Sunday, March 23, 2014

FUN-MAZA-MASTI मनीषा का मजा

FUN-MAZA-MASTI


मनीषा का मजा

प्रेषक : विकास
हाय रीडर्स में आप के लिये एक स्टोरी लाया हूँ. मुझको आशा है की आप को यह स्टोरी बहुत पसन्द आयेगी. में विकास. मेरी उम्र 22 साल से और में जयपुर में रहता हूँ. मेरी लम्बाई 5.7’ है. में स्मार्ट लड़का हूँ. में आपको मेरे पड़ोस में रहने वाली मनीषा के साथ के अपने पहले सेक्स
एक्सपीरियेन्स के बारे में बता रहा हूँ. मेरे पड़ोस में एक लड़की रहती है. उसका नाम मनीषा है. वो बहुत सुंदर है. उसकी उम्र 20 साल है .हम दोनों एक साथ एक ही कॉलेज से कंप्यूटर इंजिनियरिंग की पढाई कर रहे है. उसकी लम्बाई 5.4’ है. उसका फिगर 34-26-34 है.
यह बात आज से कुछ एक महीने पहले की है, जब हमारे एग्जाम चल रहे थे. हम दोनो अपने एग्जाम बहुत अच्छी तरह से दे रहे थे. मनीषा कभी तैयारी करने के लिये मेरे घर आ जाती तो में कभी उनके घर चला जाता था. उन दिनो की बात है की मेरे चाचा जी की तबीयत खराब हो गयी. ओर मेरे मम्मी पापा ओर छोटा भाई उनसे मिलने के लिये अहमदाबाद चले गये. क्योकी वो हमसे अलग हो के वहा  पर रहने लगे थे. क्योकी अभी तक शादी नही हुई थी. तो मेरे घर वाले अगले दिन उनसे मिलने के लिये चले गये. ओर आंटी को बोल दिया की मेरा ख्याल रखना. आंटी(मनीषा की माँ) तो अब में तीन दिन के लिये घर में बिल्कुल अकेला था. तो पहले तो में अपने पेपर की तैयारी करने बेठ गया अपने कंप्यूटर पर. ओर शाम को मनीषा भी मेरे घर पर आ गयी. ओर कहने लगी की मुझे यह चेप्टर कुछ समझ में नही आ रहा क्या तुम मुझे समझा दोगे. मेने कहा क्यो नही अभी समझा देता हूँ. ओर फिर मेने उसे समझा दिया.
फिर रात को मेने मेरे दोस्तो को फोन किया की में घर पर अकेला हूँ चलो कोई सेक्सी मूवी देखते है. मेरे दोस्त रात को ठीक 8.30बजे मेरे घर पर आ गये ओर हम बेठ कर मूवी देखने लग गये. उस मूवी में एक गोरी लड़की को एक काला सा आदमी अपने बड़े मोटे लंड के साथ उसकी गांड मार रहा था. वो लड़की ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थी. ओर फिर कुछ ही देर में उस काले आदमी ने अपना सारा वीर्य  उसकी गांड में डाल दिया. यह सब देख कर मेरा मूड बहुत ही खराब हो गया. ओर जब रात को मेरे दोस्त चले गये. तो मेंने बाथरूम में जाकर मनीषा के नाम की मूठ मारी. ओर मेंने सोच लिया की कल तो में मनीषा को चोद कर ही रहुँगा.
इसलिये में सारी रात यही सोचता रहा की कैसे उसको चोदू. तो अगले दिन वो मेरे घर नाश्ता ले कर आई ओर उस वक़्त उसने सलवार कमीज़ पहने हुई थी. ओर उसने बाल खुले छोड़े हुये थे. जब में बात करके बाहर जा कर टेबल पर बेठा ओर वो नाश्ता रखने की लिये खड़ी हुई तो उसका दुपट्टा अब नीचे गिर गया ओर मेने उसके तब बोबे देख लिये उसने सफ़ेद कलर की ब्रा पहने हुई थी. फिर उसने अपना दुपट्टा उठाया ओर मेंने उससे कहा की 11 बजे आ जाना पढाई करेंगे. उसने कहा ठीक है ओर वो चली गयी. ओर फिर वो 11 बजे मेरे घर पर आ गयी.
फिर मेने उससे कहा की चलो कोई मूवी देखते है ओर वो मान गयी. फिर हम हिन्दी मूवी (हम तुम) देखने लगे. कुछ देर मूवी देखने के बाद में दूसरे कमरे में चला गया ओर में वहा अपने दोस्तो से फोन पर 30 मिनिट तक बात करता रहा. ओर जब में कंप्यूटर वाले रूम में गया तो वहा का नज़ारा देख कर हेरान रह गया. वहा मेरे कंप्यूटर पर कल रात वाली सेक्सी मूवी चल रही थी. ओर मनीषा अपने बोबो को ज़ोर ज़ोर से उपर से दबा रही थी. फिर में जा कर उसके पीछे खड़ा हो गया. ओर कुछ देर बाद उसने मुझे पीछे देखा तो वो हैरान हो गयी ओर जल्दी से कंप्यूटर को बन्द करने लगी. यह देख कर मुझमें थोड़ी सी हिम्मत आ गयी ओर मेने उससे कहा में बंद कर देता हूँ. फिर मेने कंप्यूटर बंद कर दिया ओर वो अपना फेस नीचे करके पढ़ने लग गयी.
फिर मेने उससे कहा कोई बात नही अगर तुमने मूवी देख ली. ओर उसने मुझसे कहा की घर वालो को प्लीज मत बताना. मेने कहा ठीक है लेकिन एक शर्त पर तो उसने पूछा की क्या. मेने उससे कहा की में तुम्हे नंगा देखना चाहता हूँ. मतलब की नंगी देखना चाहता हूँ. उसने जल्दी से मना कर दिया उसने कहा में ऐसा नही कर सकती. एक लड़के के सामने तो कभी नही. मेने कहा सोच लो अगर मेने तुम्हारी बात तुम्हारे घर वालो को बता दी तो……????
कुछ देर सोचने के बाद उसने मुझसे कहा की तुम मेरे साथ कुछ करोगे तो नही मेने कहा नही करूँगा तब जा कर वो मानी. लेकिन मेने उससे कहा की तुम्हारे कपड़े में उतारूंगा. ओर वो मान गयी. फिर मे उसको अपने बेडरूम में ले गया. वो मेरे बेड के उपर जा कर बेठ गयी. फिर में उसके धीरे धीरे करीब गया. पहले मेने उसका हाथ पकड़ कर किस किया. वो शर्मा गयी फ़िर धीरे से मेंने उसकी बॉडी पर हाथ फेरते हुये उसकी कमीज़ उतार दी उसने जल्दी से अपने बोबो पर हाथ रख लिया. फिर में धीरे धीरे उसे किस करने लगा. लेकिन वो मना करने लगी. पर धीरे धीरे वो भी गर्म हो रही थी. फिर में अपना हाथ धीरे से नीचे ले गया ओर उसकी सलवार खोल डाली. अब उसने अपने पेरो को क्रॉस में कर लिया था. ओर उस वक़्त उसने सफ़ेद पेन्टी पहने हुई थी. फिर में धीरे से उसे उपर से नीचे तक 10 मिनिट तक किस करता रहा. अब वो पूरी तरह मेरे काबू में आ चुकी थी. फिर मेने जल्दी नहीं करते हुये. उसकी ब्रा खोल दी. उसकी ब्राउन कलर की चूचीया बहुत ही सुन्दर लग रही थी. अब में उसके बूब्स को मुहँ में ले कर चुसने लगा. वो धीरे धीरे आहह ….. की आवाज़ निकाल रही थी यह सब सुनकर मेरा 7’’ इंच का लंड खड़ा हो गया. फिर कुछ देर बाद मेने उसकी पेन्टी भी उतार दी. उसकी चूत  पर छोटे छोटे बाल थे.
फिर मेने धीरे से अपनी उंगली उसकी चूत में डाल दी. उसने धीरे से आवाज़ की आआअहह्ह्ह. उसने कहा धीरे करो मुझे दर्द हो रहा है. कुछ देर उंगली अंदर बाहर करता रहा ओर वो झड़ गयी. ओर मेने उसकी चूत का सारा पानी पी लिया. फिर मेने अपने कपड़े उतार दिये ओर अपना लंड निकाल कर उसके हाथ में दे दिया पहले तो वो इसे देख कर घबरा गयी. मेने उससे कहा की तुम अपने हाथ से पहले मेरी मूठ मारो. वो मेरी मूठ मारती रही ओर कुछ देर बाद मेरा पानी भी छूट गया उसके हाथो पर. ओर उसने मेरा पानी चाट लिया. ओर फिर कुछ देर बाद हम 69’’ पोज़िशन में आ गये. कुछ देर ऐसा करते रहे. तबी कुछ देर में उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया. पानी छूटने के कारण उसकी चूत काफ़ी चिकनी हो गयी थी.
अब मैने उससे कहा की में तुम्हे चोदूगा. तो वो घबरा गयी उसने कहा की तुम्हारा इतना बड़ा लंड में कैसे सभाल पाऊँगी. ओर कहने लगी मेरी फ्रेंड्स बताती है की पहली बार चूत मरवाने पर बहुत खून निकलता है. फिर मेने उससे कहा की में बहुत आराम से करूँगा तुम्हे ज्यादा दर्द नही होने दूगा. यह तो बस एक मिनिट का दर्द होता है बाद में मज़ा ही मज़ा है. फिर में दूसरे रूम से जा कर आयल ले कर आया. ओर मेने अपने लंड पर लगाया. ओर कुछ आयल उसकी चूत पर लगा दिया. फिर मेने उसके पैर अपने कन्धों पर रख लिये ओर अपने लंड को उसकी चूत के आगे रख कर एक झटका मारा. ओर मेरा लंड उसकी चूत में आधा चला गया ओर उसने ज़ोर से चीख मारी. आआअहह ओर कहने लगी अपना लंड बाहर निकालो. मेने उससे कहा की अब तो सारा काम हो चुका है. ओर में एक मिनिट तक वैसे ही उस के उपर लेट गया. उसकी आँखू से आँसू आ रहे थी.
फिर कुछ देर मेने उसे किस किया ओर फिर एक ओर झटके के साथ पूरा लंड उसकी चूत में चला गया. अब वो शांत हो गयी थी. फिर धीरे धीरे मेंने अपना लंड अंदर बाहर करता रहा. अब वो भी मज़ा लेने लगी. ओर मुझे कहने लगी ओर ज़ोर ज़ोर से. उसने कहा जल्दी करो ओर तेज़ में झड़ने वाली हूँ ओर फिर कुछ ही देर में वो झड़ गयी. ओर अब वो शान्त हो कर लेट गयी. ओर फिर कुछ देर बाद में भी झड़ने वाला था और मेने अपना लंड उसकी चूत से बाहर निकाला ओर अपना सारा पानी उसकी चूत के उपर डाल दिया.
फिर हम कुछ देर तक वैसे ही लेटे रहे. ओर मेने उससे पूछा की कैसा लगा यह एक्सपीरियेन्स. ओर उसने कहा की यह मेरी ज़िंदगी का यादगार लम्हा रहेगा. फिर हम दोनो ने बाथरूम में जा कर एक दूसरे को साफ किया. ओर दोस्तो पूरे दो दिन तक में उसको अलग अलग स्टाइल में चोदता रहा. ओर अब हम दोनो को जब भी कोई मोका मिलता है हम इसी तरह अपनी लाइफ इन्जॉय करते है. अब तक में उसको 10 बार चोद चुका हूँ. अगर लिखने में कोई ग़लती हो गयी हो तो माफ़ करना ओर में उम्मीद करता हूँ की आप लोगो को मेरी यह स्टोरी पसंद आयेगी. अगर आप लोगो को पसंद आये तो प्लीज आप कमेन्ट जरुर करना.








हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator