Tuesday, December 31, 2013

FUN-MAZA-MASTI मैं, मेरी मौसी और ल............

FUN-MAZA-MASTI

मैं, मेरी मौसी और ल............

उई माँ, बड़ा मज़ा आ रहा है . बड़ी अच्छी तरह से चूत चाटते हो यार . पर और अन्दर तक चाटो न प्लीज . अपनी बहन चोद जबान घुसेड दो और फिर मजे से चाटो . अपने दोनों हाथों से मेरी चूंचियाँ दबा रहे हो न इन्हें और दबाते जाओ .इन्हें और मसलते जाओ . ये बुर चोदी आजकल कुछ ज्यादा ही मचलने लगी  है . इनके निप्पलस दबाओ . दबा दबा कर लाल कर दो . वाओ, कितना मज़ा आ रहा है यार . तू तो बड़ा मादर चोद निकला . मैं समझती थी की तू मज़ा नहीं दे पायेगा पर तू तो साला भोषडी का बड़ा उस्ताद निकला ? लगता है की कई लड़कियों की चूत चाट चुका है तू  . हां यार इसी तरह चाटते रहो प्लीज .
 मैं खिड़की से अपनी मौसी की सब करतूत देख रही थी . मौसी जिस लड़के से चूत चटवा रही है वह और कोई नहीं बल्कि वह इसका ही स्टूडेंट है संजय . मैं संजय से मिल चुकी हूँ . आज इसे मैं नंगा देख रही हूँ . पर अफ़सोस की मेरी निगाहें इसका लण्ड नहीं देख पा रही है . मैं बार बार लण्ड देखने की कोशिश कर रही हूँ . मैंने सोच लिया की अगर मुझे लण्ड नहीं दिखा तो मैं भी घुस जाऊंगी कमरे में फिर चाहे मौसी बुरा माने चाहे भला .
 मेरी मौसी का नाम बबली है . वह एक डिग्री कॉलेज में  पी जी के लड़के लड़कियों को पढ़ाती है . अपने स्टूडेंट्स से बहुत प्यार करती है यहाँ तक की उनके लण्ड भी पकड़ लेती है . कभी कभी तो मस्ती से चुदवा भी लेती है . 
 मैं रज्जो हूँ मैं भी एक  डिग्री कॉलेज में मौसी की तरह पढ़ाती हूँ . मेरे भी स्टूडेंट्स है पर मैं उनसे बहुत खुल नहीं पायी हूँ . हां दो लड़के है जिनके लण्ड मैं भी पकड़ चुकी हूँ . उनका सडका मार चुकी हूँ और मक्खन खा चुकी हूँ पर मैंने अभी तक  किसी स्टूडेंट से चुदवाया नहीं है . वैसे मैं अपने मामा के लड़के से चुदवा चुकी हूँ . और अपनी सहेली के हसबैंड से चुदवा चुकी हूँ . ३/४ लण्ड मुझे चोद चुके है . अपनी मौसी को देख कर आज मेरी चुदवाने की इच्छा हो गयी  है . मैं २८ साल हो गयी हूँ और मेरी मौसी  ३३ साल की .
फिर मैं रुकी नहीं और अन्दर घुस गयी .
मैंने कहा :- मौसी ये क्या हो रहा है ?
वह बोली :- अरी रज्जो देख रही हो न बहन चोद, मैं अपनी चूत चटवा रही हूँ .
 मैं यह सुनकर अवाक रह गयी ,
मैंने मौसी को चूत चटवाते हुए पकड़ लिया पर उस पर कोई असर ही नहीं हुआ .
 मौसी बोली :- सुन रज्जो संजय मेरी बुर चाट रहा है तू इसका लण्ड चाटना शुरू कर दे .
 मैं तो चाहती ही यही थी . फिर मैंने मौसी से कुछ नहीं कहा और  सीधे हाथ बढाकर लण्ड पकड़ लिया .
वह बोली :- अरी भोषडी वाली रज्जो घर में लण्ड नंगी होकर पकड़ा जाता है . पहले लण्ड को अपनी चूत अपनी चूंची अपनी गांड दिखा तब तो वह फनफना कर खड़ा होगा . और सुन खड़ा लण्ड हर लड़की को पसंद आता है . लण्ड अगर सिकुड़ा हो तो उसे पहले खड़ा किया जाता है . अब तू इसका लण्ड पकड़ कर बता की तुमको पसंद है की नहीं ?
मैंने कपडे उतार दिया . मैं बिलकुल मादर  जात नंगी हो गयी . मेरी चूत की छोटी छोटी झांटे देख कर  संजय मदहोश हुआ जा रहा था . उसका लौड़ा बढ़ता ही जा रहा था . फिर मैंने लण्ड मुह में घुसा लिया और चूसने लगी . उस दिन मैंने मौसी के साथ पहली बार चुदवाया .
वह बोली :- देखो रज्जो मैं अपने स्टूडेंट्स से चुदवाती हूँ . जिसका लौड़ा मुझे पसंद आता है उससे मैं बार बार चुद्वाती हूँ . मैं तो कहती हूँ की तू भी शुरू कर अपने स्टूडेंट्स से चुदवाना . ये जवानी बुर चोदी कुछ दिनों के लिए है . यही समय है जब की तुझे कई लण्ड मिल जायेंगे चुदाने को ? खूब पकड़ो लण्ड और चुदाओ बिंदास ? न लण्ड पकड़ने में शरमाओ और न चुदवाने में ? जैसे मैं चुदाने में बड़ी हरामजादी कुत्ती हूँ . किसी का भी लण्ड पेल लेती हूँ . कहीं भी पकड़ लेती हूँ लण्ड ? बस मौका मिलना चाहिए . अरे मैं तो क्लास में ही कई लडको के लंड पकड़ लेती हूँ . मैंने तो कई बार लण्ड का मुठ्ठ  मार कर लड़कियों को मुठ्ठ मारना सिखाया है .
मैंने ठान लिया की मैं भी लड़कों के लण्ड पकड़ा करूंगी . लेकिन बात कैसे शुरू की जाये इसी अधेड़बुन में रहने लगी . एक दिन मेरी कॉलेज की कुलीग ने कहा यार रज्जो आजकल तुम क्या सोचा करती हो ? मैं कोई मदद करू तुम्हारी ?  मैंने कहा हां यार मैं तुमको कुछ बताना चाहती हूँ तो वह बोली अच्छा आज तुम मेरे घर आना शाम को वहीँ बैठ कर बातें करूंगी . मैं सही वक्त पर पहुँच गयी . मेघना ने मुझे बड़े प्यार से बैठाया और मजे से व्हिस्की बनाकर ले आयी . मैं शराब पीने लगी . मुझे शराब पीना बहुत अच्छा लगत्ता है .
मैंने कहा :- यार मैं अकेली रहती हूँ . मुझे रात में बड़ी परेशानी होती है . नींद नहीं आती ?
 मेघना बोली :- इसका मतलब तेरा कोई साथी नहीं है .
मैंने कहा :- हां सच कहा तुमने ?
मेघना बोली :- इसमें क्या कॉलेज में कई लड़के है किसी को फांस लो ? फिर उसी के साथ मस्ती करो .
मैंने कहा :- यार मुझे ऐसे कैसे मिल जायेंगे लड़के ?
 मेघना  :- अरे आजकल लड़के खुद ही ऐसी लड़कियों से मिलना चाहते है . मुझे देखो मैंने ४/५ लड़के फंसा रखे है . बस मैं उन्हें के लण्ड पकड़ा करती हूँ . कभी इसका कभी उसका ?
मैंने कहा :- हां यार मैं भी लण्ड पकड़ना चाहती हूँ . मुझे भी ऐसे  लडको से मिलवा दो न प्लीज ?
मेघना बोली :- बस इतनी सी बात ? अच्छा ये बताओ तुम मेरे सामने लण्ड पकड़ लोगी . तुम्हे कोई शर्म तो नहीं आएगी ?
 मैंने कहा :- हां पकड़ लूंगी . मैं बहुत बेशर्म हूँ .
 मेघना ने आवाज़ लगाई राबर्ट मेरे पास आओ प्लीज  .
 फिर मैंने  देखा की एक लड़का एकदम नंगा अपना लण्ड खड़ा किये हुए मेघना के सामने खड़ा हो गया . मेरी आँखें फटी की फटी रह गयी . मैं सोचने लगी क्या ऐसा भी होता है ? ये लड़का बिलकुल नंगा बिना किसी हिचक के मेघना के सामने आ गया इसका मतलब है की मेघना  इससे जरुर चुद्वाती होगी . मैं लड़के को पहचानती थी . मैंने कहा :- अरे मेघना ये तो साहिल है न इसने इसी साल एम् बी ए में  एड्मिसन लिया है . ?
मेघना बोली :- हां तुमने ठीक पहचाना . मुझे इसके लण्ड के बारे में मालूम हुआ तो मैंने इसे घर बुलाया और फ़ौरन लौड़ा पकड़ लिया . अब मैं इससे जब कब चुद्वाती रहती हूँ . तुम भी पकड़ के देखो कैसा है इसका लण्ड ? मैंने हाथ बढाया और लण्ड पकड़ कर हिलाने लगी . मुझे लौड़ा पसंद आ गया .
मैंने कहा :- वाओ मेघना इसका बहन चोद तो जबरदस्त है .
 मेघना बोली :- हां तभी तो ये कॉलेज की टीचरों को चोदता है . मिस बाला तो इसके लण्ड की दीवानी रहती है . मैंने कहा :- अरे मिस बाला तो बड़ी भोली भली लड़की है . वह तो लगती ही नहीं की कभी उसने किसी का लण्ड भी पकड़ा होगा ?
मेघना बोली :- अरे तुम्हे क्या मालूम ?  बाला तो सारे लडको के लण्ड पकड़ती है . बड़ी चुदक्कड है बुर चोदी ? चाहो तो राबर्ट से पूंछ लो .
राबर्ट बोला :- हां मेम बाला तो गाली गाली  बक बक कर चुदवाती है . मैं हर शनिवार को सवेरे उसे चोदने जाता हूँ . और शाम को मेघना मेम को चोदता  हूँ .
 मेघना बोली :- रज्जो तुम अभी नयी हो . मैं ५ साल से यही देख रही हूँ . कॉलेज की सभी टीचरें लड़कों से खूब चुदवाती है . फ्री का लण्ड हर टीचर अपनी बुर में पेलवाना चाहती है ? अब आज से तुम भी शुरू कर दो चुदाना ? मैंने आखिर कार राबर्ट से चुदवा ही लिया .
दूसरे दिन जब मैं शाम को आयी तो देखा की मेरे घर में मौसी एक लड़के के साथ बैठी हुई है . मौसी ने मुझे उससे मिलवाया . उसने कहा  देखो यह है तरीक मेरे कॉलेज का लड़का . आज पहली बार मेरे घर आया है  . मैं समझ गयी और मुस्करा कर बोली हाय रफीक तुम तो बहुत स्मार्ट हो ? वह भी मुस्करा पड़ा . मौसी ने कहा रफीक ये है मेरी बहन की बेटी रज्जो . बड़ी मस्त है भोषडी वाली . यह भी एक कॉलेज में पढ़ाती है मेरी तरह . बस हम तीनो लोग व्हिस्की पीने लगी . बस ५ मिनट के बाद फिर डोर बेल बजी . मैंने दरवाजा खोला तो मेरे कॉलेज का एक लड़का खड़ा था  . मैं उसे अन्दर ले आयी और सबसे मिलवाया . मैंने कहा  ये है मेरी बुर चोदी बबली मौसी, ये है बहन चोद आरिफ  और हां मौसी ये है भोषडी का पिंटू मेरे कॉलेज का लड़का . अब हम चोरों दारू पीने मस्त हो गए . मौसी बोली हाय पिंटू तुम तो बिलकुल तरोताजा लग रहे हो ? मुझे पता नहीं चल रहा है की तुम अभी लड़के हो की मर्द हो गए हो ? मैंने  पूंछा मौसी मर्द होने की क्या निशानी है ? मौसी बोली :- तू मादर चोद इतनी बड़ी हो गयी अभी मर्द की निशानी नहीं जानती ? अरे मर्द की निशानी होती है उसका लौड़ा ? मैंने कहा :- हां लौड़ा है तो इसके पास ? मौसी बोली :- हा तो दिखाने में तेरी गांड फटती है क्या /. दिखा मुझे इसका लौड़ा ? तब मैं बताऊंगी की किसी लड़के को लाई है या मर्द को ? देख मुझे तो मर्द चाहिए लड़के नहीं जिनके पास बन्दर जैस नूनी होती है बस ? मुझे भी ताव आ गया . मैं पिंटू की पैन्ट खोलने लगी .
 पिंटू बोला :- मेम पहले तुम मुझे अपनी चूंची दिखाओ . मौसी की चूंची दिखाओ फिर अपनी अपनी चूत और गांड ? तब मेरा लौड़ा देखो प्लीज .
 यह सुन कर मैं तो नंगी होने लगी . उधर मौसी का भोषडा भी नंगा हो गया . मैंने जब पिंटू को नंगा किया तो उसका लण्ड बहन चोद फ़न्फ़नाकर मेरे मुह के सामने आ गया . मैंने फिर रफीक के लण्ड पर निगाह डाली तो मालूम हुआ की पिंटू का लण्ड कम नहीं है बल्कि मोटा ज्यादा है . मैंने लण्ड मौसी को दिखा कर कहा मौसी देख बुर चोदी ये मर्द है की नहीं . मौसी ने लण्ड मुठ्ठी में लिया और कहा हाय रज्जो ये तो पक्का मर्द है यार ? इससे तो मेरा भोषडा भी डर जायेगा . मौसी ने रफीक और पिंटू को आमने सामने इस तरह लिटाया की  दोनों के लंड एक दूसरे के सामने हो गए . दोनों के पेल्हड़ एक दूसरे से भिड गए . फिर वह पिंटू पर चढ़ बैठी और मैं रफीक के पर . रफीक मेरी बुर चाटने लगा और पिंटू मौसी की बुर . हम दोनों आमने सामने लण्ड चाटने लगी . मेरे मुह में रफीक का लण्ड और मौसी के मुह में पिंटू का लण्ड ? हम एक दूसरे को दिखा दिखा कर लण्ड चाट रही थी . मौसी के साथ लण्ड चाटने में मुझे दूना मज़ा आ रहा था . लण्ड चाटना मैं मौसी से सीख रही थी और मौसी मुझसे . थोड़ी देर में मैं रफीक के लण्ड पे बैठ गयी और मौसी पिंटू के लण्ड पे . इस तरह भोषडा चुदाने में हम दोनों को खूब मज़ा आ रहा था  .
 इतने में मेरे मोबाईल की घंटी बज उठी . उधर से आवाज़ आयी :- मैं मेह्गना बोल रही हूँ . पहले ये बताओ तुम्हे पिंटू का लौड़ा कैसा लगा ?
 मैंने कहा :- हां यार उसका लौड़ा तो बड़ा सालिड है बहन चोद . मैं उसी पर बैठ कर चुदवा रही हूँ .
 मेघना बोली :- अच्छा सुन मैं तो लड़के और भेज रही हूँ . उनसे भी चुदवा कर देखो फिर मुझे बताना ? मैं यहाँ दो लडको से चुदवा रही हूँ . ओ के बाई बाई उसके १० मिनट के बाद वो दोनों आ गए . मैंने उन्हें अन्दर बुलाया जहाँ बबली मौसी दोनों लण्ड बारी बारी से चाट रही थी . मैंने कहा मौसी ये है दोनों लड़के जो मेरी सहेली मेघना ने भेज है . मौसी बोली तो  फिर खोलो न इन भोषडी वालों के लण्ड ? मैं भी तो देखूं की तेरी सहेली की पसंद क्या है ? मैंने उन दोनों को नंगा करना शुरू कर दिया . सम्मी और कुक्कू दोनों बहन चोद जब नंगे हुए तो उनके लण्ड पहले से ही खड़े थे . झांटे बिलकुल  साफ़ थी .
सम्मी बोला :- रज्जो मेम कौन है ?
मैंने कहा :- हां मैं हूँ रज्जो और ये है मेरी मौसी बबली .
वह बोला :- मुझे सबसे पहले रज्जो मेम को चोदना है ? मेघना मेम ने कहा  तुम दोनों जाओ और रज्जो मेम को चोद कर आओ .
मैंने कहा :- मैं मेघना से बात कर लूंगी . अब तुम दोनों बबली मौसी को चोदो और उसको दिखा दो अपने लण्ड की ताकत ? मैं उसके स्टूडेंट्स से चुदवाती हूँ .
उसके बाद तो मेरे घर पर स्टूडेंट्स का आना जाना खूब होने लगा . मुझे एक से एक बढ़कर लण्ड पीने को मिलाने लगे और चुदाने को भी . मेरी मौसी तो मस्त हो गयी हर रोज़ नए नए लडको से चुदवा चुदवा कर .
अब तो यह हाल है की कॉलेज में कोई ऐसा लड़का नहीं है जिसका लण्ड मैंने पकड़ा न हो ?

=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=समाप्त






Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator