Sunday, March 23, 2014

FUN-MAZA-MASTI दो लडकियों ने किया रेप

FUN-MAZA-MASTI


दो लडकियों ने किया रेप

प्रेषक : लक्की 
मेरा नाम लक्की हे.. मेरी उम्र 22 साल हे ओर मैं कराची मैं रहता हूँ ओर अक्सर में इस साइट पर कहानिया पढ़ता रहता हूँ. एक साल पहले की बात हे मैं कॉलेज से वापसी पर बस के इंतज़ार मैं स्टॉप पर खडा था. कुछ देर मैं एक कार आकर मेरे पास रुकी जिसमे एक सुन्दर लड़की थी
जिसकी उम्र 24 होगी ओर मुझसे एक पता पूछने लगी. मेने उसे पता बता दिया तो उस पर कहने लगी की आपको कहाँ जाना हे.. मेने अपने एरिया का नाम बता दिया तो कहनी लगी मुझे वहीं से गुज़रना हे अगर आप चाहो तो मैं आपको छोड़ सकती हूँ… मेने कहा ठीक हे ओर उसके साथ बेठ गया।
कुछ देर तक हम मैं बाते होती रही मुझसे मेरी पढाई के बारे मैं पुछती रही ओर कहा की कॉलेज के बाद क्या करते हो.. मैने कहा पार्ट टाइम एक इंटरनेट केफे पर जॉब करता हूँ.. तो कहनी लगी की कंप्यूटर को ठीक कर लेते हो… मेने कहा हाँ.. तो कहने लगी की मेरे कंप्यूटर मैं कुछ प्रोब्लम हे वो कुछ कहती इससे पहले मेने कह दिया की अगर आप चाहो तो मैं ठीक कर सकता हूँ.. तो कहने लगी की ठीक हे आप मेरे साथ मेरे घर चलो ओर देख लो क्या प्रोब्लम हे.. फिर उसके बाद मैं आपको आपके घर छोड़ दूंगी.. में तेयार हो गया ओर उसके साथ उसके घर चला गया।

उसका घर बहुत अच्छा बनाया हुवा था वो मुझे कंप्यूटर रूम मे ले गई ओर खुद चली गई. मेने कंप्यूटर ऑन किया तो वो बिल्कुल ठीक था. इतनी देर मैं एक ओर लड़की जिसकी उम्र 22 साल  होगी वो रूम मैं आइ ओर बहुत सेक्सी अंदाज़ मैं कहने लगी आपका स्वागत हे हमारे घर मे तो आप ठीक करोगे.. बस इतना ही कहा उसकी बात मैं समझ नही पाया. इतनी देर मे पहली वाली लड़की आ गयी. जिसे उसने रानी कहकर बुलाया ओर जो छोटी थी. उसका नाम जिया था रानी जब रूम मे आई तो उसके हाथ मे मशरूम का गिलास था जो उसने मुझे दिया. मेने मना किया लेकिन उसने ज़बरदस्ती पीने को कहा ओर मेरे पीछे खड़ी हो गई।

जूस पीने के बाद पता नही मुझे क्या होने लगा ऐसा कुछ जो पहले कभी नही हुवा था वो दोनो बहुत सुन्दर थी. लेकिन उसके बाद मुझे ओर सुन्दर लगने लगी. इससे पहले मेने कभी किसी लड़की के साथ सेक्स नही किया था. पता नही मुझे ऐसा क्या होने लगा की मेरा दिल करने लगा की मे रानी को किस करू ओर उसके साथ सेक्स करू मेने रानी से कहा की आपका कंप्यूटर तो ठीक हे… तो कहने लगी की कभी ठीक चलता हे ओर कभी प्रोब्लम करता हे उसने अपनी एक फोटो ऑपन की जो कंप्यूटर मैं थी बहुत रोमाँटिक फोटो था. पता नही मुझे क्या होने लगा. मेने कहा में मैं चलता हूँ.. तो कहने लगी की कुछ देर बेठो फिर चले जाना..
थोडी देर मैं मुझे ऐसा लगा की जेसे मुझे चक्कर आने वाले हैं तो मेने रानी से कहा की मुझे अब जाना हे पता नही क्या हुवा हे मेरी तबियत खराब हो रही हे.. तो रानी ने कहा यहाँ आओ मेरे साथ ओर अपने बेडरूम मे ले जाकर मुझे लेटा दिया ओर थोडी देर मैं दूध का गिलास लेकर आ गइ. उसके बहुत कहने पर मेने पि लिया ओर 5 मिनट बाद मुझे कुछ अच्छा महसूस होने लगा. लेकिन अब फिर मेरा दिल कर रहा था की रानी के साथ सेक्स करूँ मे लेटा हुआ था ओर रानी मेरे पास बेठी हुई थी वो बार बार मेरे सर पर हाथ रख रही थी. जिसके लिए उसे मुझ पर झुकना पड़ रहा था. जिसकी वजह से उसके बोब्स मेरे सीने पर लग रहे थे. मुझे बहुत अच्छा लग रहा था. फिर रानी एक दम से मेरे उपर झुक गई जिससे उसके बोब्स पूरे दब गए।

वो कहने लगी.. अब केसा लग रहा हे.. मे कुछ नही बोला थोडी देर मैं जिया आ गई उसके हाथ मे एक पानी गिलास था ओर दुसरे हाथ मैं दो  टॅबलेट थी रानी ने उससे लेकर मुझे दी ओर मे बिना झिझक खा गया. उसके बाद मुझे पता नही चला की मेरी आँख कब बंद हो गयी ओर फिर मुझे फील हुवा की कोई मेरा लंड दबा रहा हे तो मे एक दम से उठ गया ओर देखा की मैं बिल्कुल नंगा लेटा हुवा हूँ ओर मेरे हाथ ओर पैर बंधे हुये हैं ओर रानी मेरा लंड चूस रही हे. मेने कहा ये क्या कर रही हो आप… तो कहनी लगी चुप करके लेटा रह.. लेकिन मुझे भी अच्छा लग रहा था. उसके बाद रानी ने अपने पुरे कपडे उतार दिए ओफफफफफ्फ़ उसके बोब्स देखकर में पागल हो गया. फर्स्ट टाइम एक लड़की को नंगा देख रहा था. उसने दराज़ से एक कॉंडम निकाला ओर मेरे लंड पर चड़ा दिया ओर मेरा लंड अपनी चूत के होल पर रख कर बेठ गई. जिससे मेरा पूरा लंड एक दम से उसकी चूत मे चला गया ओर उपर निचे होती रही।  

20 मिनट तक वो ऐसे ही करती रही मुझे बहुत हेरत हो रही थी की मेरा पानी अभी तक नही निकला. जबकी इस दोरान वो 3 बार अपना पानी निकाल चुकी थी ओर फिर वो मेरी उपर लेट गई ओर मेरी लिप्स अपने मुह मे लेकर चूस रही थी ओर बार बार मेरे लिप्स काट लेती. मुझे बहुत दर्द हो रहा था. लेकिन वो मजे ले रही थी. मेरे होंठ ज़ख़्मी हो गये थे. मेरी गर्दन पर किस कर रही थी ओर इतनी जोर से कर रही थी की जेसे मुझे नोच कर खा जाएगी. फिर कुछ देर बाद उसने मेरा लंड फिर से अपनी चूत मे डाला ओर अपनी चूत को मेरी लंड से चोदने लगी. 30 मिनट बाद वो फिर से मेरे उपर लेट गई ओर फिर थोडी देर बाद जिया रूम मे आई ओर अपने कपडे उतार कर मेरे पास आकर बेठ गई।

मुझे उस वक़्त बहुत डर लग रहा था मुझे मज़ा नही आ रहा था. मेरी होंठो मे वो हाथ से दबा रही थी ओर मुझे इतनी हैरत हो रही थी की मेरा पानी अब तक नही निकला था ओर मेरा लंड पूरा का पूरा तना हुवा था. जिया ने अपने हाथ से पकड़कर कर मेरा लंड अपनी चूत पर रख कर खुद को मेरे लंड पर दबा दिया. जिससे मेरा लंड जिया की चूत मे जाने लग गया. जिया की चूत थोड़ी टाईट थी. जब पूरा लंड अंदर चला गया तो वो भी खुद को उपर नीचे करने लगी ओर 30 मिनट तक मुझसे चुदती रही. थोड़ी देर बाद रानी रूम मे आई उसके हाथ मे इंजेक्शन था ओर कहने लगी की अगर यह मेने तुम्हे ना लगाया तो तुम्हे बीमारी हो जाएगी तुमने हम दोनो की साथ एक साथ सेक्स किया हे… लेकिन मुझे इस बारे मे इतना नही पता था मे बहुत डर गया था ओर इंजेक्शन लगाने पर तैयार हो गया।

उसने वो मेरे पैर मे लगा दिया उसके बाद मुझे बिल्कुल भी होश नही रहा की में कहाँ हूँ ओर क्या हुआ मेरे साथ जब मुझे होश आया तो मे उसी तरह नंगा था ओर ऐसा लग रहा था की मेरा जिस्म मेरे साथ ही नही हे मुझसे ज़रा भी घुमा नही जा रहा था. मेने घड़ी देखी तो उसमे 3 बज रहे थे ओर जब में रानी के घर आया था तो उस टाइम 2:30 हो रहे थे. में एक दम से सोच पड़ गया क्योंकि उन दोनो ने कम से कम दो घंटे  मेरे साथ गुजारे होंगे. मेरे होश मे रहते हुये तो अभी तक 20 मिनट केसे हो सकते हैं ओर जब मेने बाहर देखा तो बिल्कुल अंधेरा था मे समझ गया की रात के 3 बज रहे हैं।
में बहुत डर गया की मेरे घर वाले परेशान हो रहे होंगे ओर मुझे लग रहा था की में अब बच नही पाऊंगा मर जाउंगा. थोड़ी देर मे फिर पता नही चला कब मेरी आँखें बंद हो गयी ओर में सो गया ओर जब उठा तो 10 बज रहे थे. थोड़ी देर बाद रानी रूम मे आई ओर मुझे कपडे पहनाने लगी. मुझसे अपनी एक उंगली भी नही हिला पा रहा था. उसने बहुत मुश्किल से मुझे कपडे पहनाए ओर मेरी पॉकेट मे 10,000 रु. डाल दिए ओर अपने नोकर से कहा की मुझे रिक्शा मे बेठा दे वो मुझे उठाकर ले गया ओर रिक्शा मे बेठा दिया. मुझसे कुछ कहा भी नही जा रहा था पता नही केसे मेने उसे अपना पता बताया ओर वो मुझे घर ले गया. उसके बाद में 3 महीने तक हॉस्पिटल मे रहा ओर 2 महीने तक बेड से उठ नही पाया…………………………………  










हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator