Friday, March 28, 2014

FUN-MAZA-MASTI जीजू और साली की होली पार्ट-2

FUN-MAZA-MASTI

 जीजू और साली की होली पार्ट-2 
गतान्क से आगे.......... 
सोनिया को जब पता चला के उसकी सिस्टर घर मे नही है और अभी आने वाली भी नही है तो वो रिलॅक्स होने लगी थी और थोड़ी फ्री भी हो गई थी. उसके अंदर दो नंगे बदन का मिलन और उसकी गीली चूत से लगे हुए गरम लंड के लगने से उसके बदन मे जैसे सनसनाहट सी हो रही थी और जैसे उसे नशा छा रहा था. मैं ने उसके बॅक पे हाथ फेरना शुरू किया और सारे बॅक का मसाज करने लगा. उसके चूतदों को पकड़ के अपनी ओर खेच के लंड और वर्जिन चूत (जो अब बोहोत गीली हो गई थी) का मिलन कराने लगा. 
अपने नंगे बदन से उसके नंगे बदन का मसाज करने लगा. उसका हाथ पकड़ के अपने तड़प्ते हुए लंड पे रख दिया. पहले तो वो थोड़ा झिझकी लैकिन जल्दी ही उसने मेरे हिलते हुए गरम लंबे मोटे लंड को अपने हाथ मे पकड़ ही लिया और दबाने लगी. लंड को पकड़ ते ही उसके मूह से निकला ओह जीजू यह तो बोहोत बड़ा और मोटा है. यू हॅव ए लव्ली थिक आंड बिग लंड. दीदी को तो बोहोत मज़ा आता होगा. मैं ने कहा के तुम अपनी दीदी से भी ज़ियादा ब्यूटिफुल आंड सेक्सी हो और मैं बोहोत दीनो से तुम्है चोदने का बारे मे सोच रहा था के तुम्हारी चूत मे मेरे लंड को बोहोत मज़ा आएगा. वो एक दम से शर्मा गई और शरम से टमाटर जैसी लाल लाल हो गई. मैं ने उसको बताया के अपनी फॅंटेसी मे उसको बोहोत बार चोद चुक्का हू डिफरेंट प्लेसस मे और डिफरेंट स्टाइल्स मे. उसने शर्मा से मेरे चेस्ट मे अपने मूह छुपा लिया और धीरी आवाज़ मे कहने लगी के आइ लव यू आंड युवर लंड ज़िजुउउ. और मुझे भी बताया के उसकी फॅंटेसी मे उसने मुझे चोदा है और दोनो की फॅंटसीस आज रियल हो रही है और आज दोनो एक दूसरे को चोदने के लिए बेचैन है. 
हम दोनो एक दूसरे को पॅशनेट्ली किस करते रहे. वो और गरम हो गई. मेरा लंड उसकी स्वीट कंट को टच कर रहा था. उसने मेरा लोहे जैसा लंड अपने हाथ मे पकड़ के अपने चूत मे ऊपेर नीचे घिसना चालू कर दिया जिस से उसकी चूत समुद्र जैसे गीली हो गई. मेरा लंड मे से निकला हुआ प्री कम 
उसकी गीली चूत को और ज़ियादा स्लिपरी बना रहा था.. उस ने अपने लेग्स को और ज़ियादा खोल दिया था. लंड के सूपदे को चूत के अंदर ही अंदर घिस रही थी और अपने चूत के दाने को लंड से रगड़ रही थी. मूह से मस्ती भरी सिसकारिया निकाल रही थी.. आअहह उउउउउउह्ह्ह्ह्ह्ह जीजू यह लंड कितना प्यारा है कितना लंबा और लोहे जैसा सख़्त है. उसकी आँखें बंद थी. गीली चूत के अंदर घिस्स रहे लंड के स्पर्श ले रही थी. उसकी ब्रीदिंग हेवी हो गई थी. और वो एवेरी मिनिट मस्ती मे आउट ऑफ कंट्रोल हो रही थी. 
शी वाज़ टेल्लिंग मी जीजू युवर कॉक ईज़ सो वंडरफुल.. ओह जिजुउउ आइ नीड दिस लंड इन माइ इची पुसी नाउ जीजू.आअहह आइ लव युवर वंडरफुल लंड जीजू आअहह. प्लीईईईआसए जीजू फक मी फक मी हार्ड जीजू आइ नीड युवर लंड डीप इनसाइड माइ ड्रिपिंग हॉट वेट चूत जीजू. आअहह जीजू जीजू जीजू आअहह. इस बेचैन चूत को अब बड़ा लंबा मोटा लंड चाहिए जीजू देदो ना इस चूत को अपना यह मूसल जैसा तगड़ा लुन्न्द प्ल्ीएआसए. मेरी चूत तुम्हारे मोटे तगड़े लंड के लिए बेचैन है. 
मैं ने उसके नेक पे किस किया और नीचे उसके बूब्स पे किस किया तो वो आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और मेरे सर को पकड़ के अपने बूब्स पे दबाने लगी. मैं ने उसकी बूब्स को अपने मूह मे ले के चूसना स्टार्ट कर दिया. आअहह क्या मस्त बूब्स थे और वो वंडरफुल किशमिश जैसी निपल. आहह उसको चूसने मे मुझे बोहोत ही आनंद आ रहा था. उसकी ब्रीदिंग और हेवी हो गी. उसके पूरे मम्मे को अपने मूह मे ले के चूस रहा था और ऐसे चूस रहा था जैसे कोई इन्फेंट फीडिंग बॉटल से दूध पी रहा हो. उसके निपल्स को अपने दांतो के बीच मे रोल कर रहा था और कभी दाँतों से काट डालता तो उसके मूह से मस्ती भरी आअहह निकल जाती. 
सोनिया ने मेरे लंड को ज़ोर से पकड़ा हुआ था और अपनी चूत मे ऊपेर नीचे ऊपेर नीचे ऐसे मसल रही थी जैसे कोई मसाला पीस रही हो (जैसे पिस्ट्ल इन मोर्टार) और अपनी सेन्सिटिव क्लाइटॉरिस को मेरे लंड के हेड से रगड़ रही थी. जब मेरा लंड का हेड उसकी चूत के होल मे अटक जाता तो वो एक मस्ती भरी सिसकारी लेती ऊऊऊओह ऊओईईईइ आआहह. उसकी आँखें बंद थी और वो मज़े ले ले के सिसकारियाँ भर रही थी आअहह ऊओह जिजुउउउउ बोहोत मज़ा आ रहा है जिजुउउ. कहाँ छुपा के रखा था यह मूसल लंड तुम ने जिजुउउउउ. पहले ही कियों नही बताया के तुम मुझे चोदना चाहते हो, मैं तो कभी की चुद चुकी होती अगर तुम पहले ही बता देते तो. मेरे सारे बदन मे चूत की गर्मी से सनसनाहट सी हो रही थी आहह उसकी चूत इतनी गरम थी जैसे कोई भट्टी जल रही हो. 
मैं पहले ही बता चक्का हू के हमारे बॅकयार्ड मे एक चारपाई (कॉट) पड़ी रहती ही. मैं सोनिया को अपने बदन से लिपटाए हुए पीछे हट ते हट ते उसपे बैठ गया. सोनिया मेरे सामने खड़ी थी और मैं उसके पेट पे किस कर रहा था आअहह सिल्क जैसा चिकना बदन था उसका. मैं उसके चूतदों को पकड़ के अपनी ओर खेच रहा था. उसके बेल्ली बटन को किस कर के उसके अंदर अपनी टंग डाल के घुमाया और अपने होंठ थोड़ा सा नीचे कर के उसके चूत के ऊपेर के पोर्षन (नवल एरिया) को किस किया और फिर जैसे ही मेरे होंठ उसके चूत के लिप्स से टच हुए तो वो मस्ती मे चिल्लाईइ आआईयईईईई आअहह ऊऊओिईई और अपने दोनो टाँगो को खोल के दीवानो की तरह से मेरे सर को पकड़ के अपनी मक्खन जैसे नरम, ओवेन जैसे गरम और समंदर जैसे गीली चूत मे सर को पकड़ के घुसा दिया और मेरे मूह से अपनी भट्टी जैसी गरम चूत को रगड़ने लगी आअहह जीईज्ज्जुउउउउ बोहोत मज़ा आता है जीइजुउउउउ आअहह वो मस्ती मे चिल्ला रही थी. 
उसकी मक्खन जैसी फ्रेश्ली शेवन चिकनीचूत की खुश्बू से मेरा बदन जोश मे जलने लगा. उसकी चूत मे से पानी कंटिन्यू निकल रहा था और मैं उसको टेस्ट कर रहा था..आहह बोहोत टेस्टी था उसकी चूत का पानी एक दम से हनी के जैसा टेस्ट था उसकी कुवारि चूत का. उसने अपने लेग्स और फैला दिए और मेरे सर को अपनी चूत के अंदर घुसाने लगी. उसकी आँखें बंद थी और उसका सर इधर से उधर और उधर से इधर टॉस कर रहा था आआहह उउउउउह्ह्ह्ह जीईइज्ज्जुउउउ मुझे तो जन्नत का स्पर्श आ रहा है जिजुउउउउउ…उउफफफफफ्फ़ जिजुउउउउउ तुम तो मुझे पागल बना रहे. जैसे ही मैं ने उसकी कंप्लीट चूत को अपने मूह मे ले के दाँतों से चबाया तो मेरे दाँत जब उसकी चूत के दाने से टकराए तो वो पागल हो गई और चिल्लइइ ऊऊऊऊऊ.आअहह उउउउउह्ह्ह्ह्ह्ह जिजुउउउउउउ यह काइया हो रहा है मुझे जिज्जुउउउउउउ मानो जैसे उसकी चूत मे कोई तूफान आ गया हो और उसका वर्जिन वीर्य उसकी गीली चूत मे से ऐसे बाहर निकलने लगा जैसे कोई नद्दि मे बाढ़ (फ्लड) आ गई हो. मूह से ग्ग्गहर्ररर आआआअग्ग्ग्घ्ह्ह्ह्ह्ह्ह उउउउफ्फ्फ्फ की साउंड आ रही थी ग्ग्गहर्र्र्ररर ग्ग्गफहर्ररर आआहह ऊवूऊवयफ्फ्फफ्फ्फ्फ ऊवूऊवूयूवूऊवयाच्च आआआआअहह हमम्म्मम. उसकी मस्ती भरी आवाज़ें सुन कर मेरा क़ुतुब मीनार जैसे खड़ा लंड और फ्यूवरियेट हो गया और एग्ज़ाइट्मेंट मे हिलने लगा . माइ लंड वाज़ इन फुल स्विंग सल्यूटिंग सोनिया’स सिल्की सॉफ्ट चूत इन आंटिसिपेशन. 
मैं खड़ा हो गया और सोनिया को बेड पे लिटा दिया ऐसे के उसकी लेग्स नीचे ग्राउंड पे और उसकी गंद बेड के एड्ज पे थी. फिर से उसकी चूत को किस किया और दोनो थंब्स से उसकी पिंक चूत के लिप्स को खोल के अपनी टंग अंदर डाल के ऊपेर नीचे करने लगा ..उसकी चूत के दाने को टिप ऑफ दा टंग से टच रहा था. टुक कंप्लीट कंट इन माइ माउत आंड च्यू हेर चूत का दाना (क्लाइटॉरिस). उसकी चूत को ऐसे चबा रहा था जैसे पान चबा रहा हू. सोनिया इमीडीयेट्ली पुट हर लेग्स ऑन माइ शोल्डर्स आंड रॅप्ड ओवर माइ हेड आंड स्टार्टेड पुल्लिंग मी डीप इनसाइड हर ड्रिपिंग फ्लडेड वेट छूट.. 
मैं अब ग्राउंड पे से उठ गया और सोनिया पे झुक के उसके निपल्स को चूसने लगा, काटने लगा. मेरा लंड सोनिया के गीली चूत के एंट्रेन्स पे टीका हुआ था लंड का मोटा सूपड़ा जिस्मै से प्री कम निकल के गीली चूत को और स्लिपरी बना रहा था... माइ लंड वाज़ थ्रॉबिंग और वो जोश मैं ऊपेर नीचे स्प्रिंग जैसे हिल रहा था नीचे ऊपेर हो रहा था जैसे चुदाई से पहले वर्जिन और मक्खन जैसी चूत को सल्यूट कर रहा हो. 
लंड बोहोत ज़ोर से अकड़ गया था. चूत मैं घुसने को बेचैन था और तड़प रहा था.. लंड के हेड मैं से प्री कम के ड्रॉप्स भी निकल रहे थे... सोनिया की गीली गीली प्यारी प्यारी मक्खन जैसे चिकनी चूत.. और राज्ज्जज का लंबा मोटा लोहे जैसा आकड़ा हुआ क़ुतुब मीनार की तरह खड़ा लंड का सूपड़ा सोनिया के गीली चूत मैं धीरे से घुसने लगा..आआआआअहह उउउउउउउउउउउउह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्
ह्ह्ह्ह प्प्प्प्प्प्पक्क्क्ककचप्प्प्प्
प्पक्क्क्ककचह की आवाज़ें करता हुआ मेरा मोटा लंबा मोटा स्ट्रॉंग लंड का सूपड़ा सोनिया की लव्ली प्यारी गीली गीली चूत मैं थोड़ा और अंदर घुसा.. 
लंड का हेड प्री कम से और सोनिया के चूत के जूस से चिकना और स्लिपरी हो गया था. थोड़ा और पुश कर के थोड़ा और चूत के अंदर डाला. सोनिया की आँखे बंद थी और उसने अपने दाँतों को मज़बूती से बंद किया हुआ था. टाइट चूत मे लंड नही घुस्स रहा था. सोनिया नीचे से दरद के मारे चिल्ला रही थी और कह रही थी.. निकालो जीजू यह इतना बड़ा और मोटा लंड नही घुसेगा हमारी इतनी छोटी सी चूत मैं. मुझे बोहोत दरद हो रहा है जीईजुउउउ प्लीईएआसए निकाओ ना.. लायकिन मैं धीरे धीरे लंड के सूपदे को ही उसकी गीली चूत मैं अंदर बाहर अंदर बाहर करता रहा. थोडा सा और पुश किया तो गीली चूत मे थोड़ा और अंदर गया पर सोनिया ने मुझे कस्स के ज़ोर से पकड़ लिया और चिल्लाने लगे..ऊओईईई मैं मॅर जाउन्गि जीइजुउउ प्लीईआसीए बोहोत दर्द होता है जिजुउउ प्लीएज निकालो ना जिजुउउ मेरी चूत मे जलन हो रही है. यह इतना बड़ा 
है और मेरी चूत इतनी छोटी सी कैसे जाएगा इसके अंदर प्लीएज निकालो ना. पर मैं ऐसे ही लंड के हेड को अंदर बाहर अंदर बाहर करता रहा पूरा उसकी चूत से बाहर निकाल निकाल कर अंदर बाहर अंदर बाहर कर रहा था. 
मैं ने अब सोनिया के ऊपेर झुक के उसके बघल (आर्मस्पिठस) के नीचे से हाथ डाल के उसको शोल्डर्स से टाइट पकड़ लिया और लंड को पूरा हेड तक बाहर निकाल के एक थोड़ी देर तक ऐसे ही सूपदे को अंदर बाहर अंदर बाहर किया और जब लगा की अब चूत बोहोत ही स्लिपरी हो गई है तो एक ज़ोर का पवरफुल झटका मारा और मेरा लंड सोनिया की टाइट गरम और गीली चूत को फाड़ता हुआ उसकी टाइट चूत के अंदर आधा घुस्स गया. सोनिया के मूँह से एक ज़ोरदार चीख ( स्क्रीम ) निकल गयी.ऊवूवयियैआइयीयीयियी म्माआआ मररर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर गाइिईईईईईईईईईईईईईई. सोनिया को लगा जैसे दुनिया अंधेरी हो गई हो और सारी ज़मीन और आसमान घूम रहा है और उसके हेड मे लाखों पटाखे छूटने लगे. उसकी आँखे मानो सॉकेट मे से बाहर निकल आई. उसने मुझे कस्स के पकड़ लिया. मैं ने अपने लंड को उसकी चूत मे ऐसे ही रहने दिया. थोड़ी देर मे सोनिया की ब्रीदिंग थोड़ी नॉर्मल हुई और उसकी चूत मेरे लंड को अड्जस्ट कर पाई तो थोड़ा और अपने हाफ लंड को चूत के अंदर बाहर अंदर बाहर करता रहा. अब चूत थोड़ी और स्लिपरी हो गई थी. मुझ से अब और वेट नही किया जा रहा था तो अपने लंड को सूपदे तक बाहेर निकाल के पूरी ताक़त से अपने लोहे जैसे सख़्त लंड को सोनिया की नंगी चिकनी गीली चूत के अंदर घुसेड दिया. मेरा मूसल जैसा लंड रॉकेट की तरह सोनिया की चूत फाड़ के चूत की गहराईइ मे घुस्स गया था और चूत के अंदर ही अटक गया. फिर क्या था सोनिया की चीख निकल गई आआमम्म्मममममममममममम्मू
ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊ म्‍म्माअरर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर ग्गाऐयईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई 
निकााआआआाअलल्ल्ल्ल्लूऊऊऊऊऊऊओ बहेर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर जिजुउउउउउउउ बोहूऊऊऊवटतत दर्द हो रहा है. चूत मे जलन हो रही है. 
उसकी चीख पड़ोसिओं को नींद से जगाने के लिए काफ़ी थी इतनी ज़ोर से चिल्लाई थी वो. ळैकिन सब अपनी अपनी मस्ती मे थे तो किसी ने कोई इस चीख का नोटीस नही लिया. मुझे लग रहा था जैसे उसकी टाइट चूत के मसल्स ने मेरे लंड को और ज़ोर से दबा दिया हो. 
और मैं ने देखा के उसके आँखों से दो आँसू के ड्रॉप्स रोल होके उसके कान के पास रोल कर गये. इट वाज़ ड्यू टू सम पेन आंड सम प्लेषर. इट वाज़ हर फर्स्ट टाइम. मैं ने अपने लंबे मोटे स्ट्रॉंग लंड से सोनिया की टाइट वर्जिन चूत को फाड़ डाला 
था.. शी वाज़ ए वर्जिन आंड आइ टुक हर चर्री. माइ साली सोनिया हॅज़ हॅप्पिली गिवन हर चर्री टू हर जीजू फाइनली.साली की टाइट चूत मे जिजूउ का लंड क़यामत मचा चुक्का था. लंड को ऐसे ही उसकी फाटती चूत के अंदर ही रखा सो दट हर चूत ईज़ अड्जस्टेड टू माइ लंड. उसकी तेज़ी से चलती ब्रीदिंग थोड़ी कंट्रोल मे आई तो लंड को बाहर निकाल के धीरे से घुसाया और स्लोली फक्किंग करना स्टार्ट कर दिया. सोनिया की चूत अब मेरे लंड से अड्जस्ट हो गई थी और चुदवाने के लिए रेडी थी. 
अब सोनिया ने अपने लेग्स मेरे बॅक पे लपेट लिए थे. मैं ने अब सोनिया की टाइट चूत की चुदाई शुरू कर दी. वो अभी भी हाफ बेड पेट ही उसकी लेग्स मेरे बॅक पे. मैं खड़ा हो के ग्राउंड की ग्रिप ले के जम्म के उसकी टाइट चूत की चुदाई कर रहा था. आहह क्या मज़ा था साली की टाइट चूत मे. ऐसा मज़ा तो अपनी वाइफ की टाइट चूत को फर्स्ट टाइम चोदने का भी नही आया था. मैं ने अपने लंड को जब पूरा सूपदे तक निकाल के घुसना चाहा तो देखा के मेरे लंड के सूपदे पे अपनी साली की फ्रेश्ली टॉर्न वर्जिन चूत का गिफ्ट था.. आअहह वो उसकी चूत फॅट जाने से निकला हुआ ब्लड था जो मेरे लंड के सूपदे पे लगा था. मेरे मन को एक शांति सी मिली के आजज्ज एक और कुवारि चूत को फाड़ डाला. 
मेरा लोहे जैसा मोटा लंड अभी अभी की फ्रेश फटी हुई चूत की चुदाई कर रहा था. सोनिया बोली के जीजू मेरी चूत मैं बर्निंग सेन्सेशन हो रहा है बोहोत जलन हो रही है जिजुउउउउ प्लीईआसए थोड़ा आहिस्ता से करो ना प्लीज़. 
मैं ने सोनिया को कस के पकड़ लिया और चोदने लगा. लंड पूरा सूपदे तक बाहर निकाल निकाल के उसकी टाइट फ्रेश्ली टॉर्न चूत की चुदाई कर रहा था. अब उसको भी मज़ा आ रहा था सोनिया मज़े मे चिल्ला रही थी आहह जिजुउउउ ऊऊऊईईइ म्‍म्म्ममाआआ… हर धक्के से उसके मूह से हम्म उूउउ फफफफ्फ़ जैसे आवाज़े निकल रही थी और चुचियाँ आगे पीछे डॅन्स कर रही थी. मैं ने उसके बूब्स को पकड़ा और अपने मूह मे ले के चूसने लगा. उसके क्रीमी वाइट बूब्स को चूस रहा था और उसपे किशमिश जैसी पिंक निपल को काट रहा था. 
लंबी चुदाई हो रही थी सोनिया की. पवरफुल और डीप धक्के लगा लगा के चोद रहा था. अपनी गंद उठा उठा के पूरा लंड बाहर निकाल निकाल के उसकी खुल बंद होती चूत मे घुसेड देता तो वो पेन और प्लेषर से सिसकारिया भरने लगती. 
क्रमशः...............







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator