Sunday, March 30, 2014

FUN-MAZA-MASTI जवानी की आग पार्ट -3

FUN-MAZA-MASTI

 जवानी की आग पार्ट -3
करीब 10 मिनट के बाद बैरा कमरे मे आया तो तेरे बाबुजी ने दरवाजा बन्द करने को कहा. तुम्हारे बाप ने सिर्फ एक जांघिया पहन रख्खा था. मैने उस लडके से नाम पुछा तो उसने बताया ‘फरीद’ यानि की वो मुसलमान था. वो आसाम का रहने बाला था और एक महिने पहले ही होटल मे आया था अपनी मां के साथ उसका बाप गुजर चुका था. मैने उसके गाल को प्यार से सहलाया और कहा, कि सब ठीक हो जायेगा, तुम अपनी अम्मी का खयाल रखना. वो उनका पांव दबाने लगा .वो खुब आराम से पांव दबा रहा था . 10-12 मिनट के बाद तेरा बाप बोला कि वो बहुत अछ्छे से दबा रहा है. कुछ देर और दबबाने के बाद उन्होने बैरा से मेरा पांव और बदन दबाने को कहा.
मै हक्की बक्की रह गयी . मैने उपरी मन से कहा कि मुझे जरुरत नही है लेकिन तेरा बाप जिद्द करता रहा और आखिर मै तैयार हो गयी. मै बिलकुल सीधा लेट गयी और बैरे ने मेरे पांव पर हाथ रख्खा. मैने आंख बन्द कर ली. थोडी देर पहले एक उसके ही उम्र का लडका मुझे जम कर चोद चुका था और मै बाद मे भी उसका लंड खाने बाली थी लेकिन अभी पति के सामने ये दुसरा लडका मुझे छू रहा था तो मुझे शरम आ रही थी. धीरे धीरे उसका हाथ मेरी उपरी जांघो पर फिरने लगा था. वो प्यार से मेरी जांघो को सहला रहा था और साथ ही साथ मसल भी रहा था. और मसलते मसलते उसने कहा,
“साब, मै इस होटल मे एक् महिने से हुं और हर रोज औरतो के पांव और बदन दबाता हुं, बदले मे वे मुझे कुछ रुपया पैसा देती है लेकिन इतना चिकना और साथ ही इतना कडक जांघे और किसी का भी नही है. “
उसने थोडी देर तक और दबाया और बोला, “ साब, मेरी मां की जांघ तो पतली और ढीली है. उसकी टांगे कई बार देखी है, दुसरी कई औरते खाली चड्डी पहन कर मालीश करवाती है लेकिन इतना अछ्छा कभी नही लगा जितना मेम साब को दबाने मे आ रहा है. मैने आज तक इतनी सुन्दर और मस्त औरत की जांघ नही देखी है, थोडा साया उपर कर दुं.?” ”हा, हां कर दो, तुम तो बच्चे हो, लेकिन किसी को बोलना मत ”
तेरे बाप के जबाब से मै बहुत खुश थी. अब एक दूसरा कमसीन लडका मेरा चूत देखने बाला था. बैरा ने एक झटके मे साया को उपर ठेला और मुझे अपनी उपरी जांघे दीखायी दी. साया ने सिर्फ बुर को ढक कर रख्खा था और नीचे पुरी टांग नंगी थी.
“सच साब, आप बहुत भाग्य बाले है “ वो मेरी जांघो को सहलाते हुये बोला, ”क्यो?” तेरे बाप ने पुछा.. ”साब, आप इतनी चिकनी और मस्त जांघो को रोज देखते है और इनका मजा लेते है..ओह्ह्ह कितना सुन्दर है देखने मे.”
बैरा मेरे दोनो पैरो के बीच बैठा था और उसे जरुर ही बुर भी दीख रही होगा.
अब उसका दोनो हाथ मेरे जांघो पर था और वो हाथ को अन्दर की तरफ ले जा रहा था.
“तुम रात को कहाँ सोते हो? “ मैंने पुछा और पांव फैला दिया.साया बिल्कुल टाईट हो गया. ”साब, मै रात को अम्मी के साथ ही सोता हुं .’ वो दबाता रहा और बोलता भी रहा. उसका हाथ मेरे बुर के आस पास फिसल रहा था.
“रात को वो मुझे अकेला छोड् कर चली जाती है और फिर 1-2 घंटे के बाद वापस आती है. हर सुबह जब उठता हुं तो मां को करीब करीब नंगा देखता हुं. “ इतना बोलते बोलते उस लडके का हाथ मेरी बुर पर आ गया. मैने उसे मना नही किया बल्कि बुर को थोडा उपर उछाल दिया.
“मां के अलाबा किसी और औरत को नंगा देखा है? “ तेरे बाप ने पुछा.
“नही साब, बहुत औरतों की नंगी चुची देखी है लेकिन बुर नहीं लेकिन चड्डी के उपर से बहुतों की बुर को सहलाया है. ”
“तुमने अपनी अम्मी को रोज नंगा देखते हो तो उसको चोदते भी होगे...!”

“धत्त, आप क्या बोलते है...अम्मी बोलती है मै अभी छोटा हुं , 2-3 साल के बाद किसी को चोद पाउंगा..” और वो अब आराम से मेरी बुर मे अंगुली कर रहा था और दुसरे हाथ से जांघो को सहला रहा था. तेरा बाप जान बुझ कर अंजान बन रहा था या वो देख नही रहा था कि वो लडका मेरी बुर से खेल रहा है..
“इसका मतलब, तेरी अम्मी तेरा लंड सहलाती है.” बाप ने कहा.

वो शरमाया और कहा “हां साब, जब वो रात को बाहर से आती है तो मै भी नंगा होकर उससे चिपक जाता हुं. जब पहली बार मैने ऐसा किया तो उसने मुझे डांटा और बहुत रोयी थी लेकिन जब दुसरी रात भी मै नंगा होकर उसकी बुर को सहलाने लगा तो उसने पहले मेरा लन्ड बह्त देर तक मसला और फिर मुझे अपने उपर लेकर लंड को बुर पर रगडने लगी. मुझे बहुत अछ्छा लगा. मै उसको खुब चुमा और चाटा और उसकी चुची भी दबाई. थोडी देर के बाद मेरे लंड से पानी निकला और उसने मुझे अपने से चिपका लिया. उसके बाद से हर 2-3 दिन के बाद मै और अम्मी ऐसा करते है.. मैने कई बार कहा कि लंड बुर के अन्दर घुशाने दो तो वो कहती है कि मेरा लन्ड अभी चुदाई के लायक नही है.... उसकी बातें सुनकर और बुर में उसकी अंगुली के रगड से मै पुरा गर्मा गयी. लेकिन चुप रही.
“जांघ बहुत दबा लिया, मेम साब की चुची दबाओगे ?”
“हां साब, बहुत बडी बडी और कडक चुची है...अम्मी का चुची तो एक दम से पीचक गया है...और मैने अब तक जितनी भी चुची दबायी है होटल मे कोई भी ऐसा मस्त नही है.” ”लेकिन अल्लाह कि कसम खाओ कि किसी को नही बताओगे कि तुमने मेम साब से मस्ती मारी है.”
“अल्लाह कसम साब, कभी किसी से कुछ नही कहुंगा..”

ये कहते हुये वो मेरे उपर लेट गया और जोर जोर से चुची दबाने लगा. हूक तो पहले से ही खुला था, उसके दबाने से ब्रा अलग हो गया और पतिदेव ने ब्रा को बाहर नीकाल कर नीचे फेंक दिया. मैने सोचा जब पतिदेव खुद मुझे बेशरम करने को तुले है तो मै क्यो पीछे रहुं. अब मेरी समझ मे आया कि उन्होने बच्चो को साथ क्यो नहीं लाने दिया. मैने फरीद के माथे को सहलाते हुये कहा,

“ जब मजा ले ही रहे हो तो अछ्छी तरह से मजा लो.. नंगे होकर मेरे उपर लेटो जैसे अपनी अम्मी के उपर लेटते हो. “

वो मेरे बौडी से अलग हो गया और मैने नीचे देखा, मेरी बुर साफ साफ दीख रही थी. तेरा बाप भी बेड से उतरा और बैरा के साथ साथ वो भी नंगे हो गये. मेरे सामने दो –दो लंड थे और दोनो चुदाई के लिये तैयार थे. बैरा का लंड नेपाली के लौडे से लम्बा लेकिन पतला था. दोनो अपना अपना लौडा सहला रहे थे और मैने साया भी माथे के उपर से बाहर निकाल दिया और बुर को जोर से उछाला. मै तो चाहती थी कि वो फरीद मुझे तेरे बाप के सामने चोदे लेकिन पतिदेव आगे आकर मेरी टांगो के बीच बैठ् कर लौडे को बुर पर टिकाया और फरीद से कहा,

“देखो, चुदाई कैसे की जाती है, पहले मै चोदता हुं फिर तुम को मन करें तो तुम भी मेम साब को चोद कर मजा ले लेना” और जोर जोर से तेरा बाप चोदने लगा.

बेचारा फरीद अलग खडा चुदाई देख रहा था. मैने उसे अपने पास बुलाया और उसका लौडा पकड कर उपर नीचे करने लगी. मैने उसे चुची दबाने को कहा और दोनो हाथो से चुची और गालों को मसल मसल कर मजा लेने लगा. उसका लंड मेरी मुठ्ठी मे उपर नीचे हो रहा था और वो अपना कमर साथ साथ हिला रहा था. नीचे तेरा बाप खुब दम लगा कर चोद रहा था लेकिन मुझे वो मजा नही आया जो नेपाली ने दिया था. करीब 5-7 मिनट तक लौडा को मसलने के बाद मै उसे मुंह मे लेकर चुसने लगी. फरीद मस्ता गया और जोर जोर से चुची दबाने लगा. मैने तब तक तेरे बाप का लंड कभी नही मुंह मे लिया था और अभी एक लडके के लौडे को चुसते देखकर वो भी और जोर लगा कर चोदने लगा. पहले तेरा बाप झडा और लंड बाहर खींच लिया . लंड से बुन्द बुन्द कर के पानी बुर पर गिर रहा था और यह देख कर फरीद भी झर गया. कुछ बुन्द तो मैने गले के अन्दर जाने दिया और तब लन्ड बाहर ठेला. मै फरीद का लन्ड पकडे रही और पानी को अपनी मुंह पर गिरने दिया. जब पुरा पानी निकल गया तो मैने लंड को जोर से 3-4 बार दबोचा और फिर 2-3 मिनट तक चुसा. तेरा बाप नीचे उतरा और फरीद से बोला ,
“अब तुम चोदो...”

लेकिन मै फरीद का लौडा पकडी रही और कहा, “ तु और तेरा ये लंड चुदाई के लिये पुरा तैयार है.. आज रात को तेरी अम्मी कितना भी मना करें उसे जरुर चोदना. अगर तुम आज अम्मी को चोदोगे तो मै कल मै भी चोदने दुंगी और अगर अपनी अम्मी को नही चोदा तो चुत और चुची कुछ नही दीखाउंगी.

मैने उसे बाहर जाने को कहा. उसने कपडे पहने तो मैने उसे 200/- दिया और कहा कि वो किसी से हम लोगों के बारे मे बात ना करे, अपनी अम्मी से भी नही. वो खुश होकर बाहर चला गया.

“तुमने उसे क्यो जाने दिया, मै तुम्हे उससे चुदाते देखना चाहता था.” पतिदेव ने कहा.
मैने जबाब दिया, “ कल देख लेना.”

एक तरफ मै खुश थी कि पतिदेव खुद मुझे दुसरे के सामने नंगा रखना चाहते थे लेकिन साथ मे गुस्सा भी आ रहा था. मैं कपडे पहनते पहनते तुम्हारे बाप को खुब गाली दी...लेकिन वो माना नही. वो जिद्द करता रहा कि मै अनजान लोगों के सामने कम से कम कपडे मे रहू, लोगों को अपनी जवानी दिखाउं और कम से कम एक बार उनके (पतिदेव) के सामने चुदवाउं. तेरा बाप बोला कि शादी के बाद जब सारे लोग कहने लगे कि उसकी बीबी बहुत सुन्दर है, मस्त माल है तब से ही उसका मन था मुझे दुसरे के सामने नंगा करने का और मुझे अनजान लोगों से चुदाने का. लेकिन पीछले 10 साल में उसकी हिम्मत नहीं हुयी कहने की. पहले भी वो कई बार ऑफिस के काम से पटना आया था लेकिन कभी मुझे साथ नहीं लाया. करीब 6 महिने पहले जब वो पटना आया था तो उसे पता चला कि यहां की बहुत से होटलों मे चूत का धन्धा चलता है, जहां 20 रुपये से लेकर 1000/- तक रंडी मिलती है. तभी उसे ये भी पता चला कि इस होटल मे (जहां हम ठहरे थे) सबसे अमीर लोग आते है और यही सबसे मंगही चूत भी बिकती है. तेरे बाप ने खुशमद किया कि मैं किसी से भी चुदाउं, चाहे बैरा हो या कोई सेठ.

“फिर उसके बाद तुम मुझे घर से बाहर निकाल दोगे.” मैने ब्लाउज का बटन बन्द करते हुये कहा. ”नहीं रानी, मैं तुम्हें और प्यार करुंगा “ और चुची मसलते हुये ब्लाउज बाहर नीकाल दिया,
“अभी बैरा को चाय लाने बोलता हुं, तुम ऐसी ही रहो.”

और मुझे चुमते हुये कहा कि मैं जब भी किसी अनजान आदमी से प्यार करना चाहुं तो वो कभी मना नहीं करेंगे. उन्होने फिर मेरी खुशामद की कि मै आज ही किसी और से प्यार करुं, चुदाई करुं.
तेरे बाप की बातें सुनकर मुझे लगा कि सुबह से मैने जो किया वो कुछ गलत नहीं है. एक बार मन किया कि उनको सब बतां दूं फिर सोचा , नहीं अब आगे से जो होगा वो तेरे बाप के सामने होगा.मन ही मन खुश होते हुये मैनें उदास होकर कहा,
“ठीक है, तुम जो बोलोगे ,करुंगी. “ और मैने ब्रा का हूक खोल दिया और ब्रा को अपने चुची पर लटकते रहने दिया. नेपाली बाहर चला हया और मैने अपने बाल और कपडे ठीक किये और अपने उपर इत्र भी लगाया. मेरे लिये ये बहुत आश्चर्य की बात थी कि कोई आदमी एक औरत को चोदने का 1000/- देगा वो भी सिर्फ आधा घंटा में. उस समय तेरे बाबुजी क्प नौकरी में हर महिने 2000/- मिलता था और उसमे हम लोग बहुत खुश थे. और यहां लोग औरत को चोदने के लिये 1000/- देते है. लंड चुसुं तो पुरे 2000/- . जो 2000/- तेरा बाप पुरे महिने 8 घंटे की नौकरी करके लाता है वो मै आधे घंटे में कमाने बाली थी.मुझे चुदाई की बिलकुल जरुरत नहीं थी, तेरा बाप अछ्छा से चुदाई करता था और मै उसकी चुदाई से खुश थी. मुझे कभी किसी दुसरे लौडे की जरुरत महसूस नहीं हुयी लेकिन आज मै आधे घंटे में 2000/- कमाने के लिये तैयार हो गयी. मुझे पता नहीं था कि मेरा घरबाला खुद मुझे दुसरों से चुदवाते देखना चाहता है और इसलिये मुझे अकेला लेकर आया है.





हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator