Tuesday, April 21, 2015

FUN-MAZA-MASTI ठरकी की लाइफ में ..3

FUN-MAZA-MASTI

 ठरकी की लाइफ में ..3


 अजय बाहर निकल आया और सोफे पर बैठी पूजा के पास आकर बैठ गया, रजनी उनके लिए नाश्ता बनाने फिर से किचन मे चली गयी.

अजय : "अरे बाबा, अब इतना भी क्या नाराज़ होना अपने जीजा से...ये लो, मैं माफी माँगता हूँ तुमसे, कान पकड़कर ..अब ठीक है...''

पूजा ने उसकी तरफ देखा और अजय के भोले से चेहरे को देखकर उसकी भी हँसी निकल गयी...और ये भी भूल गयी की अभी कुछ देर पहले यही भोले चेहरे वाला उसे टॉपलेस देख रहा था..

पूजा : "बट आपको प्रोमिस करना होगा की आप आगे से कभी भी ऐसा नही करेंगे..''

अजय : "प्रॉमिस...अगर तुम खुद भी ऐसे टॉपलेस होकर मेरे सामने आ गयी तो मैं अपनी आँखे बंद कर लूँगा...''

पूजा (अपनी आँखे नचाते हुए) : "ओये होये, बड़े शरीफ हो ना, इतना तो मुझे भी मालूम है, अगर मैं ऐसे खुद ही आपके सामने आ गयी ना, तो टूट पड़ोगे मेरे उपर आप...''

अजय : "तो ट्राइ कर लो ....आकर दिखाओ ऐसे ही एक बार फिर से ...देखते हैं की मुझसे सब्र होता है या नही...''

पूजा का चेहरा देखने लायक था, बेचारी अपनी ही बात में खुद ही फँस गयी थी..

पूजा : "देखो जीजू, आप फिर से शुरू हो गये....''

अजय (फिर से कान पकड़कर) : "ओके बाबा ....अब नही....तुम चाहो तो मुझे इसके लिए कोई सज़ा दे दो...''

उसकी ये बात सुनकर पूजा का चेहरा एकदम से खिल उठा..और वो तपाक से बोली : "शॉपिंग..''

अजय : "हाँ हाँ क्यों नही ..चलो अभी चलते हैं ..''

पूजा : "और आपका ऑफीस ..."

अजय ने बड़े स्टाइल से अपना फोन निकाला और एक नंबर लगाकर बोला : "सुनो दीपक, मैं आज ऑफीस नही आ सकूँगा...मुझे अपनी साली को शॉपिंग करवाने ले जाना है...बॉस को बोल देना..बाइ''

उसकी ये बात सुनकर पूजा इतनी इंप्रेस हुई की एकदम से उछलकर वो अजय के गले से जा लगी..और अजय ने भी उसकी कमर मे हाथ डालकर उसकी छाती के नरम हिस्से को अपनी चेस्ट से लगा कर ज़ोर से भींच दिया..पूजा के मुँह से एक आह्ह्ह निकल गयी..

तभी पीछे से रजनी की आवाज़ आई : "तो हो गयी सुलह जीजा-साली में ...हम्म्म ...''

दोनो बेचारे ऐसे अलग हुए जैसे दोनो की चोरी पकड़ी गयी हो...

और रजनी मंद-2 मुस्कुराते हुए उनके लिए नाश्ता लगाकर चली गयी.अजय यही सोचता रह गया की उसकी सास ने कोई इश्यू क्यों नही बनाया इस बात का..

खैर, उसके बाद सभी ने मिलकर नाश्ता किया और पूजा ने कहा की वो अजय के साथ शॉपिंग जा रही है,रजनी ने भी कुछ नही कहा और कुछ ही देर में अजय और पूजा उसकी गाड़ी मे बैठकर एक बड़े से माल की तरफ चल दिए.

पूजा ने रेड कलर की टी शर्ट पहनी थी और नीचे जीन्स, और टी शर्ट शार्ट में थी, इसलिए उसकी नाभि वाला हिस्सा बड़े ही सेक्सी तरीके से उजागर हो रहा था

आज अजय पूजा को अच्छी तरह से इंप्रेस करना चाहता था, इसलिए उसने पूजा को कुछ भी लेने की छूट दे दी.


वैसे तो वो अपनी बीबी प्राची को भी खुलकर शॉपिंग करवाता था पर आज बात कुछ और थी...अपनी शॉपिंग के बदले वो पूजा और अपने बीच की उस दूरी को मिटाना चाहता था जिसे पूजा अच्छा नही मानती थी.

वो दोनों करीब 3 घंटे तक शॉपिंग करते रहे , और पूजा ने अपनी पसंद का काफी सामान भी लिया

वो एक बड़े से शोरुम से निकल ही रहे थे की अचानक पूजा ने चौंकते हुए कहा : "ओह्हो ये सोनी की बच्ची को यहीं पर आना था...''

अजय ने भी उस तरफ देखा जहाँ पूजा की नज़रें थी, तो उसकी आँखे फटी की फटी रह गयी...एक लंबी और सेक्सी सी लड़की एक चूज़े जैसे लड़के के साथ घूम रही थी, दोनो ने एक दूसरे की बाहों मे बाहें डाली घूई थी..लड़का तो झंडू सा था पर वो लड़की पटाखा थी एकदम...रंग बिल्कुल सांवला सा था पर उसके हर डिपार्टमेंट में काफ़ी माल भरा हुआ था, छातियाँ लगभग 36 की थी...एकदम टाइट..और उसपर उसने जो टॉप पहना हुआ था वो भी सिर्फ पतली डोरी पर ही टिका हुआ था ...और नीचे उसने एक लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई थी जिसके साइड में कट था जिसमे से उसकी गुदाज और मांसल टांग पूरी नंगी थी... और नीचे लॉन्ग बूट..... उसकी जांघों की मांसपेशिया चलने से अलग ही चमक रही थी...और पीछे की तरफ निकली हुई उसकी गांड भी काफी बड़ी थी और उसकी आँखे बड़ी ही सेक्सी थी ...बॉडी पर काफी टैटू भी बनवा रखे थे उसने जिसकी वजह से वो बहुत सेक्सी लग रही थी , ऐसा लग रहा था की जैसे कोई मॉडेल रेम्प वॉक से निकलकर सीधा वहाँ आ गयी है..ब्लैक ब्यूटी लग रही थी वो...


अजय को ऐसे बिना पलकें झपकाए उस तरफ देखते हुए पाकर पूजा ने उसे आवाज़ दी : "जीजू.....ओ जीजू .... कहाँ खो गये...सच में आप मर्दों को तो बस कोई लड़की दिखनी चाहिए....लार निकलने लग जाती है बस...''

अजय ने झेंपटे हुए अपनी नज़रें पूजा की तरफ कर ली..

पूजा : "वो मेरी क्लासमेट है...सोनी ...और वो उसका बाय्फ्रेंड है...शायद...''

अजय : "शायद ..??''

पूजा : "हाँ , शायद, क्योंकि मैने भी आज पहली बार ही इस लड़के को देखा है....सोनी ने बताया था की कॉलेज के बाहर का है उसका ये बाय्फ्रेंड...''

अजय : "तो चलो ना...मिलते हैं इनसे...आख़िर तुम्हारी क्लासमेट है ...''

ऐसी सेक्सी लड़की से मिलने के लिए कौन नही तड़पेगा ...
 


 पूजा ने उसकी बाजू पकड़ कर उसे रोक दिया और फुसफुसाई : "अर्रे नही जीजू .....अभी नही मिल सकती मैं ....''

अजय : "क्यों ??..''

पूजा (झिझकते हुए) : "वो ...दरअसल ....कल सोनी ने मुझे बोला था की उसका बाय्फ्रेंड आ रहा है और मैने भी उसको झूट बोला हुआ था की मेरा भी एक बाय्फ्रेंड है जो कॉलेज के बाहर का है...तो उसने सजेस्ट किया था की आज हम सभी मूवी चलते हैं...मैने तो बहाना बना कर मना कर दिया...पर आपके साथ अचानक शॉपिंग का प्रोग्राम बना तो मुझे इसके बारे में याद ही नही रहा...और ये पागल यहीं पर मिल गयी....चलो ना जीजू कहीं और चलते हैं..''

अजय : "ज़रा सी है नही तू और इन चक्करों में पड़ी है , तेरी दीदी को बोल दिया ना तो अच्छी तरह से खबर लेगी वो...''

पूजा : "वो तो घर की बात है जीजू, अभी तो चलो, मुझे इसके सामने एम्बेरस नही होना अभी...''

अजय बेचारा मन मारकर रह गया, और अपनी साली की बात मानकर पलटकर माल से बाहर की तरफ चल दिया.वैसे भी वो एक ही दिन में दोबारा उसे नाराज नहीं करना चाहता था


और तभी उन्हे पीछे से आवाज़ सुनाई दी

''अरे , पूजा....तू यहाँ .....''

पूजा ने अपनी आँखे भींच ली और बुदबुदाई ''मर गयी....''

और फिर हंसते हुए एकदम से पलटी और सोनी को देखकर चौंकने का नाटक करती हुई बोली : "सोनी ....तू यहाँ ....ओह्ह माय गॉड ....आई कांट बिलीव इट ....''

और वो भागती हुई गयी और उससे लिपट गयी..

सोनी की नज़रें अजय को घूर रही थी...और उसके साथ उसका उल्लू जैसा बी एफ बेचारा कुछ समझने की कोशिश कर रहा था..

सोनी : "यू लॉयर , तूने तो मना करा था, फिर कैसे आ गयी...''

पूजा : "अरे नही, ऐसा कुछ नही है...दरअसल ...चल छोड़, वो बाद में बताउंगी , इनसे मिल, ये है मेरे.....''

उसकी बात को काटकर अचानक अजय बीच में बोल पड़ा : "हाय , आई एम अजय, पूजा का बाय्फ्रेंड...''

सोनी की आँखे गोल सी होकर रह गयी, इतना स्मार्ट लड़का और वो भी इस मोटी सी दिखने वाली पूजा का बाय्फ्रेंड...और उसने झुककर पूजा के कान में कहा : "ओह्ह माय गॉड पूजी, ही इज़ सो हॉट....''

पूजा बेचारी हैरान परेशान सी अजय को घूर रही थी....उसने तो इस बारे में सोचा भी नही था की सोनी को ये भी बोल सकती है वो...पर अजय ऐसा करेगा उसने सोचा भी नही था...वो अपनी आँखे गोल करके उससे इशारों में पूछ रही थी की ऐसा क्यो किया तुमने..

अजय ने उसकी कमर में हाथ डालकर उसे अपनी तरफ खींचा और उसके कान में कहा : "मुझे जीजा बताकर कुछ नही मिलता, अपना बाय्फ्रेंड बोलकर कुछ इंप्रेशन जमाओ अपनी फ्रेंड के उपर...''

पूजा की आँखों में भी चमक आ गयी....वैसे भी आजकल इंप्रेशन का ही जमाना है...हर कोई एक दूसरे से उपर ही दिखना चाहता है, फिर वो चाहे ब्रांड हो या बाय्फ्रेंड...

और अजय किसी भी एंगल से शादी शुदा तो लगता ही नही था...और स्मार्ट तो वो था ही...ऐसा बाय्फ्रेंड देखकर तो किसी भी लड़की को अपनी फ्रेंड से जलन हो जाएगी..

पूजा ने भी उसका साथ देते हुए कहा : "बस ये अभी फ्री हुआ है, वरना तुमसे पहले ही मिल चुके होते..''

सोनी तो अपनी आँखे फाड़-फाड़कर अजय को घूरे जा रही थी...वो भी बोली : "हाँ...कुछ टाइमपास तो होता मेरा भी, मूवी भी बेकार सी थी...और उपर से इसने भी बोर करके रख दिया...''

सोनी ने बुरा सा मुँह बनाते हुए अपने घोंचू बाय्फ्रेंड की तरफ इशारा किया..वो बेचारा मुँह नीचे करके रह गया.


अजय समझ गया की सिर्फ पैसों के चक्कर में सोनी ने इसे अपना बी एफ बनाया हुआ है

पूजा शायद ज़्यादा देर उनके साथ रुकना नही चाहती थी...वो बोली : "ओके सोनी , हम चलते हैं...मुझे घर भी जल्दी पहुँचना है ....बाय ...कल कॉलेज में मिलते हैं...''

इतना कहकर पूजा ने अजय की बाजू को अपनी बगल में लपेटा और निकल गयी...अजय ने भी मौके का फायदा उठाते हुए अपनी कोहनी को उसके मुम्मे के अंदर घुसा दिया...

पूजा : "जीजू, संभल जाओ...हाथ पकड़ा है,इसका मतलब ये नही की तुम मेरा ग़लत फायदा उठाओ...''

अजय ने झुककर उसके कान पर किस्स कर दिया और बोला : "मैं तो अपनी तरफ से सही फायदा उठा रहा हु, तुम्हे गलत लगे तो मैं क्या करूँ , वैसे वो अभी तक हमें ही देख रही है...कुछ तो रियल लगना चाहिए ना...''

जवाब में पूजा ने एक बार फिर से चिढ़ते हुए अजय के कंधे पर हल्के से चपत लगा दी..और दूर खड़ी सोनी समझ रही थी की कितना प्यार है इन दोनों में ...कल पता करूँगी इससे की कैसे पटाया इतना स्मार्ट लड़का ...

रात को प्राची करीब 9 बजे घर पहुंची , तब तक अजय उनके घर पर ही बैठकर उसका इन्तजार कर रहा था, पूजा ने बड़े चाव से अपने लाये हुए कपडे अपनी माँ को दिखाए और बाद में प्राची को भी , प्राची को भी अच्छा लगा की अजय ने उसकी बहन को आज शॉपिंग करवाई , पर उन दोनों के बीच आज सुबह से क्या-२ हुआ ये उसे किसी ने नहीं बताया

रात को अपने घर में पहुंचकर अजय ने प्राची को बेड पर पटक दिया ,प्राची वैसे तो काफी थकी हुई थी, पर फिर भी चुदाई के लिए वो भी मना नहीं कर सकी

अजय पर तो आज की रात पागलपन सा सवार था, उसे प्राची में कभी तो पूजा दिखाई दे रही थी और कभी उनकी माँ रजनी और कभी वो ब्लैक ब्यूटी सोनी , और उसकी इस खतरनाक चुदाई से प्राची को बहुत आनंद मिल रहा था,


प्राची : "ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह अजय , आज क्या खाकर आये हो..... ऐसे तो कभी नहीं चोदा मुझे पहले ...... ''

अजय ने मन में सोचा ' खाकर नहीं मेरी जान, देखकर आया हूं , तेरी बहन के मुम्मे '

अजय ने ऐसे चोदा उसे की उसकी सारी थकान उतर गयी

और वो दोनों नंगे ही एक दूसरे की बाँहों में सो गए

अगले दिन संडे था , और एक हफ्ते पहले से ही प्राची और उसके घर वालों ने पिकनिक का प्रोग्राम बनाया हुआ था , जिसके बारे में सोचते हुए अजय को कब नींद आ गयी उसे भी पता नहीं चला
 

 रात को अगर चुदाई करके सोया जाए तो काफ़ी अच्छी नींद आती है, यही हुआ प्राची और अजय के साथ भी, वैसे भी संडे था, इसलिए अलार्म भी नही बजा उस दिन..करीब 9:30 बजे डोर बेल बजी और नंगी सो रही प्राची ने झुंझलाते हुए बाहर का दरवाजा खोला.

उसने अपनी नाईट ड्रेस डाल ली, जिसे डालना और ना डालना एक बराबर था


अजय सोने का नाटक करता रहा, वरना उसे उठना पड़ता दरवाजा खोलने के लिए.वो भी सोचने लगा की इतनी सुबह -2 कौन आ गया.

और कुछ ही देर मे प्राची और पूजा बातें करती हुई अंदर आ गयी..अजय ने सिर्फ़ अपना बॉक्सर पहना हुआ था और वो तकिये को अपनी टांगो के बीच दबा कर सो रहा था.

पूजा : "दीदी, आप लोगो को पता तो था की आज पिक्निक पर जाना है फिर भी अब तक सो रहे हैं...मुझे पता था यही हो रहा होगा यहाँ, इसलिए मैं खुद उठाने के लिए चली आई...''

प्राची भी अपनी आँखे मलती हुई वापिस आकर बिस्तर पर लेट गयी..

प्राची : "यार पूजा, तंग मत कर ना ....कल पूरा दिन इतना काम किया और रात को भी सोते -2 एक बज गया..''

पूजा की आँखो मे शरारत उभर आई, वो बोली : "ऐसा क्या करते रहे आप लोग रात के 1 बजे तक...डिन्नर करके तो आप 11 बजे ही आ गये थे..''

प्राची भी शरमा गयी की ये क्या निकल गया उसके मुँह से, वो बोली : "शट अप पूजा, क्या बोल रही है तू...''

पूजा : "मेरे कहने का मतलब है की जब आप इतना ही थक गये थे तो अपना वाला प्रोग्राम करना ज़रूरी था क्या...''

प्राची : "बच्चू , जब तेरी शादी होगी ना, तब पूछूंगी तुझसे...ये शुरू के दिन होते ही इतने मस्त है...इन दिनों में तो जिस दिन ना करो , उस दिन अजीब लगता है...''

पूजा : "अच्छा दीदी...वाउ....अब मुझे क्या पता ये सब...ये तो शादी के बाद ही पता चलेगा ना..''

अपना मायूस सा चेहरा बना कर वो बड़े ही भोलेपन से बोली

उन दोनो को तो यही लग रहा था की अजय गहरी नींद में सोया हुआ है..पर वो कमीना उनकी हर बात को सुनकर मज़े ले रहा था.

और पूजा की बात सुनकर उसने मन मे कहा 'मेरी जान, तू कहे तो शादी से पहले ही तुझे पता करवा देता हूँ की चुदाई कितनी मजेदार होती है...'

पर वो उनकी बातें सुनकर यही सोच रहा था की शायद उसे आज कुछ मजेदार बातें सुनने को मिल जाएँ इन बहनों की...

कुछ देर की चुप्पी के बाद पूजा बोली : "दीदी.....वैसे एक बात पुछू आपसे...बुरा तो नही मानेंगी ना...''

प्राची : "पूछ ...''

पूजा : "दीदी....वो ...आप क्या रोज ये, उम्म्म मेरा मतलब सेक्स....करती हो...''

अजय का लंड तड़प उठा अपनी साली के मुँह से सेक्स वर्ड सुनकर..

प्राची ने अपनी आँखे खोल दी और उठकर बैठ गयी : "तू क्यों पूछ रही है ये सब...तुझसे मतलब...''

पूजा :"बस दीदी, अपनी नॉलेज के लिए...अभी आपने कहा ना की जिस दिन ना करो तो अजीब लगता है...मुझे बस पता करना था की आपका भी रोज मन करता है या सिर्फ़ जीजाजी ही ऐसे हैं ..''

प्राची ने आँखे तरेर कर पूछा : "तेरे जीजाजी ऐसे है,ये तू कैसे जानती है...''

पूजा : "बस ऐसे ही गेस किया...वैसे देखने में इतने स्मार्ट है..और थोड़े बहुत ठरकी भी लगते हैं मुझे तो ये...इनकी बातों से अंदाज़ा लगाया मैने...''





No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator