Thursday, July 10, 2014

FUN-MAZA-MASTI पड़ोसन का एक बहाना

FUN-MAZA-MASTI


पड़ोसन का एक बहाना



हैल्लो दोस्तों मेरा नाम वंश कुमार है। मैं सूरत का रहने वाला हूँ। यहाँ आपके सामने यह मेरी पहली कहानी है। जिसमे मैं अपनी जिन्दगी की सच्ची सेक्स कहानी आप सभी को बताने रहा हूँ।
मैं एक सुन्दर दिखाई देने वाला लड़का हूँ। लेकिन मेरी हाइट और बॉडी काफ़ी अच्छी है। बात उन दिनों की है जब मैं 21 साल का था और में अपनी पढाई के लिए दिल्ली गया हुआ था। वाहा मैं अपने रिश्तेदार के घर पर रह रहा था। मुझे तब सेक्सी फिल्म देखने का बहुत शोक था लेकिन मैने कभी सेक्स किया नही था।
मेरे रिश्तेदार एक पॉश इलाक़े मैं रहते है इस लिये पड़ोस मैं सब मालदार पड़ोसी ही रहते है। जिसमे बहुत ही सेक्सी सेक्सी लड़किया रहती थी वही पर एक लड़की रहती थी जिसका नाम निशा था। वो हमारे रिश्तेदार के घर पर आती रहती थी। वो बहुत ही सुन्दर और सीधी साधी दिखती थी। मेरी उससे काफ़ी अच्छी बनने लग गयी थी। जब भी मैं उसको देखता तो मेरा लंड मोबाईल टावर बन जाता था। क्योंकि उसके बूब्स का साईज 32-24-38 होगा और वो ऐसे कपड़े पहनती थी जिसमे उसकी जवानी पूरी तरह से झलकती थी।
उसकी उम्र तब 21 की होगी। और वो जब चल कर आती जाती थी तो उसकी गांड देखकर तो मैं पागल ही हो जाता था। जब भी वो आती थी तब मैं अपना मोबाइल चालू रखता था। और चुपके से उसकी फोटो खीच लिया करता था। फिर उनको देख कर मुठ मरता था। ये उन दिनों की बात है जब उसने नया लेपटॉप लिया हुआ था और मुझे कंप्यूटर की अच्छी जानकारी थी। इसलिए वो अक्सर मेरे पास कंप्यूटर के बारे मैं कुछ ना कुछ पूछने आ जाया करती थी। एक बार की बात मैं अपनी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसलिये मैंने अपने कॉलेज से छुट्टी ली हुई थी और घर पर ही पड़ाई करता था।
उस दिन दोपहर के समय मैं अचानक से निशा आई और वो सीधे मेरे रूम पर आकर मुझसे बोली की वंश मुझे लगता है की मेरा लेपटॉप खराब हो गया है। तुम मेरे साथ आकर प्लीज़ उसे देख लो मैं तो बहुत खुश हो गया और मैने तुरंत हाँ कर दी और उसके साथ ही उसके घर पर चला गया वहाँ जाकर देखा तो उसके घर पर कोई भी मौजूद नही था।
उसने बताया की सभी लोग आज कुछ ना कुछ काम से बाहर गये हुए है। वो सीधे अपने रूम मैं मुझे लेकर गयी। और लेपटॉप को मेरे सामने रख दिया और बोली तुम इसे देखलो तब तक मैं तुम्हारे लिए कॉफी बनाकर लाती हूँ।
फिर मैं उसका लेपटॉप देखने लगा मैंने देखा की उसके लेपटॉप में वायरस आ गये है। इसलिए में भी उसके लेपटॉप की छानबीन करने लगा और फिर उसमे मैं से काफ़ी सेक्सी फिल्मे मिली। मैं ये कुछ सब देख कर चोंक गया मैंने जब वो फिल्मे देखना शुरु कि तो वो अचानक से वहां पर निशा आ गई मुझे देख कर बोली तुम ये क्या कर रहे हो मैंने कहा क्या तुम ये सब कुछ देखती हो वो पहले तो वो कुछ नही बोली फिर कहा की मुझे यह सब कुछ देखना अच्छा लगता है। उसने मुझ से पूछा क्या तुम यह सब कुछ नही देखते हो? तब मैंने तुरन्त उसे हाँ बोल दिया।
उसने मुझसे पूछा क्या तुमने कभी सेक्स किया है? तब मैंने कहा नही मैं तो अभी तक वर्जिन ही हूँ। यह सुनकर तो वो बहुत खुश हुई और बोली आज सही समय है। तुम्हे अपनी वर्जिनिटी तोड़ देनी चाहिये। मैं तब बहुत शरमा रहा था। तभी उसने मुझसे कहा इसमे क्या शरमाना ये तो सभी लोग करते है। लेकिन ये तुम्हारा पहला टाइम है इसलिए? उसने मुझसे कहा की मैं तुम्हारी पहली चुदाई बहुत ख़ास बना दूंगी उसने पहले मेरी टी शर्ट उतारी फिर उसने मुझसे कहा की तुम अब मेरे कपड़े उतारो।
उसकी टाइट टी शर्ट जैसे ही मैंने उतारी तो उसके बूब्स जैसे चलकर कर बाहर आ गये। मेरा लंड अब मेरी पेंट फाड़ रहा था। उसने जब ब्रा खोली तो उसके निप्पल दिखाई दिये जो बहुत ही सुडोल और बड़े थे। उसने कहा की चूसो इन्हे। जैसे ही मैंने उसके बूब्स को दबाना शुरू किया तो मुझे लगा की जैसे मुझे जन्नत मिल गयी हो। फिर हमने काफ़ी देर किस किया। दोस्तो उसके दोनों हाथ तो जैसे मखमल जैसे थे। उसके बाद मुझे धीरे धीरे जोश आने लगा उसका भी शरीर पूरा गरम हो चुका था। फिर उसने मूझे बैठाया और मेरी पेंट और अंडरवियर निकाल दिया मेरा 6.5 इंच का लंड अब बाहर आ चुका था।
और फिर जब उसने मेरा लंड चूसना शुरु किया मुझे तो ऐसा लगा की जैसे कोई सेक्सी फिल्म की हिरोइन मेरा लंड चूस रही हो वो बोली की पहली बार कोई वर्जिन लंड चूसने को मिला है। मैंने फिर पूछा की आप तो इन कामों में काफ़ी जानकार लगती हो। तब वो मुस्कुरा कर बोली तुम सिर्फ़ मज़े लो फिर उसके बाद वो बेड पर लेट गयी और कहा की मेरी पेंटी उतारो दोस्तो यह मेरा पहला समय था जब मैंने ऐसी जवान चूत के दर्शन किए थे। उसकी चूत एकदम चिकनी और गीली हो चुकी थी। वो बहुत कामुक लग रही थी।
उसने मुझे अपनी उसकी चूत चाटने को कहा तो मैं भी कहा पीछे रहने वाला था। मैने उसकी चूत को बहुत देर तक चाटा और वो तो बस चोदो मुझे जोर से चोदो वंश बोल रही थी 15 मिनट तक चूत चाटने के बाद वो बोली वंश तुम अपनी जवानी मुझे दे दो। उसने मुझसे पूछा की कौन सी सेक्स स्टाइल में करोगे। दोस्तों मैं तो बस उसकी गांड का दीवाना था इसलिए मैंने कहा मैं तुम्हारी गांड देखते देखते चोदना चाहता हूँ। फिर वो मेरे सामने गांड दिखा कर अपने घुटनो पर खड़ी हो गयी फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत मैं डाला।
उसकी चूत का एहसास ऐसा था जैसे कि कोई मखमल की दीवार हो। फिर मैंने अपना पूरा लंड उसकी चूत के अंदर डाल दिया उसकी चीख निकल गयी और चिल्लाई आआआवउुउउ। मैंने अपनी पूरी ताक़त लगानी शुरू की तो उसने कहा अपने लंड को धीरे धीरे हिलाओ नही तो तुम्हारा वीर्य जल्दी से निकल जाएगा। इसलिए तुम पहले मेरी चूत का पूरा मज़ा ले लो और मुझे तुम्हारे लंड का पूरा मज़ा लेने दो क्योंकी बहुत दिन बाद लम्बा और मोटा लंड मिला है। फिर मैंने उसे करीब 20 मिनट तक चोदा मैने बहुत सी स्टाईल भी बदली मैंने कहा की अब मेरा लंड अब वीर्य छोड़ने वाला है उसने कहा चूत में नहीं बाहर निकालो और कहा की मेरे बदन पर अपना वीर्य निकाल दो।
फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत से बाहर निकाला और उसके चहरे पर और बूब्स पर अपने लंड का वीर्य डाल दिया। पहली बार मेरे लंड से इतना वीर्य निकला था। उसके करीब पूरे बदन पर मेरे लंड का वीर्य फैल गया था। और फिर हम दोनो उठे और साथ मैं वॉशरूम मैं जाकर अपने बदन को साफ किया फिर उसके बाद जाकर मैंने उसका लेपटॉप सही किया फिर हम लेपटॉप सही करने के बहाने से कई बार चुदाई करते थे।
तो दोस्तों उम्मीद है कि आपको मेरी पहली कहानी पसंद आई होगी।





हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator