में चले जाते हैं।
आज रात भी सब नॉर्मल टाइम पर, अपने अपने कमरे में जा चुके थे।
मैं आधी नींद में थी की लगभग 11:45 को, मेरे फोन की मैसेज टोन बजी।
मूड हैये, जय का मैसेज था..

मैंने मैसेज डिलीट किया और अपनी नाईटी उतार दी।
अब मैं ब्रा पैंटी (सफेद रंग की) में थी!! !!
फिर, मैंने दरवाजा खोला तो भाई पूरा नंगा था..
वो मेरे कमरे में आ गया और आते ही, भाई ने मेरे हाथ में कंडोम पकड़ा दिया और मुझसे लिपट गया।
मेरे गर्दन पर चुम्मियों की बारिश करने लगा और मैं तुरंत ही, गरम होने लगी।
चुम्मियों के साथ साथ ही, उसने ब्रा का हुक खोल दिया और मैंने अपनी पैंटी उतार दी।
अपने सगे भाई के सामने पूरी नंगी होकर, मैंने कंडोम का पाउच दाँत से फाडा और कंडोम निकाल के टेबल पर रख दिया।
अब जय, मुझे लीप किस करने लगा और मैं भी उतेज्जना में उसका बराबर साथ दे रही थी!! !!
जय के दोनों हाथ, मेरी नंगी गाण्ड पर थे और उसने मुझे अपनी तरफ दबाया हुआ था।
मेरे दोनों हाथ, जय की पीठ पर थे और मेरे मम्मे उसके सिने पर।
उसका लण्ड, मेरी चूत पर टच हो रहा था, जिससे मैं पागल हो रही थी..
फिर थोड़ी देर, मुझे यूँही होंठों पर चूमने के बाद, उसने मुझे उल्टा कर के खुद से चिपका लिया।
अब उसका खड़ा हुआ एकदम कड़क लण्ड, मेरी नरम गाण्ड पर टच हो रहा था और उसका एक हाथ, मेरे एक दूध पर था और दूसरा चूत के मुहाने पर।
उसने मेरे कान के पास किस करना शुरू किया और चूत को सहलाने लगा।
थोड़ी देर मेरी चूत सहलाने के बाद, उसने मेरा एक पैर पलंग के किनारे पर रख दिया और मुझे आगे की तरफ झुका दिया।

मैंने टेबल पर हाथ रख, सहारा लिया और टेबल से कंडोम उठा के उसके लण्ड पर चढ़ाया।
वो तुरंत अपने लण्ड को, मेरी चूत के होंठों में ऊपर नीचे रगड़ने लगा।
फिर एक झटके में अंदर डाल दिया!! !!
उमहहस्समेरे मुंह से आवाज़ निकल गई..
फिर उसने दोनों हाथों से, मेरी कमर को पकड़ा और ज़ोर ज़ोर से मेरी चूत चोदने लगा और मैं उतेज्जना में, सिसकारियाँ लेने लगी उम्ह अंह अंह इस्स स्स्स्स्स फूः ह ह ह ह ह ह ह याह आ अ अअअ आआहहह
थोड़ी देर बाद, मैंने अपना दूसरा पैर भी बिस्तर पर ले लिया और डॉगी स्टाइलमें आ गई।
भाई ने चुदाई की रफ़्तार बढ़ा दी और मैंने बिस्तर पर बिछे चादर को, पूरी ताक़त से पकड़ लिया..
कुछ ही पलों में फिसस इनमह इनयन्हकी आवाज़, उसके मुंह से आई और वो मेरी चूत में झटके मारता हुआ झड़ गया।
मैं तो अब तक, 2-3 बार झड़ चुकी थी..
हम दोनों बिस्तर पर लेट गये और मैंने घड़ी देखी तो 12:15 बज रहे थे।

हम गहरी गहरी साँसों के साथ, बिस्तर पर चुपचाप नंगे लेटे हुए थे।
अचानक पड़े पड़े, मैं अपने पुराने दिनों के ख़यालो में चली गई और उन दिनों को याद करने लगी, जब मैं एक सीधी साधी, शरीफ लड़की थी।
उन दिनों को याद करके, मेरी आँखों में आँसू आ गये।
मैंने अपना चेहरा अपने भाई से छुपाया और आँसू पोंछ के, कंप्यूटर चालू करने के लिए उठी।
अब तक, 1 बज गये थे और नींद भी अब पता नहीं कहा चली गई थी।
मैं पिछले कुछ महीनों से, मेरी सेक्स स्टोरी पर कहानियाँ पढ़ रही थी और मजबूरी या मज़ा, चूत का इंटरव्यू और आँखों के सामने चुदी मेरी माँ, जैसी कहानियाँ पढ़ कर, मेरा मन भी अपनी कहानी लिखने का होने लगा था।
एक सीधी सादी, शरीफ लड़की से अपने भाई से चुदने वाली एक रांड़ तक की मेरी आप बीती… …
अगस्त, 2008…
मैं बारहवीं में थी, 17 साल की और जय 18 का था.. पहले साल, इंजिनियरिंग में..
हम दोनों का रिश्ता भाई बहन के साथ साथ, एक अच्छे दोस्त का भी था।
बचपन से ही, हम सारी बातें शेयर किया करते थे (अब भी करते हैं) और काफ़ी हँसी मज़ाक भी करते थे।
उन दिनों, भाई का अफेयर उसी की क्लास की एक लड़की के साथ शुरू हुआ शब्दिता..
18 साल की, बहुत सुंदर लड़की थी..
उसने मुझसे, उसकी सारी बातें शेयर की तो मैंने उससे पूछा सीरीयस है या बस एवइयन
उसने कहा यार, अभी तक कुछ नहीं पता है
धीरे धीरे, वो दोनों कॉलेज के बाहर भी मिलने लगे और घूमने फिरने लगे।
जब भी जय तैयार हो के बाहर जाता तो मैं समझ जाती थी कि वो कहाँ जा रहा है।
फिर, उसके आने के बाद मैं उसे चिढ़ाती और पूछती आज क्या क्या किया, अपनी माशुका के साथ
अक्सर, वो मुझे एवइयन टाल देता था।
नवंबर, 2008…
एक शाम को जय लौटा तो मैंने उससे चिढ़ाने के अंदाज़ में पूछा कहाँ से आ रहा है
और हमेशा की तरह, वो टाल गया।
उसी रात, वो मेरे कमरे में आया (मुख्य दरवाज़े से) और मुझसे कहने लगा रूप, एक घंटे के लिए तू मेरे रूम में चली जामुझे कंप्यूटर पर कुछ काम है
मैंने बोला ऐसा क्या काम है, तुझे जो मेरे सामने नहीं कर सकता
उसने कहा बाद में बता दूँगाअभी जापर, मैं कहाँ मानने वाली थी..
मैं, फिर बोली पहले बता
उसने टालने की कोशिश की, पर मैं ज़िद पर अड़ी रही।
फाइनली, उसने कहा देख तू जाएगी तो मैं तुझे बताऊंगा, आज मैंने शब्दिता के साथ क्या क्या किया
मैं उतेज्जित हो गई और उससे पूछने लगी बता ना, प्लीज़

वो बोला आज, मैंने उसको होंठों पर चूमी ली
मुझे सुन कर, बहुत मज़ा आया और मैं पूछने लगी और बता ना
लेकिन, पर अब वो नहीं बता रहा था और फिर झला कर बोला मत जा तूमैं अपने रूम में ही जाता हूँ
मैंने उसे रोका और उसके रूम में चली गई।
एक घंटे बाद, वो वापस आया तो मैंने पूछा अब तो बता दे, ऐसा कौन सा काम कर रहा था
उसने कहा बोला ना रूप, कुछ नहीं
मैं अपने रूम की तरफ चली पर जैसे ही, दरवाज़े से बाहर निकली तो मुझे कुछ रखने की आवाज़ आई।
जब मैंने पलट के देखा तो जय ने एक सीडी (एक प्लास्टिक कवर में) अपने शर्ट के अंदर से निकाल कर, टेबल पर रखी थी।
मैं दौड़ के गई और तुरंत, वो सीडी उठा के देखने लगी।
सीडी के ऊपर, नंगी लड़कियों की तस्वीर थी।
मैं उसकी तरफ पलटी और बोली जय, तू ब्लू फिल्म देख रहा था
उसने, हाँ में सिर हिलाया।
फिर, मैं बोली आज ज़रूर चुम्मी से कुछ ज़्यादा ही कर के आया हैतभी उतावला है, इतना
मम्मी पापा को बता देने की धमकी देने पर, उसने बताया की वो लोग एक पार्क में गये थे.. जहाँ, उसने शब्दिता के मम्मे खोल के दबाए और उसके निप्पल चूसे..
मैंने हैरानी से पूछा और वो मान गई, इसके लिए

तो उसने कहा इसमें क्या हैहो तो और भी बहुत कुछ सकता था, पर जगह ठीक नहीं थी




ये उसका फर्स्ट टाइम था और उस दिन क बाद से चुम्मियाँ और दूध दबाना और निप्पल चूसना, उनका रोज़ का काम हो गया।
बीच बीच में, जय मुझसे ये सब शेयर किया करता था।
अब, वो ब्लू फिल्म भी रेग्युलर बेसिस पर देखने लगा था।
उसने, हाँ में सिर हिलाया।
फिर, मैं बोली आज ज़रूर चुम्मी से कुछ ज़्यादा ही कर के आया हैतभी उतावला है, इतना
मम्मी पापा को बता देने की धमकी देने पर, उसने बताया की वो लोग एक पार्क में गये थे.. जहाँ, उसने शब्दिता के मम्मे खोल के दबाए और उसके निप्पल चूसे..
मैंने हैरानी से पूछा और वो मान गई, इसके लिए
तो उसने कहा इसमें क्या हैहो तो और भी बहुत कुछ सकता था, पर जगह ठीक नहीं थी
ये उसका फर्स्ट टाइम था और उस दिन क बाद से चुम्मियाँ और दूध दबाना और निप्पल चूसना, उनका रोज़ का काम हो गया।
बीच बीच में, जय मुझसे ये सब शेयर किया करता था।
अब, वो ब्लू फिल्म भी रेग्युलर बेसिस पर देखने लगा था।

जनवरी, 2009…
एक रात, जय मेरे रूम में आया और कहने लगा की उसे मेरी मदद चाहिए।
मेरे पूछने पर, उसने बताया की मैं शब्दिता को अपनी सहेली बना कर, घर में ले आऊँ और पढ़ाई के बहाने से, उसे रात भर घर में रखूं।
मैं उसकी नियत समझ गई और बोली ब्लू फिल्म देख देख के, तेरा दिमाग़ खराब हो गया हैकुछ भी सोचने लगा हैमैं ये काम नहीं करूँगी
पर उसके सिर पर तो भूत सवार था।
उसने बताया शब्दिता, तैयार हैवो अपने घर से बहाना बना के आ जाएगीसिर्फ़, तू मान जाए तो काम बन जाएगा, हमारा
पर, मैं नहीं मानी।
महीने के आख़िर में, उनके कॉलेज की ट्रिप जा रही थी।
जय का तो जैकपोट लग गया था।
दोनों ने अपने अपने घर से ट्रिप की पर्मिशन ले ली पर ट्रिप पर ना जा कर, कहीं और चले गये और 4 रात, 5 दिन दोनों ने जी भर के चुदाई की।

ट्रिप से आने के बाद, जय बहुत खुश था और उसने मुझे बताया भी की उसने मैदान मार लिया।
मुझे ये पसंद नहीं आया पर मेरे हाथ में था भी क्या।
मार्च में, मेरे बारहवीं के बोर्ड के पेपर थे तो मैंने पढ़ाई पर धयान देना ज़रूरी समझा..
मार्च, 2009…
मेरे पेपर ख़त्म हो चुके थे और मैं घर में ही रहती थी।
ज़्यादा कहीं, आना जाना नहीं होता था।
जय और शब्दिता का अफेयर ज़ोरो में चल रहा था और दोनों के बीच चुदाई भी।
एक बार, मम्मी ने बताया के वो और पापा आउट ऑफ टाउन जा रहे हैं, किसी रिश्तेदार के यहाँ।
जब वो चले गये, तब जय ने मुझे बताया शब्दिता, आज रात यहाँ आने वाली है
मैंने उससे कुछ भी नहीं कहा, क्यूंकि मैं जानती थी के वो यहाँ क्यों आ रही है।
करीब 8 बजे, वो आई।
जय ने, हमारा परिचय करवाया।
फिर, हम हॉल में बैठ के बातें करते रहे।
थोड़ी देर में, मुझे एहसास होने लगा की मैं दोनों के बीच काँटा बनी हुई हूँ तो मैंने उनसे कहा मुझे नींद आ रही है और मैं सोने जा रही हूँ
मैं अपने कमरे में आ गई और दरवाजा बंद कर लिया, पर मुझे नींद नहीं आ रही थी और बुरा भी नहीं लग रहा था, बल्कि मैं उतेज्जित फील कर रही थी।
कुछ देर बाद, मैंने जय के कमरे का दरवाजा बंद होने की आवाज़ सुनी।






मेरा दिल, उनके बारे में सोच सोच के ज़ोरो से धड़कने लगा।
मैंने ऐसा इससे पहले, कभी महसूस नहीं किया था।
मैं ये देखना चाहती थी के वो दोनों क्या कर रहे हैं पर हमारे बीच के दरवाजा में कोई होल नहीं था और कोई और रास्ता भी नहीं था।
दरवाजा खोलने की मेरी हिम्मत नहीं हुई।
बस दरवाज़े पर कान लगाने पर, शब्दिता की सिसकारियों की आवाज़ धीरे धीरे मुझ तक आ रही थी।
मैं बिस्तर पर लेट के, उनके बारे में सोचने लगी।
मेरा हाथ अपने आप मेरी पैंटी क अंदर चला गया और मैं धीरे धीरे, अपनी चूत सहलाने लगी।
आज पहली बार, मुझे लग रहा था चूत का काम सिर्फ़ पेशाब निकालना नहीं है।
एक अजीब सा भारीपन था मेरी चूत में.. एक अलग सा, खिचाव था और ऐसा लग रहा था जैसे कुछ मेरी चूत के अंदर चला जाए..
मेरी चूत से पानी सा निकल रहा था पर मैं जानती थी, ये मेरा पेशाब नहीं है।
मुझे एक नशा सा छाने लगा और इसी नशे में कब मेरी आँख लग गई, मुझे पता भी नहीं चला।
अप्रैल, 2009…
शब्दिता के बड़े भाई को, उसके और जय के अफेयर के बारे में पता चल गया। उन्हीं के एक क्लासमेट के ज़रिए।
वो ये भी जान गया के शब्दिता, जय के साथ कई बार चुद चुकी है।
उसके भाई और उसके दोस्तो में और जय और उसके दोस्तो में, मार पीट भी हुई।
जिसका परिणाम, ये निकला के जय और शब्दिता का ब्रेकअप हो गया!! !!

जुलाई, 2008…
मैं एक कॉलेज में बी कॉम में, दाखिला ले चुकी थी।
क्लास में, नये दोस्त बन चुके थे।
सब कुछ अच्छा चल रहा था।
माही नाम की एक लड़की, मेरी बहुत अच्छी दोस्त बन गई थी।
उसका अफेयर, फाइनल ईयर के एक लड़के, राहुल के साथ चल रहा था।
राहुल देखने में अच्छा स्मार्ट था और उसकी लम्बाई लगभग 6 फीट थी।
मैं कॉलेज में, ज़्यादातर माही के साथ ही रहती थी।
जब वो अपने बाय्फ्रेंड से मिलने जाती तो मैं भी उसके साथ जाती।
वो पढ़ने में भी अच्छा था और हम दोनों को स्टडी रिलेटेड टिप्स भी दिया करता था और वक़्त बेवक़्त, हम दोनों को रेस्टोरेंट में ले जाता और खिलता पिलाता था।
कुल मिला कर, लाइफ अच्छी चल रही थी।
ऐसे ही दिन, मस्ती में गुज़र रहे थे।







राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator