Thursday, May 14, 2015

FUN-MAZA-MASTI भाभी का टाईट फिगर

FUN-MAZA-MASTI

भाभी का टाईट फिगर
मेरी तरफ से सब भाभियों आंटियो और सभी प्यारे दोस्तों को नमस्कार मेरा नाम अमन हे और में पंजाब के जलंधर डिस्ट में रहता हूँ. और मेरी हाइट ५’८ हे और में काफी एथलेटिक हूँ बिकज में बहोत फुटबॉल और क्रिकेट खेलता हूँ. और ये मेरी पहली भाभी की चुदाई की स्टोरी हैं.
चलो अब स्टोरी पे आता हूँ मेरी उम्र २५ साल हे और में चंडीगढ़ में कोचिंग ले रहा हूँ और मेने चंडीगढ़ में रूम रेंट पे लिया हुआ हे मेरे को यहाँ रहते हुए २ मंथ हो चुके हे. और ये घटना २० दिन पुरानी हे. में सारा दिन की पढाई और कोचिंग के बाद कुछ टाइम जिम के लिए निकाल लेता हूँ. शाम को मेरे टाइम में जिम में काफी लडकिया आंटिय और भाभिया भी आती थी और स्टार्टिंग के कुछ दिन मेरा ध्यान सिर्फ अपनी एक्सरसाईज पे होता था और एक्सरसाइज कम्प्लेट होते ही में रूम पे आ जाता था.
और कुछ दिन बाद जिम में एक और न्यू भाभी ने जॉइन किया वो मेरिड थी बट उनका फिगर गजब का था आप अंदाज लगा लो किसी पोर्न स्टार जेसा और भाभी थी भी गोरी चिट्टी पंजाबी अभी उन्हें जिम आये दो तिन दिन हुए थे की में अपनी एक्सरसाइज लगा रहा था और वो भी पास खड़ी अपनी एक्सरसाइज लगा रही थी. बिकज वो जिम में न्यू थी तो उनसे एक्सरसाइज ठीक से नही लग रही थी. और डम्बल को गलत तरीके से उठा के एक्सरसाइज लगा रही थी में थोडा हेल्पिंग नेचर का हूँ इसी लिए मेने उन्हें बता दिया की आप गलत लगा रही हे. और ठीक से केसे लगनी हे तो उन्होंने मुझे थैंक्स कहा और प्यारी सी स्माइल दे दी. और टब तक मेरे मन में कुछ भी गलत नही चल रहा था.अगले दिन भी भाभी मेरे को जिम में मिली और और हल्की सी स्माइल के साथ हेलो कहा तो मेने भी रिप्लाई में हेलो कह दिया और फिर अपनी एक्सरसाइज लगाने लगा और एसे करीब २-४ दिन तक चलता रहा. में जिम के बाद अक्सर ही ज्यूस पिता हूँ तो ज्यूस वाली शॉप बिलकुल जिम के साथ में ही हे.
तो मोस्टली सारा जिम मेम्बेर्स वही से ज्यूस पिटे हे में भी रोज़ की तरह जिम लगा के ज्यूस पि रहा था की तभी जिम वाली भाभी भी ज्यूस पिने आ गयी. तो मेने स्माइल के साथ हेल्लो कहा और उन्होंने भी स्माइल दे के रिप्लाई दिया और फिर उन्होंने कहा आई एम् पूनम मेने भी अपना नाम बताया और ज्यूस पिने लगा मेने फिर भाभी से पूछा की वो काहा रहती हे तो उन्होंने बताया की वो ३५ सेक में रहती हे और मेने उन्हें मजाक में ही कह दिया भाभी आप को जिम का क्या जरूरत हे आप तो पेहले ही फिट हो काफी तो इस्पे उन्होंने हस के कहा की वे अक्सर घर पे फ्री होती हे तो थोडा टाइम बहार जिम के लिए निकालती हे.फिर मेने उन्हें बाय कहा और बाइक पे रूम में आ गया और मेरे को उस डन बहोत अच्छा लग रहा था. और मेरे दिमाग में भाभी की स्माइल गम रही थी. तो अब में रोज़ भाभी की जिम में हेल्प करने लगा एक्सरसाइज के लिए ओत धीरे धीरे हम फ्रेंड्स बन गये. और हमने नम्बर भी एक्स्चंज कर लिए.
में अब तक उनकी फेमिली के बारे में ज्यादा कुछ पूछा नही था. तो फिर एक दिन पूनम भाभी का रात को व्हात्सप्प पे मेसेज आया तो मेने पूछा की क्या हुआ तो वो कहती की बस वेसे ही मेसेज किया हे बिकज वो बोर हो रही थी. तो मेने पूछा की क्या अप के होबी आप को बोर करते देते हे तो उन्होंने कहा की वो कुछ दिन के लिए डेल्ही गये हुए हे. सो वो अकेली बोर हो रही थी तो मेने पूछा की घरमे और कोई नही हे तो उन्होंने बताया की सिर्फ उनकी सास ही हे घर पे और उनकी ससुर की काफी साल पहले डेथ हो चुकी हे. जिस टाइम भाभी का मेसेज आया में लेप पे पोर्न देख रहा था और में काफी गरम था तो जब भाभी ने मुझसे पूछा की में क्या कर रहा हूँ तो मेने क्ष की में मूवी देख रहा हूँ. तो उन्होंने पूछा की कोंसी तो मेने सोचा की क्या बोलू तो तभी उनका मेसेज आया की पोरब देख रहे हो क्या…? तो मेने कहा हां रो उन्होंने कहा तो फिर शर्मा क्यू रहे हो. बता देते सीधा ही में तुम्हारी दोस्त हूँ.
फिर मेने उन्हें पूछा की आप की केसी चल रही हे लाइफ अपने हसबंड के स्थ तो उनका मेसेज आया की ठीक हे बट वो बहोत बीजी रहते हे और मेरे को बहोत कम टाइम देते हे और उन्होंने मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा तो मेने बताया की मेरा ब्रेकअप हो गया हे. अब सिंगल हूँ तो उन्होंने पूछा की उसके साथ कभी सेक्स किया था तो में बोला हां १-२ बार बट वो बहोत डर डर के सेक्स करती थी. तो उन्होंने मुझे कहा की कल जिम के लिए में उन्हें पिक करलू घर से तो मेने भी खुसी खुसी हां करदी और मेरे को उस दिन एसा लगा जेसे मेरे को भाभी से प्यार हो गया हे और मेने उस रात उनको सोच के मुठ मारी अगले दिन में उनके घर पहोच गया शाम को.
वो अभी साडी में ही थी तो मेने कहा जिम नही जाना तो उन्होंने बताया की वो अपनी सास को पास में ही रिलेटिव के यहाँ छोड़ के आई हे कार में सो थोडा लेट हो गयी फिर उसने मेरे को अन्दर बुलाया और कहा की तुम बेठो में कोक लेके आती हूँ. और जब तक तुम पियोगे में तैयार हो जाउंगी. तो तभी पूनम भाभी कोक लेके आई और खुद रेडी होने अपने रूम में चली गयी और २ मिनट बाद वो ट्रेक सूट में आ गयी और वो क्या लग रही थी. उनके बूब्स उनकी टी-शर्ट को फाड़ने की कोसिस कर रहे थे.
में उन्हें देखता ही रह गया और तभी भाभी ने बोला की क्या हुआ कुछ गरबड हे क्या …? तो मेने कहा नही भाभी आप गजब लग रही हो. तो उन्होंने नौटी स्माइल दी और और मेरे पास आके बेठ गयी और सूज पहनने लगी उनके उनका जिस्म मेरे को टच कर रहा था. और उनकी खुसबू मुझे मदहोस कर रही थी. मेरा लंड भी खड़ा हो गया मेने जल्दी से हाथ से उसको अडजस्ट किया बट भाभी ने देख लिया और बोली क्या कर रहे हो तो मेने कहा मेरा लंड खड़ा हो गया हे उसे अडजस्ट कर रहा हूँ ये सुनके वो जोर से हसने लगी और उन्होंने मेरे को कहा की मुझसे छुपाने की कोई जरूरत नही हे और ये केहते ही उन्होंने अपना हाथ मेरे लंड पे रख दिया और में बिलकुल सोक्ड हो गया. भाभी की चुदाई की लालसा दिलो दिमाग में छाई हुई थी.
और तब उन्होंने बताया की वो मुझसे चुदना चाहती थी आज तभी मेरे को घर पे बुलाया और बताया की उनका पति उन्हें बिलकुल भी खुस नही कर पाता तो मेने भी हिम्मत करते हुए भाभी को लिप्स किस कर दिया और हम ५ मिनट तक समुच करते रहे और उसके बाद भाभी ने जल्दी से मेरी पेंट की जिप खोली और लंड पकड़ के आगे पीछे करने लगी और केहने लगी की आज वो मेरे को सेक्स का असली मज़ा देगी तो में भी बहोत खुस था इससे और भाभी को सोफ पे लिटा दिया और उनका ट्रेक सूट उतार दिया और जोर जोर से बूब्स चूसने लगा भाभी उम्म्म आम्म्म्म अम्मम्म अम्म्म आःह्ह की आवाज़े निकाल रही थी तो फिर मेने उनकी पेंटी उतार दी और उनकी चूत पे एक भी बाल नही था और पिंक कलर की चूत देख के में पागल सा हो गया और तभी अपनी जीभ उनकी चूत में घुसा दी. और कुत्तो की तरह चाटने लगा वो उम्म्म्म अह्ह्ह्ह ऊउम्मम्म आह्ह्ह्हह्ह आह्ह्हह्ह ऊऊह्ह्ह्ह की आवाज़े निकाल रही थी और तभी उनका पानी निकल गया और में उसे पि गया और अब वो मेरे लंड को रंडियों की तरह चूसने लगी.
और मेरे को एसा लगा जेसे में जन्नत में हूँ और २ मिनट बाद उनके मुह में ही झड़ गया और वो मेरा सारा माल पि गयी थोड़ी देर और हम एसे ही एक दुसरे को चुमते रहे और अब मेरे से रहा नहीं जा रहा था और में अपना लंड उसकी चूत के पास ले गया और उसकी टाँगे उठा के अपना लंड अंदर डालने लगा अभी थोडा ही अन्दर डाला था की वो चीखने लगी. आआययययययययीईई आह्ह्ह्हह्ह्ह्हह्ह आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् मर गयी तो मेने फिर पूरा जोर लगा के अपना ६.५’ का लंड पूरा अंदर डाल दिया और उसकी तेज़ चीख निकल गयी और थोडा आँखों से पानी भी निकल गया. में उसको समुच करने लगा साथ इ और जेसे ही दर्द थोडा कम हुआ वो खुद ही आगे पीछे होने लगी और मेने भी स्पीड पकड ली.और जोर जोर से चूत मरने लगा और वो २ बार झड चुकी थी. बट मेने बिलकुल स्पीड कम नही की और १५ मिनट बड में भी जड़ने वाला था तो में उसके अंदर ही झड़ गया और उसके उपर लेट गया.
हमने फिर एक दुसरे को बहोत चूमा चाटा और फिर उसने कहा की इससे अच्छा वो पेहले कभी नही चुदाई. और मेने भी उसे कहा की आगे से में तुम्हे इससे भी अच्छा चोदुंगा और उसे समोच की और हमने जल्दी से अपने कपडे वापिस पेहने और बाइक पे निकल गये और उस दिन हम जिम नही गये और ज्यूस पि के बाइक पे घूमते रहे.
दोस्तों आप को यह भाभी की चुदाई की कहानी कैसी लगी?

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator