Tuesday, December 31, 2013

FUN-MAZA-MASTI मैं रंगे हाथों पकड़ी गयी

FUN-MAZA-MASTI


मैं रंगे हाथों पकड़ी गयी

उस दिन मेरी मोंम जाते समय बोली :-  लिंडा, देखो मैं एक अपनी दोस्त के घर एक फंक्सन अटैंड करने जा रही हूँ . शाम तक वापस आऊंगी . मैं इंटरलाक की चाभी लेकर जाती हूँ . तुम दरवाजा अन्दर से बंद मत करना . मैं जब आऊंगी तो बाहर से खोल कर आ जाऊंगी . हो सकता है की रात में देर हो जाये ?
 मैं मोंम की बात मान गयी .  वह सवेरे करीब १० बजे निकल गयी थी . मैं अकेले बोर होने लगी .अचानक मुझे ख्याल आया तो मैंने टी वी पर एक ब्लू फिल्म लगा दी और मजे से देखने लगी . मेरे कपडे अपने आप खुलने लगे . मुझे होश नहीं था की मैं बिलकुल नंगी कब हो गयी . मेरा एक हाथ मेरी चूंची पर था और दूसरा हाथ मेरी चूत पर . मैं मदहोश हुई जा रही थी क्योंकि फिल्म में दो लड़कों के लण्ड एक लड़की बारी बारी से चाट रही थी . मैं अपने आप को उस लड़की की जगह रख कर सोचने लगती थी तो और मजा आने लगता था . मेरे मन में आया की अगर सच में मैं दो लड़कों के लण्ड पकड़ कर एक साथ चूसूं तो कितना मज़ा आएगा ? मेरी चूत की तपन बढती जा रही थी .
अचानक मेरे फोन की बेल बजने लगी .
मैंने कहा :- हेलो, कौन है ?
उधर से आवाज़ आयी :- यार मैं जैकी बोल रहा हूँ, लिंडा डियर ? 
मैंने कहा :- अरे यार, तुझे अब याद आया माँ के लौड़े ? मैं सवेरे से बोर हो रही हूँ .
वह बोला :- क्या आंटी घर पर नहीं है ?
मैंने कहा :- हां यार नहीं है ? तभी तो मैं बोर हो रही हूँ . तू क्या कर रहा है भोषडी के ?
 वह बोला :- कुछ नहीं यार बस इधर उधर हिलाता हुआ घूम रहा हूँ .
मैंने कहा :- तो तुम मादर चोद यहाँ आकर मेरे सामने हिला ? मैं तेरा हिलता  हुआ लण्ड देखूँगी ?
उसने मजाक किया :- तू मेरा देख कर डर जाएगी ?
मैंने कहा :- डरने वाली की माँ का भोषडा ? यार देख मैं अकेली हूँ . तू जल्दी से आजा न ? मैं तुझे एक ब्लू फिल्म दिखाऊंगी ? बड़ा मजा आएगा जब हम दोनों एक साथ देखेंगे ?
वह बोला :- अच्छा इसका मतलब तुम ब्लू फिल्म देख रही हो ?
मैंने कहा :- हां देख रही हूँ तो तेरी गांड क्यों फट रही है ?
वह बोला :- यार फटेगी तेरी क्यों की तुम अभी होगी नंगी और मैं फ़ौरन आ रहा हूँ . फिर मेरा "वो" तेरा इंतज़ार तो नहीं करेगा ? फाड़ डालेगा तेरी ?
मैंने कहा :- अरे बाबा फाड़ डालना पर आ जा जल्दी से मेरे तन बदन में आग लगी हुई है . जैकी आ गया , मैंने धेरे से उसे अन्दर किया और दरवाजा उढ़का दिया . मैंने अपने दोनों हाथ फैला दिया . मैं मादर चोद एकदम नंगी थी . जैकी मुझे पहले भी नंगी देख चुका है . मैं उससे लिपट गयी . उसे बेड रूम ले गयी और उसके कपडे उतारने लगी . उसे बिलकुल नंगा कर दिया . उसका लण्ड देख कर मैं वाकई डर गयी ?
मैंने कहा :- यार इतनी बड़ी बड़ी झांटे ? ओ' माई गॉड , कितना गन्दा लग रहा है तेरा लौड़ा ? मैंने पहले भी तेरा लौड़ा देखा है पर इतना गन्दा नहीं था ? तू बहन चोद झांटे क्यों नहीं बनाता ? चल मैं अभी तेरी सफाई करती हूँ . और तेरी धुलाई करती हूँ .
 मैं उसे बाथ रूम ले गयी और रेज़र उठाकर सारी झांटे छील डाली ? फिर उसे साबुन लगा कर खूब नहलाया और खुद भी नहाया ? उसने कहा मैं तेरी झांटे बना दू ?

मैंने जबाब दिया मैं तेरी तरह नहीं हूँ बहन के लौड़े ? जैसे मर्द हर रोज़ अपनी दाढ़ी बनाते है उसी तरह मैं हर रोज़ अपनी झांटे बनाती हूँ . मेरी चूत एकदम चिकनी रहती है समझे भोषडी के जैकी ?

 मैं उसे फिर बेड पर ले आयी और उसे नंगा ही बिस्तर पर लिटा दिया . वह मेरी चूंची आहिस्ता आहिस्ता सहलाने लगा और मैं उसका लण्ड हौले हौले हिलाने लगी . हम दोनों टी वी . पर ब्लू फिल्म देखने लगे . देखते ही देखते लण्ड टन्ना कर खड़ा हो गया . उधर फिल्म ख़तम हो गयी .  मैं उसके मुह की तरफ अपनी गांड किये हुए लेट गयी . उसका लण्ड मेरे मुह में और मेरी चूत उसके मुह में ? मुझे लण्ड के अलावा और कुछ नहीं दिख रहा था और उसे मेरी चूत के अलावा कुछ नहीं दिख रहा था . अचानक मेरे कानो में एक आवाज़ आयी
कितना प्यारा लण्ड है मोंम

 " वाओ, व्हाट अ वंडरफुल सीन इट इज ? व्हाट अ लण्ड ? व्हाट अ ब्यूटीफुल चूत ? व्हाट अ नेकेड पेयर ?
वह आवाज़ मेरी मोंम की थी . वह समय के पहले ही आ गयी थी . उसने मुझे लण्ड पीते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया . मैं डर गयी . अपनी चूंचियाँ अपने हाथों से ढक ली . जैकी का लण्ड एकदम सिकुड़ गया . वह भी सकपका गया . उसने अपना लण्ड अपने हाथों से कवर कर लिया ? मैं सोचने लगी अब क्या होगा ? मेरे चेहरे की हवाईयां उड़ने लगी . जैकी की तो गांड ही फट गयी ? मोंम ने सब देख लिया और सारी कहानी वो समझ गयी . 
मोंम आगे बढ़ी और बोली :- माई डियर लिंडा, ही इज योर  बॉय फ्रेंड ?
मैं बोली :- एस मोंम, ही इज जैकी . मोंम आगे बढ़ी और जैकी का लण्ड टटोलने लगी ? अरे मुझे भी दिखाओ न अपना लण्ड जैकी डियर ? डरो नहीं ? मैं देखना चाहती हूँ की तेरा लण्ड मेरी बेटी की चूत के काबिल है की नहीं ? देखो मेरी बेटी अब जवान हो गयी है . उसे लण्ड की सख्त जरुरत है . मैं उसे खुद ही दो चार दिनों में लण्ड पकडाने वाली थी . पर आज जब उसने तेरा लण्ड पकड़ लिया है तो इसका मतलब है की वह लण्ड की दीवानी हो चुकी है . उसकी चूत लण्ड खाने के लिए तैयार है ?
फिर मोंम मुझसे बोली :- डियर लिंडा प्लीज कीप इट उप ? इसका लण्ड खड़ा करो और अपनी चूत के पेलो ? मैं अभी जाती हूँ  नहीं तो तुम लोग मेरे सामने झिझकोगे . मैं थोड़ी देर में आऊंगी . लेकिन चुदाई ख़तम होते ही मुझे बुला लेना . कपडे मेरे आने के बाद ही पहनना ?जब जैकी झड़ने लगा तो मैं उसका लण्ड चाट गयी और मोंम को आवाज़ लगाई . वह तुरंत आ गयी .
 मोंम बोली :- लिंडा, तुमने चुदवाते  समय कोई गाली नहीं बकी ? कोई सेक्सी बातें नहीं की . बस ऐसी ही बुद्धू की तरह लेटी हुई चुदवाती रही ? 
मैंने कहा :- मोंम क्या गाली देना ठीक होता है ? 
वह बोली :- अरी मेरी बुर चोदी लिंडा, लण्ड को गाली सुनने की आदत होती है . उसे सेक्सी बातें अच्छी लगती है . उसे जितनी प्यार से गाली दोगी लौड़ा उतनी ही तेजी से जोश में आकर कड़क होगा ? और कड़क लौड़ा ही बुर की चुदाई अच्छी तरह कर सकता है . 
मैंने कहा :- ठीक है मोंम अब मैं समझ गयी .
 वह फिर बोली :-  अच्छा एक काम करो आज से तुम मुझसे गाली से बात किया करो ? समझी माँ की लौड़ी लिंडा ? खूब नयी नयी गलियां सीखो ?
मैंने कहा :- हां समझ गयी बहन की लौड़ी मोंम ?
 हम तीनो हंस पड़े ?
 फिर मोंम ने जैकी का लण्ड चूमा और कहा यार आज तूने मेरी बेटी की बुर चोदी है कल तुम इसकी माँ का भोषडा चोदना  . 
दूसरे दिन मैं अपनी दोस्त से मोबाईल पर बातें कर रही थी .
मैंने कहा :-  माँ की लौड़ी बोल तू क्या कह रही है ? ,,,,,,,,,,,,,,क्या वो तेरी गांड मारेगा ? ,,,,,,,,,,,,,अरे उसकी माँ का भोषडा ? उसकी बहन की बुर ? ,,,,,,,,,,,,,,तुम चिंता न कर मैं चोदूंगी सबके सामने उसकी माँ ? ,,,,,,,,,,,, बहन की लौड़ी तू डरती क्यों है ? ,,,,,,,,,,,,,,,हां मेरी भी झांटे सुलग रही है ? ,,,,,,,,,,,,,, अरे मैं नोच डालूंगी उसका लण्ड ? ,,,,,,,,,,,,,,,उसकी बिटिया की बुर बहन चोद ,,,,,,,,,,,, हां माईकल सर का लण्ड ? ,,,,,,,,,,,,,,,, तुम्हे भी पसंद आया ? ,,,,,,,,,, मोटा है न ? ,,,,,,,,, देर तक चोदता है ? ,,,,,,,,,,,,,,,,,, हां यार मुझे भी चुदवाना है ,,,,,,,,,,,, हां हां मेरी मोंम भी चुदायेगी ? ,,,,,,,,,,,,,, हां ठीक है उसके लण्ड की फोटो भेज दो ? ओ  के ,,, बाई  मैंने फोन बंद किया तो देखा की मेरे पीछे मोंम खड़ी है .
मोंम बोली :- शाबाश लिंडा ? तुम तो बहुत अच्छी गालियाँ दे लेती हो ? तुम्हारे साथ तो हर एक लण्ड मज़ा करेगा ? अब तुम मेरे टक्कर की होती जा रही हो ? 
दोस्तों, मैं अपनी मोंम के साथ लन्दन में रहती थी . उसके बाद ५ साल के लिए हम दोनों अमेरिका चली गयी . वहां की आजादी ने मुझे और सेक्सी बना दिया . मेरी मोंम तो बिलकुल खुल गयी मुझसे क्यों की वहां की हर एक लड़की जब वह जवान हो जाती है, तो अडल्ट क्लबों में जाने लगती है और लड़कों के लण्ड पकड़ने लगती है वहीँ चुदाना सीख जाती है और फिर अपनी माँ के साथ चुदाने लगती है . मेरे साथ भी यही हुआ ? अब हम दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता है ? हम दोनों एक साथ नंगे मर्दों का मज़ा लेती है . 
 दो दिन बाद मैं मोंम से साथ बैठ कर शराब पी रही थी . शाम के ७ बजे थे .इतने में तुली अंकल हाथ में बुके लेकर मोंम को देते हुए बोले मैनी मैनी हैपी रिटर्न्स ऑफ़ द डे ? मोंम ने थैंक यू बोला . मैं यह सुन कर अवाक रह गयी . मैंने कहा :- मोंम यह आपका बर्थ डे तो नहीं है . फिर किस बात की बधाई ?
 मोंम बोली :- है बधाई का दिन ? टुडे इज द डे ऑफ़ फर्स्ट कॉक इन लाईफ . यानी आज के दिन मैंने अपनी ज़िन्दगी का पहला लण्ड पकड़ा था . मैं उसे हर साल मानती हूँ . 
मैंने कहा :- अच्छा  इसका मतलब यह है की सब लोग यह कहते है की आपको बहुत सारे लण्ड मिले ?
 मोंम बोली :- एस माई डियर लिंडा माँ की लौड़ी ?
 मैंने कहा :- मोंम यू आर ग्रेट  बहन चोद ? पर ये हुआ कब ? 
मोंम बोली :- फिर कभी बताऊंगी ? तब तक  सानिया आंटी आ गयी . 
आंटी बोली :- हाय मरीना आज बुर चोदी तुम बहुत सुन्दर लग रही हो ? कितने लण्ड खाने का इरादा है ? 
मोंम बोली :- हा यार आज तो मैं मुह से भी खाऊँगी लण्ड ? मेरा भोषडा भी खायेगा लण्ड ? और मेरी गांड भी २/३ लण्ड तो खा ही लेगी ?
वह बोली :- अब तो तेरी बेटी भी खाने लगी है लण्ड ?
मोंम बोली :- हां बिलकुल तेरी बेटी पर गयी है . तेरी बेटी की बुर तो तेरे भोषडा से लण्ड निकाल कर खा लेती है . वह बोली :- हां यार उसकी बुर अभी जवान है न ? अच्छा मैं तेरे लिए एक गिफ्ट लाई हूँ .
 मोंम बोली :- ओ' यू आर ग्रेट ?
 वह बोली :- पर तुम पहले आँखे बंद करो फिर मैं देती हूँ . मोंम ने आँखे बंद की . आंटी ने ताली बजाई तो दो जवान मर्द सामने आ गये , वे केवल तौलिया पहने थे . आंटी ने तौलिया खींच लिया . वे दोनों नंगे हो गये उनके लण्ड खड़े थे . इतने बड़े बड़े लण्ड देख कर मैं भी हैरान रह गयी . आंटी ने एक लण्ड पकड़ा और मोंम के हाथ में रखते हुए कहा अब खोलो आँखें . मोंम ने देखा तो बहुत खुश हुई .
मोंम बोली :- वाओ इससे बढाकर और कोई गिफ्ट हो ही नहीं सकता ?
आंटी ने दूसरा लण्ड भी पकड़ा दिया और कहा मरीना आज तुम इन दोनों से चुदवा कर कल मुझे बताना की इनके लण्ड तुम्हे कैसे लगे ? इनके नाम है  मिस्टर स्टोन एंड मिस्टर हार्ड
 मोंम की ख़ुशी दूनी हो गयी . मोंम ने थैंक यू कहा . तब वह जाने लगी .
 माँ बोली :- नहीं यार ड्रिंक्स ले कर जाओ और चुदवा कर जाओ न प्लीज .
आंटी बोली :- मैं चुदवाने ही जा रही हूँ . मैं मर्दों की अदला बदली की पार्टी में जा रही हूँ . मेरे हसबैंड ने किसी को चोदना शुरू कर दिया होगा . मैं भी जल्दी से किसी का लण्ड पकड़ कर चुदवाना शरू करूंगी .
अचानक मेरी दोस्त डेजी आ गयी . उसने मोंम को बधाई दी और कहा आंटी मैं आपके लिए एक गिफ्ट लाई हूँ . उसने एक डिब्बा पकड़ा दिया .
मोंम बोली :- अरी बहन की लौड़ी डेजी ज़रा खोल कर दिखाओ न ?
वह बोली :- आंटी क्या मैं अपनी खोल कर दिखाओ की डिब्बा खोल कर ?
मोंम बोली :- अच्छा मजाक करती है तू भोषडी वाली ? अरे अभी ये सारे मर्द तेरी खोलेंगे बुर ? खोलेंगे चूंची और मारेंगे गांड ? अभी तू मुझे डिब्बा खोल कर दिखा ?
 वह हंस पड़ी और डिब्बा खोलने लगी . उसमे से निकला एक इलेक्ट्रोनिक लण्ड ?
 डेजी बोली :- आंटी मैं अभी लन्दन गयी थी वहां से ये लण्ड आपके लिए लाई हूँ . इसमें और असली लण्ड में कोई फरक नहीं है . यह वही सब काम करता है जो असली लण्ड करता है . उसने चला कर दिखाया तो सबलोग चकित हो गए . वैसे ही खड़ा होता है .
एक साथ चार चार लण्ड
वैसे ही हिनहिनाता है . वैसे ही उसका सुपाड़ा निकल आता है . वैसे ही चोदता है और वैसे ही झड़ता भी है . डेजी ने सबसे पहले अपनी ही चूत में घुसेड कर चुदवाते हुए सबको दिखाया ?
 मोंम बोली :- तो फिर डेजी, इन मादर चोदों मर्दों की क्या जरुरत है ? अच्छा इससे तेरी माँ भी चुदवाती होंगी .
वह बोली :- हां आंटी मैं कमर में बांध कर कभी अपनी मोंम का भोषडा चोदती हूँ  कभी मोंम मेरी बुर चोदती है .  जिनके पास यह लण्ड होता है वो मर्दों की गांड भी मारती है .
मैं हंस पड़ी ? वाओ ये तो लडको की गांड मारने के काम आएगा ?
मैंने कहा :- हां मोंम अब मैं लड़कों की गांड मारा करूंगी .
उसके बाद सब लोग ड्रिंक्स लेने में जुट गये .थोड़ी देर में मैंने देखा की मोंम के अगल बगल दो आदमी बैठे है एकदम नंगे . मोंम भी नंगी है और नंगा है उसका भोषडा ? मोंम ने बताया अरी लिंडा इनसे मिलो ये है मिस्टर हनीफ और मिस्टर करीम . ये मुस्लिम है . तुमने कभी मुस्लिम लण्ड नहीं देखा . लो इन दोनों को ले जाओ और इन्हें खूब एन्जॉय करो . मैंने दोनों हाथों से दोनों लण्ड पकडे और बारी बारी से चाटने लगी . मुझे लगा की मैं उसी ब्लू फिल्म की हिरोइन हूँ जो दो दो लण्ड चाट रही थी . अब माँ के पास पहुँच गये स्टोन और हार्ड , मोंम भी दो दो लण्ड का मज़ा लेने लगी . उधर तुली अंकल ने डेजी को अपनी ओर खींच लिया और उसे प्यार करने लगे . देखते ही देखते डेजी और अंकल दोनों नंगे हो गए . मैं अंकल का खड़ा लण्ड देखने लगी . मेरे मन में आया की वाह क्या लौड़ा भी बहन चोद इतना बड़ा होता है ?  हनीफ और करीम के लण्ड से भी बड़ा लण्ड अंकल का लण्ड ? मैंने सोच लिया की मैं इन दोनों मादर  चोदों से चुदवा कर अंकल का लौड़ा पकड़ लूंगी . मैं भी उससे चुदवाऊँगी और मोंम के भोषडा में भी पेलूँगी ? बस मैंने यह सोच कर हनीफ का लौड़ा अपनी चूत घुसाया और करीम का  लण्ड चूसने लगी . थोड़ी देर में मेरी निगाह माँ के भोषडा पर गयी ., मैंने देखा की स्टोन और हार्ड दोनों ही माँ का भोषडा चोद रहे है . भोषडा में  दो दो लण्ड एक साथ ? मैं देख कर हैरान थी ? पर माँ का भोषडा है न ? जाने कितने लण्ड खा चुका है ?
मैंने कहा :- हाय मोंम तेरा भोषडा तो बड़ा मस्त चुद रहा है ?
मोंम बोली :- और तेरी चूत भी बड़ी मस्तानी हो गयी है . देखो न कैसे लण्ड अदल बदल कर चुदवा रही है ?
तब तक डेजी तुली अंकल का लण्ड पकड़ कर मुठ्ठ मारने लगी .
मैं उसका लण्ड देखने लगी . लण्ड का सुपाडा देखने लगी .मेरे मन ने कहा वाह क्या लौड़ा है ?  क्या उसका सुपाड़ा है ? मैं तो दिल दे बैठी तुली के लण्ड को ? इधर मैं भी जल्दी जल्दी चुदवाने लगी . थोड़ी देर में हनीफ भी झड़ने लगा और करीम भी . दोनों लण्ड पल भर में खलास हो गए और मैं दोनों चाटने लगी . मेरी मोंम भी स्टोन और हार्ड के झडते हुए लौड़े चाट रही थी .
दूसरी पारी में मैंने हाथ बढ़ा कर तुली अंकल का लण्ड पकड़ लिया और उसे चूम चूम कर प्यार करने लगी . मुझे लगा की मैं दुनिया की सबसे अच्छी चीज पा गयी हूँ . और फिर मैंने मस्ती से खूब जम कर चुदवाया . =


-=-=-=-=-=-=-=-=-=-=-=-=-=- समाप्त





 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator