Sunday, July 20, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरा बेटा ऐसा नही है--2

FUN-MAZA-MASTI

  मेरा बेटा ऐसा नही है--2


 अली डर रहा था इस लिए अपनी फिंगर अंदर नही डाल रहा था और डालना भी नही चाहता था क्यों के उसे सिर्फ़ इतना करने मैं बड़ा मज़ा आ रहा था.

सादिया सकूँ से सो रही थी उसे पता ही नही था के उसका बेटा उसकी गांड़ के साथ खेल रहा है उसकी चूत के पानी से उस की गांड़ के सुराख को मसल रहा है.

सादिया की गांड़ भी अली का साथ दे रही थी फिंगर जब गांड़ मैं जाने लगती तो सादिया की गांड़ मज़े से स्लोली टाइट हो जाती और जब अली की फिंगर बैक होने लगती तो सादिया की गांड़ खुशी से खुलती और आराम से बिना दर्द महसूस किए बिना सादिया की जगाए बाहर निकल देती.

सादिया की गांड़ वैसे बहुत टाइट थी और प्योर वर्जिन. सादिया के हज़्बेंड ने आज तक उसकी गांड़ के सुराख तो टच नही किया था सिर्फ़ गांड़ को रब करता मसलता चूतड़ के साथ खेलता था लकिन कभी गांड़ के सुराख को टच नही किया.

सादिया ने गांड़ मरवाने के बारे मैं सुना हुआ था उस का दिल भी करता था ट्राइ करने का लकिन वो शर्मीली थी इस लिए कभी हिम्मत कर के शरम ख़तम कर के हज़्बेंड से नही कहा लकिन उसका कम से कम ट्राइ करने का बहुत दिल करता था.

खैर अली को मज़ा करते करते सुबह हो चुकी थी उस ने अपना हाथ वहाँ से हटा लिया जब उस ने अज़ान की आवाज़ सुनी क्यों के अब अली की अम्मी कभी भी जाग सकती थीं.

अभी अली की आँख नही लगी थी के सादिया जाग गयी और जागते ही सादिया को गीला पन फील हुआ और उस ने फ़ौरन अली की तरफ देखा जिस की आँखें उस वक़्त क्लोज़ थीं.

सादिया परेशां थी के पहली बार उस के साथ ऐसा कैसे हुआ फिर सादिया ने अपना हाथ नीचे ले जा के चेक किया तो वो और परेशां हुई हैरान हुई क्यों के उसकी ऑलमोस्ट हाफ शलवार उस की चूत के पानी से गीली हो चुकी थी.

सादिया फ़ौरन उठी और वॉशरूम चली गयी और जाते ही अपनी शलवार उतेरी और चूत को चेक किया जो बिल्कुल ठीक नज़र आ रही थी जिस से सादिया मुतमईन हो गयी
सादिया जब अपनी टांगें और चूत वॉश करने लगी जो शलवार उसकी चूत के पानी से गीली होने की वज़ह से खड़ाब हो गयी थीं.

टांगें धोने के बाद उस ने चूत को अच्छी तरह वॉश किया फिर उस का हाथ जब थोडा नीचे गया तो उसे पता चला के उसकी गांड़ तक उसकी चूत का पानी लगा हुआ थॉ ओ अपनी गांड़ को वॉश करने लगी जब सादिया ने अपनी गांड़ के सुराख को टच किया वो चूत का पानी वहाँ भी था खैर उसे कुछ समझ नही आ रहा था और वो अपने आप को क्लीन कर के ड्रेस चेंज कर के बाहर आ गयी.

अली अभी तक बिस्तर मैं था फिर सादिया ने लाईट ऑन की और अपनी साइड पी आ के ब्लैंकेट उठा के बेड शीट देखने लगी जो गीली थी. सादिया को बहुत शरम आ रही थी वो शर्मा रही थी के अगर अली ने देख लिया तो किया सोचे गा अब कैसे चेंज करूँ खैर कुछ समझ मैं नही आया और वो मजबूरन दोबारा गीली जगह पर लेट गयी और अली के जागने का इंतज़ार करने लगी...
सादिया काफ़ी देर अपने बेड पे बैठी सोच रही थी के आख़िर ऐसी किया वज़ह है जो वो इतनी गीली हो गयी और उसे पता ही नही चला.

सोचने के साथ साथ वो अपने बेटे अली की तरफ भी देखती के वो नींद से जागा या नही बट स्टिल अली वाज़ स्लीपिंग.

कुछ देर बाद अली उठा और अपने रूम मैं चला गया अली के जाते ही उसकी अम्मी ने बेड शीट चेंज कर दी और बिना कुछ कहे ब्रेकफास्ट किया और अली को कॉलेज के लिए रवाना कर दिया.

सादिया अपने रूम मैं गयी फिर मिरर के सामने खड़ी हो के अपने आप को देखने लगी और सोचने लगी - वैसे मैं अभी तक हूँ तो जवान लकिन मैं ऐसा क्यों सोच रही हूँ??? जब भी सेक्स के बारे मैं सोचती हूँ या करती हूँ तब काफ़ी गीली हो जाती हूँ लकिन ऐसा आज तक नही हुआ के बिना कुछ सोचे या किए मैं गीली और सिर्फ़ गीली नही बहुत ज़ियादा गीली कैसे हो गयी?

फिर सादिया ने आराम से अपने कपडे उतरे स्टिल वो अपने आप को अपने पूरे जिस्म को बड़े ध्यान से देख रही थी और खुद का नंगा सेक्सी जिस्म लाइफ मैं पहली बार नोटीस कर रही थी.

सादिया खुद भी हैरान थी क्यों के खुद को नंगा देख के वो गीली होना शुरू हो गयी थी.

मेरी चूत से पानी क्यों निकल रहा है ये मुझे किया हो गया है? शायद मुझे डॉक्टर के पास जाना चाहिए. हाँ ये ठीक है मैं आज ही चेकप करती हूँ.

सादिया खुद से बातें कर के बहुत हॉट हो रही थी फिर वो बिल्कुल नंगी अपने वॉशरूम मैं एंटर हुई और शवर ऑन कर के नहाने लगी अपने जिस्म को वॉश करने लगी उस को आज बहुत मज़ा आ रहा था.

सादिया अपने मम्मों को रगड़ रही थी उन्हें मसल रही थी फिर उस ने चूत को टच किया जो अभी भी गीली थी और पानी निकाल रही थी.

सादिया की हवस बढ़ रही थी उस से अब कंट्रोल नही हो रहा था लकिन सादिया ने हिम्मत कर के खुद पे कंट्रोल किया और नहा के बाहर आ गयी.

सादिया ने फ़ौरन अपने कपडे पहने और घर के काम करने लगी. दोपहर को अली घर आया तो सादिया ने उस से कहा के चेंज कर लो और उसे डॉक्टर के पास ले जाओ.

अली: अम्मी किया हुआ आप को सब ठीक तो है ना?

सादिया: हाँ सब ठीक है बस चेकप करना है तुम चेंज कर लो फ्रेश हो के फिर चलते हैं.

अली अपनी अम्मी के अपनी बाइक पे डॉक्टर के पास ले गया और सादिया ने अपना चेकप कराया.

सादिया परेशां हो गयी जब डॉक्टर ने उसे बताया के ये सेक्स नीड है और कुछ नही कोई परेशानी वाली बात नही है बस आज रात को और कल सेक्स कर लो फिर तुम नॉर्मल फील करने लागो गी.

सादिया: लकिन ऐसा तो पहले कभी नही हुआ दूसरा मेरे हज़्बेंड भी यहाँ नही हैं तो फिर कैसे?

डॉक्टर: कोई बात नही ऐसा कभी कभी हो जाता है. आप के हज़्बेंड नही हैं तो किया हुआ आप खुद रब्बिंग न फिंगरिंग कर के खुद को 2, 3 मर्तबा रिलीस कर लें इट्स नोट आ बिग प्राब्लम मेनी गर्ल्स ऐंड विमन डू इट...

सादिया बाहर आए और अली अपनी अम्मी को देख के उठा फिर दोनो घर की तरफ रवाना हो गये रास्ते मैं अली ने अपनी अम्मी से पूछा के किया कहा डॉक्टर ने सब ठीक तो है ना?

सादिया ने कहा हाँ सब ठीक है बस रुटीन चेकप करना था जो करा लिया एवेरी थिंग इस फाइन ऐंड शी इस ऑलराइट.

बेटा मैं ने मार्केट से कुछ समान लाना है घर के लिए तो मार्केट चलो और अली अपनी अम्मी को मार्केट ले गया और बाइक एक साइड पे लॉक की के अम्मी के साथ सब्ज़ी लेने साथ जाऊं लकिन सादिया ने कहा बेटा तुम बाइक के पास रहो मैं सामने वाली शॉप से सब्ज़ी ले कर अभी वापस आती हूँ.

अली बाइक पे बैठ गया और सामने अपनी अम्मी को देख रहा था अली की नज़र उस की अम्मी की गांड़ पे थी. सादिया सब्ज़ी ले रही थी के इतने मैं वहाँ कुछ कस्टमर भी आ गये जिन मैं एक लड़का था क़रीब 20, 22 ईयर का वो सादिया के पीछे खड़ा हो गया और बहाने बहाने से सादिया की गांड़ को टच करने लगा.

सादिया को उस लड़के का हाथ अपनी गांड़ पे फील हुआ लकिन जैसा के आप को बताया वो बहुत शर्मीली थी इस लिए वो खामोश रही बस थोडा इधर उधर मूव कर रही थी क्यों के वो तमाशा नही करना चाहती थी.

अली ये सब मज़े से देख रहा था उसे गुस्सा भी आ रहा था लकिन साथ मज़ा भी आने लगा इस लिए वो अपनी अम्मी को किसी अजनबी के साथ ये सब होता देख रहा था.

अली से कंट्रोल नही हुआ तो वो बाइक से उठा और सीधा उसी शॉप पे आ गया और आते ही सीधा अपनी अम्मी की गांड़ पे अपना लेफ्ट हाथ टच कर के साइड पे खड़ा हो गया. इस से पहले के अली अपनी अम्मी की गांड़ का मज़ा करता सादिया ने शॉप वाले को पैसे दिए और अली से चलने को कहा.

सादिया उस लड़के और फिर अपने बेटे की अपनी गांड़ पे टच से गीली हो गयी थी. सादिया की चूत दोबारा गीली होना शुरू हो गयी.

सादिया का दिल कर रहा था के उस का हज़्बेंड जल्दी से आ जाए और उसे खूब मज़ा दे और बहुत चोदे लाइक अनिमल. लकिन फिर सोचा के उस का हज़्बेंड उस के साथ सेक्स तो बहुत करता है लकिन हार्ड ऐंड रफ कभी नही करता.

सादिया का हज़्बेंड कुछ किसस के बाद अपना लंड सादिया की चूत मैं डालता है नॉर्मल झटके मरता है और कुछ ही टाइम मैं लाइक 2 तो 3 मिनिट्स मैं सादिया की चूत मैं रिलीस हो जाता है बस सिर्फ़ इतना उस से ज़ियादा कुछ नही लकिन शायद यही वज़ह थी के सादिया की चूत बात बात पे बहुत गीली हो जाती.

खैर घर पहुँच के सादिया ने सब्ज़ी किचन मैं ले जा के वॉश कर के फ्रिज मैं रख दी और टीवी लाउंज मैं बैठ के टीवी देखने लगी. अली अपने रूम मैं चला गया अपनी स्टडी करने.

शाम को अली अपने रूम से बाहर आ गया तब सादिया खाना बना रही थी फिर दोनो अम्मी बेटे ने डिन्नर किया और टीवी देखने लगे.

मा आप को किया हो गया है कुछ दिन से आप मैं काफ़ी चेंज है और सच बताएं डॉक्टर ने किया कहा?

बेटा मैं ठीक हूँ कुछ भी नही हुआ मुझे डॉक्टर ने भी यही कहा के आई आम फाइन.

अली को उदास देख के सादिया ने उसे अपने पास बुला लिया अब अली और सादिया एक ही ब्लैंकेट मैं थे सादिया ने अपने बेटे अली को हग किया हुआ था लकिन वो साइड पे बैठा था और सादिया का लेफ्ट मम्मे अली के शोल्डर पे टच हो रहा था.

अली को अच्छा लग रहा था उस ने हिम्मत कर के अपना लेफ्ट हाथ अपनी अम्मी की टाँगों पे रख दिया क्यों के उस का राईट हाथ नीचे था उसकी अम्मी की साइड पे.

अली थोडा नीचे हुआ अब अली का फेस उसकी अम्मी के लेफ्ट मम्मे के बिल्कुल क़रीब था और इस तरह दोबारा अली की गरम सांस उसकी अम्मी के लेफ्ट मम्मे पे जाने लगी और कुछ ही मिनिट्स मैं सादिया का मम्मे हॉट निपल हार्ड और चूत गीली हो शुरू हो गये.

सादिया ने अली को अपने से अलग कर के अपना दुपट्टा उतार के साइड पे रख दिया और दोबारा अली को उसी पोज़िशन मैं कर लिया.

अली की गरम सांस अब पहले से ज़ियादा तेज़ और ज़ियादा गरम फील कर के सादिया भी ज़ियादा हॉट हॉर्नी ऐंड गीली होने लगी जिस की वज़ह से सादिया ने अपने बेटे को कस के पकड़ रखा था.

सादिया के अली को कस के पकड़ने से अली का फेस उसकी अम्मी के लेफ्ट मम्मे के और पास आ गया अब अली का मुंह उसकी अम्मी के लेफ्ट निपल पे था जो अब तक फुल हार्ड हो चुका था जो अब अली को क्लियर दिखाए दे रहा था.

अली से कंट्रोल ना हुआ तो उस ने अपनी आँखें क्लोज़ कर लीं और ना चाहते हुए भी अपनी ज़ुबान बाहर निकल के अपनी अम्मी के लेफ्ट निपल पेर टच कर दी.

अली के ऐसा करने से उसकी अम्मी सादिया को अचानक झटका लगा और उस ने फ़ौरन अली की तरफ देखा अली की आँखें क्लोज़ थीं तो सादिया समझी के उसका वहम है क्यों के अली तो सो गया है.

खैर जो भी था मुझे बहुत अच्छा लगा सादिया को.

सादिया ने अली को अपने से अलग किया और कहा उठो अली बेटा रूम मैं चलो तुम्हें नींद आ रही है और अली भी ड्रामा कर के आराम से उठा और अपनी अम्मी के बेड रूम मैं चला गया और सो गया.

कुछ देर बाद अली की अम्मी भी रूम मैं आ गयी तब तक अली गहरी नींद मैं था क्यों के लास्ट नाइट अली सारी रात जागता रहा था इस लिए उसे जल्दी और मज़े की नींद आ गयी.

सादिया बेड पे अपने बेटे के पास आ के लेट गयी और बहुत कोशिश की सोने की लकिन नींद का नाम ही नही था उसकी आँखों मैं.

नेक्स्ट दिन ऐसे ही नॉर्मल गुज़र गया लकिन रात को सादिया जल्दी सो गयी क्यों के लास्ट नाइट वो सारी रात नही सो सकी थी. सादिया ने खुद पे बहुत कंट्रोल किया हुआ था और सोचा जब हज़्बेंड आए गा तब ही उन्ही के साथ सेक्स करूँ गी इस लिए वो अपने आप पे कंट्रोल करने लगी थी बर्दाश्त कर रही थी.

अली अपनी अम्मी के रूम मैं आया तो देखा के उसकी अम्मी सो गयी थी वो लाईट ऑफ कर के बेड पेर आया और अपनी अम्मी के साथ लेट गया.

कुछ देर बाद जब अली ने अपनी अम्मी की तरफ देखा तो वो बेहोशी की हालत मैं सो रही थी. पहले कभी भी सादिया सोते वक़्त अपना दुपट्टा नही उतरती लकिन आज उस ने खुद या नींद मैं उस का दुपट्टा उतरा हुआ था.

अली उठा रूम की लाईट ऑन की और टीवी भी ऑन कर दिया फिर अपनी जगह पेर आ के लेट गया और अपनी अम्मी को देखने लगा. काफ़ी देर देखने के बाद अली डरते डरते अपनी अम्मी के गले मैं झाँकने लगा लकिन उसे कुछ नज़र नही आ रहा था तो अली ने पहली बार थोड़ी हिम्मत कर के अपनी अम्मी की कमीज़ के गले को अपनी फिंगर से थोडा ओपन किया और अंदर झाँकने लगा.

सादिया की कमीज़ का गला स्माल था लकिन किसी तरह अली को उसकी अम्मी के हाफ मिल्की वाइट मम्मों नज़र आ रहे थे.

अली हाफ अवर तक अपनी अम्मी के मम्मों को देखता रहा सादिया ने ब्लॅक ब्रा पहन रखी थी फिर अचानक सादिया ने करवट की और अपनी बैक अली की तरफ कर दी.

अली पहले तो डर गया लकिन जब उसने देखा के उसकी अम्मी गहरी नींद मैं है तो उसकी जान मैं जान आ गयी और अली भी लाईट ऐंड टीवी ऑफ कर के अपनी अम्मी के साथ उसके पीछे लेट गया कुछ देर बाद अली ने भी करवट ली और सोने लगा.

अली को नींद नही आ रही थी काफ़ी देर उसने कोशिश की लकिन उस का हार्ड लंड उसे सोने नही दे रहा था फिर अली ने सोचा क्यों ना अम्मी की गांड़ का मज़ा करूँ और उस ने दोबारा हिम्मत की और अपना राईट हाथ अपनी अम्मी की गांड़ पे रखा कुछ देर अली अपनी अम्मी की गांड़ को सहलाता रहा फिर अपने हाथ वहाँ से मूव कर के अपनी अम्मी की गांड़ की दरार मे ले आया.

सादिया की गांड़ बहुत गरम थी अली को मज़ा आने लगा और वो अपनी अम्मी की गांड़ से खेलता रहा अपना हाथ अपनी अम्मी की गांड़ की दरार मैं रगड़ता रहा लकिन वेरी सॉफ्ट्ली ऐंड स्लो स्लो.

अली ने अपना हाथ जब अपनी सेक्सी अम्मी की शलवार मैं ले जाना चाहा तो नाकाम हो गया क्यों के सादिया एलास्टिक यूज़ नही करती थी तो अली दोबारा कपड़ों के ऊपर से ही अपनी अम्मी की गांड़ को सहलाता रहा वो अपना हाथ कमर से मूव करता हुआ बिल्कुल अपनी अम्मी की चूत तक ले जाता.

अली ने अपनी फिंगर अब अपनी अम्मी की चूत पे रखी जहाँ जगह गीली थी और फिंगर को चूत के लिप्स मैं स्लो स्लो मूव करने लगा कुछ ही सेकेंड्स मैं वो जगह ज़ियादा गीली हो गयी अली को बहुत मज़ा आने लगा और वो अपनी अम्मी की चूत के साथ खेलता रहा मज़ा करता रहा.

अली की पता नही किस वक़्त आँख लग गयी सुबह जब सादिया की आँख खुली तो उसे फील हुआ के उस की चूत दोबारा गीली थी और फिर अचानक उसे अपनी चूत के लिप्स मैं कुछ फील हुआ और जब उस ने अपना हाथ अपनी चूत पे ले जा के देखा तो वहाँ उस के बेटे अली का हाथ था और उस की फिंगर सादिया की चूत के लिप्स मैं थी.

सादिया ने अली का हाथ वहाँ से हटाने के लिए अपना हाथ अपनी लेग्स के दरमियाँ ले गयी और ऐसा करने से उस की टांगें ओपन हुई जिस से अली की फिंगर उसकी चूत मैं बिल्कुल उसके सुराख पी आ गयी और सादिया को अचानक मज़े का झटका लगा तो उस ने अली के हाथ वहाँ से नही हटाया बलके अपनी टांगें और ज़ियादा खोल दी.

सादिया ये तुम्हें किया हो गया है वो तुम्हारा बेटा है और तुम्हें अपने बेटे की फिंगर अपनी चूत पे फील कर के मज़ा आ रहा है???

सादिया ये बहुत गलत है वो तुम्हारा बेटा है और अगर नींद मैं उस का हाथ तुम्हारी चूत पे आ गया तो किया तुम उसे वहीं रहने दो गी और अगर तुम्हारा बेटा जाग गया तो किया सोचे गा के उसकी अम्मी उस की फिंगर को अपनी चूत पे रखे मज़े कर रही है पागल हो गयी हो तुम?

ये ख़याल सादिया के माइंड मैं थे फिर सादिया को भी गिल्ट फील हुआ और वो दोबारा अपने बेटे के हाथ को वहाँ से हटाने लगी तो फिर सोचने लगी.

सादिया वैसे मज़ा तो आ रहा है और अभी तो अली सो रहा है इतनी जल्दी नही उठे गा थोडा मज़ा करने से कुछ नही हो जाए गा.

सादिया शरम से पानी पानी होने लगी फिर हिम्मत कर के वो अली के हाथ को पकड़ के अपनी गीली चूत से हटाने लगी लकिन अली का हाथ अपनी चूत से हटाने से पहले सादिया ने उस की फिंगर जो उसकी चूत के लिप्स मैं थी को ज़ोर से दबा के रगड़ा और वहीं फारिघ हो गयी अब सादिया की सांस तेज़ चल रही थी उसकी चूत तेज़ी से पानी छोड़ रही थी उसे बहुत मज़ा आ रहा था उस ने अली की फिंगर को अपनी चूत के लिप्स मैं चूत के सुराख पे ज़ोर दिया हुआ था और जब वो रिलॅक्स हुई तो उस ने अली का हाथ हटा के वहाँ से उठी और वॉशरूम चली गयी वहाँ उस ने खुद को बहुत बुरा भला कहा वो बहुत शर्मिंदा थी सेम टाइम शर्मा भी रही थी अंदर से खुश भी थी और पहले से काफ़ी रिलॅक्स भी थी.











हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator