Wednesday, May 13, 2015

FUN-MAZA-MASTI साली को शराब पिलाई

FUN-MAZA-MASTI


साली को शराब पिलाई

हेलो फ्रेंड्स.. मेरा नाम सूरज है और मैं मुंबई का रहने वाला हूँ. मैं एक बड़ी प्राईवेट कम्पनी मैं नौकरी करता हूँ. दोस्तों.. मैं बहुत समय से सेक्सी स्टोरी पढ़ रहा हूँ और फिर मेरी भी इच्छा हुई कि मैं भी मेरी एक सच्ची कहानी पोस्ट करूं.
दोस्तों मैं दिखने मैं ठीक ठाक और गोरा हूँ.. मेरी हाईट 5’10 इंच है और मेरी उम्र 28 साल है. अब आप लोगों का ज्यादा समय ना लेते हुए मैं अपनी स्टोरी पर आता हूँ. यह बात आज से 4 महीने पहले की है जब मुझे कम्पनी के बहुत बड़े प्रोजेक्ट के काम से एक साल के लिए फ़्रांस जाना था. मैं और मेरी वाईफ अपनी पैकिंग में लगे हुए थे और उसी दौरान मेरी साली रिचा जो मेरी वाईफ के चाचा की लड़की है.. हमारी मदद के लिए आई हुई थी. रिचा एक कॉलेज में है और वो सिर्फ 22 साल की है और उसकी हाईट 5’4” इंच है. उसका फिगर करीब 32-28-34 होगा और वो हम लोगों के शुरू से ही बहुत करीब है और वो मुझसे भी हमेशा से ही बहुत खुलकर बातें करती थी. मैंने अपने ऑफिस से एक सप्ताह की छुट्टी ली हुई थी.. क्योंकि मुझे पैकिंग और बहुत से और भी काम करने थे और फिर मेरी वाईफ सुबह ही अपने ऑफिस के लिए निकल जाती थी. उसके आने तक मैं और रिचा अकेले ही रहते थे. वैसे मैं अपने काम में ज्यादा व्यस्त रहता था और वो टीवी देखने में, या नेट पर हमेशा व्यस्त रहती थी. वो हमेशा मेरे पीछे पड़ी रहती थी कि उसे एक बार हार्ड ड्रिंक टेस्ट करना है. वो अपनी दीदी को इस बात का पता नहीं लगने देना चाहती थी.. क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसकी दीदी उसकी यह बात उसके मम्मी, पापा को ना बता दे.
फिर एक दिन मैं उसके लिए एक वोड्का की बोतल और मेरे लिए एक बियर लाया.. जब मेरी वाईफ ऑफिस के लिए गई हुई थी. मैंने रिचा को कभी भी गलत नज़र से नहीं देखा और हमेशा उसे बच्चे की तरह समझाया करता था. फिर मैंने उसका पेग ऑरेंज जूस के साथ बनाया और अपनी भी बियर लेकर उसके साथ ही बैठ गया और पीने के साथ ही मैं अपने काम में भी व्यस्त हो गया और वो टीवी देखने लगी.. तभी थोड़ी देर बाद रिचा मेरे पास आई और बोली कि उसे एक और पेग पीना है. तो मैं उठा और उसके लिए दूसरा पेग बनाकर लाया और उसके बाद वो मेरे साथ ही बैठी रही.. उसकी आँखो से लग रहा था कि उसे नशा चढ़ रहा है. फिर हम लोग आपस मैं इधर उधर की बातें कर रहे थे. मैंने रिचा से उसके बॉयफ्रेंड के बारे मैं पूछा और वो मेरी शादी से पहले के अफेयर्स के बारे में पूछने लगी और बातों ही बातों में पता नहीं कैसे वो मेरे सेक्सुअल रिलेशन्स पर आ गई. फिर रिचा ने बोला कि उसने तो बस फिल्म ही देखी है.. उसको और उसके बॉयफ्रेंड को कभी कोई अच्छा मौका नहीं मिला. फिर पता नहीं क्यों मुझे अंदर से रोमांटिक सा महसूस होने लगा..
तो मैं रिचा से और विस्तार में पूछने लगा कि वो और उसका बॉयफ्रेंड क्या क्या करते थे? अभी तक मेरे मन में रिचा के लिए कोई भी गलत ख्याल नहीं आया था.. लेकिन अंदर ही अंदर अजीब सा महसूस हो रहा था. रिचा को बहुत अच्छी ख़ासी चढ़ चुकी थी और वो मुझे सब कुछ ज्यादा ही विस्तार में बता रही थी. तो इतने में उसने मुझसे कहा कि अब मैं अपनी कुछ बातें उसे बताऊँ.. लेकिन अब मेरा मूड बातें करने का नहीं.. कुछ शरारत करने का हो रहा था. तो मैंने रिचा से पूछा कि उसे क्या अभी रोमांटिक महसूस हो रहा है? तो उसने हाँ कह दिया और फिर मैंने बोला कि क्यों ना कुछ टाईम के लिए हम दोनों ही मस्ती कर ले? इस बात पर हम दोनों ही हँसने लगे. मैंने हँसते हँसते रिचा से उसके फिगर का साईज पूछा और उस बात पर वो शरमा गई. तो मैंने उससे कहा कि नहीं बताएगी तो जीजू अपने हाथों से नाप भी सकते है.. तो वो हंसकर बोली की यह मैं कभी नहीं कर सकता. तो उसके यह बोलते ही मैंने झट से उसके बूब्स पर हाथ रख दिया और उसे हल्का सा दबा दिया और हँसने लगा. फिर रिचा बहुत चकित हो गई.. लेकिन उसने मुझे कुछ नहीं बोला और मुस्कुराने लगी.
तो मुझे लगा की शायद यही अच्छा मौका है और फिर मैंने रिचा से कहा कि बाकी का साईज भी तुम खुद ही बता दो नहीं तो वो भी मुझे नापना पड़ेगा. फिर वो इस बात पर स्माईल करने लगी और मैंने अपना हाथ उसके कूल्हों पर रख दिया. रिचा ने एक टॉप पहना हुआ था और नीचे स्कर्ट. इतने में रिचा ने मुझे ज़ोर से धक्का दे दिया और मस्ती में हँसने लगी. मुझे भी थोड़ा जोश आया और मैंने उसे अपने ऊपर खींच लिया और उसे कसकर हग कर लिया.. लेकिन रिचा अभी भी हंस रही थी और यह देख मैंने अपने होंठ उसके होंठ पर रख दिए और फिर से उसको कसकर किस कर लिया.. तभी रिचा की हँसी एकदम से रुक गई और वो ज़ोर ज़ोर से साँसे लेने लगी और हम थोड़ी देर इसी पोज़िशन में रहे और उसके बाद मैंने रिचा के होंठो पर धीरे धीरे किस करना शुरू किया और फिर रिचा भी बहुत अच्छे से मेरा साथ दे रही थी. फिर मैंने धीरे से अपना एक हाथ उसकी जांघ पर रखा और उसको सहलाने लगा.
रिचा की जांघे बहुत ही चिकनी, मुलायम और गोरी थी. उसने ढीली सी स्कर्ट पहन रखी थी जिसके कारण मुझे आराम से पूरा मस्ती भरा अहसास मिल रहा था और मैं उसकी जांघो पर ऊपर से नीचे तक अपना हाथ घुमा रहा था और लगातार किस की स्पीड भी बढ़ती जा रही थी. तो इतने में, मैंने अपना दूसरा हाथ रिचा के टॉप में डाल दिया और उसकी पीठ को सहलाने लगा तभी मैं बहुत चकित हुआ क्योंकि उसने ब्रा नहीं पहनी थी. यह बात जानकर मुझे और जोश आ गया और अब मेरा लंड पूरा कड़क हो चुका था और अब मुझसे कंट्रोल नहीं हो रहा था. तो मैंने रिचा का हाथ अपने लंड पर रख दिया और उससे लंड को सहलाने को बोला.. लेकिन वो एकदम से शरमा गई और मुझसे और कसकर चिपक गई.. लेकिन उसका हाथ मेरे लंड से नहीं हटा. फिर मैंने उसके टॉप को धीरे से थोड़ा ऊपर किया और उसके बूब्स देखे.. सच बोलूं वो अंदर से बहुत सुंदर और गोरे थे.. एकदम सही गोलाई के बूब्स और साथ में हल्के गुलाबी निप्पल. फिर मैंने अपनी टी-शर्ट भी ऊपर कर दी.. फिर मैं और रिचा कसकर चिपक गए और जैसे ही उसके नंगे बूब्स मेरी नंगी छाती पर चिपके वैसे ही मुझे एक बहुत ही अच्छा अहसास हुआ. तभी मैंने रिचा के होंठ अपने होंठ में भर लिए और उनको कसकर चूसने लगा. हम बहुत कामुक होते जा रहे थे.. मैंने उसका टॉप उतारकर फेंक दिया और अपनी टी-शर्ट भी उतार दी.
अपने होंठ उसके बूब्स पर ले गया और उनको अच्छे से सक करने लगा और एक हाथ रिचा की जांघ से कूल्हों के साईड मैं डाल दिया. रिचा के कुल्हे बहुत ही मुलायम थे और मैं अपने दोनों हाथ से उसको अच्छे से मसाज और सहला रहा था. तो रिचा मेरे लंड को कसकर पकड़े हुई थी.. वो शायद मस्ती में सब कुछ भूल गई और बस ऊहह आआहहह कर रही थी. मैंने रिचा को स्कर्ट उतारने को बोला.. तो उसने मना कर दिया और बोल कि आज के लिए बस इतना बहुत है.. लेकिन मैं कहाँ रुकने वाला था. मैं अपना एक हाथ कूल्हों से सीधा उसकी चूत पर ले गया जो पूरी तहर गरम थी और मैंने अपनी एक ऊँगली उस पर जैसे ही रखी रिचा के मुहं से आआहह निकल पड़ी और उसने बोला कि प्लीज अपना हाथ चूत से हटा लो.. क्योंकि उसने कभी अपनी चूत अपने बॉयफ्रेंड को भी नहीं छूने दी. तभी यह सुनकर मेरा जोश और बढ़ा और मैंने रिचा की स्कर्ट पीछे से सरकानी शुरू की और फिर उसने एकदम से अपनी स्कर्ट पकड़ ली और नहीं बोलने लगी और मैंने धीरे से एक ऊँगली उसकी चूत में डालनी शुरू की और अपने अंगूठे से चूत के दाने को सहलाने लगा.. रिचा अपने हाथ स्कर्ट से हटाकर सीधे मुझसे चिपक गई और बोलने लगी कि जीजू मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ आप वाकई में बहुत कमाल के हो.
मैंने कहा कि हाँ ऐसा ही हूँ और मैंने उसकी स्कर्ट को खींचकर फेक दिया और अपनी भी पेंट को उतार दिया. रिचा अभी तक मेरा लंड अंडरवियर के अंदर हाथ डालकर पकड़ें हुई थी और जैसे ही उसने मेरे 6.5 इंच के लंड को देखा तो वो थोड़ा सहम गई और बोली कि जीजू यह मेरी चूत के अंदर नहीं जाएगा? और प्लीज आप ट्राई भी मत करना. तो मैंने रिचा से बोला कि तुम इसकी टेंशन मत लो अभी बस मजे करो और मैंने रिचा को वहीं धक्का दे दिया और उसके पैर फैला दिए.. क्या नज़ारा था उसकी मक्खन जैसी जांघे और उसके बीच की गहराइ मैं गुलाबी चूत एकदम कामुक और साफ दिख रही थी. फिर मैंने अपने दोनों हाथ रिचा के बूब्स पर रखे और उसकी जांघो को किस करना शुरू किया और धीरे धीरे उसकी चूत के पास पहुंच गया. फिर मैं उसकी चूत के चारो और किस करने लगा और रिचा छटपटाने लगी और फिर मैंने अपने पूरे होंठ उसकी चूत के होंठ पर रख दिए और अपनी जीभ उसकी चूत पर और मैं उसकी चूत चाटने लगा और उसके बाद अपनी एक ऊँगली उसकी चूत में डालनी शुरू की और साथ ही मैं अपनी जीभ से उसके क्लिटोरिस को चाट रहा था.
रिचा तेज़ तेज़ साँसे ले रही थी और चिल्ला रही थी. उसके बाद मैंने अपनी ऊँगली को बाहर निकाला और उसकी चूत का सारा रस अपने लंड पर लगा दिया. फिर अपने लंड का टोपा उसकी चूत पर रख दिया और एक हल्का सा धक्का दिया और रिचा ने मुझे कसकर पकड़ लिया और वो बोली कि जीजू प्लीज थोड़ा आराम से और फिर मैंने भी इस बात का ध्यान रखा और फिर धीरे से दूसरा धक्का दिया. रिचा ज़ोर से चिल्ला उठी और मुझे उसकी चूत में खून दिखने लगा.. शायद उसकी सील टूट चुकी थी. फिर मैंने तीसरे जोरदार धक्के मैं अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया.. तो वो बहुत ज़ोर से चिल्ला पड़ी और मुझे लंड को बाहर निकालने के लिए बोलने लगी. वो ठीक से सांस भी नहीं ले पा रही थी और फिर मैंने रिचा को धक्के देना बंद किया और उसके होंठ पर प्यार से किस करने लगा और मैंने उसको बोला कि पहली चुदाई में थोड़ा दर्द होता है.
दो मिनट के बाद वो कुछ ठीक हुई और फिर मैंने अपना लंड आगे पीछे करना शुरू किया कुछ देर में रिचा को भी मज़ा आने लगा और वो मेरा पूरा साथ देने लगी.. लेकिन थोड़ा थोड़ा उसको दर्द भी हो रहा था. मैंने भी अपना आधा ही लंड अंदर डाला था जिससे उसको ज्यादा दर्द ना हो. फिर हम दोनों 10-15 मिनट सेक्स करते रहे और फिर मैंने झड़ने के टाईम अपना लंड चूत से बाहर निकाल लिया और सारा वीर्य उसकी नाभि पर गिरा दिया. मेरे फ़्रांस आने से पहले रिचा 4 दिन और हमारे साथ रही और उन चार दिनों में, मैंने और रिचा ने कई बार अलग अलग तरीके से सेक्स किया. आज भी हम नेट पर एक दूसरे से जुड़े हुए है और हम अब कैम में एक दूसरे को देखकर सेक्स करते है.
दोस्तों यह मेरी पहली स्टोरी है और मैं उम्मीद करता हूँ कि आप लोगों को बहुत पसंद आएगी ..

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator