Sunday, March 23, 2014

FUN-MAZA-MASTI बेटी कन्डोम यूज़ करना-1

FUN-MAZA-MASTI


बेटी कन्डोम यूज़ करना-1

प्रेषक : मोहन
हाय रीडर्स, सबसे पहले आप सबको मेरा नमस्कार. में मोहन सिरसा (हरियाणा) से. मेरी उम्र 29 साल है और में एक  कम्पनी में काम करता हूँ. मेरे पास 9.5 इंच लम्बा और 3 इंच मोटाई वाला लंड है. मैं अपने बाप का एक ही बेटा हूँ. आज मैं आप लोगो को अपनी एक रियल स्टोरी बता रहा
हूँ. मेरी शादी फरवरी 2003 मैं हुई थी, मेरी शादी को करीब 4 साल और 6 महीने हो गये है,  मेरी पत्नी बहुत ही सुंदर है और उससे भी सुंदर और सेक्सी मेरी दोनो बड़ी सालीयां है.
मेरी शादी के समय बड़ी साली के पास 2 बच्चे थे और उसकी शादी को करीब 6 साल हो चुके थे और मेरी दूसरे नम्बर वाली साली विधि की शादी मुझसे करीब 8 महीने पहले हुई थी,  मेरी बड़ी साली अपने पति के साथ अपने ससुराल मैं रहती है और दूसरे नम्बर वाली साली विधि तकरीबन मेरी शादी के 3-4 महीने बाद अपने ससुराल वालो से नाराज़ होकर अपने मायके आ गई थी. जब वो अपने ससुराल से आई उस समय वो गर्भवती थी और मायके आने के बाद उसने एक लड़के को जन्म दिया. और विधि की डिलेवरी मायके मैं ही हुई थी. और वो अब तक मायके मैं ही है करीब 4 साल हो गये हैं उसको अपने ससुराल से आये. ससुराल मैं मेरी 2 शादीशुदा साली और 1 साला ओर सास, ससुर है. मेरी बीबी सबसे छोटी है.
तो मैं अपने ससुर का सबसे छोटा दामाद हूँ. मैं अपनी इस स्टोरी मैं अपनी दूसरे नम्बर वाली साली की चुदाई आपको बता रहा हूँ. जब मेरी बीबी ने मेरी सेक्स करने की शक्ति और मेरे लंड के बारे मैं बताया तो मेरी दोनो सालीयो ने मेरे से सेक्स का मजा लेने का प्लान बना लिया. और अपनी चूत चुदाने के लिए उतावली होने लगी. मेरी बड़ी साली अपने पति के पास रहती है. और दूसरे नंबर वाली साली विधि के बारे मैं बता चुका हूँ फिर भी दुबारा बताता हूँ जो इस प्रकार है. दूसरे नम्बर वाली साली विधि के साथ ससुराल मैं कहासुनी होने की वजह से वो मायके मैं रहती है. वो शादी के करीब 3-4 महीने बाद ही मायके आ गयी थी.
मैं आप लोगो का ज्यादा टाइम ख़राब ना करके अब अपनी स्टोरी की तरफ आता हूँ. दोस्तो जहाँ मैं काम करने जाता हूँ उसी रास्ते मैं मेरी ससुराल पड़ती है. जब मेरी साली विधि की डिलेवरी को 4 महीने हो चुके थे. एक दिन शाम को जब मैं ऑफीस से निकलने ही वाला था तो मेरी दूसरे नम्बर वाली साली विधि का फोन आया और मुझसे कहा की आप आज घर की बजाये यहाँ (ससुराल) मैं आ जावों   और थोड़ा शर्माते हुये कहा की प्लीज एक कन्डोम का पैकेट भी ले आना तो मैने पूछा उससे क्या करोगी तो उसने कहा की पड़ोस मैं मेरी एक भाभी है उसने मंगाया है. तो दोस्तो उस दिन शुक्रवार था और मेरा ऑफीस में शनिवार को ऑफ होता है मैं शाम को करीब 8:30 बजे अपने ससुराल पहुँच गया वैसे भी मैं मेरी साली विधि को देख मन ही मन उसे चोदने की सोचा करता और आख़िर धीरे  धीरे मेरी सोच सच मैं बदल गई. और मैंने वहाँ जाकर सास व ससुर को प्रणाम किया और साली विधि को और साले को हेलो बोला. और फिर वही दामाद वाली सेवा शुरू मैं और मोका पाकर कन्डोम का पैकेट अपनी साली विधि के हाथो मैं थमा दिया और कहा की बगैर कन्डोम ही ज्यादा मजा आता. तो उसने हल्की सी  स्माइल दी और चली गयी.
और फिर मैने और मेरे साले व साली विधि ने डिनर किया और फिर सोने की तैयारी हुई तो मेरा बेडरूम मेरे साले के साथ उपर कमरे मैं लगा दिया और मेरा साला सोने चला गया और मैं जाने लगे तो मेरी सास कहने लगी की बेटा तुम थोड़ी देर मैं चले जाना मुझे बात करनी है और मेरा ससुर बाहर के रूम मैं सोने चला गया और मैं अंदर वाले रूम मैं ही टी.वी देखता रहा. घर काफ़ी बड़ा है इसलिये जगह की कोई कमी नही थी.
मेरी सास और मेरी साली विधि किचन मैं काम करती रही और बीचबीच मैं मेरी साली विधि मेरे साथ हरकत करने आ जाती और कुछ देर बाद मेरी साली विधि मेरे लिये एक दूध का जग ले के आई और पीने के लिये कहा मैने कहा इतना कैसे पीऊंगा तो मेरी साली विधि और सास एक साथ बोली अगर बेटा दूध नही पीओगे तो करोगे कैसे मैं तो इस बात को सोचकर परेशान हो रहा था. साथ मैं दिमाग़ मैं कन्डोम का मंगवाना भी घूम रहा था आख़िर मैं टी.वी मैं मस्त हो गया और धीरे धीरे मेरी आँख लगनी शुरू हो गयी. टी.वी के चलते और रूम मैं रोशनी होने की वजह से नींद हल्की हल्की आ रही थी और सास व साली विधि की बातें भी सुनाई दे रही थी.
मेरे कानो मैं सुनाई पड़ा की मेरी सास मेरी साली विधि से कह रही थी की बेटी कन्डोम ज़रूर यूज़ करना अपने जीजा के साथ चुदते वक्त और जी लगा कर चुदवाना अपनी चूत को तुझे वैसे भी काफ़ी दिन हो गये लंड का मजा लिये आज छोड़ना मत अपने जीजू को जब तक मन शांत ना हो जाये. मैं मन ही मन बहुत खुश हुआ की साली विधि ने कन्डोम अपने लिये ही मंगाये हैं और वो आज मुझसे ज़रूर चुदेगी. और फिर कुछ देर बाद मेरी सास मेरे पास आई और बोली बेटा अच्छा किया आज तुम चले आये और बेटा आप यहीं इसी बेडरूम मैं सो जाना अभी आपकी साली विधि आयेगी और तुम दोनो इन्जॉय करना और कहा की बेटा तेरे बारे मैं तो मेरी बेटी ने जब बताया तो मैं बहुत खुश हुई इतना पॉवरफूल है मेरा छोटा दामाद। और फिर मेरी साली विधि साज संवर के रूम मैं आ गयी वो लाल कलर की कमीज़ और सलवार पहने हुये थी और बोली कैसी लगी आपको मैं जीजू मेरी साली विधि ने इशारा करके पूछा और एक सेक्सी स्माइल दी, मेरी सास तो चली गयी और मेरी साली विधि ने रूम के दरवाजे और खिडकियाँ बंद कर दी और एक खिडकी हल्की सी खुली छोड़ दी और मेरे पास आ के बैठ गयी ऊफ क्या खूबसूरत लग रही थी लाल ड्रेस मैं और मुझे कन्डोम देते हुये बोली ये मैने अपने और आपके के लिये ही मँगवाये हैं आज आप अपनी साली विधि को अपनी पत्नी समझ कर कल्याण कर दो. और फिर कुछ बातें हुई और मैंने उसको अपने पास लिटा लिया और विधि के होठ पर एक ज़ोरदार किस कर दी किस करीब 10 मिनिट तक चली.
उसने और मैने एक दूसरे के खूब जमकर होठ चूसे और बाद में मैने विधि के गालो और गर्दन पर किस करने लगा और उपर से ही विधि की चूचियों को दबाने लगा और फिर मैंने उसको कमीज़ निकालने के लिये कहा तो वो बोली इतनी भी क्या जल्दी है और फिर मेरी रिक्वेस्ट के सामने वो ढल गयी और उसने अपनी कमीज़ निकाल दी क्या गजब का सफेद बदन था और काले कलर की ब्रा मैं विधि की गोरी गोरी चूचियाँ बहुत गजब की लग रही थी वाह क्या माल है मेरी साली विधि और फिर हम दोनो एक दूसरे की बाहों. मैं जकड़ गये और फिर मैने विधि की कमर पर हाथ फेरते हुये विधि की ब्रा खोल दी अब विधि की चूचि मेरी छाती से टकराई और दोनो मैं एक करंट सा लगा और मेरा लंड अकड़ता चला गया और एकदम सख्त हो गया
फिर मैने विधि की चूचियों को गोर से देखा क्या मस्त गोरी गोरी चूचियाँ थी एकदम सफेद और चिकनी चमकदार मैं देखता ही रह गया और वो बोली क्या देख रहे हो,  मैं चोका,  फिर मैने विधि की एक चूचि को अपने मुँह मैं लेकर चूसने लगा और दूसरी चूचि के निपल को हाथ सहलाने व दबाने लगा और फिर कुछ देर बाद दबने वाली चूचि को चूसने लगा और चूसने वाली चूचि को दबाने लगा बहुत मजा आ रहा था विधि के मुँह से आ आ औह की अवाज आ रही थी वो भी गर्म हो रही थी फिर मैं विधि की चूचि को दबाना छोड़ कर अपने हाथ को विधि की चूत के उपर लगा दिया विधि की चूत एक दम चिकनी हो चुकी थी मुझे लगा की वो झड़ चुकी है. फिर मैं विधि के उपर लेट कर विधि के गालो, होंठो, और गर्दन को किस किया और विधि की कमर व पेट, नाभि को किस किया और फिर विधि की सलवार खोलने लगा.
मैने विधि को किस करते करते विधि की सलवार खोल कर निकाल दी अब वो मेरे सामने सिर्फ़ काले कलर की पेन्टी मैं थी विधि की काले कलर की पेन्टी के अंदर से विधि की गोरी गोरी जांघें और गुलाबी चूत दिखाई दे रही बहुत खूबसूरत लग रही थी वो क्या माल थी वो और फिर मैं दुबारा विधि की चूचियों को चूसने लगा और विधि की चूत पर हाथ फेरने लगा और धीरे धीरे मैने विधि की पेन्टी भी निकाल दी और अपनी उंगली विधि की चूत मैं डालने लगा और वो मेरे लंड को अपने हाथो मैं लेकर रगड़ रही थी और मसल रही थी मुझे भी मजा आ रहा था और मेरा लंड एकदम गर्म लोहे की राड़ की तरह सख्त हो चुका था. तो मैं उठा और अपने कपड़े निकाल कर नंगा होकर विधि के पास लेट गया और पागलो की तरह हम एक दूसरे को चूमने लगे.
फिर मैने विधि की टाँगे फैला कर विधि की गांड के नीचे तकिया रख कर विधि की जाघों व चूत को धीरे धीरे किस करने लगा मैं विधि की चूत का सारा रस पी गया और अपनी जीभ विधि की चूत में घुसा दी और विधि की चूत बहुत टाइट थी  क्योकी पिछले 1 साल 6 महीने से विधि के साथ सेक्स नही हुआ था विधि की चूत एक दम कुँवारी लड़की जैसी थी. और बहुत ही सुंदर थी, फिर मेरे चूसते चूसते   उसे आनन्द आया और वो भी अपनी कमर हिलाने लगी और कुछ देर बाद वो झड़ गयी और फिर मैने विधि की चूत का सारा रस अपने होठों से चाट लिया.
फिर मैं उठा और विधि की टांगों के बीच विधि की चूत में अपना लंड रखा तो बोली क्या आप अपना लंड मुझे नही चूसने दोगे,  मैने तुरन्त अपना लंड विधि के होठों पर रख दिया उसने मेरे लंड को किस किया और मुझे लेटने के लिये कहा मैं बेड पर लेट गया, और मेरी साली विधि ने मेरा लंड अपनी मुट्ठी मैं पकड़ कर हिलाते हुये अपने होठों से किस करने लगी और लंड की टोपी अपने मुँह मैं लेकर आइसक्रीम की तरह चूसने लगी और फिर कुछ टाइम बाद मैने भी विधि की टाँगे उठा कर अपने मुँह पर विधि की चूत ले ली और फिर हम दोनो 69 पोज़िशन मैं लंड और चूत चूसते रहे और फिर मैं झड़ने ही वाला था मैने कहा की मैं झड़ने वाला हूँ, वो अनसुना करके मेरे लंड को और ज़ोर से चूसने लगी और फिर मैं झड़ गया और वो भी इस दोरान दुबारा से झड़ गयी हम दोनो शान्त होकर एक दूसरे से चिपक के लेट गये ये गेम करीब 45 मिनिट तक चला और फिर 10-15 मिनिट के बाद हम दोनो बातें करने लगे तो वो बोली की बहुत ही गाड़ा और टेस्टी था आपका वीर्य मजा आ गया इतना गाड़ा वीर्य पीने से और फिर मैने भी विधि की चूत के रस की तारीफ की और फिर मैं उसको चोदने की तैयारी करने लगा.
मैने विधि की गांड के नीचे एक तकिया रख दिया और विधि की टांगों को फेला कर विधि की चूत के मुँह पर अपना लंड रख दिया वो बोली जीजू प्लीज धीरे धीरे डालना आपका लंड बहुत मोटा और लंबा है और मेरी चूत मैं काफ़ी दिनो से कोई लंड नही डला है ये एकदम बंद सी हो चुकी है, मैने आंख मारते हुये कहा चिंता मत कर मेरी रानी आज तेरी चूत को मैं फिर से खोल दूँगा और फिर मैने अपने दोनो हाथो से विधि की चूचियों को पकड़ लिया और विधि की चूत पर अपना लंड रख दिया और विधि के होंठो को अपने होंठो मैं ले लिया और चूसने लगा और धीरे से लंड को विधि की चूत मैं घुसा दिया होंठो मैं होठ होने की वजह से विधि की अवाज़ बाहर नही आ सकी.
फिर मैने होठ छोड़ कर विधि के गालो पर किस करते करते एक ज़ोरदार धक्का लगाया लंड आधे से ज्यादा विधि की चूत मैं जा चुका था और वो चिल्लाई उईईईई माआ मररररर गईईईई प्लीज निकालो उई माआअ मर गई, मेरी चूत फाड़ दी जीजू नई ईईईई आआह्ह्ह अपने लंड को बाहर निकालो मेरी चूत फट जायेगी मुझे नही चुदवानी अपनी चूत आपसे मैं कुछ देर किस करता रहा और विधि के उपर आराम से लेटा रहा 5-7 मिनिट के बाद उसका दर्द नॉर्मल हुआ और वो हिलने लगी और मैने धीरे धीरे अपने लंड को अंदर बाहर करना शुरु कर दिया वो बोली क्या पूरा लंड मेरी चूत मैं है मैने कहा नहीं जान अभी तो 3इंच के करीब बाहर है, उसने फिर अपने हाथ से चूत और लंड को चेक किया और फिर बोली आप मेरे होंठो पर अपने होठ रख कर अपना पूरा लंड मेरी चूत मैं घुसा दो जो होगा देखा जायेगा.
मैंने विधि के कहे अनुसार किया और फिर लंड को अंदर बाहर करते वक्त मैंने एक झटका लगाया मेरा पूरा लंड विधि की चूत मैं घुस गया बहुत टाइट थी विधि की चूत बहुत मजा आ रहा था वो फिर चिल्लाई उईईइ माआ मर गईईईई, मेरी फाड़ दी जीजू नईईईईई उूउउ मगर होंठो मैं होठ होने की वजह अवाज़ कमरे मैं ही रह गयी फिर उसने कुछ देर चुपचाप लेटने को कहा मैं विधि के गाल, कान,होठ गर्दन पर किस करता रहा और बीच बीच मैं विधि की चूचियों को भी चूसता रहा और हाथो से विधि की चूचियों को दबाता रहा.
फिर उसने कहा धीरे धीरे मुझे चोदना शुरू करो और मैने अपने लंड को अंदर बाहर करना शुरू कर दिया. और वो ज़ोर जोर से सिसकारी लेने लगी मैं विधि की चूत को पूरी तेज़ी से चोद रहा था वो बीच बीच मैं कह रही थी और ज़ोर से, और वो सिसकारी लेने लगी कुछ ही समय बाद उसका दर्द मजे मैं बदल गया और वो भी अपनी कमर को हिलाने लगी, वो कह रह थी और ज़ोर से चोदो मेरी चूत को फाड़ के रख दो मेरी चूत को मैने और ज़ोर से चोदने लगा वो चुद रही थी मैं चोद रहा था और तकरीबन 30-35 मिनिट की इस चुदाई मैं वो 2 बार मैं 1 बार झड़ गया मैंने सारा वीर्य विधि की चूत मैं ही डाल दिया वो बहुत खुश थी.

दोस्तों आगे कि कहानी अगले भाग में . . .








हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator