Sunday, November 2, 2014

FUN-MAZA-MASTI किरायेदार से मम्मी ने मरवाई

FUN-MAZA-MASTI


किरायेदार से मम्मी ने मरवाई 




हैल्लो दोस्तों मेरा नाम विनीत है और में कोटा का रहने वाला हूँ। इस पर सेक्स स्टोरी पड़कर मैंने सोचा क्यों ना में भी अपनी मम्मी के साथ घटी घटना को बताऊँ। दोस्तों मेरी मम्मी का नाम नेहा सक्सेना है। वो एक घरेलू औरत है और उनका फिगर 34-37-40 है। मम्मी बहुत मोटी है लेकिन उनका फेस बहुत सुंदर है। हमारे घर में सिर्फ़ तीन ही लोग रहते है में, मम्मी और पापा। पापा एक कम्पनी में जॉब करते है और में स्कूल जाता हूँ। अब में अपनी स्टोरी पर आता हूँ।
हमारा घर बहुत बड़ा है तो घर में दो रूम खाली पड़े हुए थे। तभी पापा ने सोचा क्यों ना किसी स्टूडेंट को किराए पर दे दे। फिर एक लड़का जो कि लगभग 19 साल का था अपने पेरेंट्स के साथ घर देखने आया उसे रूम पसन्द आया और हमे भी वो अच्छा लगा और फिर वो हमारे यहाँ पर रहने लगा। उसका नाम तेजस था। वो लड़का दिल्ली से कोचिंग लेने आया था। वो बहुत ही हेंडसम और स्मार्ट था।
फिर कुछ ही दिनो में वो घर के मेंबर जैसा हो गया था। में उसे भैया कहकर बुलाता था। फिर कुछ महीने तक तो सब कुछ सही चला लेकिन एक दिन तेजस ने मम्मी को कपड़े बदलते हुए देखा लिया तो उसके बाद से वो मम्मी को नंगा देखने की बार बार कोशिश करता रहा। तेजस मम्मी के साथ अब पहले से ज़यादा टाईम बिताने लगा और मम्मी के काम में हाथ बटाने लगा। अब मम्मी उसे मना करती थी पर तेजस नहीं मानता और वो कहता कि वो उसकी मम्मी जैसी है इस लिये वो उनके काम में उनका हाथ बटाता है।
तेजस के पास एक अच्छा मोबाइल था जिसमे कैमरा भी था और वो चुप चुप कर मम्मी के फोटो खींचता। तभी एक दिन में उसके रूम में गया, वो उस टाईम नहाने गया था तो में उसके लॅपटॉप को देखने लगा। उसमे काफ़ी ब्लू फिल्म थी और उसमे एक फोल्डर था जिसमे लिखा था स्पेशल। मैंने वो खोला तो देखा कि मम्मी की बहुत सारी फोटो थी और वीडियो भी थे। कुछ वीडियो में तो मम्मी के कपड़े बदलते हुए भी थे। तभी उसकी आने की आहट हुई तो मैंने फोल्डर क्लोज़ कर दिया और मूवी देखने लगा। फिर में बाहर आ गया तेजस और मम्मी के बारे में सोचने लगा। तभी मम्मी के कपड़े बदलते वीडियो और तेजस के मम्मी के साथ प्यार करने के बारे में सोच कर मेरा लंड कड़क हो गया।
अब में हमेशा तेजस के ऊपर नज़र रखने लगा। तेजस मम्मी को हमेशा घूरते हुए देखता और ऐसे टाईम वो नीचे आता कि मम्मी नहाकर आ रही हो। मम्मी हमेशा बाथरूम में सिर्फ़ ब्लाउज पेटिकोट लेकर जाती साड़ी बाहर आकर पहनती है। तेजस हमेशा मम्मी को इसी हालत में देखता था। पापा तो जॉब पर मॉर्निंग में चले जाते थे। मेरा स्कूल 12 बजे से शुरू होता है लेकिन एग्जाम होने की वजह से हमारी एक्स्ट्रा क्लासेज लगा दी गई जिसकी वजह से मुझे 10 बजे ही स्कूल जाना पड़ता।
तभी मैंने तेजस को यह बात बताई तो तेजस के फेस पर खुशी आ गई। मैंने कभी यह नहीं सोचा था की वो मम्मी को चोदने की हिम्मत कर सकता है। फिर बुधवार को में स्कूल जाने के लिए 9:30 बजे को घर से निकल गया लेकिन जब स्कूल पहुचा तो वहाँ पर छुट्टी का नोटीस लगा था। उस दिन में बहुत खुश होकर घर आ गया। घर पर आया तो देखा कि तेजस जल्दी से घर के अंदर जा रहा है और उसने दरवाजा बंद कर लिया है।
में भी जल्दी से घर गया देखने कि क्या हो रहा है और खिड़की में से मैंने देखा कि मम्मी बाथ लेने की तैयारी कर रही थी और बाथरूम में कपड़े रख रही थी। तभी उसी टाईम तेजस ने मम्मी को आवाज़ देकर कहा कि उसके सर में बहुत दर्द हो रहा है क्या वो उसे प्लीज कोई पेन किलर दे देगी? फिर मम्मी ने हाँ कहा और पेन किलर लेने चली गई। तभी तेजस बाथरूम गया और मम्मी का ब्लाउज और ब्रा उठाकर ले आया और उन्हे छुपा दिया।
फिर वो मम्मी के पास गया और गोली ली, मम्मी ने कहा कि यहीं पर आराम कर लो। फिर तेजस मान गया और वहीं पर आराम करने लग गया और मम्मी नहाने चली गयी। तभी तेजस दूसरे बेडरूम में चला गया जहाँ पर मम्मी अपने कपड़े रखती है। मेरे पास लॉक की दूसरी चाबी थी मैंने चुपचाप दरवाजा खोला और अंदर जाकर छुप गया। फिर दस मिनट बाद मम्मी नहाकर बाहर निकली उन्होने सिर्फ़ पेटिकोट ही पहना था और बूब्स पर सिर्फ़ टावल रख कर बाहर आने लगी।
मम्मी को मालूम था कि तेजस वहीं पर है उन्होने तेजस को धीरे धीरे आवाज़ लगाई लेकिन तेजस बाहर नहीं आया। तभी मम्मी ने सोचा कि वो सो गया है और वो बाहर निकली और बेडरूम में चली गई। तेजस बेडरूम में डोर के पीछे छुपा हुआ था। फिर मम्मी ने अंदर जाते ही टावल हटाकर बेड पर डाल दिया। अब मम्मी ऊपर से पूरी तरह से नंगी थी। तभी तेजस डोर के पीछे से निकाला और उसने मम्मी को जोर से पकड़ लिया और तेजस ने एक हाथ से मम्मी का मुहं बंद किया और उन्हे दीवार से चिपका कर खड़ा कर दिया और अपना पूरा वजन उन पर डाल कर खड़ा रहा और दूसरे हाथ से मम्मी के बूब्स को दबाने लगा। बहुत मोटे मोटे और गौरे गौरे बूब्स थे मम्मी के, मम्मी इस हरकत से भोचक्की रह गई। फिर तेजस मम्मी को आई लव यू, आई लव यू बोल रहा था और मम्मी की नंगी पीठ को चूम रहा था।
फिर मम्मी की गर्दन को चाट रहा था। तभी मम्मी तेजस से छूटने की पूरी पूरी कोशिश कर रही थी। फिर तेजस मम्मी के बूब्स दबाए जा रहा था। तभी तेजस का हाथ मम्मी के मुहं से हट गया और मम्मी बोली तेजस बेटा यह तुम क्या कर रहे हो? लेकिन तेजस ने मम्मी का मुहं फिर से बंद कर दिया। फिर तेजस अपने हाथ से मम्मी को सहला रहा था और वो अपना लंड मम्मी की गांड से रगड़े जा रहा था। तेजस शायद यह बात जानता था की एक औरत को कैसे कामुक किया जाए।
वो मम्मी के बूब्स की मालिश किये जा रहा था और गर्दन पर भी ज़ोर ज़ोर से किस कर रहा था। फिर उसने मम्मी के पेटिकोट का नाड़ा खोल दिया जिसकी वजह से मम्मी का पेटिकोट पूरा नीचे सरक गया। अब मम्मी बिल्कुल नंगी थी। तभी तेजस ने मम्मी की चूत को छुना शुरू कर दिया, फिर उसने अपनी उंगली मम्मी की बालो वाली चूत में घुसा दी। अब तक मम्मी भी तेजस की इन सभी हरकतो से कामुक हो गई थी और अब उन्होने छटपटाना कम कर दिया और आहें भरने लगी।
तभी तेजस मम्मी को लगातार आई लव यू कहे जा रहा था और कहने लगा कि आंटी आपके बूब्स देखकर में पागल हो गया हूँ और आप कितनी सुंदर हो प्लीज एक बार मुझसे चूत चुदवालो प्लीज आंटी एक बार मुझे अपने साथ सेक्स करने दो। फिर मम्मी भी शायद कामुक होने लग गई थी या वो सोच रही थी कि कोई घर पर आए उससे पहले ही जो होना है हो जाए ताकि उनकी कोई बदनामी ना हो इसलिए मम्मी ने छटपटाना बंद कर दिया। 
फिर तेजस ने मम्मी को अपनी तरफ़ घुमाया और मम्मी के फेस पर किस करने लगा और फिर बूब्स को मुहं में लेकर चूसने लगा। तभी मम्मी कुछ नहीं बोली और मम्मी के मुहं से सिसकारी निकलने लगी। अब तेजस ने मम्मी को गोद में उठाया और बेड पर लेटा दिया। उसी बेड पर जिस पर पापा मम्मी को चोदते है और अपने कपड़े उतारने लगा। फिर कपड़े उतारने के बाद वो मम्मी के ऊपर लेट गया और मम्मी को लिप किस करने लगा। तभी मम्मी ने उसे लिप किस करने दिया और फिर तेजस मम्मी की चूत की और बड़ा और चूत के बाल हटाकर मम्मी की चूत में एक उंगली डाल दी और तभी मम्मी ने आंखे बंद कर ली और आहहे भरने लगी। फिर तेजस ने अपना मुहं मम्मी की चूत से लगाया और चूत चाटने लगा। मम्मी की आहे तेज हो गई वो अपना सर इधर उधर करने लगी और अपनी गांड को हिलाने लगी।
फिर मम्मी ने तेजस के सर को पकड़ लिया और उसमे उंगलियां फैरने लगी बीच में मम्मी तेजस के सर को चूत में घुसने के लिए दबा देती। फिर पांच मिनट चूत चाटने के बाद तेजस उठा और मम्मी का हाथ पकड़ कर उसने अपने लंड पर टच करवाया, लंड के टच होते ही मम्मी ने आंखे खोली और लंड को देखा। तेजस ने मम्मी के सामने ही लंड की चमड़ी को हटाया और लंड का आगे का हिस्सा बाहर आ गया। अब तेजस ने मम्मी की गांड के नीचे तकिया लगाया जिससे उनकी चूत ऊपर दिख सके। तभी तेजस ने लंड डालने के लिये लंड चूत पर लगाया और एक जोर का धक्का मारा जिससे लंड पूरा एक बार में चूत के अंदर चला गया बिना किसी दिक्कत के। तभी तेजस मम्मी के ऊपर लेट कर धक्के लगा रहा था और मम्मी भी आहे भरने लगी, साथ में तेजस भी आहे भरने लगा। तेजस बोलता जा रहा था कि आंटी कितनी अच्छी हो आप कितनी अच्छी चूत है आपकी चूत में लंड घुसा कर मजा ही आ गया।
तभी तेजस ने अपनी स्पीड बड़ा दी और जोर जोर के धक्को के साथ वो चुदाई किये जा रहा था। इधर मेरा भी बुरा हाल था और में भी मुठ मारने लगा गया। तभी मैंने मम्मी की भी आवाज़ सुनी वो बोल रही थी, तेजस चोद मुझे और ज़ोर से चोद आह्ह्ह्ह और ज़ोर से चोद। मम्मी भी तेजस के हर धक्के का साथ अपनी गांड उछाल कर दे रही थी। फिर मम्मी तेजस की पीठ पर हाथ फैरने लगी और नाख़ून रगड़ने लगी।
तेजस ने अपनी स्पीड बड़ा दी शायद वो झड़ने वाला था और मम्मी भी तेजस को अपनी और ज़ोर से खींचने लगी। थोड़ी देर में मम्मी का बदन ढीला हो गया और वो तेज तेज साँसे लेने लगी जिससे लगता था की मम्मी झड़ चुकी है। फिर तेजस ने भी ज़ोर से आहे भारी और मम्मी की चूत में ही झड़ गया और हाँफते हुए मम्मी के ऊपर ही गिर गया। तेजस और मम्मी ने एक दूसरे को देखा और लिप किस किया और गले लग गये।
तेजस की पहली चुदाई थी इसलिए वो थक कर सो गया। फिर दो घंटो के बाद वो उठा इस बीच मम्मी ने अपने कपड़े पहल लिए थे और उसके पास बैठी थी। तभी मम्मी को देखकर तेजस ने कहा कि सॉरी आंटी, आपको देख कर में आज अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाया। तभी मम्मी कुछ नहीं बोली और उसे उसके कपड़े दिए और जाने को कहा तेजस कपड़े पहन कर चला गया।
तभी में भी घर पर आने का नाटक करने लगा। तभी मैंने मम्मी को देखा तो वो चुप थी लेकिन खुश लग रही थी। फिर दूसरे दिन तेजस न्यूज पेपर लेने आया उसने मम्मी को गुड मॉर्निंग कहा लेकिन मम्मी ने उसे कोई जवाब नहीं दिया और अगले दो दिनो तक कोई बात नहीं की। इससे तेजस पेरेशान हो गया। फिर जब में उसके रूम पर गया तो देखा कि वो अपना सारा समान पैक कर रहा है। तभी मैंने उससे पूछा तो उसने कहा कि वो रूम छोड़ कर जा रहा है।
फिर में मम्मी के पास गया और उन्हे तेजस के रूम छोड़ने वाली बात बताई। मम्मी तेजस के पास गई साथ मे में भी गया। मम्मी उससे पूछने लगी क्या बात है तुम रूम क्यों छोड़ रहे हो? फिर तेजस ने कुछ नहीं कहा लेकिन मम्मी समझ गई और मम्मी ने मुझे नीचे जाने को कहा कि वो अकेले में तेजस से बात करना चाहती है। तभी में वहाँ से चल गया और सीडीयो के पास ही छुप गया और उनकी बाते सुनने लगा।
मम्मी ने तेजस से कहा कि बस जा रहे हो, उस दिन तो मुझे बहुत आई लव यू कह रहे थे। क्या मेरे साथ सेक्स कर लिया तुम्हारी इच्छा पूरी हो गई क्या? अब मुझसे मन भर गया और अब छोड़ कर जा रहे हो। तभी तेजस ने कहा कि आंटी आप मुझसे दो दिन से बात नहीं कर रही थी तो मैंने सोचा कि आप मुझसे उस दिन के लिए नाराज़ है और में यही सोच कर जा रहा था कि अब में आपके साथ कैसे रहूँगा?
तभी मम्मी बोली तेजस तुमने जो मेरे साथ किया था उसके बाद क्या में खुशी से घुमती फिरती। एक शादीशुदा औरत जिसका 14 साल का बेटा है उससे कोई पराया मर्द उसके साथ सेक्स करे तो क्या वो सदमे में नहीं आएगी और फिर मम्मी रोने लगी। तेजस मम्मी को सॉरी कहने लगा। मम्मी ने कहा तुम्हे रूम खाली करने की कोई ज़रूरत नहीं है।
अगर तुम मुझसे सही में प्यार करते हो तो यहाँ से नहीं जाओगे और मम्मी वहाँ से बाहर आ गई। फिर तेजस ने भी रूम खाली नहीं किया और शाम को तेजस एक गिफ्ट लेकर आया। वो मम्मी के पास गया और मम्मी से कहा कि आंटी अगर आपने मुझे माफ़ कर दिया है तो प्लीज आज नाईट में आप इसी ड्रेस को पहन कर मेरे रूम में आएगी यह कह कर तेजस चला गया।
मम्मी ने गिफ्ट खोलकर देखा तो उसमे एक रेड कलर का स्लीवलेस सलवार कुर्ता और मेचिंग की चूड़ियां भी थी और मम्मी ने उसे अलमारी में रख दिया। में यह सब छुपकर सुन रहा था और रात होने का वेट करने लगा। फिर रात में मम्मी रसोई का सारा कम खत्म कर पापा का और मेरे सोने का इंतज़ार करने लगी। पापा जल्दी ही गहरी नींद में सो गये और में सोने का नाटक करने लगा।
फिर करीब रात 12 बजे मम्मी ने हम दोनो को देखा और फिर अलमारी ओपन की और तेजस का दिया हुआ पैकेट निकाला और तैयार हो गई। मम्मी उस सलवार कुर्ते में बहुत सुंदर लग रही थी। अब मम्मी तेजस के पास जाने लगी पर वो पापा को देखने लगी और फिर मम्मी छत पर तेजस के रूम में चली गई। फिर तेजस का रूम नॉक किया तेजस ने डोर ओपन किया और मम्मी अंदर चली गयी।
फिर में भी विंडो के पास छुपा और अंदर देखने लगा, मम्मी तेजस के पास खड़ी थी। तभी तेजस उनको बेड दिखा रहा था जो कि फूलों से सज़ा हुआ था। तेजस ने मम्मी को कहा कि में जानता था की आप ज़रूर आओगी और आज आपने इन कपड़ो की शोभा बड़ा दी। तभी मम्मी मुस्कुराते हुए बोली ये बेड क्यो सज़ा रखा है? तेजस बोला हमारी शादी नहीं हुई तो क्या हुआ हम दोनो सुहागरात तो मना ही सकते है।
फिर इतना कह कर तेजस ने मम्मी को बिस्तर पर बड़े ही प्यार से लेटाया और खुद अपनी शर्ट उतार कर उनके ऊपर लेट गया और मम्मी के कपड़े उतारने लगा। तेजस मम्मी को किस किए जा रहा था और आज मम्मी उसका पूरी तरह से साथ दे रही थी और तेजस ने मम्मी को अपना लंड चूसने को कहा पर मम्मी ने मना किया लेकिन तेजस के बार बार कहने पर मम्मी ने लंड मुहं में लिया और चूसने लगी।
फिर कुछ देर बाद तेजस मम्मी की चूत चाटने लगा मम्मी आहे भरने लगी। फिर तेजस ने मम्मी को कहा कि आपको आज दूसरे तरीके से चोदता हूँ की अंकल ने आपको कभी नहीं चोदा होगा। आज में आपको डोगी स्टाइल में चोदूंगा मम्मी ने कहा जो तू चाहे वो कर और मम्मी को उल्टा कर घुटनो के ऊपर बैठा दिया। फिर उसने हाथ में लंड लिया और घुसा कर धक्के देने चालू किया।
फिर धक्को के साथ साथ वो मम्मी की गांड पर चाटे भी मार रहा था जिससे मम्मी की गांड लाल हो गई। हर धक्के से मम्मी बुरी तरह हिल जाती जिससे मम्मी के बूब्स भी तेज़ी से हिलते और चूड़ियो की मीठी आवाज़ निकलती। इन सब के कारण तेजस और जोश में आता। दस मिनट की चुदाई के बाद तेजस और मम्मी झड़ गये। मम्मी और तेजस वहीं लेट गये इसके बाद एक बार और चुदाई का दौर चला।
तभी मॉर्निंग के तीन बज चुके थे और मम्मी ने कहा कि अब उन्हे जाना होगा क्योंकि पापा जल्दी जाग जाते थे। फिर मम्मी और तेजस ने कपड़े पहने और में भी नीचे आ गया। मम्मी दो मिनट बाद नीचे आई, उनके पीछे पीछे तेजस भी आ गया मम्मी ने कहा क्या हुआ? फिर उसने मम्मी को किस करना शुरू कर दिया। किस करने के बाद तेजस मम्मी को बाय कह कर चला गया और मम्मी ने भी आकर कपड़े चेंज किए और गाउन पहन लिया जिसे पापा के सामने पहन रखा था।
इस के बाद तेजस दो साल तक हमारे यहाँ पर रहा और इन दो सालो में मम्मी और तेजस ने काफ़ी चुदाई की। बाद में मैंने तेजस को बता दिया की मुझे मालूम है कि तेरे और मम्मी के बीच क्या चल रहा है लेकिन चिंता मत कर में किसी को कुछ नहीं बताऊंगा लेकिन मुझसे भी किसी लड़की को पटा दे। तभी तेजस ने राहट की सांस ली और प्रॉमिस किया की वो मुझे लड़की से मिलवाएगा जिसे में चोद सकूँ। फिर उसने अपना वादा पूरा किया और मैंने भी कई बार चुदाई का मजा लिया ।।





हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator