Sunday, December 14, 2014

FUN-MAZA-MASTI बदलाव के बीज--66


 FUN-MAZA-MASTI
 बदलाव के बीज--66

 भौजी ने मेरे लंड के ऊपर अपनी टांग रखी और मेरे होठों को अपने होठों से रगड़ने लगीं| लंड तन के खड़ा हो गया|भौजी ने मेरे होठों को अपने होठों से अलग किया और बोलीं;

भौजी: जानू... आप मुझसे सम्भोग के लिए कहने में क्यों जिझकते हो?

मैं: वो मैं...

भौजी: बोलो ना?

मैं: जब मैं शहर से आया था तब मैंने कई बार देखा है की भैया आपसे सम्भोग के लिए कहते हैं ... और कभी भी कहते हैं... किसी के भी सामने...अलग बुला के आपको कहते हैं| और चूँकि आप मुझसे प्यार करते हो तो आप हरबार मना कर देते थे| अब मेरा मन भी कभी भी ये सब करने को करे और मैं भी अगर सबके सामने आपसे इस के लिए कहूँ तो मुझ में और भैया में फर्क क्या रहा? इसलिए मैं अपना मन मार के रह जाता हूँ| पर सच कहूँ तो मुझे मजा तब आता है जब आप कहते हो!

भौजी: (मेरे लंड पे अपना हाथ रखते हुए) आप दोनों में बहुत फर्क है|मैं आपसे प्यार करती हूँ| आपकी ख़ुशी के लिए जान हाजिर है! आप जब कहो...जहाँ कहो मैं आपको कभी मना नहीं करुँगी|

अब उन्होंने मेरा पजामे में हाथ डाल के बिना उसे नीच खिस्काय लंड बाहर निकल लिया और उसे जत्थों में पकड़ उसकी चमड़ी को ऊपर-नीचे करने लगीं| उन्होंने अपना मुंह मेरी तरफ बढ़ाया और एक बार फिर मेरे होठों को अपने मुंह में भर के चूसने लगीं| हालत ऐसी थी की अब झड़ा... मैंने अपने हाथ को उनके हाथ पे रख के रुकने को कहा| भौजी समझ गईं की मैं झड़ने की कगार पे हूँ| वो उठीं और अपनी साडी जाँघों तक चढ़ाई और अपना एक घुटना मोड़ के मेरे लंड पे बैठ गईं| मैंने इशारे से उन्हें कहा भी की आपकी योनि गीली नहीं है तो वो बोलीं;

भौजी: आपको देखते ही "ये" गीली हो जाती है|

मैं: आप शिकायत कर रहे हो या प्रशंसा (compliment) दे रहे हो?

भौजी: Compliment! इसी लिए तो आपकी "रसिका भाभी" आपके पीछे पड़ी हुई है| उस कलमुही को मौका मिला तो आपको रस्सी से बाँध कर अपना मकसद पूरा करा ले!

मैं: अच्छा जी! इतनी जलन होती है आपको उससे!

अब तक भौजी ने धीरे-धीरे ऊपर नीचे होना शुरू कर दिया था| उनकी योनि इतनी गीली नहीं थी जितनी मैं चूस के कर दिया करता था| इसलिए जब लंड अंदर जाता तो वो गर्दन पीछे झटक के योनि में हो रही रगड़ के बारे में बताती थीं|

भौजी: स्स्स्स्स्स्स....अह्ह्ह्हह्ह स्स्स्स्स्स्स अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह .... उस दिन सिनेमा हॉल में भी एक लड़की थी जो आपको घूर रही थी!

मैं: अच्छा जी इसीलिए आप मुझसे चिपक के बैठ थे!

भौजी: हाँ... आअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह.......स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स ........ जब भी कोई लड़की आपको देखती है तो मैं जल-भून के राख हो जाती हूँ! अन्न्न्ह्ह्ह्ह्ह !!!

मैं: तभी आप मुझसे इतना चिपक जाते हो जैसे बता रहे हो की इस प्लाट पे आपने कब्ज़ा कर लिया है!!

भौजी: ही ही ही ही ... स्स्सह्ह्ह अह्ह्ह्ह्हन्न्न्ह्ह्ह्ह !!!

भौजी की रफ़्तार अचानक ही तेज हो गई, और उनकी योनि में हो रहा घर्षण भी कम हो गया था| लंड बड़ी आसानी से अंदर फिसल जाता था| मुझे भौजी के चेहरे के भावों को देख के लगा की अब वो किसी भी समय स्खलित होने को हैं|

मुझे डर इस बात का था की अगर भौजी स्खलित हो गईं, तो उनका रस बहता हुआ मेरे पजामे को गीला कर देगा और उसकी महक बाकियों को हमपे शक करने को मजबूर कर देगी| और अगर इतनी रात गए अगर मैं कुऐं पे पजामा साफ़ करने गया तो कोई भी पूछेगा की इतनी रात को पजामे धोने की क्यों सूझी?


मैं: प्लीज...रुको!!

भौजी ने जैसे सुना ही नहीं ... या फिर जान के अनसुना कर दिया|

मैं: प्लीज....(मैंने भौजी के हाथ पकड़ लिए|)

मुझे इस तरह रोकने से वो व्याकुल हो गईं और उन्हें चिंता होने लगी की कहीं मुझे कोई कष्ट तो नहीं हो रहा|

भौजी: क..क...क्या हुआ? दर्द हो रहा है?

मैं: नहीं... पर आप स्खलित होने वाले थे ना?

भौजी: हाँ ...तो?

मैं: आपका योनि रस मेरे पजामे को भिगो देगा और......

भौजी: तो क्या हुआ? आप भी ना..... खमा खा....रोक दिया!

मैं: आपकी योनि रस सूंघते हुए आपकी छोटी बहन रसिका आ जाएगी और कहीं हंगामा ना खड़ा कर दे!

भौजी: वो मैं नहीं जानती.... (और भौजी ने फिर से ऊपर-नीचे होना शुरू कर दिया|)

अब मुझे कुछ तो करना ही था तो मैंने कमर से जोर लगाया और उन्हें चारपाई पे पटक के उनपे चढ़ गया और तेजी से लंड अंदर पेलने लगा| बीस धक्के और ….. फिर मैं और भौजी दोनों एक साथ स्खलित हो गए| भौजी ने मेरी टी-शर्ट के कॉलर को पकड़ के मुझे अपने मुंह से सटा लिया और मेरे होठों को चूसने लगीं|| मेरे लंड की आखरी बूँद तक उनकी योनि में समां गई| दोनों की धड़कनें सामान हुईं तब उन्होंने मेरे कॉलर को छोड़ा और मैं पीछे हो के बैठ गया परन्तु मेरा लंड अब भी उनकी योनि में था| हाँ वो सिकुड़ अवश्य गया था पर जैसे बाहर नहीं आना चाहता था|

मैं: देखो "इसे" भी (लंड की ओर इशारा करते हुए) भी आपकी "इसकी" (उनकी योनि की ओर इशारा करते हुए) आदत हो गई है|

भौजी: Likewise !!!

मैं: तो अब मैं जाऊँ?

भौजी: आपका मन कर रहा है जाने का?

मैं: नहीं

भौजी: तो फिर आज मेरे साथ ही सो जाओ!

मैं: और सुबह क्या होगा?

भौजी: वो सुबह देखेंगे|

मैं: अगर अपने बच्चे का ख़याल नहीं होता तो शायद सो जाता पर.... मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से आप पे कोई लाँछन लगाये|

भौजी: कुछ नहीं बोलीं बस थोड़ा मायूस हो गईं|

मैं: भाड़ में जाए दुनिया दारी आज तो मैं आपके पास ही सोऊँगा|

मेरी बात सुनके उनके चेहरे पे फिर से वो ख़ुशी लौट आई| मैं भी यही चाहता था और उनकी इसी एक मुस्कान के लिए किसिस से भी लड़ने को तैयार था| मैंने लंड को उन्ही के पेटीकोट से पोंछा और मुझे ऐसा करते देख वो हंसने लगीं| फिर मैंने अपना पजामा ठीक किया और भौजी की साडी ठीक की| मैं उनकी बगल में लेट गया पर मैंने इस बार भौजी को अपना दाहिना हाथ तकिया नहीं बनाने दिया| वरना रात में मैं निकल कैसे पाता| मैंने अपना हाथ उनके स्तनों पे झप्पी की तरह डाल दिया और हम सो गए| रात में मुझे मूत आया तो मैं बड़ी सावधानी से उठा ताकि कहीं वो जाग ना जायें| अब मैं अगर सामने से निकलता तो दरवाजा लॉक कौन करता और वैसे भी दरवाजे की आहात से भौजी जग जाती इसलिए अब मेरे पास सिवाय दिवार फाँदने के और कोई रास्ता नहीं था| मैंने दिवार फांदी और मूत कर अपने बिस्तर पे लेट गया|


जैसे ही मैं लेटा...नेहा ने मेरी कमर पे अपना हाथ डाल के मुझसे झप्पी डाल के लिपट गई|

मैं: मेरी गुड़िया रानी जाग रही है?

नेहा: उम्म्म ... पापा जी आप कहाँ चले गए थे?

मैं: बेटा..... मैं बाथरूम गया था| क्या हुआ ...आपने फिर से कोई बुरा सपना देखा?

नेहा ने हाँ में सर हिलाया|

मैं: सॉरी बेटा...मैंने आपको अकेला छोड़ा| I Promise आगे से आपको कभी अकेला नहीं छोड़ूँगा|

मैंने उसका मन हल्का करने को एक कहानी सुनाई और नेहा मेरी छाती से चिपकी सो गई| सुबह मेरी आँख खुली तो नेहा अब भी मुझसे चिपकी हुई सो रही थी| इतने में भौजी आ गई और उसे उठाने लगीं;

मैं: रहने दो...बिचारी कल रात बहुत डर गई थी!

भौजी: क्यों?

मैं: बुरा सपना ... मैं जब आया तो ये जाग रही थी ... जैसे ही लेटा मुझसे चिपक गई| पूछने पे बताया की बुरा सपना था|

भौजी: गुड़िया... उठो! स्कूल नहीं जाना है|

नेहा: उम्म्म्म ....

नेहा कुनमुनाई ... मैंने भौजी को हाथ से इशारा किया की आप जाओ मैं उठाता हूँ| मैंने नेहा को गोद में लिया और वो कंधे पे सर रख के लेटी हुई थी और थोड़ा टहलने लगा|

मैं: गुड़िया... ओ ...मेरी गुड़िया!! उठो ... आप को स्कूल जाना है|

नेहा अपनी आँखें मलते हुए उठी और मेरी नाक पे Kiss किया और मुस्कुरा दी और हम दोनों अपनी नाक एक दूसरे के साथ रगड़ने लगे|! भौजी मुझे इस तरह दुलार करते हुए देख रहीं थी और मुस्कुरा रहीं थी| फिर नेहा मेरी गोद से उतरी और जाके अपनी मम्मी के गले लगी और उन्हें भी Kiss किया| भौजी ने नेहा को तैयार किया और फिर मैं उसे खुद स्कूल छोड़ आया| स्कूल में हेड मास्टर साहब मिले;

हेडमास्टर साहब: अरे भई मानु साहब... हमें पता चला वहाँ अयोध्या में क्या-क्या हुआ| वाह भई वाह!

मैं: हेडमास्टर साहब ... वो सब छोड़िये! ये बताइये की मेरी गुड़िया रानी पढ़ाई में कैसी है?

हेडमास्टर साहब: भई काश हम कह पाते की "Like Father Like Daughter!” पर नेहा पढ़ने में बहुत होशियार है|

मैंने उनसे कहा कुछ नहीं बस मन में सोचा की बिलकुल अपनी माँ पे गई है| खेर मैं वहाँ से जल्दी बात निपटा के घर आ गया|अब घर पहुँचा तो घर का माहोल ऐसा था जैसे आज आर या पार की बात हो| सबसे पहले मुझे पिताजी दिखाई दिए एक कोने से दूसरी कोने तक बेसब्री से चक्कर काटते हुए! 


पिताजी: आओ बेटा...बैठो! मैंने अभी ठाकुर साहब को खबर भिजवाई है वो अभी अपनी बेटी के साथ आते ही होंगे| फैसला तुम्हें करना है!

मैं: मुझे? पर घर के बड़े तो आप लोग हैं...भला मैं फैसला कैसे करूँ?

पिताजी: बेटा तुम बड़े हो गए हो... समझदार भी, मुझे पूरा यकीन है की तुम जो भी फैसला करोगे वो बिलकुल सही फैसला होगा|

अब पिताजी ने इतनी बड़ी बात कहके मुझे बाँध दिया था और वो मुझसे अपेक्षा रखते थे की मैं सही फैसला लूँ जबकि एक तरफ मेरा प्यार है और दूसरी तरफ मेरी जिंदगी|
 
 


 मैंने हाँ में सर हिला के उन्हें सहमति दी की मैं सही फैसला ही लूंगा| मैं वहाँ से बिना कुछ कहे बड़े घर आ गया और तैयार हो के बैठ गया और आँगन में चारपाई पे बैठ गया और आसमान में देखते हुए सोचने लगा की मुझे क्या करना चाहिए!
इतने में रसिका भाभी मुझे बुलाने आईं|

रसिका भाभी: मानु जी... आपने दीदी को सब कुछ क्यों बता दिया?

मैं: मैं अपने मन में मैल भर के नहीं रख सकता|

रसिका भाभी: अब तो मेरा यहाँ कोई हमदर्द नहीं बचा| मुझे तो इस घर से निकाल ही देंगे| (ये कहते हुए वो मगरमच्छ के आंसूं बहाने लगीं)

मैं: ये सब आपको उस दिन सोचना चाहिए था जब आप पर हैवानियत सवार थी| खेर आप यहाँ किस लिए आय थे?

रसिका भाभी: आपको काका बुला रहे हैं|

मैं: कह दो आ रहा हूँ|

दो मिनट बाद मैं वहाँ पहुँच गया और देखा तो दो चारपाइयाँ बिछी हुई थीं| एक पर ठाकुर साहब और उनकी बेटी बैठे थे और एक पर पिताजी और बड़के दादा| मैं भी पिताजी वाली चारपाई पे बैठ गया|

ठाकुर साहब: तो कहिये भाई साहब (मेरे पिताजी) क्या शादी की तरीक पक्की करने को बुलाया है?

पिताजी: नहीं ठाकुर साहब, बल्कि कुछ बातें स्पष्ट करने को आपको बुलाया है|

ठाकुर साहब: कैसी बातें?

पिताजी: आपने हमें कहा था की आपकी लड़की सुनीता इस शादी के लिए तैयार है पर जब उसकी मानु से बात हुई तो उसने कहा की वो ये शादी नहीं करना चाहती|

ठाकुर साहब: नहीं..नहीं..ऐसे कुछ नहीं है| हमारी बेटी शादी के लिए बिलकुल तैयार है|

पिताजी: यही बात हम बिटिया के मुँह से सुन्ना चाहते हैं|

ठाकुर साहब: देखिये भाई साहब ... ये हमारी बेटी है| हमने इसे बड़े नाजों से पाला है| ये हमारी मर्जी के खिलाफ नहीं जाएगी| इसके लिए जो हमने कह दिया वही अंतिम फैसला है| शहर में जर्रूर पढ़ी है पर अपने बाप का कहना कभी नहीं टालेगी|

पिताजी: देखिये ठाकुर साहब, शादी बच्चों ने करनी है ...और आगे निभानी भी है| तो बेहतर होगा की हम इनके फसिले को तवज्जो दें ना की हमारा फैसला इनपर थोप दें| तो बेहतर होगा की सुनीता ये बताये की उसके मन में क्या चल रहा है|

मैं हैरान पिताजी की बातें सुन रहा था की जो पिताजी परिवार में दब-दबा बना के रखते थे वो आज हम बच्चों पे फैसला छोड़ रहे हैं? इसकी वजह तो पूछनी बनती है ...पर अभी नहीं|

ठाकुर साहब: ठीक है...पर पहले मैं ये जानना चाहता हूँ की क्या मेरी लड़की आपको पसंद है?

पिताजी: जी बिलकुल है... परन्तु बच्ची की बात जर्रुरी है|

ठाकुर साहब: चल भई अब तू भी बोल दे अपने दिल की?

सुनीता क दम चुप! वो बस सर झुका के चुप-चाप बैठी हुई थी| मैंने उसे थोड़ा होसला देने के लिए कहा;

मैं: डरो मत सुनीता.... बोल दो सच! मैं जानता हूँ की तुम आगे पढ़ना चाहती हो|

ठाकुर साहब: (मुस्कुराते हुए बोले) तो हमने कब मना किया है इसे पढ़ने से?

सुनीता अब भी चुप थी| फिर उसके पिताजी ने उसकी पीठ पे हाथ रखा जिससे उसके मुँह से कुछ बोल फूटे;

सुनीता: जी मुझे... कोई ऐतराज नहीं!

ठाकुर साहब: देखा भाई साहब! मैंने कहा था न हमारी लड़की हमें कभी निराश नहीं करेगी|

पिताजी: चल भई अब तू भई अपना फैसला सुना दे?


 अब सारी बात मुझ पे टिक गई| अब हाँ करूँ या ना उससे एक साथ तीन जिंदगियाँ बन या बिगड़ सकती थीं| हाँ करता हूँ तो सुनीता आगे पढ़ सकेगी पर भौजी का बुरा रो-रो के बुरा हाल हो जायेगा और ना करता हूँ तो भौजी खुश रहेंगी पर सुनीता की शादी किसी और से हो जाएगी जो शायद उसे पढ़ने भी ना दे| पर एक जिंदगी और थी जो मेरे हाँ कहने से खतरे में पड़ जाती, वो थी मेरे आने वाले बच्चे की! अब मैं बुरी तरह फँस गया था| इतने में चन्दर भैया और अजय भैया भी कोर्ट का काम निपटा के लौट आये और घर में चल रही बैठक में आके शामिल हो गए| अजय भैया बिलकुल मेरे साथ बैठे थे जब की चन्दर भैया के लिए एक कुर्सी माँगा दो गई| समझ तो दोनों चुके थे की यहाँ मेरी शादी की ही बात चल रही है और शायद उम्मीद भी कर रहे थे की मैं हाँ कर दूँगा|
मैंने तिरछी नजरों से देखा तो छप्पर के नीचे भौजी समेत सभी स्त्रियां बैठी हमारी बातें सुन रहीं थीं| जब पांच मिनट तक मेरे मुँह से शब्द नहीं फूटे तो ठाकुर साहब बोले;

ठाकुर साहब: मानु बेटा... कोई परेशानी है? हम आपसे बस यही तो कह रहे हैं की शादी अभी कर लो और उसके बाद आप पढ़ते रहो और दो साल बाद गोना कर लेंगे|

अब दिमाग को बोलने के लिए सही शब्द मिल गए थे;

मैं: क्षमा करें ठाकुर साहब पर मैं अभी ये शादी नहीं कर सकता और ना ही मैं रोका करने के हक़ में हूँ| मैं अभी इतना बड़ा नहीं हुआ की दो दिन में किसी भी व्यक्ति को पूरासमझ सकूँ...उसके व्यक्तित्व को जान सकूँ| ऐसा नहीं है की सुनीता अच्छी लड़की नहीं है पर हमें उतना समय नहीं मिला की हम एक दूसरे को जान सकें| वैसे भी हम दोनों अभी और पढ़ना चाहते हैं और आपकी बात माने तो अगले दो साल में आप गोना करना चाहते हो, तो तब तक तो सुनीता और मेरा कॉलेज भी खत्म नहीं हुआ होगा| ऐसे में शादी कर लेना और फिर अपने माँ-बाप पर बोझ बनके बैठ जाना ठीक नहीं होगा| तो जब तक मैं अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो जाता मैं शादी के बारे में सोच भी नहीं सकता|

सुनीता ने मेरी ओर देखा और हाँ में गर्दन हिला के मेरी बात का सम्मान प्रकट किया|

ठाकुर साहब: देखो बेटा... तुम्हारा जवाब बिलकुल स्पष्ट है ओर हम उसकी कदर करते हैं| हम तुम पर कोई जोर जबरदस्ती नहीं करेंगे ... यहाँ गाँव में तुम्हारी उम्र में लड़कों की शादी कर दी जाती है| इसीलिए हमने ये प्रस्ताव रखा| खेर अब तुम्हारी मर्जी नहीं है तो इसमें हमारा कोई जोर नहीं... पर यदि फिर भी तुम्हारा मन बदले तो हम अब भी इस रिश्ते के लिए तैयार हैं|

मैं: जी मैं सोच कर फैसला करता हूँ, फैसला कर के नहीं सोचता! (मेरी बातों से मेरा रवैया साफ़ झलक रहा था|)

ठाकुर साहब: जैसी तुम्हारी मर्जी बेटा! तो भाई साहब अब चला जाये?

पिताजी: अरे ठाकुर साहब पहले थोड़ा नाश्ता हो जाये|

ठाकुर साहब: जी नेकी ओर पूछ-पूछ !

सबने बैठ के नाश्ता किया और अभी जो कुछ हुआ उससे ये बात दाफ थी की ठाकुर साहब के मन में हमारे परिवार के लिए कोई मलाल नहीं था वरना वो अपनी अकड़ दिखा के चले जाते| नाश्ता शुरू होने से कुछ मिनट पहले मैं उठ के बड़े घर आ गया और छत की मुंडेर पर बैठ गया| छत की मुंडेर से नीचे दरवाजे पे कौन खड़ा है साफ़ दिख रहा था| दस मिनट बाद भौजी मुझे नाश्ते के लिए बुलाने आईं;

भौजी: चलिए नाश्ता कर लीजिये!

मैं: आपको क्या हुआ?

भौजी: कुछ नहीं...

मैं: रुको मैं नीचे आता हूँ|

नीचे आके मैंने उन्हीने इशारे से घर के अंदर बुलाया| हम बरामदे में खड़े थे....

मैं: क्या हुआ? आप मेरे फैसले से खुश नहीं?

भौजी: नहीं

मैं: पर क्यों?

भौजी: माँ-पिताजी कितने खुश थे... उन्हें सुनीता पसंद भी थी| फिर भी आपने मना कर दिया?

मैं: और आप? आपको ये शादी मंजूर थी? मुझे खोने का डर एक पल के लिए भी आपके मन में नहीं आया?

भौजी: हाँ आया था.... पर मैं इस सच से भाग भी नहीं सकती|

मैं: जानता हूँ पर कुछ सालों तक तो हम इस सच से दूर रह ही सकते हैं ना?

भौजी: तो आपने ये निर्णय स्वार्थी हो के किया? आपका मेरे प्रति मोह ने आपसे एक गलत फैसला करा दिया?

मैं भौजी के कन्धों पे अपने हाथ रखते हुए उन्हें धकेलते हुए दिवार तक ले गया और दिवार से सटा के उनकी आँखों में आँखें डालते हुए बोला;

मैं: हाँ....हूँ मैं स्वार्थी....और जब जब आपकी बात आएगी मैं स्वार्थी बन जाऊँगा| अगर स्वार्थी ना होता तो आपको भगा ले जाने की बात ना करता| आपकी एक ख़ुशी के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूँ...कुछ भी....

बस इसके आगे मैं उनसे और कुछ नहीं बोला और घर से बहार निकल गया|












हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator