Monday, December 29, 2014

FUN-MAZA-MASTI नवाब की चुदास-1

FUN-MAZA-MASTI


नवाब की चुदास-1


मेरा नाम समीर है और मैं लखनऊ में रहता हूँ, मेरी उम्र 26 साल है और मेरा व्यक्तित्व आकर्षक है।
बचपन से ही मेरी रूचि सेक्स चुदाई में थी। जब मैं नौवीं कक्षा में था तभी से मुझे नंगी फिल्में देखने की आदत पड़ गई थी, मगर जीवन में कुछ ऐसे उतार-चढ़ाव आए जिसकी वजह से मैं कभी सेक्स की तरफ जा न सका।
जैसा मैंने बताया कि दिल ही दिल में मेरी चुदाई करने की चाह बढ़ती जा रही थी, मैंने कई लोगों को छुप-छुप कर चुदाई करते हुए देखा था।
खैर.. डैड के गुजर जाने के बाद जब मैं व्यापार के क्षेत्र में आया तो मुझे कई जगह से चुदाई के लिए लाइन मिली, ज़्यादातर शादी-शुदा औरतों ने मुझसे इस सम्बन्ध में निकटता बनाने का प्रयास किया।
मगर मेरी इतनी फटती थी कि क्या बताऊँ।
व्यापार करने के दौरान मैंने घर के पास एक जमीन खरीद कर उस पर मकान बना लिया और उसमें रहने लगा।
अब मैं अकेला था दिल ही दिल में सोचता था कि कोई मिल जाए..
मगर अपनी इज्ज़त के डर से कभी कुछ नहीं किया क्योंकि व्यापार में आने के बाद समाज में मेरी इज्जत और बढ़ गई थी।
दोस्तों ने कहा कि यार कोई लड़की का जुगाड लगाया जाए, मगर मेरी फटती थी और मैं मना कर देता था।
खैर ऐसे ही चलता रहा और चुदाई के बारे में उत्सुक होता गया, मैंने चुदाई के बारे में बहुत कुछ पढ़ा था।
मुझे पता था एक दिन तो करना ही है इसलिए मैं अपने ‘सामान’ को बहुत संभाल कर रखता था और वो भी धीरे-धीरे बहुत मोटा और लम्बा हो गया था, जैसे कि पोर्न मूवी में होता है..
मगर किस काम का..?
खैर अब आते है’ अपनी कहानी पर, मेरे घर के बगल में एक घर था जिसमें एक लड़की थी प्रीति (बदला हुआ नाम) जो किसी अस्पताल में नर्स का काम करती थी।
उसके पिता भारत के बाहर थे, एक भाई बंगलूरु में था और वो अकेले ही अपनी माँ के साथ रहती थी। मैं उसे अक्सर देखता था मगर मैंने अपने दिल में कोई ऐसी बात नहीं सोची।
एक दिन उसकी मम्मी मेरे पास आई और बोली- मेरी बेटी को अस्पताल जाने में परेशानी होती है इसलिए उसको तुम साथ चल कर, एक गाड़ी दिला दो।
मैंने कहा- ठीक है.. मैं आपके साथ चल कर दिला दूँगा।
उसने एक एक्टिवा स्कूटर खरीदा मगर उनके घर में स्कूटर खड़ा करने की जगह ही नहीं थी इसलिए वो मेरे ही घर में ही स्कूटर खड़ा करने लगी।
अब रोज वो सुबह 8 बजे एक्टिवा उठाने आती और रात 10 बजे खड़ी करने।
उससे मेरा हर रोज सामना होता रहा तो ‘हैलो-हाय’ भी बढ़ी।
मगर एक दिन मैं छत पर टहल रहा था, वो एक्टिवा खड़ी करने आई। अचानक मैंने देखा कि उसके झुकने से उसकी चूचियाँ दिख रही हैं, बस फिर क्या था मैंने उससे ज्यादा बातें करनी शुरू कर दीं।
एक दिन उसने कहा- मुझे कुछ इन्टरनेट पर काम है।
तो मैंने कहा- आ जाना।
वो शाम को आई, मेरा कम्प्यूटर बिस्तर के पास ही है और मैं बिस्तर पर बैठ कर ही उस पर काम करता था।
जब वो आई तो मेरी फटी कि यार कोई देख लेगा, तो क्या सोचेगा, सो मैं छत पर चला गया।
अब जब भी वो आती, मैं उससे कहता तुम कमरा बंद कर लो, मैं एक घंटे बाद आऊँगा और वो आराम से अपना काम करती रहती।
एक दिन उसके जाने के बाद मैंने कम्प्यूटर पर इन्टरनेट की हिस्ट्री देखी तो दंग रह गया।
उसने चुदाई की साइट खोली हुई थी, मुझे विश्वास सा नहीं हुआ पर मैंने वो हिस्ट्री मिटा दी।
अब जब भी वो आती.. मैं चेक करता। मैं समझ गया कि यह तो बड़ी चालू चीज़ है।
मेरी बरसों की भूख जाग गई और मैंने सोच लिया कि इसे चोदना है।
अब मेरा ध्यान सिर्फ उसकी चूचियों और गाण्ड पर ही रहने लगा।
मैंने भी उससे थोड़ा हँसी-मजाक चालू कर दिया।
उसको देखते ही मेरा लौड़ा खड़ा हो जाता.. मेरा जी करता था कि बस इसको पकड़ कर चोद डालो।
मगर दिल में सोचता कि अगर यह चिल्ला पड़ी तो मेरी इज्जत तो मिटटी हो जाएगी।
फिर एक दिन वो बोली- मेरे अस्पताल का वक्त बढ़ गया है तो अगर आप बुरा न माने, तो मैं सुबह के वक्त आ जाया करूँ.. मुझे नेट में कुछ काम रहता है।
उन दिनों वो किसी और अस्पताल में सीनियर नर्स के लिए अपना बायोडाटा भेज रही थी।
फिर दूसरे दिन जब वो आई तो मैं उस समय सो रहा था और कम्प्यूटर मेरे ही कमरे में था, पर पहले की तरह आज मैं उसको छोड़ कर बाहर नहीं गया क्योंकि अब तो मैं उसको चोदने की खिचड़ी पका रहा था।
वो काम करती रही और मैं सो जाने का नाटक करता रहा, मगर नींद किसको आनी थी।
खैर एक दिन सुबह सवा सात बजे उसका फ़ोन आया कि मुझे कुछ काम है क्या मैं आ जाऊँ?
मैंने कहा- क्यों नहीं..
मगर आज मैं सोच चुका था कि क्या करना है मैंने एक तौलिया बांधा और सो गया.. सुबह वो आई तो मैंने सोने का नाटक किया मगर अपनी तौलिया को ऐसे किया कि वो खुल जाए और ऐसा लगे कि मै तो सो रहा हूँ और तौलिया गलती से खुल गया है।
मैंने अपनी आँखें बंद रखीं।
कुछ देर बाद मुझे ऐसा लगा कि वो आकर चली भी गई।
फिर मैंने देखा कि मेरी एक टांग पूरी नंगी थी और लौड़ा दिख रहा था।
इतना तो पता था कि उसने मुझे देख लिया था मगर मैं सोचने लगा और किया क्या जाए?
वो शाम को एक्टिवा खड़ी करने आई ऐसा लगा कि कुछ हुआ ही न हो।
अब मैंने दूसरी योजना बनाई।
दो दिन बाद मैंने घर पर जहाँ पर वो एक्टिवा खड़ी करती थी, वहाँ के फर्श की टाइल्स पर तेल गिरा दिया ताकि वो फिसल जाए!
वो नौ बजे आई और एक्टिवा चढ़ाने लगी और अचानक से उसका संतुलन बिगड़ गया और मैं तो वहाँ हाथ साफ़ करने के लिए खड़ा ही था।
मैंने ‘अरे.. अरे..’ करते हुए उसको ऐसे पकड़ा कि मेरा एक हाथ उसकी चूची पर और दूसरा उसकी चूत के पास था।
फिर मैंने उसको संभाला और कहा- बच गई.. नहीं तो चोट लग जाती।
उसने हँसते हुए मेरी तरफ देखा और कहा- आपके ‘पकड़ने’ के कारण मैं बच गई..
वो हँसते हुए अपने घर चली गई। मैंने पहली बार किसी को पकड़ा था, मुझे रात भर नींद नहीं आई, मगर उसको चोदने का दिल कर रहा था।
दूसरे दिन जब वो एक्टिवा खड़ी करने आई तो मैंने कहा- आराम से..
उसने कहा- जी.. ‘आराम’ से ही करना चाहिए।
मेरे कहने का मतलब था कि एक्टिवा आराम से खड़ी करना, मगर उसका इशारा मैं समझ गया।
उसने जाते हुए पूछा- क्या मैं सुबह आ जाऊँ.. मुझे नेट पर काम है।
मैंने कहा- हाँ ‘काम’ तो करना ही चाहिए।
वो हँसते हुए चली गई।









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator