Thursday, December 25, 2014

FUN-MAZA-MASTI बदलाव के बीज--88

FUN-MAZA-MASTI
 बदलाव के बीज--88

अब आगे ....

 मैं अपने कमरे में आ गया और दरवाजा लॉक नहीं किया और पलंग बैठ के अपना टेबलेट ओन कर के उसमें कुछ गाने सेट करने लगा| घडी ने बारह बजाये और भौजी ने दरवाजा खोला, जैसी ही नजर उन पर पड़ी तो मैं उन्हें टकटकी लगाए देखने लगा| आज उन्होंने सिल्क की नाइटी पहनी थी| नाइटी की रॉब उनके पीछे कमर में बंधी थी| वो मुद के दरवाजा लॉक करने लगीं| मैंने पीछे से उन्हें जकड़ लिया और गोद में उठा लिया और फिर उन्होंने मेरी गोद में आते ही मुझे Kiss कर लिया| मैंने इशारे से उन्हें लाइट बुझाने को कहा| मैं उन्हें गोद में लिए स्विच बोर्ड के पास ले गया और उन्होंने लाइट ऑफ की और रेड कलर का जीरो वॉट का बल्ब जगमगा रहा था| मैंने उन्हें बीएड पे लिटाया और झुक के उनको Kiss करने लगा|उनके जिस्म से आ रही Musk Deo की खुशबु मुझे बहका रही थी|

भौजी: क्या बात है जानू बड़ा प्यार आ रहा है?

मैं: आपकी फरमाइश पूरी करने के दो रास्ते थे, एक की मैं बेमन से सब करूँ, जिसमें ना आपको मजा आता न मुझे! और दूसरा की मैं सब कुछ दिल से करूँ| तो मैंने दूसरा रास्ता चुना!

मैंने टेबलेट पे गाना प्ले कर दिया, वो गाना सिचुएशन पे बिलकुल सही बैठता था| "आज फिर तुम पे प्यार आया है - Hate Story 2!!!"


भौजी: जानू...गाना बिलकुल सूट करता है!

मैं: तभी तो लगाया है...मेरी जान!


 मैं भौजी के गले को चुम रहा था और अपना सर वहां से हटाना ही नहीं चाहता था| भौजी ने अपनी बाहों को मेरी गर्दन के पीछे ले जाके लॉक कर दिया था| उनकी दिल की धड़कनें तेज हो चलीं थीं! इधर गाने ने हम दोनों पे एक सुरुर्र सा चढ़ा दिया| मैं भौजी को गर्न को चूमता हुआ वापस उनके चेहरे पे आया और उनके लबों को अपने लबों से मिला दिया| मैंने बिना देरी किये अपनी जुबान उनके मुंह में प्रवसिह करा दी और भौजी ने उसे अपनाते हुए उसे अपने दाँतों से पकड़ लिया और चूसने लगीं| इधर मेरे हाथों ने भौजी के स्तनों के ऊपर चहलकदमी शुरू कर दी थी| मैं उनकी नाइटी के ऊपर से ही उनके स्तनों को सहला रहा था और इधर भौजी ने अपनी जुबान मेरे मुंह में प्रवेश करा दी| मैंने उसे चूसना शुरू कर दिया| भौजी के बदन ने मचलना शुरू कर दिया ...और एक पल के लिए लगा की शायद मैं इन्हें काबू ना कर पाऊँ| मैंने उनकी जुबान को आजाद किया और अपनी कोहनी का सहारा ले कर उनकी बगल में लेट गया| मैंने उनके चेहरे को अपने हाथ से सहलाया| मेरा हाथ जहाँ भी उनके चेहरे को छूता वो उसी तरफ अपनी गर्दन घुमा देतीं| भौजी ने अपने दायें हाथ की उँगलियाँ मेरे होठों पे रखीं...मैंने उन्हें अपने मुँह में भर लिया और चूसने लगा|

भौजी: आज तो स्स्स्स्स्स्स्स्स ....

मैंने उनके होठों पे ऊँगली रख दी और गाना चेंज कर दिया| "कुछ न कहो - 1942 Love Story"
भौजी मेरी आँखों में बड़े प्यारे भरे तरीक से देखने लगीं, जैसे पूछ रहीं हों की आज आपको हो क्या गया है? जैसे ही उन्होंने अपनी नाइटी का रॉब खोलना चाहा, ठीक उसी समय ये लाइन आई "समय का ये पल.... थम सा गया और सी पल में कोई नहीं है.....बस एक मैं हूँ.....बस एक तुम हो!!" और उन्होंने अपना नाइटी खोलने का प्रयास छोड़ दिया| मैं उन्हें निहारने लगा .....आज बरसों बात बड़े इत्मीनान से मैं उन्हें इस तरह निहारने लगा| कमरे का माहोल रोमांटिक हो चूका था| भौजी भी मुझे बिना पलकें झपकाये देख रहीं थीं| हमें आज कोई जल्दी नहीं थी, अभी तो पूरी रात बाकी थी! मैं: सुलगी-सुलगी सांसें...बहकी-बहकी धड़कन.......और इस पल में कोई नहीं है...बस एक मैं हूँ.....बस एक तुम हो !!!

भौजी मुस्कुरा दीं... मैंने उनके गले को फिर से चूमा! अब मैं उनके ऊपर आ गया| उनका शरीर मेरी टांगों के बीच था| मैंने उनकी कमर के नीचे हाथ ले जाकर उन रॉब खोल दिया| पर मैंने उनकी नाइटी को सामने से अभी तक नहीं खोला था...पर इधर भौजी का मन मचलने लगा था| उन्होंने मेरा टेबलेट उठाया और गण सर्च करने लगीं और फिर ये गाना लगाया; "पिया बसंती रे.....कहे सताय आ जा! जाने क्या जादू किया...."

भौजी: काहे सताए आ जा!

मैं उनका इशारा समझ चूका था और उनकी नाइटी को धीरे खोला और आज देख के हैरान था की उन्होंने आज Red कलर की ब्रा-पेंटी पहनी थी| उसे देखते ही मेरी आँखें बड़ी हो गईं और मैंने झुक के उनके सीने को चूम लिया| फिर मैं वापस उनकी बगल में कोहनी का सहारा ले के बैठ गया


 मैं: एक के बाद एक Surprise दे रहे हो? नाइटी...ब्रा-पेंटी वो भी Red कलर की! आज तो आप कत्ल कर के रहोगे!

भौजी: आज के दिन की तैयारी मैंने नजाने कब से कर रखी थी|

मैंने उन्हें फिर से किश किया...और अब तक गाना खत्म हो चूका था| कमरा बिलकुल शांत था| फिर भौजी ने करवट ली और मेरे ऊपर आ के बैठ गईं|

मैं: अपनी पेंटी उतारो!

भौजी: ना ...आप उतारो|

मैंने करवट ली और उन्हें अपने नीचे ले आया;

मैं: हम्म्म्म....Naughty Girl !

फिर मैंने उनकी पेंटी उतारी और उनकी योनि को Kiss किया और वापस अपनी जगह पे पीठ के बल लेट गया|

भौजी: बस?

मैं: नहीं.. I want you to sit on my face with your legs opened!

भौजी मेरा मतलब समझ गईं और जैसा मैंने कहा वैसा ही किया| वो उठ के खड़ी हुईं और मेरे चेहरे के ठीक ऊपर उकड़ूँ हो के बैठ गईं| उनकी योनि ठीक मेरे होठों के ऊपर थी| मैंने अपनी जीभ बाहर निकाली और उनकी योनि की फांकों को खोलती हुई अंदर जा पहुंची| अंदर से उनकी योनि की गर्मी का एहसास मुझे उत्तेजित करने लगा| मैंने जीभ को उनकी योनि के अंदर गोल-गोल घुमाना चुरू कर दिया और इधर भौजी के मुँह से सीत्कारें निकलने लगीं| "स्स्स्स्स्स...जानू....." फिर मैंने अपनी जीभ बहार निकाली और उनकी योनि की फांकों को बारी-बारी से मुँह में लेके चूसने लगा और उन्हें खींचने में मुझे बड़ा मजा आ रहा था| भौजी ने एपीआई कमर हिलाना शुरू कर दिया था| मैंने अपनी जीभ वापस उनकी योनि में डाल दी और इस्पे उनके कमर को हिलाने से ऐसा लग रहा था जैसे मेरी जीभ मेरे लंड का काम कर रही हो और अंदर-बाहर हो रही हो| अब भौजी ने उकड़ूँ हो के बैठना मुश्किल हो रहा था| इसलिए वो खड़ी हुईं और वापस अपने घुटने मोड़ के मेरे मुँह पे अपनी योनि टिका के बैठ गईं| अब मेरी जीभ अपनी लम्बाई जितना उनकी योनि में घुस पा रही थीं और भौजी की हालत खराब होने लगीं| उन्होंने अपना दाहिना हाथ मेरे सर पे रखा और उसे अपनी योनि पे दबाने लगीं और कमर को आगे-पीछे हिलाने लगीं| इधर मैंने अपनी जीभ से लपलपाने शुरू कर दिया...किसी Ant Eater की जीभ की तरह मेरी जीभ अंदर-बाहर हो रही थी और उनकी योनि ये सब ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी| अगले दो मिनट में वो चरमोत्कर्ष पे पहुकन गईं और अगले ही पल स्खलित हो गईं| स्खलित होते समय उन्होंने मेरे सर के बालों को अपनी मुट्ठी में भर लिया था| भौजी मेरे मुँह से उठीं और बगल में लेट गईं| उनका योनि रस आज इतना था की एक पल के लिए मैं हैरान था की इतना? अभी कुछ दिन पहले ही तो मैंने इनहीं शांत किया था...और उस दिन भी इतना रस नहीं निकला था जितना आज निकला| मैं तो सारा पी भी नहीं पाया और कुछ अंश मेरे गालों पे भी लग गया| मैंने पास पड़े रुमाल को उठाया और अपना चेहरा साफ़ किया|

जब तक वो सामन्य नहीं हुईं मैंने उन्हें स्पर्श नहीं किया, मैं भी स्थिर लेटा रहा|


 भौजी: सो गए क्या?

मैं: यार आज भी अगर मैं सो गया तो..जानता हूँ कल आप मुझसे बात नहीं करोगे|

भौजी: वो तो है ....और बात नहीं बल्कि चाक़ू से नस काट लूँगी|

मैं: Hey ... !!! (मैंने आवाज में थोड़ी कठोरता से कहा|)

भौजी: Sorry बाबा!

अब भौजी उठीं और मेरे लंड पे बैठ गईं| उन्होंने ने तो पेंटी पहनी थी बस नाइटी और ब्रा पहनी थी| इधर मैं अब भी अपनी टी-शर्ट और पजामे पहने था| उन्होंने मेरे लंड पे बैठे-बैठे अपनी नाइटी उतार फेंकी फिर मेरे ऊपर झुकीं पर मेरी टी-शर्ट निकाल फेंकी| फिर स्वयं ही मेरा पजामे का नाड़ा खोला और उसे खींच के निकाल के फेंक दिया और वापस लंड से थोड़ा ऊपर यानी मेरे Belly Button पे बैठ गईं|

भौजी मेरे छाती पे झुकीं और मेरी बिना बालों वाली छाती पे होंठ रखते हुए बोलीं;

भौजी: wow ! आपकी chest बिना बालों के दमक रही है|

मैं: Yeah I Like it this way only.

भौजी ने मेरे गालों को सहलाते हुए कहा;

भौजी: तो इसका (दाढ़ी) भी कुछ करो ना? आप दाढ़ी में अच्छे नहीं लगते! प्लीज कल शेव कर लेना! अब आपका ये ही देख लो (मेरा लंड) बिना बालों के कितना प्यार लग रहा है|

मैं: Awwwww ...यार दाढ़ी इसलिए रखता हूँ ताकि हम एक परफेक्ट couple लगें|

भौजी: वो मैं नहीं जानती...मुझे ये चुभती है..जब भी मैं आपको Kiss करती हूँ| आप कल ही इस सौतन दाढ़ी को काट लेना|

मैं: ठीक है बाबा!

 भौजी झुकीं और मेरे लबों को अपने लबों से मिलाते हुए Kiss करने लगीं| फिर खुद ही नीचे की ओर सरकने लगीं और उन्होंने मेरे लंड को अपने हाथों की गिरफ्त में ले लिया| उन्होंने उसपे अपनी गर्म सांसें छोड़ी और मेरे लंड में अचानक से खून का प्रवाह तेज हो गया| भौजी ने फिर उसे अपने होठों से छुआ.... उनके होठों की नमी ने सुपाड़े को गीला करना शुरू कर दिया था|अगले पल उन्होंने अपनी जीभ की नोक से मेरे सुपाड़े के छेड़ को छुआ और मुझे एक करंट का आभास हुआ| उन्होंने उस छेड़ को अपनी जीभ की नोक से कुरेदना शुरू कर दिया था और मेरी हालत खरब कर दी|

मैं: You’re killing me!

भौजी: ह्म्म्म्म्म ...

उन्होंने अगले ही पल अपना मुंह जितना खुल सकता था उतना खोला और पूरा लंड अंदर लेने की भरसक कोशिश की| परन्तु थोड़ा बाहर फिर भी रह गया| अब उन्हें Deep Throat तो आता नहीं था...ना ही मैं इतना Kinky था! उन्होंने दो-चार बार लंड पे अपनी गर्दन उप्र नीचे की और पूरा लंड अपनी लार से सां दिया| मैं हैरानी से उन्हें देख रहा था की वो आखिर कर क्या रहीं हैं!

भौजी: (मेरी हैरानी समझते हुए) मैंने आपको बताया नहीं....आयुष जब पैदा हुआ था तो मैंने Cesarian surgery कराइ थी...ताकि मेरी योनि में आपको वही कसावट मिले जो पहले मिलती थी| अब चूँकि इतने साल हो गए हैं...और मैंने इन सालों में एक भी बार हस्त-मैथुन नहीं किया| मन तो बहुत किया की खुद को relieve कर लूँ पर मैं चाहती थी की मेरा योनि रस आपके रस के साथ मिल जाए पर उस दिन आप ने मुझे तड़पता हुआ छोड़ दिया था और मेरी इच्छा अधूरी रह गई थी| तो अक़ब मेरी योनि सिकुड़ सी गई है...इसलिए आज इतने सालों बाद फर्स्ट टाइम है...तो इसलिए इसे lubricate कर रही हूँ वरना मैं इसे झेल नहीं पाऊँगी!

मैं: समझ गया|

फिर मैंने उन्हें अपने ऊपर खींचा और करवट लेके उन्हें अपने नीचे ले आया| भौजी की घबराहट उनके चेहरे से झलक रही थी पर साथ ही साथ उनके अंदर वो प्रेम की आग भी दाहक रही थी|

मैं: यार relax .... मैं आपका rape नहीं करने जा रहा| I'll be very cautious! और आगर आपको लगता है की आप अभी तैयार नहीं हो तो कल करते हैं|

भौजी: (फटेक से बोलीं) बिलकुल नहीं...जो करना है आज ही करो...मुझे आप पर पूरा विश्वास है|

मैं: okay यार ...I'll be gentle!

मैंने अपने सुपाड़े को उनकी योनि के द्वार पे रखा और अपने लंड को पकड़ के ऊपर-नीचे करते हुए उनकी योनि के द्वार को सहलाने लगा| भौजी की योनि से एक लिस-लिसा द्रव्य बाह निकला...और जब मैंने अपने सुपाड़े की ओर देखा तो उन भाईसाहब ने भी वैसा ही द्रव्य बहन चालु कर दिया था| मैंने लंड को उनकी योनि पे सेट किया और धीरे से लंड को अंदर धकेलना शुरू किया| अब ही सुपाड़ा अंदर गया था की भौजी ने अपने दोनों हाथों को मेरी छाती पे रख दिया और मुझे आगे बढ़ने से रोकने लगीं| उनकी योनि अंदर से भट्टी जैसी जल रही थी और गीली थी| परन्तु कसावट इतनी की जैसे मेरे लंड को निगल जाए और उसका सारा रस निचोड़ ले! मैं वैसे बिना लंड को और अंदर डाले उन पर झुक गया और उनकी ब्रा उतार दी| उनके स्तन मेरे सामने थे और मुझे अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे| मैंने अपने दायें हाथ से उनके दायें स्तन को दबाया ओर बाएं हाथ से उनके बाएं स्तन को| फिर मैंने उनके दायें स्तन को अपने मुंह में लिया ओर बिना उनके निप्पल को छेड़े चूसने लगा| भौजी के लिए इस दोहरे हमले को झेलपाना मुहकिल हो रहा था ओर उनके माथे पे मुझे शिकन नजर आई| मुझे लगा जैसे उन्हें बहुत दर्द हो रहा हो|

 मैं: दर्द हो रहा है?

भौजी: नहीं....आपको पाने का सुख इस दर्द से बहुत बड़ा है...इतना दर्द तो मैं सह ही लूंगी|

मैं उस समय बड़ा confuse था की क्या करूँ? लंड बाहर निकालूँ या और अंदर डालूं...अब चूँकि मैंने Xossip पे काफी कहानियां पढ़ीं थीं तो मैंने एक try मारने का सोचा! मैंने लंड उतना ही अंदर रखा और धीरे-धीरे अंदर-बाहर करने लगा| मुझे नहीं पता था की ये तरीका कारगर होगा या नहीं पर उस समय सिवाय try करने के और कोई रास्ता नहीं था| मेरे उतना अंदर-बाहर करने से ही भौजी का जिस्म उन्माद से भर उठा| उन्होंने एक दम से मुझे अपनी छाती से जकड़ लिया ओर मेरी नंगी पीठ पे हाथ फिराते हुए बोलीं;

भौजी: Please थोड़ा ओर अंदर Push करो!

मैं: पक्का?

भौजी: स्स्स्स्स हाँ!

मैंने धीरे-धीरे लंड को ओर अंदर धकेला और अबकी बार लंड आधे से ज्यादा अंदर पहुँच गया| भौजी का जिस्म कमान की तरह अकड़ गया और इसे देख मैं उसी पोजीशन में रूक गया| अगले दो मिनट में उनका शरीर ढीला पड़ा और वो वापस सामन्य नजर आईं| पर ये क्या उनकी योनि ने रस की धार छोड़ दी.... मैं बिलकुल स्थिर अपने घुटने मोड़ के बैठा था और भौजी स्थिर पड़ीं थी| आज मुझे खुद पे फक्र होने लगा था क्योंकि आज मैं अपने पूरे कंट्रोल में था और भौजी दो बार स्खलित हो चुकीं थीं| मेरा Stop - Start का आईडिया काम करने लगा था| जब भौजी थोड़ा शांत हुईं और उनकी सांसें सामान्य हुईं तब मैंने लंड को बाहर निकला| भौजी थकी हुईं लग रहीं थी और मुझे उन पर तरस आने लगा था| मैं उठ के उनकी बगल में लेट गया| कमरे में अब उनके योनि रस की महक गूंज रही थी...

भौजी: ये क्या.... आप हट क्यों गए? आज मैं बिना आपको relieve हुए जाने नहीं दूँगी|

और भौजी उचक के मेरे लंड पे बैठ गईं... लंड उनकी योनि के भीतर नहीं था पर ऊनि योनि से पड़ रहे दबाव के कारन उसमें नई ऊर्जा आने लगी थी|

मैं: जान... I’m gonna give you the best fuck of your lifetime. I’m just giving you some time so you can recharge! Or you;ll be exhausted by the time I’m done with you!

भौजी: I don’t care about my exhaustion… Jaanu…I just want you inside me!

और इतना कहते हुए भौजी उठीं और मेरे लंड को पकड़ के अपनी योनि में फिर से संजो लिया| जैसे ही वो उसपे बैठीं, लंड सर-सराता हुआ अंदर घुस गया और भौजी के गर्भाशय से जा टकराया| भौजी उन्माद से भर उठीं और चिहुंक उठीं; "आअह!"


 मैं: See I told you to be careful !

भौजी: Its okay जी!

भौजी ने बहुत धीरे-धीरे लंड के ऊपर बैठ के सवारी शुरू की| जैसे ही वो ऊपर उठतीं मैं अपनी कमर नीचे खींच लेता और जैसे ही वो नीचे आने लगतीं मैं कमर ऊपर उठा देता जिससे मेरा समूचा लंड उनकी योनि में घुस जाता| मुझे सबसे ज्यादा मजा आता जब मेरे सुपाड़े का छेड़ उनके गर्भाशय से टकराता| भौजी की स्पीड बहुत कम थी और अब उत्तेजना मुझ पे हावी होने लगी थी| मैंने फिर से करवट बदली और उन्हें अपने नीचे ले आया और तेजी से लंड पिस्टन की तरह अंदर-बाहर करने लगा| भौजी की सीत्कारें निकलने लगीं थी... :स्स्स्स्स्स्स...अह्ह्ह्ह...म्म्म्म....जानुुुुुु प्लीज....." मुझे लग की मैं अभी झड़ जाऊँगा तो मैंने एक दम से ब्रेक लगा दी और उनके ऊपर झुक के उनके स्तनों को चूसने लगा| भौजी ने अपने हाथों को मेरे सर पे रखा और उँगलियाँ मेरे बालों में फिराने लगीं|

भौजी: स्स्स्स....आप....रूक क्यों ....गए?

मैं: just want to extend this pleasure we're having!

भौजी ने नीचे से अपनी कमर उचकाना शुरू कर दिया था...मतलब वो चाहती थीं की मैं फिर से शुरू हो जाऊँ| पर मेरे दिमाग में कुछ और ही चल रहा था| मैं उनके कान में खुसफसाया;

मैं: Hold me tight !

भौजी ने अपनी बाहों को मेरे गर्दन के इर्द-गिर्द कस लिया और अपनी टांगों को मेरी कमर के इर्द-गिर्द लॉक कर लिया| मैंने उन्हें उसी अवस्था में बिस्तर से उठाया और ले जाके कमरे के दरवाजे से उनकी पीठ सटा दी| अब मैंने नीचे से तीजी से धक्के लगाने शुरू किये.... भौजी के मुंह से अब करहाने की आवाज आ रही थी.... और मेरा खुद पे कंट्रोल छूटने लगा था| मेरे हर धक्के पे वो "आह!" कहते हुए करहा उठती, और मैं तो जैसे लघभग चरमोत्कर्ष पे पहुँच ही गया था की तभी भौजी बोलीं;

भौजी: I'm cummming ! आअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह.स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स

उनकी हालत मुझे खस्ता लग रही थी और उस एक पल के लिए मेरी साड़ी उत्तेजना काफूर हो गई| खुद पे क्रोध आने लगा की मैं उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताब कर रहा हूँ...मई उनहीं पुनः बेड पे लेटा दिया और उनपर से हटने लगा की तभी उन्होंने अपने हाथों की गिरफ्त से मुझे आजाद नहीं किया बल्कि अपने ऊपर खींच लिया|

भौजी: (साँसों को नियंत्रित करते हुए बोलीं) कहाँ जा रहे हो आप?

मैं: Yaar lok at you…you’re completely exhausted!

भौजी: But you’re not! And I’m letting you slip away this time!

मैं: यार आप तीन बार स्खलित हो चुके हो...आप एक बार और बर्दाश्त नहीं कर पाओगे| Faint हो जाओगे! (मैंने अपनी चिंता जाहिर की)

भौजी: I don't care ...finish what you started!

मैं: प्लीज...don't make me do this!

भौजी: I Beg of you! I want you inside me!

उनकी आँखें भर आईं थीं और इससे पहले की वो छलकती मैंने उन्हें जोरदार तरीके से Kiss किया| जवाब उन्होंने भी दिया और अपनी जीभ मेरे मुँह में खुली छोड़ दी| मैं उनकी जीभ को चूसने लगा और इधर भौजी में ताकत नहीं बची थी...झटके बर्दाश्त करने की पर पता नहीं कैसे उन्होंने फिर से अपनी कमर को हिलाना शुरू कर दिया| मैं उनका इशारा समझ गया और मैंने धक्के लगाना शुरू कर दिया| मैंने धक्कों की स्पीड जान-बुझ के कम राखी की वो तक न जाएंिन पर ये कमबख्त लंड उतनी स्पीड से खुश नहीं था....


 भौजी: लगता है सारी रात...स्स्स्स्स्स्स.....यूँ ही आपके नीचे कटेगी.......मेरी...आह!

मुझे मजबूरन धक्कों की तीव्रता बढ़ानी पड़ी| अब तो मेरे धक्कों के साथ भौजी बदन पूरी तरह हिलने लगा था ...मुझे इतना जोश चढ़ गया की मैं नीचे से धक्के लगा रहा था और ऊपर से उनके बदन को जगह-जगह से काटने लगा था| मैंने उनके निप्पलों पे अपने दांत गड़ा दिए थे भौज के स्तन तो जगह-जगह से लाल हो चुके थे| उनकी गोरी-गोरी गर्दन चमक रही थी तो मैंने वहाँ भी अपने ड्रैकुला जैसे दाँत गड़ा दिए| भौजी मेरे हर बार दाँत गड़ाने से करहा उठती| अब उन्होंने मेरी पथ को अपनी बाहों में जकड लिया और इधर मेरे धक्कों की रफ़्तार फुल स्पीड पे थी| दोनों के बदन पे पसीना आने लगा था...भौजी ने मेरी पीठ पे अपने नाखून गड़ा दिए और मुझसे चिपक गईं और द्देर डरा गाढ़ा रस छोड़ दिया| अब मुझसे भी बर्दाश्त नहीं हुआ और मेरा गाढ़ा-गाढ़ा लावे जैसा रस जो की सात सालों से safe deposit में लॉक पड़ा था वो सूत समेत बाहर आया और उनकी योनि में भरने लगा| इधर जैसे ही भौजी को उनकी योनि में गाढ़ा-गाढ़ा रस गिरता हुआ प्रतीत हुआ उन्होंने अपने दांतों से मेरे कंधे पे काटा| इतनी तेज काटा की मैं चिल्ला ही पड़ा "आअह!"

अगले दस मिनट तक हम एक दूसरे से लिपटे रहे| लंड अब भी उनकी योनि पे पड़ा हुआ था और भौजी की हालत मुझे बहुत खस्ता लग रही थी| साइड टेबल पे पड़ी घडी में समय देखा तो सुबह के तीन बजे थे| भौजी बेसुध थीं और मैं डरा हुआ था| पूरे कमरे में हमारे दोनों के रस की महक भर चुकी थी| इधर भौजी को बेसुध देख मैं बहुत घबरा गया| मैंने जल्दी से उनहीं कपडे पहनाये, और गोद में उठा के उनके कमरे तक बिना आवाज किये ले गया और उन्हें बेड पे लेटा दिया| फिर उन्हें एक चादर ओढ़ा दी| मैंने एक बार उनकी छाती पे सर रख के उनके दिल की धड़कन सुनी और तसल्ली की अभी उन में प्राण बचे हैं| फिर उनके गालों और माथे को चूम और वापस अपने कमरे में आ गया| कमरे की जब लाइट जलाई तो मुँह खुला का खुला रह गया| दरवाजे के पास जमीन गीली थी| चादर पे जगह-जगह हम दोनों के रस की बूँदें गिर पड़ी थीं और बिलकुल सेंटर में खून ने चादर को गिला कर रखा था| मैंने जल्दी से चादर उतारी और उसे बाथरूम में कोने में छुपा दिया| नई चादर बिछाई ....और अब तो थकावट मुझ पे असर दिखाने लगी थी| मैं लेटते ही सो गया!

मैं अपने मोबाइल में छः बजे का अलार्म हमेशा लगाए रखता हूँ| अगले दिन उसी अलार्म ने मुझे उठाया और मन तो किया की फोन उठा के बाहर फेंक दूँ, इतनी नींद आ रही थी| पर माँ को देखते ही होश आ गया;

माँ: ये ले बेटा चाय!

मैं: आप....वो (भौजी) नहीं उठीं क्या?

माँ: नहीं बेटा...पता नहीं आज क्यों नहीं उठी| रात में कब सोये थे तुम लोग?

मैं: माँ....आ....नौ बजे मैंने बच्चों को सुला दिया था...और फिर मैं यहाँ आके सो गया| वो भी तभी सो गई होंगी...रात में टी.वी. चलने की आवाज तो नहीं आई?

माँ: पता नहीं बेटा...कल तो मैं बहुत तक गई थी...मेरी आँख तो सीधा सुबह खुली|

मैं: मैं बच्चों को उठा दूँ...वरना लेट हो जायेंगे|

मैंने बच्चों कको एक-एक कर उठाया और उन्हें तैयार किया, पहलीबार उनका टिफ़िन मैंने बनाया और वो भी सैंडविच|

मैं: नेहा बेटा ये आप रखो...

नेहा: पापा ये तो पचास रूपय हैं? इसका क्या करूँ?

मैं: बेटा अगर आपको या आयसुह को भूख लगे तो इसका कुछ खा लेना|

आयुष: नहीं पापा...(उसने नेहा से पैसे ले के मुझे दे दिए) आप रख लो ...हमारा पेट भर जायेगा सैंडविच से|

मैं: नहीं बेटा रख लो...कभी जर्रूरत पड़े तो| (मैंने पैसे वापस नेहा को पकड़ा दिए)

कोई और बच्चा होता तो झट से पैसे रख लेटा पर उस पल मुझे दोनों पे फक्र हो रहा था की भौजी ने उन्हें बहुत अच्छी शिक्षा दी है| मैंने दोनों के माथों को चूमा और दोनों को वैन में बैठा आया| 

 वापस आके देखा तो माँ नाश्ता बना रही थीं, मैंने चाय गर्म की और भौजी के कमरे में चला गया| भौजी वैसे ही लेटी थीं जैसे मैंने उन्हें रात में लिटाया था| मैंने सबसे पहले उनकी धड़कन सुनी ...तब डर कुछ कम हुआ| फिर उनके माथे पे हाथ फिराया तब एहसास हुआ की उन्हें बुखार है| ज्यादै तेज नहीं था...Mild Fever ही था! मैं एक दम से घबरा गया और चाय साइड टेबल पे राखी और उन्हें पुकारने लगा..."जान...जान.... उठो...प्लीज..." पर को असर नहीं| अब मैं और भी घबरा गया और सोच की एक बार और पुकारता हूँ;

मैं: जान....प्लीज उठो...

भौजी: हम्म्म्म ...

इस आवाज के साथ उनकी पलकों में हरकत हुई और मेरी जान में जान आई! उन्हेोने अंगड़ाई ली और उठीं...पर शायद उनको थकावट लग रही थी...वैसे भी कल उन्होंने व्रत रखा था और रात को....मैंने उन्हें सहारा दे के बिठाया|

भौजी: Good Morning जानू!

मैं: Good Morning जान! आपने तो जान ही निकाल दी थी मेरी!

भौजी: क्यों?

मैं: सुबह से चार बार आपकी दिल की धड़कनें चेक कर चूका हूँ| (जो बिलकुल सच था|)

भौजी: मतलब मैं जिन्दा हूँ की नहीं! ही..ही..ही... इतनी जल्दी आपको छोड़ के नहीं जाने वाली| आपने बर्फी मूवी देखि है ना? बिलकुल उसी की तरह मारूंगी मैं...आपके साथ!

मैं: सुबह-सुबह मरने-मारने की बातें! हे भगवान इन्हें सत बुद्धि दो!

भौजी उठ के बाथरूम जाने लगीं तो मैंने देखा की वो लंगड़ा रही हैं|

मैं: जान...क्या हुआ? लंगड़ा क्यों रहे हो? रात को अच्छा खासा तो लेटा के गया था!

भौजी के सेकंड के लिए रुकीं और फिर कुछ सोचने लगीं और फिर मुझे देख मुस्कुराईं और बाथरूम चलीं गईं| जब वहां से निकली तो उन्होंने साडी पहन रखी थी, और अब भी मुस्कुरा रहीं थीं और उन्होंने बात बदलने की कोशिश की;

भौजी: अरे बच्चे कहाँ हैं ..(फिर नजर घडी पे डाली और चौंकते हुए बोलीं) हे राम सात बज गए...बच्चे?

मैं: उन्हें मैं तैयार कर के छोड़ आया| टिफ़िन भी मैंने बना के दिया|

भौजी: आपने? अंडा बनाया क्या? (और उन्होंने एपीआई जीभ होठों पे फेरी)

मैं: हे भगवान...सुबह उठते ही अंडा चाहिए आपको? ही...ही...ही...

इतने में माँ अंदर आ गईं| भौजी बड़ी मुश्किल से झुकीं और उनके पाँव छुए|


 माँ: जीती रह बहु| तुझे...तुझे तो बुखार है....

भौजी: नहीं माँ...बस हलकी सी हरारत है|

मैं: आप लेटो यहाँ (मैंने उनका हाथ थामा और उन्हें लिटा दिया|)

माँ: तू आराम कर बहु|

भौजी: पर मेरे होते हुए आप काम करो ये मुझे अच्छा नहीं लगता|

मैं: ठीक है ...मैं आज का काम संभाल लूँगा|

भौजी: नहीं...आप भी थके हो|

अमिन: कम से कम मुझे बुखार तो नहीं|

माँ: तू रहने दे.... उस दिन तूने और बच्चों ने रसोई की हालत खराब कर दी थी| और बहु तू आराम कर...बस हम तीन ही तो हैं..थोड़ा आराम कर ले कल से तू काम संभाल लिओ|

मैंने भौजी को चाय दी और साथ में Crocin दी| माँ कह गईं की वो पड़ोस में जा रही हैं, और हम दोनों का नाश्ता बनाके रख दिया है उन्होंने| माँ के जाते ही मैंने अपना सवाल दागा;

मैं: अब बताओ की आप लंगड़ा क्यों रहे थे? कहीं चोट लगी है?

भौजी मुस्कुरा दीं!

मैं: बताओ ना?

भौजी: वो...वो..ना.....

मैं: क्या वो-वो लगा रखा है| (इतने में साइट से फोन अ गया| मैंने फोन उठा के इतना कहा की मैं बाद में करता हूँ|)

भौजी: पहले आप फोन निपटाओ!

मैं: वो जर्रुरी नहीं है...आप ज्यादा जर्रुरी हो|

भौजी: अच्छा बाबा...."वो" (उनकी योनि) सूज गई है!

मैं: Oh Shit !

मैं तुरंत रसोई की तरफ भाग और पानी गर्म करने रख दिया| फिर माँ के कमरे से first aid बॉक्स निकला और उसमें से रुई का बड़ा सा टुकड़ा निकला और अब तक पानी भी गर्म हो चूका था| मैं पतीले को पकड़ के उनके पलंग तक ले आया|

भौजी: ये क्या?

मैं: आपको सेंक देने के लिए|

भौजी: क्या? नहीं रहने दो ...ठीक हो जायेगा|

मैं: यार...प्लीज जिद्द मत करो..आप बस लेट जाओ|


 मैंने दरवाजा तो पहले से ही लॉक कर रख था| मैंने भौजी की साडी उठा के उनके पेट पे रख दी और दोनों हाथों से उनकी टांगें चौड़ी कीं| फिर मैंने चेक किया की पानी ज्यादा गर्म तो नहीं| फिर रुई का टुकड़ा पानी में भिगो के उसे उनकी योनि पे रखा| टुकड़े के उनकी योनि को छूते ही उनके मुख से सीत्कार निकली और उन्होंने अपनी आँखें मूँद ली| मैंने देखा उनकी योनि लाल हो गई थी और काफी सूज गई थी| मैं उनकी योनि को सेंक रहा था और मेरी आँखें भर आईं थीं... आज पहली बार मैंने उनको ऐसा दर्द दिया था...शयद कल रात मैं अपना आपा खो चूका था...बड़ा फक्र कर रहा था की मैं अपने ऊपर कंट्रोल कर सकता हूँ...यही कंट्रोल है तेरा? इस तर हसे खुद को अंदर ही अंदर झिड़क रहा था| जब मेरी आँख से आंसूं का कतरा उनकी जांघ पे गिरा तब उन्होंने अपनी आँख खोल के मुझे देखा|

भौजी: जानू....? क्या हुआ?

मैं: I'm so sorry !!! कल रात मैंने अपना आपा खो दिया और ये सब मेरी वजह से हुआ! मैं आपके साथ ये नहीं करना चाहता था|

भौजी: मैं जानती हूँ...मैंने आपको उकसाया था! और ये कोई नासूर नहीं जो ठीक नहीं होगा| बस सूजन है..चली जायेगी| आप खाम्खा इतना परेशान हो जाते हो| (उन्होंने मेरे आँसूं अपने आँचल से पोछे)

मैं: मुझे बहुत बुरा लग रहा है| मैंने ऐसा ......

भौजी: Hey .... I actually kindaa enjoyed this ! इसीलिए तो मैं मुस्कुरा रही थी|

मैं: Enjoyed ? What’s there to enjoy? आप बातें बना रहे हो ताकि मुझे बुरा ना लगे!

भौजी: नहीं बाबा...आपकी कसम... It was like a fantasy for me…. जो यहाँ आने के बाद develop हुई थी...उस दीं जब आप मुझे छोड़ गए थे| मैं चाहती थी की आप मुझे इतना प्यार करो..इतना प्यार करो की मेरी यही हालत हो जो आज हुई है!

मैं: What ? You’re getting Kinky day by day!

भौजी हँस दीं! अब तक पानी ठंडा हो चूका था और मेरा फोन भी दुबारा बज उठा| मैंने उनके कपडे ठीक किये और फोन पे बात करने लगा| फोन दिषु का था...


 मैं: बोल भाई!

दिषु: यार गाडी चाहिए थी| तुझे कोई काम तो नहीं?

मैं: यार गाडी तेरी है...जब चाहे ले जा|

दिषु: यार actually वो मुझे गुर्गाओं निकलना है और वापसी रात तक है तो इस लिए गाडी चाहिए|

मैं: यार...ले जा चाभी| मैं आज वैसे भी घर पे ही हूँ| (मैंने भौजी की तरफ देखते हुए कहा|)

दिषु: ठीक है मैं आ रहा हूँ|

भौजी: क्या मतलब घर पर ही हूँ? साइट पे नहीं जाना?

मैं: ना...आज तो मैं आपकी देखभाल करूँगा|

इतने में लेबर का फोन बज उठा|

मैं: हाँ बोलो भाई क्या दिक्कत है?

लेबर: साहब माल नहीं आया साइट पे? और आप कब आएंगे?

मैं: संतोष कहाँ है?

इतने में संतोष लाइन पर आ गया|

मैं: संतोष भाई...आज प्लीज काम संभाल ले..मैं आज नहीं आ पाउँगा|

संतोष: साहब कोई emergency है?

मैं: नहीं यार...आज किसी के तबियत खराब है...

संतोष: किस की साहब? माँ जी ठीक तो हैं?

मैं: हाँ-हाँ वो ठीक हैं...बस है कोई ख़ास! और वैसे गाडी भी नहीं है ना...अब यहाँ से गुडगाँव आऊँगा, एक घंटा उसमें खपेगा और फिर रात को रूक भी नहीं सकता| तो आज-आज संभाल ले कल से मैं आ जाऊँगा|

संतोष: ठीक है साहब, आप जरा रोड़ी और बदरपुर के लिए बोल दो और मैं कल आपको सारा हिसाब दे दूँगा|

मैं: ठीक है..अभी करता हूँ|

मैंने माल के लिए फोन कर दिया और फिर भौजी की ओर देखा तो जैसे वो कुछ कहना चाहती हों|


हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator