Thursday, April 2, 2015

FUN-MAZA-MASTI गुमराह पिता की हमराह बेटी--12

FUN-MAZA-MASTI

 गुमराह पिता की हमराह बेटी--12




'घर जाने के बाद तो मैं और पापा यह सब नहीं कर पाएंगे...सिर्फ एक-दो दिन और हैं हम यहाँ फिर तो जाना ही पड़ेगा...तब देखती हूँ कितना डार्लिंग-डार्लिंग करके बुलाते हैं मुझे...पर वो तो वे प्यार से कहते होंगे...मैं भी गलत-सलत सोच रही हूँ बेफालतू...' मनिका ने अपने ख्यालों को विराम देने की कोशिश की पर विफल रही 'और आज तो गुड-नाईट किस्स...मुझे तो एक बार लगा कि पापा इज गोइंग टू किस्स माय लिप्स (होंठ)...जैसा उस मूवी में था...उनकी पकड़ कितनी मजबूत है, चेहरा घुमा तक नहीं सकी थी मैं...उस दिन भी तो उनकी बाहों में...सबके सामने मुझे अपनी बाहों में भर लिया था...उह्ह.'
इसी तरह के विचारों में उलझी मनिका की आँख लग गई थी पर जयसिंह सोए न थे.
जयसिंह जानते थे कि आज मनिका इतनी जल्दी नहीं सो पाएगी सो वे देर तक आँखें मूँदे पड़े रहे थे. 'आहा आज तो मजा आ गया. साली का दीमाग पलटने में अगर कामयाबी मिल जाती है तो उसके बाद तो कुतिया के बचने का सवाल ही पैदा नहीं होता...जल्दी से सो जाए तो थोड़ा मजा कर लूँ काफी दिन हो गए...उम्म्म...अब तो वापसी का वक़्त भी करीब आ गया है.' करीब दो घंटे तक जयसिंह ने कोई हरकत नहीं की थी. जब उन्हें लगा कि अब तो मनिका गहरी नींद सो ही चुकी होगी तो उन्होंने अपनी आँखें खोलीं और अपनी बेटी की तरफ देखा.
मनिका की करवट उनकी तरफ थी. कमरे में हमेशां की तरह नाईट-लैंप की रौशनी फैली हुई थी. मनिका बेफिक्र नींद के आँचल में समाई हुई थी. एक पल के लिए उसके मासूम-खूबसूरत चेहरे को देख जयसिंह को अपने इरादों पर शर्मिंदगी का एहसास हो आया था पर फिर हवस का राक्षस उन पर दोगुनी गति से सवार हो गया 'रांड चिनाल कुतिया...छोटी-छोटी कच्छियाँ पहनती है मेरे पैसों से! ऐश करती है मेरे पैसों से...और मजे लेगा कोई और? हँह!'
'मनिका!' जयसिंह ने उसे पुकारा. उन्होंने अपनी आवाज़ भी नीची नहीं की थी. मनिका सोती रही.
जयसिंह की हिमाकत अब इस हद तक बढ़ चुकी थी कि वे अब बेख़ौफ़ खिसक कर मनिका के करीब हो लेट गए और अपने हाथ से उसके गाल को एक दो पल सहलाने के बाद अपने हाथ का अँगूठा मनिका के गुलाबी होंठों पर रख कर उन्हें मसलने लगे. मनिका के रसीले होंठों को मसलते-मसलते उन्होंने अपना अँगूठा उसके मुंह में डाल दिया, मनिका के होंठों पर लगे लिप-ग्लॉस की खुशबू उसकी साँसों के बाहर आने पर जयसिंह तक पहुँच रही थी. उनकी उत्तेजना बढ़ने लगी, परन्तु जयसिंह का इरादा सिर्फ मजे लेने का नहीं था.
मनिका जयसिंह की तरफ करवट लिए इस तरह लेटी थी कि उसका एक हाथ उसने मोड़ कर अपने सिर के नीचे रखा हुआ था और दूसरा उसकी छाती के आगे से मोड़ कर बेड पर रखा हुआ था. अब जयसिंह ने मनिका के बेड पर रखे हाथ को पकड़ कर धीरे-धीरे सहलाया, फिर जब वे थोड़ा आश्वस्त हो गए तो उन्होंने उसका हाथ धीरे से उठाया और खिसक कर उसके बिलकुल करीब हो गए व उसका हाथ अपनी कमर पर रख लिया. जयसिंह और मनिका के बीच अब सिर्फ कुछ ही इंच की दूरी थी. एक बार फिर जयसिंह ने कुछ पल का विराम लिया.
थोड़ा वक्त गुजरने के बाद जयसिंह ने अब अपना हाथ भी मनिका की कमर पर रख लिया था और धीरे से अपना दूसरा हाथ नीचे से मनिका की कमर और बेड के बीच घुसाने लगे. कुछ पल की कोशिश के बाद उन्हें सफलता मिल गई, वे फिर थोड़ा रुक गए. अब उन्होंने मनिका की कमर पे रखे अपने हाथ को उसकी पीठ पर ले जा कर हौले से दबाया और उसके नीचे दबे अपने हाथ से उसकी कमर को थाम लिया. जब मनिका की तरफ से उनकी इन हरकतों की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो वे खिसक कर उसके साथ चिपक गए और फिर एकदम से बेड पर पीछे हो करवट बदल कर सीधे लेट गए.
जयसिंह ने मनिका को कस कर थामे रखा था और उनके सीधे होते ही वह भी उनके साथ ही खिंच कर बेड पर उनकी साइड पर आ गई थी. मनिका के थोड़ा ऊपर होते ही उन्होंने उसके नीचे दबा अपना हाथ ऊपर ले जा कर उसकी बगल में डाल लिया था. अब मनिका आधी उनकी बगल में और आधी उनकी छाती पर लगी हुई सो रही थी. जयसिंह के इस कारनामे ने मनिका की नींद को थोड़ा कच्चा कर दिया था और वह थोड़ा हिलने-डुलने लगी. जयसिंह ने जड़वत हो आँखें मींच ली थी ताकि उसके उठ जाने की स्थिति में बचा जा सके लेकिन मनिका ने थोड़ा सा हिलने के बाद अपना सिर उनकी छाती पर एडजस्ट किया और अपनी एक टांग उठा कर उनकी जांघ पर रख कर सोने लगी. जयसिंह को अपनी जांघ की साइड पर सटी अपनी बेटी की उभरी हुई योनि का आभास मिलने लगा था और वे दहक उठे थे.







No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator