Tuesday, December 30, 2014

FUN-MAZA-MASTI सम्भोग की कहानी

FUN-MAZA-MASTI
 सम्भोग की कहानी

मैं दिल्ली के एक विश्वविद्यालय में शिक्षा ग्रहण कर रहा हूँ और मेरा स्नातक का दूसरा साल है।
मेरा रंग सांवला है, परन्तु नाक-नक्शा ऊपर वाले ने बहुत खूब दिया है।
मेरी 20 वर्ष आयु है, 5’5” का कद और औसत जिस्म है।
ये सब बातें तो होती ही रहेंगी.. अब मैं ज्यादा बोर ना करते हुए अपनी सच्ची घटना के बारे में बताता हूँ।
यह मेरी पहली बार के सम्भोग की कहानी है।
बात पिछले वर्ष की सर्दियों में पहले सत्र की परीक्षा देने के बाद की है।
मैं इन छुट्टियों में अपने दूर के फूफा के लड़के कि शादी में कानपुर गया था।
हालाँकि असली मकसद ये नहीं था, बल्कि यह तो उधर जाने का एक बहाना था।
असल में मेरा उद्देश्य अपने रिश्ते के भाईयों के साथ मस्ती करना था।
चूंकि मेरे दादाजी वहीं के रहने वाले हैं और मेरे दो चाचा अब भी वहीं रहते हैं।
हम कानपुर अपने घर पहुँचे, दो दिन बाद फूफा के घर शादी थी।
तो हम लोग घर पर आराम करके कुछ देर बाद उनके घर पहुँच गए।
वहाँ का प्रबंधन तो बहुत बढ़िया था.. जिससे पता भी चल रहा था कि वे काफी अमीर थे।
मेरा व्यक्तित्त्व बहुत ही विनोदपूर्ण है.. तो मैं जल्द ही उनके घर वालों से घुल-मिल गया और छोटे-मोटे कामों में हाथ बंटा देता।
हमारे बाद भी मेहमानों का आने का सिलसिला चल रहा था।
तभी मैंने देखा कि फूफा से कोई अंकल-आंटी मिल रहे हैं, जिनके साथ एक बहुत ही खूबसूरत लड़की कुछ सामान को लेकर उनके पीछे खड़ी परेशान सी थी।
तभी फूफा ने क़मर भाई (दूल्हे) को बुलाया और बोला- सामान अन्दर रखवा दो।
सामान इतना अधिक था कि भाई ने मुझे भी आवाज़ लगाई और मैं भी उधर पहुँच गया।
हम लोगों ने सामान रखवाया और कमरे से बाहर आने लगे।
तभी वह लड़की अन्दर आई और हमारा आमना-सामना हुआ। उसने मुझसे मुस्कराते हुए ‘थैंक्यू’ बोला और अन्दर चली गई।
शाम को मैंने देखा कि मेरे पापा उस लड़की के साथ आए हुए अंकल से बात कर रहे हैं।
मेरे मन में पता नहीं क्या हुआ.. मैं पापा के पास जा पहुँचा.. तभी पापा ने कहा- यह मेरा बेटा समीर है।
मैंने ‘हैलो’ बोला।
तभी अंकल ने पापा से बोला- शायद यह मुझे पहचान नहीं पाया।
मेरे माथे पर प्रश्न-चिह्न जैसा निशान बन गया, तभी पापा ने बताया- समीर ये मेरी खालू के बड़े भाई हैं और कानपुर में पहले हमारे पड़ोसी हुआ करते थे और तुम्हारे लिए बहुत बार मिठाईयाँ लाकर दिया करते थे.. जब तू बहुत छोटा था।
तभी अंकल ने बोला- आंटी से उनका वॉलेट ले आओ..
मैं उनके कमरे में गया मैंने दरवाजे पर दस्तक दी, तो किसी ने कुछ जवाब नहीं दिया।
एक-दो बार ज़ोर से खटखटाने पर उस लड़की ने दरवाज़ा खोला और बोला- ‘सॉरी’ मैं हेड-फ़ोन्स लगा कर गाने सुन रही थी.. तो सुनाई नहीं दिया।
मैंने उनसे वॉलेट माँगा और वापस जाने लगा।
तभी मेरी चाची की लड़की बाहर से आती हुई उस कमरे में आई और उस लड़की से मिली।
वो दोनों ऐसे मिलीं जैसे बहुत पुरानी सहेलियाँ हों।
अब संगीत का कार्यक्रम शुरू हुआ और घर की औरतें ढोलक लेकर बैठ गईं।
मेरी चचेरी बहन और वो लड़की दोनों साथ थे।
मेरे दिल में तब तक उसी का खुमार छा चुका था।
मैंने अपनी चचेरी बहन को बुला कर उसके बारे में कुछ पूछा तो उसने कुछ भी बताने से साफ़ मना कर दिया।
मेरे थोड़ा ज़ोर देने पर उसने बताया- उसका नाम अल्फिया है।
मैंने सीधे ही उससे बोल दिया- मैं अल्फिया को पसंद करता हूँ और तू अभी उससे मेरी बात करवा ना!!
वो थोड़ी ना-नुकुर के बाद मान गई और उसने जाकर उससे बोल दिया।
कुछ देर बाद उसने मुझे बताया- अल्फिया तुझे बुला रही है।
मैं सबकी नज़रें बचाते हुए उसके पास गया।
उसने बोला- तुम्हें मुझसे कुछ बात करनी है.. तो खुद क्यों नहीं आए.. जब खुद बात करनी हो, तब आना।
मैंने इस डर से आनन-फानन में सीधे बोल दिया- आई लाइक यू ! और मैं तुमसे प्यार करने लगा हूँ।
उसने हैरत में होकर बोला- व्हाट…!?!
और वो इतना ही कह कर चली गई- मुझे कुछ समय चाहिए..
मैंने अपनी चचेरी बहन से बोला- उससे मेरी खूब तारीफ करो प्लीज़..
अगले दिन बारात निकलनी थी और मैं पूरी रात सोचता रहा कि उसका जवाब क्या होगा??
शाम को अल्फिया आई और मुझे ‘नॉटी’ सी स्माइल दे कर अपने कमरे की ओर भागी।
मैं भी बिना कुछ सोचे-समझे उसके पीछे कमरे में चला गया और सामने एक टैडी-बियर रखा था जिसमें एक रिबन के साथ छोटा सा पेपर लगा था जिसमें ‘यस आई लव यू टू..’ लिखा था।
मैंने जैसे ही पढ़ा.. मैंने ज़ोर से उछलते हुए ‘यस’ बोला।
मैंने पलट कर देखा तो वो कमरे की कुण्डी लगा रही है, मैं उसके पास गया और देखते ही देखते उसको बांहों में भर लिया।
वो भी मुझे अपने सीने से बिल्कुल चिपकाए हुए थी।
मैं उसके बारे में बता दूँ उसकी उम्र 18 वर्ष है और बिल्कुल गोरा साफ़ रंग 34-30 -34 का उसका कामुक फिगर मुझे बहुत ही आकर्षक लगता था।
कुछ ही देर में हमारे होंठ आपस में मिल गए और 15 मिनट तक मैं उसके होंठों और मम्मों से खेलता रहा।
अल्फिया- समीर अब बस बारात में भी जाना है और देर हो रही है.. मुझे तैयार भी होना है.. मम्मी भी आती होंगी.. तुम भी कपड़े पहन लो।
ना चाहते हुए भी मुझे उस एहसास को छोड़ कर जाना पड़ा।
बारात जाने को थी तभी वह नीचे आई उसने काले रंग का लंहगा पहना हुआ था, जिसमें तो वह गज़ब की माल लग रही थी।
उसकी नाभि इतनी मस्त लग रही थी कि मन तो कर रहा था कि इसे अभी पकड़ कर चोद दूँ।
उसने मेरी ओर देख कर स्माइल दी और फिर बारात में जाने के लिए सभी कारों में बैठने लगे।
वहाँ बस नहीं थी.. करीब 18-20 स्कार्पियो गाड़ियाँ ही थीं।
मैंने अंकल से बोला- मुझे आपके साथ चलना है।
अंकल भी मान गए, मैं और अल्फिया दोनों ही पीछे की सीट पर बैठ गए। सफर के दौरान मैंने उसकी जांघ पर हाथ फेरना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे उसकी पैंटी में हाथ डाल दिया।
मैंने हाथ लगाया तो उसकी चूत गीली हो चुकी थी।
लगभग 45 मिनट के अंतराल में मैंने उसकी चूत सहला-सहला कर पूरी गीली कर दी।
वापस आते समय भी यही क़िस्सा दोबारा पेश आया।
अगले दिन रिसेप्शन था, सभी लोग मैरिज-हॉल में जाने लगे। अंकल ने अल्फिया को आवाज दी- जल्दी करो..
मैंने अंकल से कहा- आप जाओ.. अल्फिया को मैं ले कर आ जाऊँगा।
मैं उसके कमरे में गया और पीछे से उसे बाँहों में भर लिया वो कहने लगी- कोई आ जायगा..
मैंने उसे बताया- तुम्हारे मम्मी-पापा चले गए हैं.. तुम मेरे साथ चलोगी।
तभी मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और उसके मम्मों को ऊपर से दबाने लगा।
वो सिसकारियाँ भरने लगी- आह.. आह… ऊह आह.. आराम से करो न.. जान..
मैंने उसे उठाया और बिस्तर पर लिटा दिया, उसकी कमीज को उतार दिया उसने गुलाबी रंग की ब्रा पहनी हुई थी।
मैंने उसकी ब्रा उतार दी और उसके कबूतर आज़ाद हो गए।
मैंने अपनी शेरवानी उतार दी और उसके मम्मों को चूसने लगा।
मैंने नीचे जाते हुए उसकी सलवार का नाड़ा भी खोल दिया और उसकी चूत के दर्शन किए।
उसकी चूत बिल्कुल गुलाबी थी।

मैंने उस पर होंठ रख दिए और चूत चाटने लगा… वो पागल हो गई।
वो अपने हाथों से मेरा सर दबाने लगी और सिसकारियाँ भरने लगी- आह… ऊह यस… आराम से चाटो.. ये तुम्हारी ही है.. ये.. अब निकाल दो इसका रस…. आह समीर..
मैं उठा और अपनी पैन्ट उतार दी और अपने 6 इंच के लंड को उसके हाथ में दे दिया।
उसने बड़ी हैरत से मेरा लवड़ा देख कर उसको सहलाने लगी।
मैंने उसे मुँह में लेने को कहा तो वो मना करने लगी लेकिन मेरे थोड़ा ज़ोर देने पर मान गई।
अब हम 69 की अवस्था में हो गए।
वो मेरे लौड़े को अपने मुँह से चूसने लगी और मैं उसकी चूत को जीभ से चोदने लगा।
इससे वो पूरी तरह से गर्म हो गई.. उसके मुँह से ‘ऊह.. आह..आ आआ..’ की आवाज आने लगी।
इस दौरान वह झड़ गई, मैं उसका नमकीन पानी चाटने लगा।
वो बोली- मुझे और मत तड़पाओ.. अपना लंड मेरी चूत में डाल दो.. मैं तुम्हारा लौड़ा अपनी चूत में लेना चाहती हूँ।
मैंने अपने लंड का सुपारा उसकी चिकनी चूत पर रखा और एक हल्का सा धक्का दिया, तो वो चिल्ला उठी- बहुत दर्द हो रहा है.. प्लीज बाहर निकाल लो… तुम्हारा लंड बहुत बड़ा और मोटा है..
मैं जरा रुका और मेरा आधा लंड उसकी चूत में फंस चुका था।
कुछ देर बाद जब वो शांत हो गई, तब मैंने एक और धक्के के साथ पूरा लौड़ा उसकी चूत में घुसा दिया।
इस बार फिर से वो चिल्ला उठी, लेकिन मैं नहीं रुका।
उसके मुँह से ‘ऊह आह ऊई’ की आवाजें आने लगीं।
कुछ देर बाद उसे भी मजा आने लगा और वो भी अपनी गांड को उछाल-उछाल कर मेरा साथ देने लगी।
वो मस्ती में कह रही थी- और जोर से… और जोर से.. फाड़ दे इसे आज.. इसकी सारी प्यास बुझा दो..
मैंने अपनी रफ़्तार बढ़ा दी और जोर-जोर से चोदने लगा।
लगभग 20 मिनट की चुदाई के बाद मैं झड़ गया, इस दौरान वो तीन बार झड़ चुकी थी।
इसके बाद हम दोनों निढाल होकर एक दूसरे से चिपक कर पड़े रहे।
उसके बाद मुझे उसको दुबारा चोदने का मौका अभी नहीं मिल पाया है, पर उससे मेरी फोन पर बात होती है… जल्द ही वो मुझसे दुबारा मिलने आ रही है।










हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator