Tuesday, December 31, 2013

FUN-MAZA-MASTI सास बहू और 'भोषड़ा'

FUN-MAZA-MASTI

सास बहू और 'भोषड़ा'

मिसेज ज़रीना खान बोली :-   मैं यहाँ मुंबई में रहती हूँ . हमारे पास बहुत प्रापर्टी है अपना बिजनेस है।   मैं उसे अपनी बहू के साथ देखती हूँ . मेरी बहू मेरे साथ रहती है . मेरे शौहर अमेरिका में है और मेरा लड़का लन्दन में है . हां वो दोनों जब कब आते रहते है . हम दोनों भी कभी कभी अपने अपने शौहर के पास चली जाती है .
मिसेज रहीमा बोली :- यार तब तो बड़ा अच्छा है ? तुम लोगों की ज़िन्दगी बड़ी अच्छी कट रही होगी ? घर में बस दो ही लोग है . ज्यादा किसी का ख्याल रखना नहीं पड़ता होगा ?
 मिसेज ज़रीना बोली :- ऐसा नहीं है यार ? ख्याल तो रखना पड़ता है . देखो मैं हूँ , मेरा एक भोषड़ा है, मेरी एक गांड है, मेरी दो चूंचियाँ है इसके अलावा मेरी एक बहू है, उसकी एक चूत है, एक गांड है और उसकी भी दो चूंचियाँ है हमें इन सबका बहुत ख्याल रखना पड़ता है . मेरी बहू को भी ख्याल रखना पड़ता है पहले अपनी चूत का,  अपनी गांड का और अपनी चूंचियों का भी ? फिर अपनी सास की गांड का, उसकी चूंची का और उसके भोषडा का ? इसलिए मैं भी बहुत बिजी रहती हूँ और वह भी  ?
मिसेज रहीमा बोली :- तुम दोनों एक दूसरे से इतनी खुली हुई हो ? दोनों के बीच कोई शर्म लिहाज़ है कुछ की नहीं ?

सास बहू और भोषड़ा 
 मिसेज ज़रीना :- पहले बहुत थी ? मैं अपने भोषडा का ख्याल रखती थी और बहू अपनी चूत का ? लेकिन धीरे धीरे अनुभव हुआ की शर्म की वज़ह से ज़िन्दगी जीने में बड़ी दिक्कतें आ रही है . तब  हम दोनों ने सोंचा की हमारे बीच की यह शर्म की दिवार तोड़ दी जाए तो अच्छा होगा . फिर हमने तोड़ दी . तबसे हमारी ज़िन्दगी में बहार आ गयी . अब तुम्ही सोचो कहाँ तक मैं चोरी चोरी लण्ड पकडूं ? चोरी चोरी बहू लण्ड पकडे ? चोरी चोरी मैं अपना भोषडा चुदवाऊँ ? बहू अपनी बुर चोरी चोरी चुदवाये ? यह सब पासिबल नहीं है आज के ज़माने में ? और बिना लण्ड के न मेरा काम चलने वाला है और न बहू का ? मुझे भी लण्ड चाहिए और बहू को भी लण्ड चाहिए ? अब मैं उसकी चूत का ख्याल रखती हूँ और वह मेरे भोषडा का ? मैं उसकी गांड के लिए करती हूँ वह मेरी गांड के लिए ?
मिसेज रहीमा बोली :- तो तुम्हारी बहू है कहाँ ?
ज़रीना बोली :- ऊपर है उसका नाम है सारा खान ? मैं अभी बुला देती हूँ . तुम मिल लो उससे ?
ज़रीना ने आवाज़ लगाई तो सारा नीचे उतर कर उसके कमरे में आ गयी . वह बोली हां अम्मी जान बोलो क्या बात है ?
ज़रीना बोली :- बहू देखो ये मेरी दोस्त है मिसेज रहीमा .  ये तुमसे मिलना चाहती थी .
सारा बोली :- आदाब आंटी ? आप की ही बेटी है मिस सना ?
रहीमा बोली :- हां हां मैं ही उसकी अम्मी हूँ .
सारा :- सना तो बहुत अच्छी लड़की है . बड़ी सेक्सी है और मस्त भी है . मुझसे कुछ भी नहीं छुपाती ? सब कुछ बता देती है . मैं बहुत चाहती हूँ उसे ?
रहीमा :- तो तुम सब कुछ जानती हो हमारे बारे में ? क्या क्या जानती हो बहू ?
सारा :- नहीं आंटी मैं सना के बारे में जानती हूँ . वह भी मेरी तरह लण्ड की शौक़ीन है . लड़कों से खूब मस्ती से चुदवाती है घर पर भी और बाहर भी . बड़ी मस्त मस्त गालियाँ देती है जिससे लड़के उसके आगे पीछे घूमते  है .
रहीमा बोली :- और उसने तुमको यह नहीं बताया की वह अपनी माँ भी चुदवाती है ?
सारा बोली :- नहीं आंटी यह बात मुझे नहीं मालूम ?
रहीमा बोली :- नहीं मालूम है तुम्हे तो सुन लो . सना मेरे भोषडा में लण्ड पेलती है और मैं सना की बुर में  और हां ज़रीना तुम भी सुन लो जैसे तुम दोनों सास बहू एक दूसरे से खुली हो ? वैस ही हम दोनों माँ बेटी एक दूसरे से खुली हुई है . हमारे बीच भी कोई शर्म नहीं है .
ज़रीना बोली ;-  अरे वाह ? आज तो तुमने एक मस्त खुलासा किया है . अब तो हम लोग मिलकर चोदा चोदी किया करें तो अच्छा है ?
सारा बोली :- तो दोस्तों आपने देखा की मेरी सास किस तरह सेक्स के मामले में खुली हुई है . उसका भोषडा आज भी बड़े बड़े लण्ड खा जाता है . मैं उसी बहती गंगा में हाथ धो लेती हूँ . यानी जो लण्ड भोषडा चोदता है वही लण्ड मेरी बुर भी चोदता है . और जिससे मैं चुदवाती हूँ उसी से फिर मेरी सास चुदवाती है . मैं अपनी सास से बहुत प्यार करती हूँ .
दूसरे दिन मैं रहीमा आंटी के घर चली गयी . मैंने फोन पर कहा आंटी मैं आ रही हूँ . वह बोली सीधे मेरे बेड रूम में आ जाना . बाहर का दरवाजा खोल दिया है .मैं पहुंची और सीधे उसके कमरे में घुसने लगी . तभी मुझे कुछ चपर चपर चप्प चप्प की आवाज़ आने लगी . मैं रुक कर झांकने लगी . मैंने देखा की आंटी एकदम नंगी लेटी है . उसका भोषडा एक आदमी नंगे नंगे चाट रहा है . उस आदमी का लण्ड सना चाट रही है . सना की चूत एक दूसरा आदमी चाट रहा है . और उस आदमी का लण्ड आंटी चाट रही है . यानी दोनों माँ बेटी चूत चटवाने और लण्ड चाटने का मज़ा एक साथ ले रही है . मैंने ऐसे सीन को सलाम किया और अन्दर घुस गयी .
आंटी बोली :- लो सारा तुम भी चाटो लण्ड ? उसने अपने हाथ का लण्ड दिखाते हुए मुझसे कहा .
मैंने कहा :- नहीं आंटी तुम चाटती रहो ?  मैंने तो पहली बार तुम दोनों को एक साथ लण्ड चाटते हुए देख रही हूँ . आज मैं तेरा भोषडा चुदते हुए देखूँगी और देखूँगी सना की बुर की चुदाई .
तब तक पीछे से किसी ने कहा :- क्यों भाभी तुम नहीं चुदवाओगी ?
मैंने मुड़ कर देखा तो वह मेरा मुह बोला देवर था . मेरे पड़ोस में ही रहता है . मैंने  एक दिन छत पर उसका लण्ड मजाक मजाक में पकड़ लिया था . लेकिन न तो उसे अच्छी तरह देख पाई और न ही उसका मुठ्ठ मार पाई .
मैंने कहा :- अरे अनवर तू यहाँ कहाँ आ गया .
वह बोला :- अरे भाभी मैं सना को कभी कभी चोदने आता हूँ . आज इत्तिफाक से आप मिल गयी है ? और आपकी चूत खाली है . इसलिए मेरा लण्ड खड़ा हो गया ? 
सना बोली :- हां भाभी अनवर कभी कभी मुझे चोदने आता है . एक बार यह मेरी माँ का भोषडा भी चोद चुका है .
आंटी बोली :- हां अनवर आज तू बड़ा नसीब वाला है ? तुझे सारा की चूत मिल रही है .
मैंने कहा :- तो फिर खोलो न भोषड़ी वाले अपने लण्ड को अनवर . आज इसे मैं अपनी चूत में घुसेड्ती हूँ और बुर की पूरी शैर कराती हूँ .
अनवर आगे बढ़ा और बिना किसी शर्म के नंगा हो गया बहन चोद . उसने खड़ा लण्ड मेरे  सामने कर दिया . मैं लण्ड देख कर हैरान हुई . मैं सोचने लगी क्या यह वही लण्ड है जिसे मैंने छत पर पकड़ा था ? मैंने फ़ौरन लण्ड पकड़ा  और उसे हिलाने लगी . फिर चूसने लगी लण्ड . थोड़ी देर में सना ने मुझे अपने हाथ का लण्ड पकडाते हुए कहा भाभी तुम इसे पकड़ो मैं अनवर के लण्ड की गांड मारती हूँ . मैंने कहा ठीक है तो मैं इस मर्द के लण्ड की माँ चोदती हूँ . मैंने गप्प से लण्ड मुह में घुसा लिया और चूसने लगी . मुझे सबके साथ लण्ड अदल बदल कर चूसने में बड़ा मज़ा आता है .
मैंने फिर रहीमा आंटी और सना के सामने खूब जम कर चुदवाया ? सना मेरी बुर में लण्ड पेलती थी मैं आंटी के भोषडा में लण्ड घुसेड़ती थी और आंटी सना की बुर में लौड़ा घुसाती थी  बड़ा मज़ा आ रहा था .
इतने में सना बोली :- भाभी बहन चोद क्या आज गांड नहीं मराओगी ?
मैंने कहा :- अरे माँ की लौड़ी, रंडी, छिनार साली  अगर तू मराएगी अपनी गांड तो मैं भी मरा लूँगी ?
आंटी बोली :- सारा तू भोषड़ी की अपनी आंटी की गांड भूली जा रही है ?
मैंने कहा :- मैं वही लण्ड तेरी भी गांड में घुसेड दूँगी मेरी बुर चोदी आंटी .
हम सब को इसी तरह गाली गाली बक बक कर चुदवाने की आदत है . इससे मर्दों के लण्ड की ताकत बढाती जाती है . थोड़ी देर में तीनो लण्ड मादर चोद एक एक करके झड गए और हम्सब्ने उन्हें चाट चाट कर मज़ा लिया . मैं दूसरे दिन सवेरे अपने घर लौट कर आ गयी.
मेरी सास बोली :- सारा आज रात को मैंने कुछ लोग बुलाएं है . तुम कहीं और नहीं जाना .
मैंने कहा :- सासू माँ क्या कोई ख़ास बात है ?
वह बोली :- आज मैं अपनी बहू को लण्ड की दावत दूँगी . उसे लण्ड खिलाऊँगी
मैंने कहा :- ठीक है ? तो मैं भी अपनी सास को लण्ड खिलाऊँगी
दोनों खिलखिला कर हंस पड़ी .
शाम हुई तो दोनों जुट गयी इंतजाम में ? थोड़ी देर में बेल  बजी तो सास ने दरवाजा खोला . सामने दो आदमी खड़े थे . सास ने उन्हें अन्दर बैठाया . कुछ बातें की . इतने में मैंने डिंक्स सर्व कर दी . हम चारों लोग दारू पीने लगे . सास ने परिचय कराया :- सारा ये है मिस्टर शमीम और ये है नदीम दोनों मेरे बॉय फ्रेंड्स है . इनके मेरे साथ बड़े करीबी रिश्ते है . और उनसे कहा ये है मेरी बहू मिसेज सारा खान ?
सारा बोली :- सासू जी आपके कितने करीबी रिश्ते है ?
सास ने जबाब दिया :- इतने करीबी है की न मैं इनके आगे कोई कपड़ा पहनती हूँ और न ये मेरे आगे ?
मैंने कहा :- इसका मतलब आप तीनो नंगे नंगे रहते है ?
सास बोली :- हां हा मेरी बुर चोदी बहू ?
मैंने कहा :- तो ये भोषड़ी वाले यहाँ कपडे पहने क्यों बैठे है मादर चोद ?
मेरा इतना कहना हुआ तो मेरी सास ने दोनों को नंगा कर दिया और मैंने सास के कपडे उतार लिया . एक तरफ दोनों लण्ड और दूसरी तरफ एक मस्त भोषडा ? मैं बहुत खुश हो रही थी उन्हें देख कर .
सास बोली :-  बहू ये दोनों लण्ड तेरी चूत के लिए है . आज मैं तेरी चूत को ये दोनों लण्ड अपने हाथों से खिलाऊँगी .
इतने में फिर डोर बेल बजी . इस बार मैं गयी दरवाजा खोलने . सामने दो लड़के खड़े मिले . मैंने उन्हें  अन्दर ले लिया ? फिर उन्हें सबके सामने ले आयी .
मैंने परिचय कराया :- ये है मेरी भोषड़ी की सास और ये है इसका भोषडा ? मैंने भोषडा छू कर बताया . फिर कहा ये है शमीम और ये है इसका लौड़ा ? मैंने उसका लौड़ा हिलाकर दिखाया . और ये है नदीम और इसका लण्ड . उसका भी लण्ड पकड़ कर दिखाया ? इसके बाद मैंने दोनों लड़कों को नंगा किया . एक का लण्ड पकड़ कर कहा ये है जानी का लौड़ा और ये है अली का लौड़ा ? ये दोनों लण्ड मैं अपनी सास के भोषडा में पेलूँगी ?
सबने तालियाँ बजाई . अब हम हो गए ६ लोग . चार लण्ड और दो भोषडा ?
 इसके बाद सब लोग जुट गए दारू पीने में . जब तीन तीन पैग दारू अन्दर हुई तो सब नशे में आ गए . मैं तो नशे में झूमने लगी . और झूमने लगी मेरी चूंचियाँ जिन पर नदीम अंकल ने हाथ रख दिया . उसका लौड़ा भी  नशे में झूमने लगा मैंने उसे पकड़ा तो और गुर्राने लगा लण्ड  . उधर शमीम भी आ गया और मेरी बुर सहलाने लगा . मैंने दूसरा हाथ उसके लण्ड की तरफ बढाया . मैं मस्त होती जा रही थी . मेरे सामने मेरी सास का भोषडा खुला पड़ा था .

सास बहू और लण्ड 
मैंने कहा :- देखो अली और जानी मेरी सास अभी भी कितनी जवान है . इसका भोषडा उतना ही टाईट है जितनी की मेरी बुर ? इसकी कमर पतली है और चूंचियाँ बड़ी बड़ी है . इसकी गांड मस्त है और चूतड़ मोटे मोटे है . मैंने तुम दोनों को अपनी सास का भोषडा चोदने के लिए बुलाया है . प्लीज चोदो मेरी सास का बहन चोद भोषडा ? मेरी बात सुनकर अली ने अपना लण्ड घुसेड दिया उसके भोषडा में और जानी ने उसके मुह में पेल दिया अपना लण्ड ? सासू जी मस्ती से चुदवाने लगी .
वह बोली :- अरे मादर चोदों नदीम और शमीम मैंने तुम दोनों को अपनी बहू की बुर चोदने के लिए बुलाया है . प्लीज खूब कस कस से चोदों इस ससुरी की बुर ? देखो न कितनी सेक्सी है मेरी बहू ? कितनी  गोरी कितनी चिकनी चबूतरा की तरह है इसकी चूत ? और इसकी चूंचियाँ आये हाय कितनी प्यारी प्यारी है . जब यह चुद्वाती है तो लण्ड इसकी नाचती हुई चूंचियाँ देख कर और मस्ती से चोदते है . बाद में इसकी गांड मारना मत भूलना . बड़ी खूबसूरत है मेरी बहू की गांड ?
मैंने कहा :- हां अंकल लोगों तुम भी मेरी सास की गांड मारना और इसकी चूंची के बीच लण्ड पेलना ?
हम दोनों इसी तरह अनाप सनाप बक बक कर चुदवाने लगी . एक तो शराब का नशा दूसरा लण्ड का नशा  तीसरा चुदवाने का नशा और चौथा अपनी सास का भोषडा चुदते हुए देखने का नशा ? मैं तो पहली बार इस तरह के नशे का मज़ा ले रही थी . मेरी सास भी इसी नशे  के लिए परेशान थी . आज उसकी तमन्ना पूरी हुई .

यदि आपको कहानी अच्छी लगी तो कृपया अपनी टिप्पड़ी जरुर लिखें 

=०=०=०=०=०=०=०=०=०==०=०=०= समाप्त
 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

1 comment:

Garm Dudh said...

Madarchod tharki sas ki pahli farz h k ghar ki khud ki betiya v bhu ko ek number ki chudakkad tharki sadak chhap randi bna de.

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator