Sunday, March 23, 2014

FUN-MAZA-MASTI बेटी कन्डोम यूज़ करना-2

FUN-MAZA-MASTI


बेटी कन्डोम यूज़ करना-2

 आगे की कहानी . . . फिर उसके बाद मैं 10 मिनिट तक विधि के उपर ही लेटा रहा और उसको किस करता रहा, फिर धीरे धीरे हमारी थकान दूर हुई और फिर उसने मेरे लंड को चूसा और अपनी चूत का रस अपने हाथो मैं लेकर मेरे लंड पर लगा कर चूसने
लगी और फिर मैने विधि की चूत चूसनी शुरु कर दी हम दोनो फिर 69 की पोज़िशन मैं हो गये और फिर पोज़िशन को छोड़ा और एक दूसरे की बाहों मै जकड़ गये वो मुझे और मैं उसको किस कर रहा था फिर मैने उसको अपनी गांड चुदवाने के लिये कहा तो उसने मना कर दिया और कहा की मैने गांड नही चुदवाई है और मैं नही चुदवाऊँगी. मुझे बहुत दर्द होगा आप गांड के सिवा मेरा सब कुछ ले सकते हो मैं आपकी हूँ
फिर मैने विधि की गांड को सहलाते हुये उसे बताया की गांड चुदवाने में चूत से भी ज्यादा मजा आता है. और धीरे धीरे दर्द मजे मैं बदल जाता है. और वो कुछ टाइम बाद अपनी गांड चुदवाने के लिये राज़ी हो गयी तो वो बोली एक शर्त पर अगर मुझे ज्यादा दर्द हुआ तो आप वहीं रुक जाओंगे और मेरी गांड नही चोदोगे मैने हाँ कहीं और वो गांड देने के लिये तैयार हो गयी. मैने उसको उल्टी लेटने के लिये कहा और वो पेट के बल लेट गयी मैने विधि के नीचे दो तकिये लगाये और विधि की गांड पर थूक लगाया और उससे कहा की अपने हाथो से अपनी गांड को थोड़ा सा खोलो उसने वैसे ही किया.
मैने अपने लंड पर भी थूक लगाया और विधि की गांड के छेद पर रख दिया और उससे कहा की होशियार रहना लंड गांड मैं घुसने वाला है वो बोली प्लीज धीरे से घुसाना पहले इसमें लंड नही घुसा है और फिर मैने हल्का सा एक धक्का लगाया और लंड का टोपा गांड मैं घुस गया वो थोड़ी सी चिल्लाई और फिर मैने अपने हाथो से विधि की चूचियों को पकड़ कर सहलाने व दबाने लगा और कुछ देर बाद एक जोरदार धक्का लगा दिया आधे से ज्यादा लंड विधि की गांड मैं घुस गया और वो ज़ोर से चिल्लाई उईईईई मर गईईईईईईईईईईईईई, मेरी गांड फाड़ दी जीजू नही आईईईईई उूउुआअ प्लीज निकालो अपने लंड को बाहर मेरी गांड फट जायेगी मुझे नही चुदवानी अपनी गांड आप से मैं कुछ देर विधि की कमर को गर्दन को और कानो को किस करता रहा और विधि के उपर आराम से लेटा रहा 5-7 मिनिट के बाद उसका दर्द नॉर्मल हुआ.
फिर मैने धीरे धीरे अपने लंड को अंदर बाहर करना शुरु कर दिया वो बोली क्या पूरा लंड मेरी गांड मैं घुस गया है मैने कहा नहीं जान अभी तो 4इंच के करीब बाहर है, उसने एक लम्बी सांस लेते हुये अपने हाथ से गांड और लंड को चेक किया और फिर बोली आप मेरे मुँह को ज़ोर से पकड़ लो और पूरा लंड मेरी गांड मैं घुसा दो जो होगा देखा जायेगा फिर मैं विधि के कहे अनुसार किया, मैने विधि की चुन्नी से विधि के मुँह को दबा दिया. और फिर लंड को धीरे धीरे अंदर बाहर करते वक्त एक जोरदार धक्का लगा दिया और पूरा लंड विधि की गांड मैं घुसा दिया, बहुत टाइट थी विधि की गांड और मस्त भी बहुत मजा आ रहा था वो फिर चिल्लाई उई माआ मर गईईईईईईईईई, मेरी गांड फाड़ दी जीजू नहीं ऊऊऊउईईईईई उउउ आआआआ मगर मुँह के आगे कपड़ा होने की वजह से आवाज़ रूम मैं ही रह गयी.
फिर उसने कुछ देर चुपचाप लेटने को कहा मैं विधि के गाल, कान,होठ,गर्दन और  कमर पर किस करता रहा और बीच बीच मैं विधि की चूचियों को भी दबाता रहा. फिर उसने कहा धीरे धीरे मेरी गांड को चोदना शुरू करो और मैं अपने लंड को अंदर बाहर करना शुरू कर दिया. और वो ज़ोर जोर से सिसकारी लेने लगी. मैं विधि की गांड को पूरी तेज़ी से चोद रहा था वो बीच बीच मैं कह रही थी और  सिसकारी लेने लगी कुछ ही समय बाद उसका दर्द मजे मैं बदल गया और वो भी  अपनी कमर को हिलाने लगी, वो कह रह थी और ज़ोर से चोदो मेरी गांड को फाड़ के रख दो विधि की गांड को मै और ज़ोर से चोदने लगा वो चुद रही थी मैं चोद  रहा था, काफ़ी देर तक मैने विधि के उपर लेट कर विधि की गांड को चोदता रहा, वो भी मेरा साथ दे रही थी मुझे लगा की अब उसको गांड चुदवाने मैं मजा आ रहा है और फिर मैंने उसको डोगी स्टाइल मैं होने को कहा वो मान गयी और  फिर वो डोगी स्टाइल मैं हो गयी मैने फिर थोड़ा थूक विधि की गांड और लंड पर  लगाते हुये लंड विधि की गांड पर रखकर एक ही धक्के मे घुसेड़ दिया और वो फिर चिल्लाई उईईईई माआ मर गईईईई.
मेरी गांड फाड़ दी जीजू नहीं और कहने लगी प्लीज पूरा ज़ोर लगा कर चोदो मेरी गांड को, फाड़ दो मेरी गांड को, मुझे बहुत मजा आ रहा है. फिर मैने विधि की कमर को पकड़ लिया और ज़ोर ज़ोर से विधि की गांड को चोदने लगा अब उसको भी मजा आ रहा था और मुझे भी कुछ टाइम बाद जब मैं झड़ने के नज़दीक पहुँचा मैने कहा मैं झड़ने वाला हूँ तो उसने कहा की मेरी गांड मैं ही झड़ने दो और फिर मैने अपने सारा वीर्य विधि की गांड मैं छोड़ दिया और कुछ देर बाद हम दोनो अलग अलग हुये,  हम बिल्कुल थक चुके थे कुछ देर लेटे रहने के बाद हम बाथरूम करने गये और बारी बारी हमने एक दूसरे के सामने बाथरूम किया और फिर वापस रूम मैं आ गये कुछ देर शांत लेटे रहे, फिर जैसे जैसे थकान दूर हुई हम तीसरी बार फिर एक दूसरे को किस करने लगे और फिर मैने विधि की चूत  चाटनी शुरू कर दी.
उसने भी कुछ देर बाद लंड को चूसने को कहा फिर हम दोनो 69 की पोज़िशन मैं एक दुसरे को चाटने लगे और काफ़ी देर तक करते रहे फिर मैने उसको चोदने के लिये कहा वो बहुत थक चुकी थी मगर वो तैयार हो गयी  और मैं उसको उठा के बेड के किनारे पर ले आया और विधि की गांड बेड के किनारे पर रख दी और विधि की टांगों को उपर उठा लिया, ऐसा करने से विधि की चूत थोड़ी उपर की तरफ आ गयी और मैने विधि की दोनो चूचियों को पकड़ लिया और दबाने लगा और लंड विधि की चूत के मुँह पर रख कर एक जोरदार धक्का लगा कर विधि की चूत मैं पूरा घुसा दिया वो चिल्लाई उईईईई माआआ मररररर गईईईईईईईई प्लीज निकालो उई मा मर गईईईई, मेरी चूत फाड़ दी जीजू नहीं उूउउ आआअ और फिर मैं उसको धीरे धीरे चोदने लगा कुछ देर बाद उसका दर्द नॉर्मल हुआ और वो कमर हिला हिला के मेरा साथ देने लगी.
अब मैं उसको धीरे धीरे चोद रहा था. की अचानक मेरी सास रूम मैं आ गयी मैं एक दम रुक गया मेरी सास बोली बेटा रूको मत, मेरी इस रंडी बेटी को पूरे ज़ोर से चोदो, इतनी ज़ोर से चोदो की इसकी चूत और गांड फट जाये, इस रंडी का अपने पति से काम नही चला ये उससे संतुष्ट नही हुई और उसको छोड़ आई बेटा इसे अपनी रंडी समझ के इसको पूरे ज़ोर जोर से चोद डालो और मेरी कमर थपथपा के होंसला बडाने लगी, फिर क्या था मैने उसको बेड के बीच में लिटा लिया और विधि की गांड के नीचे दो तकिये रख दिये और एक तकिया विधि की गर्दन के नीचे रख दिया फिर मैने विधि की दोनो टांगों को अपने कंधो पर रख कर विधि के मुहँ की तरफ झुक गया और विधि की दोनो चूचियों को अपने हाथों मैं ले कर मसलने लगा और ऐसा करने से विधि की चूत एकदम उपर आ गयी और मैं उपर और मेरी सास पास में खड़ी होकर देख रही थी और कह रही थी जल्दी से इसकी चूत मैं अपना लंड डाल कर इसकी जोर से चुदाई कर दो बेटा, फिर क्या था मैने अपने लंड की तरफ इशारा किया.
मेरी सास ने झट से मेरा लंड अपने हाथो मैं पकड़ कर एक चुंबन लिया और मेरी साली विधि की चूत के मुँह पर लगा दिया और बोली बेटा एक ही धक्के मै पूरा लंड घुसा दो इसकी चूत मैं,  मैने वैसे ही किया और चिल्लाई उईईईई माआआ मररररर गईईईईईईई प्लीज निकालो उईई माआआ मर गईईईईईई,  मेरी चूत फाड़ दी जीजू नही ईईईउउु आआआआ मेरी सास बोली अब ले मजा तू अपने जीजू से बहुत खुजली हो रही थी. तेरी चूत मैं अब मिटा ले अपनी खुजली और वो चली गयी, मैं अपनी साली विधि को पूरे ज़ोर शोर से चोदने लगा करीब 1 घन्टे तक मैं उसको उसी पोज़िशन चोदता रहा बाद मैं मैने विधि की टांगों को छोड़ दिया और विधि के उपर लेटे लेटे उसको चोदता रहा. मैने उसको सुबह के 5 बजे तक चोदा फिर मैने विधि की चूत मैं लंड को झाड़ दिया.
उस रात वो 10-11 बार झड़ी और मै पूरी रात मैं सिर्फ़ 5 बार झड़ा. फिर हम अलग अलग हुये और मैने उसको अपना लंड चूसने को कहा उसने मेरे लंड पर जो माल लगा हुआ था वही चाट कर छोड़ दिया और वो अपने कपड़े पहन कर अंदर चली गयी और मैं अपने कपड़े पहन कर उपर के रूम मैं सोने चला गया चारपाई पर लैटते ही थकावट के कारण नींद आ गयी. और करीब सुबह के 10 बजे को मेरी आँख खुली मैने उठ के सुबह की दिनचर्या से निपट कर मैं अपनी चारपाई पर लेट गया और मेरी सास मेरे लिये दूध लेकर आई साथ मैं काजू, बदाम भी ले के आई, और मुझे खाने के लिये कहा,  मैं दूध के साथ काजू बदाम खाने लगा,  इसी बीच मेरी सास ने पूछा की बेटा केसा रहा रात का प्रोग्राम,  मैं तो बिल्कुल शरमा गया और उसने मेरे लंड पर हाथ रखते हुये दुबारा फिर कहा तो मैने कहा बहुत मजा आया सासू जी और रात की सारी बात उसको बता दी.
मेरा लंड फिर खड़ा हो गया और मैने कहा की सासू माँ क्या दिन मैं फिर प्रोग्राम हो सकता है,  तो मेरी सास ने मेरा लंड सहलाते हुये कहा की बेटा अगर तुम्हारे  ससुर जी सो जायेगे तो तुम्हारा दोपहर मैं प्रोग्राम हो सकता और वो मेरा लंड देखने के लिये कहने लगी मुझे बहुत शर्म आ रही थी मगर उसने मेरा पजामा  निकाल कर मेरे लंड को देख एक चुंबी ले ली और बोली काश ये लंड मेरी चूत  और गांड को भी मजा दे तो मजा ही आ जायेगा मुझे बहुत शरम आ रही थी,  फिर उसको किसी ने आवाज़ लगा दी और वो नीचे चली गयी और मैं कुछ देर वहीं लेटा रहा और फिर मैने और मेरी साली विधि ने लंच किया और फिर मैं ससुर के सोने का इंतजार करने लगे, और ससुर जी लंच करके बाहर अपने कमरे मैं जा कर सो गये.  
मेरा साला किसी काम से बाहर चला गया. और फिर मेरी सास मेरे पास उपर रूम मैं आई और बातें करने लगी और उसने मुझसे कहा की अगर आप अपने लंड से मेरी चूत और गांड भी चोदो तो मैं तुमसे तुम्हारी दूसरी साली को भी चोदने दूँगी,  मगर मुझे बहुत शर्म आ रही थी मगर मैं साली विधि को दोपहर मैं चोदना चाहता था, और फिर मैने सोच विचार करके सासू जी को हाँ कह दी और साथ मैं कह दिया की अगली बार जब आऊँगा तब चोदूगा मैं आपको इस बार नही और मेरी सास मान गयी और बोली की बेटा मेरे सामने चोद दो आप मेरी बेटी को मैं तुम दोनो की चुदाई देखना चाहती हूँ,  मेने हाँ कही और उसने तुरंत मेरी साली विधि को मेरे पास बुलाया और खुद कोने मैं कुर्सी पर बैठ गयी और दोपहर की चुदाई देखती रही.
मैने दोपहर मैं मेरी साली विधि को 3 घन्टे तक अलगअलग स्टाइल मैं चोदता रहा और दोस्तो फिर मैने मेरी साली विधि को उस दोरान 3 रात और 2 दिन तक लगातार चोदता रहा मेरी साली विधि मुझसे चुदवा के बहुत खुश थी और मैं भी. और दोस्तो जब से लेकर अब तक मैं मेरी साली विधि को चोदने के लिये महीनें मैं 2-3 बार रात मैं अपने ससुराल पहुँच जाता हूँ जब भी जाता हूँ तो उसको पूरी रात अपने लंड से मजा चखाता हूँ और खुद विधि की चूत का और विधि की गांड का मजा लेता हूँ.









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator