Tuesday, December 31, 2013

FUN-MAZA-MASTI लौड़ा इतना बड़ा होता है

FUN-MAZA-MASTI

लौड़ा इतना बड़ा होता है ?

 घंटी बजते ही मैंने दरवाजा खोला तो सामने विशाल अंकल खड़े थे . उनके साथ एक मस्त खूबसूरत जवान
लड़की भी थी . मैं मुस्कराई और बोली आईये न प्लीज अंदर आईये ? वे दोनों अंदर आकर बैठ गये. मैं उनके सामने बैठ गयी . इधर उधर की बातें होने लगी .
अचानक मेरे मुंह से निकला :-  क्या बात है अंकल आजकल तेरा लौड़ा  कुछ ज्यादा ही उछाल मार रहा है क्या जो हर दिन कोई न कोई जवान लड़की लिये घूमा करते हो ?
वह बोला :-  अरे अलका,  कहाँ ? अब मेरे नसीब में लड़की कहाँ है ? जबसे मेरे बाल सफ़ेद हो गये है तब से बहन चोद कोई लड़की लिफ्ट ही नहीं मारती मुझे ? लड़की क्या, कोई औऱत भी हरामजादी मेरी तरफ नहीं देखती ?
मैंने कहा :- जवानी में तो तुमने खूब गुलछर्रे उड़ाये होंगे . सबकी गांड में दम किया होगा तुमने ? कोई लड़की नहीं छोड़ी होगी तूने भोषड़ी के तभी तो आजकल कोई लड़की तुम्हे भाव नहीं दे रही है .
हमारे दोनों के मुंह से निकली गालियां  सुन कर उसकी आँखे खुली की खुली रह गयी . वह सोंच नहीं पा रही थी कि यह अब क्या हो रहा है ? कहाँ मैं और कहाँ अंकल ? दोनों की उम्र में कितना फर्क और ये गालियां ?
इतने में अंकल बोला :- यार अलका ये रोली है मेरे घर में  पी जी (पेइंग गेस्ट ) बन कर रह रही है . यहाँ एक डिग्री कॉलेज में पढ़ती है . बड़ी अच्छी और मस्त लड़की है . अच्छे स्वाभाव की है . २२ साल की है कितनी सेक्सी है ? मैं इसे बहुत चाहता हूँ .
मैं बोली :- देखो रोली विशाल अंकल और मैं दोनों एक दूसरे को गालियां दे कर ही बातें करते है . न मैं इनकी गालियों का बुरा मानती हूँ और न ये मेरी गालियों का ? बल्कि हम दोनों एक दूसरे की  गालियाँ एन्जॉय करते है . अंकल भी पहले उसी कॉलेज में पढ़ाते थे जिसमे मैं पढ़ाती हूँ . मैं इनसे सीखा है की कैसे पढ़ाया जाता है ? इसीलिए मैं इनके काफी नज़दीक आ गयी और खुल कर बातें करने लगी . एक दिन मेरे मुंह से अनायास गाली निकल पड़ी तब अंकल ने मेरी बड़ी तारीफ की .मुझे इसी तरह बिंदास रहने की सलाह दी .  बस उसी दिन से हम दोनों गालियों से ही बात करने लगे . अंकल ने अब कॉलेज छोड़ दिया है . अकेले रहते है . पैसा बहुत है इसलिए आजकल कुछ नहीं करते ? बस मस्त घूमा फिरा करते है .
अंकल बोला :- अरे अलका रोली भी मुझसे वैसे ही बात करती है जैसे तुम मुझसे करती हो . ये भी मुझे गालियां सुनाती है और मैं भी इसे गालियां सुनाता हूँ . कभी कभी तो मुझे बड़ा मज़ा आता है इसके साथ अलका ?
मैं बोली :- रोली,  क्या तुम गालियां दे लती हो ? मुझे तो ऐसा नहीं लगता ? अगर है तो मुझे भी सुनाओ गालियां ? मैं भी सुनूँ की कैसे गालियां देती हो और कौन कौन सी गालियां देती हो ?
वह बोली :- मादर चोद , बहन चोद, तेरी माँ का भोसड़ा , तेरी बहन की चूत साले गांडू कहीं का हरामी बेटी चोद ? झांटू साले, तेरा लण्ड उखाड़ के तेरी गांड में घुसा दूँगी, माँ चोद दूँगी तेरी ?
बाप रे बाप इतनी गालियां एक ही सांस में ? मैं वाकई उसके मुंह से गालियां सुनकर हैरान हो गयी .
मैंने कहा :- अंकल अब मैं एक बहुत प्राइवेट सवाल पूंछ रही हूँ तुमसे ? तुमने रोली को कभी चोदा ?
अंकल बोला :- यही तो खास बात है अलका ? मैंने न इसे कभी चोदा और न कभी इसने मुझसे चुदवाने की इच्छा ज़ाहिर की . और न मैंने कभी इससे जबरदस्ती की ? मैंने कभी इसके बदन को नहीं छुआ और इसने भी मेरे बदन को कभी नहीं छुआ . मैंने अभी तक उसी लड़की को चोदा है जिसने मुझसे चुदवाने की इच्छा जताई और चुदाने की पहल की ? मैं कभी किसी के साथ कोई जबरदस्ती करता ही नहीं . यह बात तुम जानती हो अलका . मैंने आज तक तुम्हे भी नहीं छुआ कभी ? जबकि मैं तुमसे खुल कर बात करता हूँ . गाली गलौज़ का रिस्ता है हमारा तुम्हारा ?  फिर भी न तुमने मुझे कभी छुआ और न ही मुझे कभी नंगा देखा और न मैंने तुम्हे ?
मैंने कहा :- हां अंकल यह बात तो है तुम बिलकुल सही कह रहे हो ? और सुनो रोली मैं तुम्हे एक बात बताती हूँ . मेरे मन में कई बार आया की मैं एक दिन  विशाल अंकल के सारे कपडे उतार दूं . नंगा कर दूं इन्हे और पकड़ लूं इसका लण्ड ? चुदवा लूं इनसे अपनी चूत लेकिन जाने क्यों आज तक कुछ न कर सकी ?  मेरे दिल की बात दिल में ही रह गयी . इसलिए नहीं की अंकल बूढ़े हो गए है बल्कि इसलिए की अंकल की तरफ कभी कोई पहल नहीं हुई जिसका मुझे आजतक इंतज़ार है . यह सुन कर अंकल की आँखों में आंशू आ गये . वह उठे और मुझे अपनी ओर खींच कर अपनी बाहों में समेट लिया . थोड़ी देर बाद हम दोनों नार्मल हुए ? एक दूसरे को माँ बहन की गालियां दी ? एक दूसरे की माँ बहन चोदी ? और भोसड़ी वाला और भोसड़ी वाली कहा .
अंकल  बोला :- अलका अब मैं तुम्हे बताता हूँ की मैं तुम्हारे पास क्यों आया हूँ ? वास्तव में रोली तुम्हारे कॉलेज के लड़कों से चुदवाना चाहती है . यार कुछ करो न ?  कुछ लड़कों से रोली को चुदवा दो प्लीज ?
मैंने कहा :- आप क्यों नहीं चोद लेते रोली को ? ये तो सबसे बढ़िया रहेगा ?
अंकल बोला :- वह मुझसे नहीं चुदवाना चाहती ? वह कहती है की तेरी उम्र ५५ साल की गयी है मैं किसी बुढ्ढे से नहीं चुदवाऊँगी ? मुझे तो जवान मोटा और कड़क लौड़ा चाहिए ? मेरी चूत में जबरदस्त आग है .
मैंने कहा :- अच्छा ठीक है . मैं अभी एक लड़के को बुलाती हूँ और रोली की बुर चुदवा देती हूँ, अंकल  ? मैं चाहती हूँ की तुम भी देखो उसकी चुदाई . मैं तुम्हारे सामने ही इसकी बुर चुदवाऊँगी ?
अंकल बोला :- यार पहले इस बात के लिए रोली से पूंछ लो . क्या वह मेरा रहना पसंद करेगी ?
रोली अपने आप बोली :- क्यों नहीं रहोगे भोसड़ी के ? मैं तुम्हारे कान पकड़ कर यहीं बैठाऊँगी ?
यह सुनकर हम सब हंसने लगे . आधे घंटे में एकलड़का आ गया .
 मैं बोली :- देखो रोली यही है वह लकड़ा जिसकी तुम्हे तलास थी . इसका नाम है विकास लेकिन लोग इसे विकी के नाम से जानते है . रोली ने उसे देखा . विकी एक हट्टा कट्टा नौजवान है . कद ५'१०" गोरा चिट्टा चौड़ी छाती और कसरती भुजायें ? रोली तो ललचा गयी वह बोली हां मैं तैयार हूँ .
मैंने कहा :-  ऐसा लौड़ा मिलना ज़रा मुश्किल होता है . मैं इतना बता देती हूँ की मुझे जितने चोदने वाले है उनमे से सबसे बढ़िया लण्ड है इसका ? १० लण्ड पकड़ती हूँ मैं तब कहीं जाकर एक ऐसा लौड़ा मिलता है जैसा विकी का लौड़ा है . मैं तो इसके लण्ड से बेहद मोहब्बत करती हूँ . कहो तो मैं इसके लण्ड का साईज़ बता दूं तुम्हे, रोली ?
वह बोली :- नहीं दीदी मुझे न बताओ लण्ड का साईज़, नहीं तो मज़ा किरकिरा हो जायेगा . मैं खुद लौड़े की नाप ले लूंगी . मैं इसके लण्ड का साईज़ खुद एन्जॉय करना चाहती हूँ .
तब तक मैंने व्हिस्की का इंतज़ाम कर लिया था . हम सब ड्रिंक्स में बिजी हो गये . शराब पीते पीते  हम लोग लण्ड बुर चूत गांड चूंची आदि की ही बातें करते रहे . माहौल बिलकुल सेक्सी हो गया . मेरी चूत गरम होने लगी . रोली की बुर में तो आग पहले से ही लगी हुई थी . विकी का लण्ड अंदर ही अंदर टन टना रहा है यह मैं जानती हूँ . विशाल अंकल के लण्ड का क्या हाल यह मैं नहीं कह सकती ?
इतने में दो दो पैग शराब सबने पी ली . नशा खूब चढ़ने लगा . रोली तो विकी के पास आकर बैठ गयी और उसके गले में अपनी बाहें डाल दी . उसकी चुम्मी लेने लगी . विकी भी उसे खूब चूमने लगा . इसके बाद विकी ने एक एक करके रोली के कपडे उतारने लगा . उसकी जब चूंचियां खुली तो विकी का लौड़ा पागल हो उठा . क्या मस्त और सख्त चूंचियां है तेरी रोली . यह बात विकी के मुंह से निकली तो रोली बोली अरे माँ के लौड़े देखते जाओ मेरी चूत भी बड़ी सख्त है ? तेरे लण्ड की गांड फट जायेगी, उसकी माँ चुद जायेगी मुझे चोदने में ? उधर रोली भी विकी के कपडे उतारने में जुटी थी . तब तक इधर विकी ने रोली की चूत खोल कर सबको दिखा दी . अंकल भी पहली बार रोली को बिलकुल निः वस्त्र देख रहा था .
वह बोला :- हाय अलका रोली तो वाकई बड़ी खूबसूरत है . इसकी चूंची और चूत दोनों ही बड़ी सेक्सी है .
मैं बोली :- क्या तेरी भी लार टपक रही है मादर चोद अंकल ? क्या तेरे लण्ड में भी हरकत होने लगी है .
अचानक रोली ने विकी को पूरा नंगा कर दिया और उसका लौड़ा हाथ में थाम लिया . उसने सबसे पहले लण्ड को कई बार चूमा . उसका सुपाड़ा अपनी जबान से चाटा और पेल्हड़ सहलाये . बिना झांट का चिकना लौड़ा और बड़ा लग रहा था .
थोड़ी देर बाद रोली बोली :-  अलका  दीदी लण्ड तो ८" का है . मोटा भी मादर चोद ५" से ज्यादा ही होगा ? मेरी चूत फाड़ डालने की ताकत है इसमें ? फिर रोली लण्ड अंकल को दिखाती हुई बोली ले देख भोसड़ी के अंकल लौड़ा इसे कहते है ? मैं इसीलिए कहती थी की मुझे बुड्ढे लण्ड बिलकुल नहीं पसंद है . मुझे जवान लण्ड चाहिए जैसा विकी का लण्ड है . रोली ऐसा कह कर लण्ड पीने लगी . उधर विकी भी घूम कर उसकी चूत चाटने लगा . मैं यह सब देख कर और गरम हो गयी . मेरी चूत उबलने लगी . मेरी चूंचियां फड़कने लगी . मेरी गांड फुदकने लगी . मेरे मन में आया अब इस समय मेरे पास केवल अंकल का ही लौड़ा है . क्यों न आज इसे खोल कर देख ही लिया जाये ? बस मैं आगे बढ़ी और अंकल के गले में अपनी बाहें डाल दी . अंकल भी आगे बढ़ा और उसने मेरे गाल चूमे . होंठ चूमे, मेरा माथा चूमा और मुझे कस कर अपनी ओर खींच लिया . वह मेरे स्तन मेरे ब्लाउज़ के ऊपर से मसलने लगा . मेरे चूतड़ों पर हाथ फेरने लगा . मैं भी उसकी पीठ सहला रही थी . इतने में उसने मेरे ब्लाउज़ की चिटकिनी खोल दी . ब्लाउज़ के गिरते ही मेरी छोटी सी ब्रा से बड़े बड़े स्तन झांकने लगे  . अंकल ने बड़े प्यार से दोनों चूंचियों को चूमा . मेरी मस्ती बढ़ने लगी . फिर धीरे से उसने ब्रा भी पीछे से खोल दी . ब्रा खुलते ही मेरी दोनों चूंचियां नंगी हो गयी . अंकल की आंखों की चमक बढ़ गयी .
वह बोला  :- वाओ, कितनी प्यारी और बड़ी बड़ी मस्त चूंचियां है तेरी अलका ? आज मैं बड़ा लकी हूँ . बर्षों से मैं इन चूंचियों को छूने के लिए तरसता रहा ? आज मन की मुराद पूरी हो रही है . तुम बहुत सुन्दर हो अलका ?
मैं सोंचने लगी की मुझे अब तक चोदने वाले बहुत मिले है लेकिन आज कोई मुझे दिल से चाहने वाला मिल गया है . मैं और उसकी तरफ सिमटती चली गयी . अंकल ने फिर धीरे से मेरे पेटीकोट का नाडा भी खींच लिया . पेटीकोट गिर गया नीचे और मैं नंगी नंगी ही खड़ी रही अंकल के आगे . अंकल ने मेरी चूत पर हाथ रखा उसे सहलाया . मेरे नंगे चूतड़ों को फिर सहलाया और मेरी गांड का ज़ायज़ा लिया .
अंकल बोला :- वाओ, अलका तुम अंदर से भी बहुत खूबसूरत हो . कितना प्यारा जिस्म है तेरा ? वो लोग वाकई बड़े लकी रहें है जिन्होंने तेरे जिस्म का मज़ा लूटा ? आज मैं अपने आप को लकी समझ रहा हूँ .
अंकल मेरी चूंची के बीच मुंह डाल कर मुझे चूमने लगी . मैंने फिर उसकी कमीज उतारी . बनियाइन खोल डाली . उसकी चौड़ी छाती देखी,  बलिष्ठ भुजायें देखी . उसके छाती के बाल तो मेरी जान लेने लगे . इतने सेक्सी छाती के बाल बहुत कम मर्दों के होते है . मैं बालों पर ऊँगलियाँ फिराने लगी . मैं वाकई मस्त हो रही थी . मेरी आग भोसड़ी की बढती जा रही थी . फिर मैंने उसकी पैंट उतार दी . उसकी चड्ढी के ऊपर से लण्ड का उभार देख कर तो मेरी गांड फटने लगी . मैंने उस उभार पर अपना हाथ रखा तो वह और सख्त हो गया . मेरी उत्सुकता बढ़ने लगी . अंकल खड़े थे और मैं घुटनो के बल नीचे बैठी थी .मैंने दोनों हाथ से चड्ढी नीचे घसीट दी . मेरे घसीटते ही लण्ड टन्न से मेरे गाल में लगा .मुझे लगा जैसे किसी ने एक थप्पड़ जड़ दिया मेरे गाल पर ? मेरी जब निगाह लण्ड पर पड़ी तो मेरी वाकई गांड फट गयी .
मेरे मुंह से निकला  :- बाप रे बाप ? इतना बड़ा लण्ड ? इतना मोटा लण्ड की मेरी एक मुठ्ठी में नहीं आ पा रहा है . इतना गज़ब का सुपाड़ा ? इतना चिकना और गुब्बाड़ा जैसे सुपाड़ा ? और इतना सख्त जैसे लोहे का कोई रॉड हो ? मैं तो एकदम हैरान हो गयी . मैंने उसे दोनों हाथों से ४/५ बार ऊपर नीचे किया और और टन्ना उठा लण्ड ? तब तक मेरी नज़र सामने पड़े एक इंची टेप पर पड़ी . मैंने उसे उठाकर लण्ड नापना शुरू किया . मैं चिला पड़ी अरे अंकल का लौड़ा ९" का है और मोटा बहन चोद ६" ? मेरी बात सुन कर रोली विकी का लण्ड छोड़ कर मेरे पास आ गयी . उसने भी अंकल का लण्ड दोनों हाथों से पकड़ा और चारों तरफ से बड़े गौर से देखा .
वह बोली :- हाय अंकल तेरा लौड़ा इतना बड़ा ? मैं तो कभी सोच भी नहीं सकती थी ?
मैं बोली :- अंकल तुमने मुझे कभी बताया नहीं की तेरा लौड़ा इतना बड़ा है ?
अंकल बोला :- मैं भला अपनी चीज की तारीफ खुद कैसे करता ?
रोली बोली :- अरे तो भोसड़ी के कभी चुपके से दिखा होता मुझे अपना लण्ड ? दीदी मैं सच बताऊँ मुझे क्या मालूम था की  - "लौड़ा इतना बड़ा होता है"
मैं बोली :- अरी मेरी बुर चोदी रोली मुझे भी नहीं मालूम था की अंकल का लौड़ा इतना बड़ा होगा ?
मैंने कहा :- अंकल मुझे माफ़ कर दो प्लीज़ . मैंने आपके लण्ड की कभी कोई अहमियत नहीं समझी ? मैंने बहुत बड़ी भूल की ? मैं अभी तक बिना मतलब ही छोटे मोटे लण्ड से चुदवाती रही ? असली लण्ड का मज़ा तो मैंने कभी लिया ही नहीं ?
                                         आपका लण्ड देख कर यकीन हो गया की मरदाना लण्ड कैसा होता है ?
रोली बोली :- हां अंकल मुझे भी माफ़ कर दो प्लीज . मैं हमेशा तेरे लण्ड की मजाक उड़ाती रही . बड़ी बेज्जती की है मैंने तेरे लण्ड की अंकल ? ऐसा लण्ड न मैंने कभी देखा है और न आगे देखूँगी ?
                                         एक लड़की के लिए आपका लण्ड बहुत बड़ी नियामत है अंकल .
हम लोग ये बातें कर ही रही थी की अचानक डोर बेज बज उठी . मैंने एक चादर ओढ़ी और दरवाजा खोला . सामने ममता आंटी खड़ी थी . मैंने उसे अंदर किया और दरवाजा बंद करके अपनी चादर वहीँ गिरा दी . मैं एकदम नंगी नंगी उसके सामने खड़ी हो गई . वह बोली हाय दईया - तुम क्या किसी से चुदवा रही हो ?
मैंने बोली :- हां आंटी आओ न अंदर आओ तुमसे क्या छुपाना ? तुम तो मेरे बारे में सब कुछ जानती हो .
मैं उसे अंदर लेकर आ गयी . आंटी ने विशाल अंकल को देखा तो वह बोली :- हाय राम ये यहाँ तुझे चोद रहा है ? इसके लण्ड से बच कर रहना ? बहुत भारी है इसका भोसड़ी का लण्ड ? विशाल का लण्ड विशाल है .
मैंने कहा :- तो आंटी क्या तुम इससे चुदवा चुकी हो ?
वह बोली :- चुकी नही हूँ . मैं अभी भी चुदवाती हूँ . इसके लण्ड का पूरा मज़ा लेती हूँ . इसके लण्ड के अलावा मुझे औऱ कोई लण्ड पसंद आता ही  नहीं ? मेरा भोसड़ा ऐसे ही लण्ड पसंद करता है .
रोली बोली :- आंटी क्या इस उम्र में भी इतना बड़ा मोटा और कड़क लौड़ा होता है ?
आंटी बोली :- अरी मेरी भोसड़ी की रोली, लौड़ा कभी बुड्ढा नहीं होता ? देखो मैं आज भी ७० साल के आदमी से चुद्वाती हूँ . और उसका लौड़ा तुम्हारे विकी के लौड़े से बड़ा भी है मोटा भी और कड़क भी है . बड़ा मस्त चोदता है . किसी दिन तुम चुदवा के देखना ?
रोली बोली :- अरे आंटी , उससे चुदवाने में तो मेरी चूत ही फट जायेगी .
आंटी बोली :- तू बहन बहन चोद फिर गलती कर रही है . देख मेरी रानी रोली चूत कभी फटती नहीं हां फ़ैल जरुर जाती है . ऐसा भोसड़ी का कोई लौड़ा नहीं तो तेरी चूत में घुस न सके . तेरी चूत बड़ी गहरी और ताकतवर है . उसके बाद आंटी ने कहा अलका अब तुम मेरे सामने विशाल अंकल से चुदाओ . मैं तेरी चुदाई देखूँगी . वास्तव में मैं तेरी चुदाई देखने ही आयी हूँ . यहाँ आकर रोली की भी चुदाई देखने को मिलेगी मुझे .

०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०  समाप्त 








 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator