Friday, March 28, 2014

FUN-MAZA-MASTI जीजू और साली की होली पार्ट-1

FUN-MAZA-MASTI

 जीजू और साली की होली पार्ट-1 

आज होली का त्योहार है. ऑफीस को होली की छुट्टी है. मैने ने अपनी वाइफ के साथ ल्यूक से पहले दोपेहेर मे ही होली खेल ली थी और हम दोनो ने बोहोत एंजाय किया था और फिर एक लंबी चुदाई का भी आनंद लिया था. 
कियोंकि यह हमारी शादी के बाद की फर्स्ट होली थी, मेरी वाइफ अपनी सहेलियो के साथ शाम मे सब मिल के उसके फ्रेंड के घर मे होली खेलना चाहते थे इसी लिए वो अपनी फ्रेंड्स के घर को चली गई थी. 
मैं लंच के बाद थोड़ा रेस्ट कर के उठ गया था और नहा धो के कपड़े बदल ने जा रहा था. सोचा था के शाम मे अपने मित्रों के साथ खूब होली खेलूँगा और हम सब मिल कर खूब धमाल मचाएँगे. अभी मैं स्नान करके बाथरूम से बाहर आया ही था के डोर पे किसी ने बेल बजाई और कंटिन्यू बेल बजने लगी. मैं ने घड़ी देखी तो तकरीबन शाम के 5 बजे थे लैकिन बोहोत घने बदल छा गये थे ऐसे लगता था जैसे रात हो गई हो. मैं ने सोचा के ऐसे टाइम पे कौन हो सकता है. 
मैं सोच ही रहा था के कौन हो सकता है. पर डोर तो खोलना ही था कियों के बेल कंटिन्यू बज रही थी. मैं ने डोर खोला और मुझे एक ज़बरदस्त झटका लगा. मेरी साली ( वाइफ की छोटी बहेन ) सोनिया डोर पर खड़ी थी उसके होटो पे एक नॉटी स्माइल थी. अभी मैं अपने असचर्या से बाहर भी नही निकल पाया था के उसने मेरे बदन पे लिक्विड कलर फेंक दिया और हँसने लगी और कहा जीजा जी होली मुबारक हो. 
क्योंकि मैं घर मे अकेला ही था और बॅस अभी अभी स्नान कर के बाथरूम से बाहर निकला था.मेरे गीले बदन पे सिवा एक टवल के और कुछ भी नही था जिस से मेरा आधा बदन ढका हुआ था. मेरे सारे बदन पे रंग गिर गया जिस से मेरी चेस्ट के घने बॉल मेरे बदन से चिपक गये.मुझे इस हाल मे देख के वो ताली बजा बजा के ज़ोर ज़ोर से हँसने लगी. 
सोनिया मेरी एक्लोति ही साली है. मैं अपनी साली सोनिया को बोहोत पसंद करता हूँ. वो है ही इतनी ब्यूटिफुल के किसी का भी लंड उसे देखते ही खड़ा हो जाए. उसका बदन तो क़यामत है 34 – 30 – 36 का उसका फिगर. 
उसके बूब्स मुझे बोहोत आछे लगते हैं. हमेशा ही सोचता था के कभी मौका मिले तो उसको अपनी बाहों मे जाकड़ के खूब प्यार करूँगा और इन चुचिओ को ज़ोर ज़ोर से मसल दूँगा और चूस चूस का चुचिओ का सारा रस्स पी जाउन्गा और फिर उसको इतना चोदुन्गा के उसके मूह से पेन आंड प्लेषर की चीखें निकल जाएँ और अपने तगड़े मोटे लंड से उसकी टाइट वर्जिन चूत को फाड़ डालूँगा. 
सोनिया बोहोत सुन्दर गोरे रंग की घाटेली बदन की लड़की है. उसकी हिरनी जैसे आँखों मे एक नशा सा है. उसके होन्ट इतने जुसी हैं के मंन करता के उसके होटो को सारी उमर चूस्ता ही रहूं. उसके मलाई जैसे चुचियाँ बोहोत सिडोल और कड़क हैं. एक दम से फुल शेप मे. जब कभी वो टी-शर्ट बिना ब्रस्सिएर के पेहेन्ति या कोई लाइट कलर की कमीज़ पेहेन्ति तो उसकी चुचिओ के ऊपेर से उसके पिंक निपल्स खड़े दिखाई देते और ऐसा लगता जैसे उसके निपल्स एग्ज़ाइट्मेंट मे खड़े हो गये हो और मूह को पुकार पुकार के इन्वाइट कर रहे हो के आओ और इन्है चूसो. चलती तो चुचियाँ ऐसे हिलती जैसे कह रही हो के आओ और पकड़ लो अगर तुम्हारे अंदर दम है तो.. और चूतड़ तो उफ्फ ऐसे चूतड़ कि देखते ही लंड खड़ा हो जाए और ऐसे मटक मटक के चलती के लंड उसकी गंद मे घुसने को तड़प जाए. 
हा तो वो मेरे सामने खड़ी थी. उसने बोहोत पतली सी बिना ब्रस्सिएर के लूज टी शर्ट और कॉटन के लूज स्लॅक्स (जॉगिंग पॅंट टाइप) पहना हुआ था. सामने खड़ी ऐसे लग रही थी जैसे आकाश से उतरी हुई कोई सुन्दर सी टेचनिकोलौर अप्सरा हो. मैं उसे देखते का देखते ही रह गया. थोड़ी देर तक तो मुझे कुछ समझ नही पड़ा के यह मेरे साथ क्या हुआ और मैं क्या देख रहा हू. 
उसकी टी शर्ट उसके बदन से चिपकी हुई थी. वो अभी अभी अपनी फ्रेंड्स के साथ होली खेल के आई थी और अब मेरे साथ और अपनी बहेन ( मेरी वाइफ ) के साथ होली खेलना चाहती थी. चिपके बदन से शर्ट मे से दिखाई देती उसके वंडरफुल बूब्स की आउटलाइन पकड़ने और मसल्ने को इन्वाइट कर रहे थे. 
ओह्ह्ह माइ माइ माइ माइ शी ईज़ जस्ट वंडरफुल. आइ वाज़ स्टंड टू सी हेर स्टॅंडिंग देर “विथ क्लियर विज़िबल बूब्स आंड पायंटेड निपल्स स्टेरिंग आंड इन्वाइटिंग प्राउड्ली अट मी” आंड शी ईज़ लाफिंग अट माइ प्रेज़ेंट पोज़िशन. 
मेरे लंड मे मानो जान पड़ गई हो और वो एक दम से खड़ा हो गया और टवल के अंदर टेंट जैसा बन गया. सोनिया की आँखें मेरे टवल के अंदर ही अंदर मेरे तने लंड पे पड़ी और वो अपना मूह दबा के हस्ने लगी. इस से पहले के मैं कुछ और सोचता उसने थोड़ा और रंग मेरे बदन पे फेंक दिया. मुझे समझ नही आ रहा था के यह क्या हुआ और मैं क्या करूँ. 
मेरे सामने मेरी बोहोत प्यारी बोहोत सुंदर साली अपने मस्त भीगे बदन के साथ खड़ी थी जिस को मैं अपने ख़यालों मे कई बार चोद चुक्का था. और मेरी फॅंटेसी के बारे मे मेरी वाइफ को कुछ पता नही था और मौका मिलने पर रियल मे चोदना चाहता था. 
सोनिया मेरे ऊपेर रंग फेक के हँसती हुई और दौड़ती हुई अंदर चली गाइ. मैं तुरंत उसको पकड़ने के लिए आगे बढ़ा. जाते जाते डोर को एक हाथ से ज़ोर से बंद किया जिस से वो ऑटोमॅटिकली अंदर से बंद हो गया. अब वो आगे आगे थी और मैं उसके पीछे पीछे पकड़ने को भाग रहा था. 
वो भागते भागते एक रूम मे घुस गई मैं उसके पीछे उस रूम मे घुस्स गया. वो वाहा से निकल कर दूसरे रूम मे घुस गई मैं उसको फॉलो करने लगा. मैं ने उसका पीछा करते करते एक डिब्बा कलर पाउडर का उठा लिया और उसके पीछे भागने लगा. और फाइनली वो भागते हुए घर के पीछे बने बॅक यार्ड गार्डेन मे चली गई वहाँ से वापस भागने का कोई रास्ता नही था. मैं ने वो डोर को बंद कर दिया. अब वो बिना मेरे हाथ लगे निकल नही सकती थी.
मेरे बॅकयार्ड गार्डेन मे कई छोटे बड़े ट्रीस थे और फेन्स भी हाइ वॉल की थी इसी लिए पड़ोसिओं को पता नही चलता था के यहा कौन है और क्या कर रहा है. यह बॅकयार्ड गार्डेन मे एक कॉट (पलंग) भी पड़ा हुआ था और कुछ गार्डेन चेर्स भी. कभी शाम के टाइम मैं और मेरी वाइफ यहा आ के बैठ ते थे और टी कॉफी वाघहैरा हम यही पीते थे. कभी कभी उस कॉट पे चुदाई भी किया करते थे. 
मैं ने दूर से ही उसपे थोड़ा सा रंग फेंका मगर उसपे गिरा नही वो हंसते हुए फिर से भागने लगी. 
मैं उसके पीछे भगा और अल्टिमेट्ली उसको अपनी बाहों मे जाकड़ ही लिया. वो मेरी बाहों से बाहर निकलने के लिए मचलने लगी लैकिन मेरी टाइट ग्रिप से निकलना मुश्किल था. 
मैं ने उसको पीछे से पकड़ा हुआ था और वो मेरे रंग लगाने से बचना चाहती थी और आगे को झुकी जा रही थी और 
अपने मूह पे हाथ रख लिए ताके मैं उसके मूह को कलर ना लगा सकु और अपने कोहनी ( एल्बो ) से अपने बूब्स को प्रोटेक्ट करने लगी. इसी रेज़िस्टेन्स मे उसके मूह पे थोड़ा सा कलर लग ही गया. वो मेरी बाहो से निकलने को मचल रही थी लैकिन मेरे पवरफुल ग्रिप से निकल नही पा रही थी और कंटिन्यू हँसती जा रही थी. 
जब मैं रंग लगा रहा था तो मेरे हाथ उसके बूब्स पर भी लग रहे थे. झुकने से उसकी लूज टी-शर्ट मे से बूब्स लटक रहे थे. मुझे मौका मिला तो मैं ने उसके बूब्स को भी दबा दिया और ज़ोर ज़ोर से मसल ने लगा. आअहह क्या बूब्स थे साली के. जैसे बड़े साइज़ का आपल. मेरे हाथ लगने से उसके निपल्स एरेक्ट हो गये थे. वो हस्ती जा रही थी और मेरी बाहो से निकलने को मचल रही थी और मैं उसके सेब जैसे मम्मो को मसल रहा था. वाह क्या मज़ा आ रहा था उसके बूब्स को मसल्ने मे. मेरा लंड तो पहले से ही खड़ा हो गया था अब और तंन गया था और उसकी गंद को टच कर रहा था. 
मुझे एक नया आइडिया आया और थोडा सा रंग ले के उसके बूब्स को लगाने लगा और साथ मे मसल्ने भी लगा शी हॅज़ बीन रेज़िस्टिंग सेयिंग ओह वॉट आर यू डूयिंग जीजू, छोड़ो ना जीजू प्लीईआसए अब बॅस भी करो. लीव मी जीजू प्लीईएआसए शी हॅज़ बीन लाफिंग आंड रेज़िस्टिंग लैकिन मैं उसके मस्त मम्मो को दबाता ही रहा कंटिन्यूवस्ली. 
मैं रंग लगाता ही जा रहा था और साथ मे ऐसी गोलडेन ऑपर्चुनिटी मिलने पर उसके वंडरफुल गदराए हुए फ्रेश बूब्स की मालिश भी कर रहा था. मेरे हाथ उसके बूब्स और पेट पे फिसल रहे थे. ओह जीजू कम ऑन फिनिश इट प्लीईआसए . अब बॅस भी करो ना प्लीईआसस्ससी वो मेरी मिन्नते करने लगी. वो आगे को झुकी हुई थी ( पोज़िशन ऐसी थी जैसी मैं उसकी गंद मार रहा हू ) और मेरे रंग लगाने से और उसके बूब्स को मसल ने से बचने की कोशिश कर रही थी और साथ मे मिन्नते भी कर रही थी प्लीईएअसससे जीजू लीव मी नाउ. अब छोड़ दो ना जीजू क्या कर रहे है आप. 
मुझे उसके बूब्स मसल्ने का बोहोत मज़ा आ रहा था. मेरे लंड ने टवल मे टेंट बना दिया था और फुल तंन गया था और उसकी गन्ड के छेद को टच कर रहा था. विदाउट नोयिंग के मैं क्या कर रहा हू, मैं आगे पीछे हो के उसकी गंद पे अपने तने हुए लंड से धक्के मारने लगा. 
जैसे ही उसको मेरा लंड उसकी गंद मे महसूस हुआ वो एक दम से चौंक गई और हैरत से पलट के मुझे देखने लगी के यह मैं क्या कर रहा हू. हम दोनो की इसी खेचाम तानी मे 
मेरा टवल लूज हो गया था और जब वो मेरी बाहो से निकली और पलट के देखा तब तक मेरा टवल ज़मीन पे गिर छुआ था और मेरा लंबा मोटा लंड स्प्रिंग के जैसा ऊपेर नीचे हो रहा था. ऐसे हिल रहा था जैसे अब लंड को पता हो के उसे एक नई चूत मिलने वाली है और लंड नई चूत को प्रणाम कर रहा हो. 
मेरी हालत कुछ अजीब सी हो रही थी. मैं अपनी प्यारी साली सोनिया के सामने अपना लंबा मोटा जोश मे हिलाता हुआ लंड लिए खड़ा था. वो मुझे इस हालत मे देख के अपने मूह पे हाथ रख के ज़ोर ज़ोर से हस्ने लगी. जब मैं ने नीचे अपने लंड को आकड़े और हिलते देखा तो मैं भी सोनिया के साथ हस्ने लगा. 
जब सोनिया ने मेरा लंबा मोटा हिलता हुआ लंड देख ही लिया है तो मैं ने भी अपने लंड को छुपाने की कोशिश भी नही की और ज़रूरत भी नही समझी. मैं आगे बढ़ा और उसको फिर से अपनी बाहो मे लेना चाह रहा था तो वो प्लीडिंग करने लगी के बॅस अब और नही. प्रॉबब्ली सोच रही होगी के उसकी सिस्टर आ जाएगी तो अछा नही होगा. ळैकिन मैं ने उसकी एक ना सुनी और उसको अपनी बाहो मे जाकड़ ही लिया और अपने बदन से उसका बदन दबाने लगा. इस पोज़िशन मे मेरा लंड उसकी चूत से टकरा रहा था. 
वो मेरी ग्रिप से निकल ने के लिए तड़प रही थी कहती जा रही थी के 
जीजू लीव मी जीजू प्लीज़ जीजू दीदी आ जाएगी. जीजू दीदी आ जाए गी प्लीईईआसए लीव मी. यह ठीक नही है जीजू. प्लीईआसए लीव मी अलोन. प्ल्ीएआसए जीजू. अगर दीदी ने हमै देख लिया तो बोहोत बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी प्लीईआसस्सीईए छोड़ो ना जीजू. प्लीज़ लीव मी मैं आपके हाथ जोड़ती हू जीजू पलेयीयेज़. 
मैं ने कहा के तुम्हारी दीदी तो घर पे नही है वो अपने फ्रेंड्स के साथ होली खेलने गई हुई है. हो सकता है के रात को किसी टाइम पे वापस आए और अगर देर हो गई तो शाएद कल ही आए. अभी तो इस घर मे हम दोनो ही है और कोई नही है. है वो थोड़ी सी नर्वस और थोड़ी सी कन्फ्यूज़्ड लग रही थी. मेरा बताने पर के उसकी दीदी घर पे नही है तो ऐसा लगा जैसे वो थोडा सा रिलॅक्स हो गई हो उसके चेहरे से दिखाई देता टेन्षन जैसे ख़तम होगया.. 
अब मैं और अपने आप को कंट्रोल नही कर पा रहा था. मैं ने उसको पकड़ के अपने सीने से लगा लिया. मेरे नंगे बदन पे उसकी बूब्स दब रहे थे. उसके निपल्स मेरे सीने से लग के एक दूसरे के अंदर जैसे एलेक्ट्रिक करेंट दौड़ा रहे थे. और फिर उसके सेनुयल लिप्स को किस करने लगा. यह मेरा पहला किस था सोनिया के साथ. मैं अपनी टंग उसके मूह मे घुसाने लगा 
पहले तो वो थोड़ा सा रेज़िस्ट कर रही थी पर थोड़ी ही देर मे उस से भी कंट्रोल नही किया गया और फाइनली उसने अपना मूह खोल ही दिया और मेरी टंग उसकी मूह मे चली गई. वी वर किस्सिंग पॅशनेट्ली टंग सकिंग किस आआहह बोहोत मज़ा आ रहा था उसकी हनी जैसे टंग को चूसने मे. 
हम ऐसे ही पॅशनेट किस करते रहे. एक दूसरे की टंग को चूस्ते रहे. मस्ती मे सोनिया की आँखें बंद हो गई. अब उसकी ब्रीदिंग भी हेवी हो रही थी. और इसी बीच मैं अपना हाथ उसके बदन पे घुमाने लगा तभी मुझे फील हुआ के सोनिया ने ब्रस्सिएर नही पहनी हुई है. मैं ने उसकी गंद को पकड़ के अपनी ओर खेचा और उसकी चूत को अपने नंगे तने हुए लंड से मिलाने लगा. 
मेरा लंड अब बोहोत ज़ोर से अकड़ गया था और फूल गया था. मैं ने सोनिया की गंद पकड़ के उसके स्लॅक्स की एलास्टिक मे हाथ डाल के उसको नीचे खेचा और धीरे से नीचे कर के उतार दिया और उसकी नंगी चूतड़ को दबाने लगा. पहले तो उसने रेज़िस्ट किया पर थोड़ी देर मे जब वो भी मस्ती मे आ गई तो उसने पॅंट को उतारने दिया. अब उसने भी मुझे ज़ोर से पकड़ लिया था और हम एक दूसरे की टंग्स को सक कर रहे थे. 
पॅंट को थोड़ा सा नीचे घुटनो तक उतार के, अपने लेग को ऊपेर उठा के, सामने से उसके स्लॅक मे पैर रख के नीचे दबा दिया तो उसका पॅंट नीचे फ्लोर पे चला गया और उसने कोई माइंड भी नही किया. आअहह उसकी वंडरफुल लव्ली चूत का क्या सीन था. उभरी हुई मलाई जैसी गोरी चूत एक दम से चिकनी लगता था के अभी अभी झटों को साफ किया हुआ है. इतनी प्यारी और डेलिकेट चूत को देखते ही मेरा लंड ज़ोर ज़ोर से हिलने लगा ऊपेर नीचे होने लगा और लंड के मूह मे पानी आ गया. 
मेरा फॅन फनता हुआ लोहे जैसा सख़्त क़ुतुब मीनार जैसा लंड उसकी फ्रेश वर्जिन अन-टच्ड चूत को किस कर रहा था. लंड के सूपदे मे से प्री कम निकल के चूत को गीला कर रहा था. उसकी चूत के पतले पतले लिप्स के बीच मे सूपड़ा टीका हुआ था जिस से उसकी चूत बोहोत ही गीली हो गई थी. मैं ने उसके टी-शर्ट के अंदर हाथ डाल के उसके सर के ऊपेर से उसका टी-शर्ट निकाल दिया… अब हम दोनो एक दूसरे के सामने नंगे खड़े थे लंड उसकी चूत से टीका हुआ था. आहह क्या मज़ा आ रहा था. 
अब हम दोनो नंगे थे और एक दूसरे को अपनी बाँहो मे ज़ोर ज़ोर से दबा रहे थे. हवा थोड़ी सी ठंडी हो गई थी जिस से सोनिया कापने लगी. मैं ने उसको और ज़ोर से अपने बदन से दबाया ताके मेरे बदन की गर्मी उसके बदन मे ट्रान्स्फर करू. 
अब उसके नंगे चुचियाँ मेरे नंगे चेस्ट के बालों से चिपकी हुई थी. मैं उसके वंडरफुल टाइट बूब्स का और उसके एरेक्टेड निपल्स का स्पर्श अपने बदन मे फील कर रहा था. मैं ने धीरे से उसके चुचिओ का मसाज करना शुरू कर दिया. उसके निपल्स जब मेरे चेस्ट के बालों से घिसते तो उसको और ही मज़ा आता और उसके मूह से हल्की सी मस्ती भरी आवाज़ निकल जाती. 
क्रमशः...............







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator